IhsAdke.com

Google Places आकलन कैसे लिखें

Google Places व्यवसायों को आपके व्यवसाय के बारे में सटीक विज्ञापन और विवरण भेजने की अनुमति देता है ताकि आपका व्यवसाय Google.com और Google मानचित्र पर उनकी छवि को सटीक रूप से प्रतिबिम्बित कर सके। उपयोगकर्ता तब Google मानचित्र का उपयोग करके विशिष्ट कंपनियों का पता लगा सकते हैं, और Google Places का उपयोग करके समीक्षा या व्यवसाय की समीक्षा भेज सकते हैं। Google Places को व्यावसायिक रेटिंग लिखना, अन्य उपयोगकर्ताओं को यह निर्धारित करने में सहायता करेगा कि उन्हें उनके सकारात्मक और नकारात्मक रेटिंग के आधार पर कि व्यवसाय या व्यवसाय पर जाना चाहिए या नहीं। Google Places के मूल्यांकन के साथ-साथ मूल समीक्षा युक्तियों और लेखन दिशा-निर्देशों के लिए यहां लिखने के लिए यहां दिए गए कदम हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक Google Places चरण 1 पर एक समीक्षा लिखें
1
google.com/places/ पर Google Places मुख्यपृष्ठ पर जाएं समीक्षा लिखना शुरू करने के लिए, पृष्ठ के निचले बाएं कोने में "प्रारंभ रेटिंग" बटन पर क्लिक करें।
  • चित्र शीर्षक Google Places पर समीक्षा लिखें चरण 2
    2
    अपने Google खाते में प्रवेश करें। अपने ईमेल पते और पासवर्ड के साथ Google पर जाएं और जारी रखने के लिए "साइन इन करें" बटन पर क्लिक करें। यदि आपके पास Google खाता नहीं है, तो आपको लॉगिन अनुभाग में सीधे "अब एक खाता बनाएं" लिंक पर क्लिक करना चाहिए और निर्देशों का पालन करना चाहिए। एक बार जब आप एक Google खाता बनाते हैं, तो आप Google स्थल पर जा सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक Google Places पर समीक्षा लिखें चरण 3
    3
    एक जगह उपनाम बनाएं Google के माध्यम से आपके द्वारा समीक्षा और रेट किए गए स्थान हमेशा सार्वजनिक होंगे, इसलिए आपको एक पहला या अंतिम नाम बनाना होगा। आपके पास प्रोफ़ाइल चित्र बनाने का विकल्प भी होगा। जैसे ही आप अपना उपनाम बनाते हैं, जैसे "प्रारंभ रेटिंग" बटन पर क्लिक करें



  • चित्र शीर्षक Google Places पर एक समीक्षा लिखें चरण 4
    4
    मूल्यांकन करने के लिए एक जगह ढूंढें उस स्थान के लिए श्रेणी या व्यापार शाखा का विवरण लिखें, जिसे आप मूल्यांकन करना चाहते हैं, जैसे "रेस्तरां"। एक बार जब आप अपना खोज मानदंड दर्ज कर लेते हैं, तो जगह ढूंढने के लिए दाईं ओर नीले "खोज" बटन पर क्लिक करें
  • चित्र शीर्षक Google Places पर समीक्षा लिखें चरण 5
    5
    समीक्षा करने के लिए एक जगह चुनें जब खोज परिणाम प्रदर्शित होते हैं, तो सीधे उस कंपनी नाम के लिंक पर क्लिक करें जिसे आप समीक्षा करना चाहते हैं। आप बाईं ओर उपकरण पट्टी में श्रेणी पर क्लिक करके अपने सहेजे गए स्थानों, स्थानों, मित्रों की सूची, या स्थानों के स्थानों से स्थान चुन सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक Google Places पर एक समीक्षा लिखें चरण 6
    6
    समीक्षा लिखें उस व्यवसाय के लिए लिंक पर क्लिक करने के बाद जिसे आप मूल्यांकन करना चाहते हैं, आपके ब्राउज़र में एक अलग विंडो खुल जाएगी, जो उस व्यवसाय के बारे में विशिष्ट विवरण प्रदर्शित करेगी। नीचे स्क्रॉल करें और "Google मेड समीक्षाएं" अनुभाग ढूंढें और "दर और दर" लिंक पर सीधे क्लिक करें। एक टेक्स्ट बॉक्स दिखाई देगा, जो आपको व्यवसाय के लिए एक मूल्यांकन लिखने की अनुमति देगा। जब आपका काम पूरा हो जाए तो "प्रकाशित करें" बॉक्स पर क्लिक करें
  • युक्तियाँ

    • यह सुनिश्चित करने के लिए कि Google स्थल आपकी समीक्षा को पोस्ट करेंगे, यदि आपकी नकारात्मक समीक्षा की आवश्यकता है तो सुनिश्चित करें कि आपकी समीक्षा जानकारीपूर्ण, सहायक और सम्मानजनक है। Google प्रयोक्ताओं को एक शैली के साथ ईमानदार और वास्तविक राय लिखने के लिए प्रोत्साहित करता है जो अच्छे व्याकरण, वर्तनी और विराम चिह्न को दर्शाता है।

    चेतावनी

    • Google Places अनुचित या अवैध सामग्री, विज्ञापन और स्पैम के साथ रेटिंग हटाएंगे, और उन विषय-वस्तु के बाहर की गई टिप्पणियां निकाल देंगे। अन्य उपयोगकर्ता आपकी समीक्षा को अनुपयुक्त के रूप में चिह्नित कर सकते हैं यदि यह इन दिशानिर्देशों का उल्लंघन करता है, जिसके परिणामस्वरूप साइट से आपकी निकासी हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com