IhsAdke.com

"Quero te Beijar" में स्पेनिश का उच्चारण कैसे करें

वे कहते हैं कि स्पेनिश प्रकृति द्वारा रोमांटिक भाषा है। कुछ वाक्यांशों सीखने एक हिस्पैनिक महिला को जीतने या अपने प्रेमिका को प्रभावित करने और हो सकता है आप एक लैटिन प्रेमी में बदल न करना पड़े करने से शुरू करें! किसी भी मामले में, सही तरीके से बात करते हैं, क्योंकि वहाँ कहने के लिए स्पेनिश में "मैं तुम्हें चूमना चाहता हूँ" कई तरीके हैं, और प्रत्येक एक अर्थ नहीं बल्कि अलग है।

चरणों

इमेज शीर्षक से I I Want to Kiss You in Spanish चरण 1
1
कहते हैं: मैं तुम्हें चूमना चाहता हूँ इसका अर्थ है: "मैं आपको चुम्बन करना चाहता हूं।" इसे इस तरह से कहें: "तू-से-आरई-बेकर-ते" यह स्पेनिश में "मैं उसे चुम्बन करना चाहता हूँ" कहने का एक शाब्दिक तरीका है, लेकिन वहां अन्य सुंदर और आम रूप हैं। एक हिस्पैनिक देश की यात्रा करने से पहले, यह पता लगाने की कोशिश करें कि वे वहां चुंबन कैसे मांगते हैं। यह किसी के लिए पूछने योग्य है
  • "क्वियो" प्रथम व्यक्ति में क्रिया "क्वैरर" का संयोग है
  • "Besarte" "उसे चूमने", "तुम्हें चूम" या "तुम्हें चूम" पुर्तगाली में के समान है।
  • इमेज का शीर्षक, मैं आपसे चुंबन के लिए स्पैनिश चरण 2 में हूँ
    2
    कहने की कोशिश करें: "क्या मैं तुम्हें चूम सकता हूँ?" यह उच्चारण सही तरीका करने के लिए "मैं तुम्हें चूम सकता है?", और:: अनुवाद है "पु है-कार हो तुम?" किसी को चूमने के लिए पूछ के बीच का अंतर देखें और कहते हैं कि यदि आप किसी को चूमना चाहता हूँ। पूछ करके, आप अपने साथी, यह "सी" या के बीच चयन कर सकते हैं "नहीं" के लिए एक विकल्प दे। यह विकल्प सबसे अच्छा होगा यदि आप यह भी यकीन नहीं कर रहे हैं कि उसे चूमा जाना चाहिए।



  • इमेज शीर्षक से I I Want to Kiss You in Spanish चरण 3
    3
    "बिसैम" का अर्थ है "मुझे चूमो।" इस तरह उच्चारण: "बी-ca-मुझे" इस तरह से संगीत में और स्पेनिश बोलने वाले जोड़ों के बीच का इस्तेमाल किया एक चुंबन के लिए पूछना है। इससे पता चलता है कि आप स्पष्ट रूप से अधिक आश्वस्त हैं कि आप अपने साथी को चुम्बन करना चाहते हैं। अब आप प्राधिकरण के लिए नहीं पूछ रहे हैं, आप यह निर्धारित कर रहे हैं: "मुझे चूमो!" लेकिन अगर आप उस व्यक्ति को जानते हैं और यदि यह समय इतनी दृढ़ता से निर्धारित है, तो ध्यान दें।
  • इमेज शीर्षक से I I Want to Kiss You in Spanish चरण 4
    4
    वाक्यांश को आज़माएं: "मैं अपने होंठों को अपने साथ सील करना चाहूंगा।" अनुवाद है: "मैं अपने होंठों को मेरे साथ सील करना चाहता हूं।" और उच्चारण है "मुझे गस-टा-रिया sed-जार दर्जा वहाँ-bios चोर उन्हें मील" एक लड़की जो बोलता है स्पेनिश आसानी से गहराई और रूमानियत उस वाक्य समझ जाएगा तो यह हो सकता है कि यह एक है .. आपसे कहने के लिए आदर्श वाक्यांश।
    • "मी गुस्टरिया" अतीत की तादाद के भविष्य के पहले व्यक्ति (शब्दशः "मुझे गस्टा" में पुर्तगाली) में क्रिया "गुस्टर" का संयोग है।
    • "सील" क्रिया "सील" है।
    • "होंठ" का अर्थ है "होंठ।" "मेरा" के साथ मेरा "मेरा मतलब" है, इसलिए अंतिम वाक्य का अर्थ "मेरे होठों के साथ" है।
  • युक्तियाँ

    • स्पेनिश बोलने के लिए सीखने की कोशिश करें यदि आप स्पैनिश भाषी देश में पैदा हुई लड़की से संबंधित हैं। वह आपकी प्रतिबद्धता की सराहना करेंगे। इसके अलावा, एक चुंबन के लिए पूछने से पहले स्पेनिश में थोड़ा बात करना, चीजों को आसान बना देगा।
    • हिस्पैनिक से आपको भाषा का सही उच्चारण सिखाने के लिए कहें
    • जब आप वाक्यों में से एक कहते हैं, तो यह हो सकता है कि लड़की इसका अर्थ जानती है। अनुवाद करने के बजाय उसे चूमो यदि आप नहीं चाहते हैं, तो लैटिन प्रेमी की भावना खोए बिना अनुवाद करें!

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com