IhsAdke.com

आईफोन या आईपैड का उपयोग करते समय मतली से बचें

आईफोन और आईपैड में उच्च संकल्प स्क्रीन्स हैं जिन्हें हल्के सिरदर्द और अपने उपयोगकर्ताओं के एक अंश में मतली के कारण जाना जाता है। कुछ लोगों का उपयोग केवल कुछ ही सेकंड के उपयोग के लक्षणों का अनुभव होता है, जबकि दूसरों को साइड इफेक्ट्स के बिना घंटों तक उपकरणों का इस्तेमाल होता है। जो लोग अन्य संदर्भों (जैसे नौकाओं, चलती वाहनों और कंप्यूटर स्क्रीन) में गति बीमारी से पीड़ित हैं, वे नए एप्पल उपकरणों की स्क्रीन के साथ मतली का अनुभव करने की संभावना रखते हैं। इस समस्या का क्या कारण है और इसे कैसे रोकना है? क्या प्रभावित व्यक्ति को अप्रभावित व्यक्ति से अलग करता है?

चरणों

विधि 1
"कम करें आंदोलन" का उपयोग करना

आईफोन या आईपैड से बचने वाली तस्वीर मतली चरण 1
1
"सेटिंग" स्पर्श करें
  • शीर्षक से चित्र iPhone या iPad मतली चरण 2 से बचें
    2
    "सामान्य" टैब का चयन करें
  • चित्र शीर्षक से आईफ़ोन या आईपैड मतली चरण 3 से बचें
    3
    "पहुंच" विकल्प चुनें
  • शीर्षक से चित्र iPhone या iPad मतली चरण 4 से बचें
    4
    "कम करें मूवमेंट" स्पर्श करें
  • शीर्षक से चित्र iPhone या iPad मतली चरण 5 से बचें
    5
    स्विच को "ऑन" स्थिति पर स्लाइड करें
  • विधि 2
    दृश्य

    एक आईफोन स्टेप 1 खोलें चित्र का शीर्षक
    1
    जब आइकन एनीमेशन चल रहा है ("होम" बटन दबाकर) स्क्रीन से दूर देखो एंड्रॉइड सिस्टम जैसे छोटे रिज़ॉल्यूशन वाले डिवाइस, मतली के कारण कम होने की संभावना है
    • आपको विजन की समस्याएं हो सकती हैं, लेकिन यदि आप एक ही एनीमेशन को उचित दूरी से या एक बड़ी स्क्रीन पर देखने से बीमार हो जाते हैं, तो यह संभव नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से विंडोज पीसी के लिए आईपैड कनेक्ट करें चरण 2



