IhsAdke.com

WeChat पर एक वीडियो कॉल करना

आप WeChat के विभिन्न विकल्पों के बारे में उत्साहित हैं-कॉल और चैट के लिए निःशुल्क-लेकिन आपको वीडियो कॉल करने के बारे में कोई सुराग नहीं है। अभी तक देने की हिम्मत मत करो, क्योंकि समाधान बहुत आसान है। वीडियो कॉलिंग एक बहुत मजेदार विकल्प है जो आपको किसी व्यक्ति के साथ चैट करने की अनुमति देता है जैसे कि आप उसके सामने थे।

चरणों

WeChat चरण 1 पर एक वीडियो कॉल करें शीर्षक वाला चित्र
1
सुनिश्चित करें कि आपने अपना WeChat खाता दर्ज किया है।
  • WeChat चरण 2 पर एक वीडियो कॉल करें शीर्षक वाला चित्र
    2



    जिन संपर्कों के लिए आप वीडियो कॉल करना चाहते हैं उन्हें कॉल करें।
    • यदि आप किसी विशिष्ट संपर्क के साथ हमेशा बातचीत कर रहे हैं, तो आप इसे चैट पैनल पर ढूंढ सकेंगे। संपर्क सूची को नीचे स्क्रॉल करें और चुनें कि आप किससे बात करना चाहते हैं।
    • यदि आप किसी विशिष्ट संपर्क के साथ बहुत अधिक बातचीत नहीं कर रहे हैं या पहली बार उसके साथ चैट करने जा रहे हैं, तो ऊपर दिए गए चरण में "चैट" पैनल के ठीक नीचे "संपर्क" पैनल पर क्लिक करें। आप वर्णमाला क्रम में वांछित संपर्क की खोज के लिए स्क्रीन के बाईं ओर साइडबार नीचे स्क्रॉल कर सकते हैं।
  • WeChat पर एक वीडियो कॉल करें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र 3
    3
    जिस संपर्क के साथ आप चैट करना चाहते हैं उस पर क्लिक करें। एक वार्तालाप विंडो दिखाई देगी। इस विंडो में, स्क्रीन के निचले दाईं ओर प्लस चिन्ह (+) को ढूंढें। उस पर क्लिक करें और कई स्क्वायर बटन दिखाई देंगे।
  • WeChat चरण 4 पर एक वीडियो कॉल करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक वीडियो कॉल प्रारंभ करें "वीडियो कॉल" बटन पर क्लिक करें - यह स्क्रीन के नीचे दाईं ओर होना चाहिए। एक बार क्लिक करने पर, आप अपने द्वारा चुने गए संपर्क के साथ अपना वीडियो कॉल शुरू कर सकते हैं। का आनंद लें!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com