    2
    मेलिंग सूचियों और विकल्पों को स्क्रॉल करते समय दूसरी तरफ या डिवाइस के कोनों में से किसी एक को देखें
    • क्या आप 3 डी फिल्मों को देखते हुए सीज़िक प्राप्त करते हैं? यहां तक ​​कि जो 3 डी फिल्मों को देखते हुए मतली से पीड़ित नहीं होते हैं, वे एनिमेशन के साथ उच्च संकल्प स्क्रीन पर उनके प्रभाव को महसूस कर सकते हैं। समस्या यह है कि एप्पल आइकॉन अति क्रिस्टल स्पष्ट हैं, यह धारणा है कि वे हैं "फ्लोटिंग" ग्लास पर वास्तविक जीवन में कुछ भी ऐसा निश्चित नहीं है और सिरदर्द इन प्रतीकों की वास्तविक वास्तविकता को समझने के आपके अवचेतन के प्रयासों का परिणाम हो सकता है। स्क्रीन की चमक कम होने से असुविधा कम हो सकती है क्योंकि यह आइकन और ग्रंथों को कम यथार्थवादी बनाता है एक सुरक्षात्मक फिल्म स्थापित करें जो स्क्रीन की तीव्रता को कम कर देता है "विरोधाभास" आपके मस्तिष्क का
  • एक iPhone हैक नामक चित्र` width=
    3
    समझे कि आपको असुविधाजनक क्यों लगता है मतली आपके मस्तिष्क से विश्वास कर सकती है कि स्क्रीन पर छवियां असली और तीन आयामी वस्तुओं हैं छवियां इतनी तेज हैं कि वे आपको धोखा देते हैं आंखें स्क्रीन पर प्रतिबिंबित रोशनी से परेशान होती हैं, क्योंकि वे अलग-अलग विमानों पर चलती छवियों को फोकस करने का प्रयास करते हैं। वे छवियों पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करते हैं और इस असंगतता से असुविधा होती है। देखने के लिए सिर्फ एक आँख के साथ स्क्रीन को देखने की कोशिश करें कि क्या परेशानी नीचे जाती है (यह जानना कठिन है कि यह बहुत ही सूक्ष्म है)। या तो मामले में, अगर यह समस्या है, तो बस आपके चेहरे से स्क्रीन को दूर करें एक हाथ की दूरी प्रत्येक आंख के द्वारा देखी गई छवियों के बीच विसंगति को कम करती है, जिससे स्क्रीन पर विमानों के बीच कोई अंतर नहीं होता है।
  • एक iPhone चरण के साथ एक GoPhone योजना का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक चित्र
    4
    अपनी आँखें और मस्तिष्क विरोधाभास के साथ एक साथ रहें, जब तक वे आदी हो न जाए यह एक के लिए कुछ दिनों में हो सकता है- दूसरों के लिए, इसमें सप्ताह लग सकते हैं
  • एक पावर बटन के बिना लॉक आईफोन लॉटरी शीर्षक चरण 2
    5
    स्क्रीन कंट्रास्ट को कम करें और अनुभव ज्यादा मज़ेदार होगा दुर्भाग्य से यह विकल्प केवल iPad पर ही उपलब्ध है।
  • आईफ़ोन पर चरण 20 बंद करें
    6
    डिवाइस की दीवार या एक छोटी छवि के साथ तटस्थ छवि के उपयोग के लिए प्रयास करें कुछ लोगों की आंखें अभी भी स्क्रीन के चारों ओर क्या होती हैं, स्क्रीन के चारों ओर मौजूद कम जानकारी, मस्तिष्क के कम प्रयास
  • प्रैक्टिस सेल फोन शिष्टाचार चरण 1 के शीर्षक वाले चित्र
    7
    चलने के दौरान डिवाइस का उपयोग करने से बचें, पिछले चरण के समान कारणों के लिए।
  • शीर्षक से चित्र iPhone या iPad मतली चरण 13 से बचें
    8
    मुख्य स्क्रीन रंग को सभी सफेद या सभी काले रंग में बदलें। ब्लैक बेहतर काम करता है क्योंकि यह चिह्नों के छाया प्रभावों को मास्क बनाता है, जिससे तीन-आयामी भ्रम को कम किया जा सकता है। यह चाल ऐप स्क्रीन के लिए काम नहीं करता है।
  • युक्तियाँ

    • कृपया इस लेख को बेहतर बनाएं और अपने अनुभवों को साझा करें। यह एक ऐसा विषय है जो अभी तक इंटरनेट पर अच्छी तरह से समझ नहीं आया है।
    • मतली विद्युत चुम्बकीय हस्तक्षेप के कारण नहीं होती है, जैसा कि कुछ लोगों द्वारा रिपोर्ट की गई है। यह साबित करने के लिए, "हवाई जहाज मोड" में डिवाइस का उपयोग करें या निचली रिज़ॉल्यूशन वाले किसी अन्य डिवाइस का उपयोग करें या उज्ज्वल स्क्रीन के साथ।

    चेतावनी

    • आईफोन या आईपैड की वजह से मतली ऑटो दुर्घटनाओं का कारण बन सकती है सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com