IhsAdke.com

कैसे प्रेसिजन के साथ कार्ड पोस्ट करने के लिए

आप "बाहरी परत pachydermic एक तरबूज" घुसना करने के लिए कैसे जादूगर रिकी जे कार्ड के रूप में एक ताश के साथ, पता है कि कैसे सही ढंग से मुश्किल शुरू करने से पहले फेंक करने की जरूरत है जानने के लिए चाहते हैं। कठिन प्रशिक्षण के द्वारा आप पिच और वर्चस्व के विभिन्न शैलियों और कैसे और अधिक सटीक पिच सकते हैं सीखने में सक्षम होंगे।

चरणों

विधि 1
कंधे पर फ्लिपिंग

चित्र फेंक कार्ड सटीक कदम 1
1
पत्र अपने कंधे पर टॉस करने के लिए सही तरीके से पकड़ें सबसे शक्ति और सटीक क्षमता वाला पिच शैली कंधे पर फेंक रहा है, जिसका इस्तेमाल दुनिया भर के अनुभवी कार्ड खिलाड़ियों द्वारा किया जाता है। शुरुआती चिकित्सकों में से एक हावर्ड थरस्टन नामक एक मंच जादूगर था, जो दर्शकों को प्रभावित करने, शक्ति और सटीक प्रदान करने के लिए अपने कंधे पर लांच कर रहे थे। आपके लिए एक आरामदायक तरीके से कार्ड को पकड़ना सीखना सही तरीके से पिच करना सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। कार्ड धारण करने के लगभग सभी रूपों को प्रसिद्ध कार्ड खिलाड़ियों के नाम पर रखा गया था:
  • कार्ड को थर्स्टोन मोड में रखने से आपके तर्जनी और बीच की उंगली के बीच के कार्ड की छोटी तरफ फैलाए जाते हैं, जिससे बाकी के हाथ आपके हाथ की हथेली का सामना कर सकते हैं। अन्य सभी अंगुलियों को उठाया जाना चाहिए और रास्ते से बाहर होना चाहिए।
  • हर्मन मोड, किसी अन्य जादूगर के सम्मान में, उसके केंद्र में अंगूठे और मध्य उंगली के बीच के पत्र को निचोड़ने के लिए, स्पिन को नियंत्रित करने में मदद करने के लिए विपरीत सीमा के कोने के आसपास सूचक उंगली लपेट देता है। बाकी पत्र को आपके हाथ की हथेली का सामना करना चाहिए।
  • चित्र फेंक कार्ड सटीक चरण 2 शीर्षक
    2
    अपनी हथेली का सामना कर अपने हाथ उठाएं सबसे सटीक बुनियादी रिलीज तब होती है जब आप अपने सिर के किनारे के पास के अक्षर को गुना करते हैं और इसे कलाई के एक छोटे से आंदोलन के साथ छोड़ देते हैं। ऐसा करने के लिए और सही ढंग से कार्ड को घुमाने के लिए आपको अपनी हथेली को फ्लिप करने और अपनी पसंद की शैली का उपयोग करके कार्ड को पकड़ने की ज़रूरत है।
  • चित्र फेंक कार्ड सटीक कदम 3
    3
    अपनी कलाई मोड़ें और अपने कंधे पर अपना हाथ लपेटो अपनी कलाई को बाँध दें ताकि पत्र उस में निचोड़ा जाए, और अपनी कोहनी को झुकाएं, अपने हाथ को अपने हाथ में लाने के लिए रिलीज के लिए अपना हाथ तैयार कर लें। जब आपकी बांह झुका हुआ है और लॉन्च करने के लिए तैयार है तो आपकी छोटी उंगली आपके कान के स्तर पर होनी चाहिए।
    • उचित आंदोलन और अभ्यास सीखने के लिए, अपने पूरे हाथ को मजबूर किए बिना अपनी मुट्ठी को गुना करें और पर्याप्त स्पिन के साथ कार्ड खेलने का प्रयास करें जब आप पिच को लटका लेते हैं, तो कार्ड को अपने सिर के किनारे ले जाएं और अपने फेंक में अधिक शक्ति डाल दें।
  • चित्र फेंक कार्ड सटीक कदम 4
    4
    मुट्ठी आगे फेंको एक तेज़ और चिकनी चालन के साथ, कंधे की ऊंचाई पर अपना हाथ आगे बढ़ाया और अधिकतम शक्ति और सटीकता प्राप्त करने के लिए कार्ड को फेंकने के लिए तैयार करें। इस आंदोलन के अंत में, कलाई को आराम करो, थोड़ा अपनी उंगलियों को बीच से और अंगूठी से उतारने के लिए कार्ड जारी करें।
  • तस्वीर फेंक कार्ड सटीक कदम 5
    5
    हमेशा अभ्यास करें आसानी से कार्ड जारी करने के लिए इसे यथासंभव चिकनी रखने की कोशिश कर आंदोलन का अभ्यास करें। आंदोलन को जितना संभव हो उतना चिकनाई देना, हवा में तैरने और हवा में घूमने के बजाय, कार्ड को स्पिन करने और हवा में कटौती करने की कुंजी है।
    • जब इस आंदोलन का अभ्यास करते हैं, तो कार्ड को डालने के साथ-साथ बाकी हिस्सों के साथ एक सौम्य रेखा में मुट्ठी को उजागर करने पर ध्यान दें। कई अन्य चीजों की तरह, रहस्य मुट्ठी में है, लेकिन शक्ति आपके कोहनी से आती है।
  • विधि 2
    एक फ्रिसबी की तरह फ्लिपिंग

    चित्र फेंक कार्ड सटीक चरण 6 शीर्षक
    1
    पत्र को सही ढंग से पकड़ो शक्तिशाली कार्ड खिलाड़ी रिकी जे, अन्य लोगों के बीच फेंकने की एक अन्य सामान्य और सटीक शैली फ्रिसबी शैली की रिहाई है, जो कि सुपर-सटीक और सुपर-शक्तिशाली हो सकती है अगर इसे सही ढंग से संभाला और फेंका जाता है हालांकि आप फर्ग्यूसन या थर्स्टोन विधियों का उपयोग करके फ्रिसबी-स्टाइल कार्ड भी डाल सकते हैं, सबसे आम बात यह है कि रिकी जे कैसे कार्ड संभालती है:
    • रिकी जे के डोमेन को जानने के लिए, अपनी तर्जनी को पत्र के एक कोने पर रखें और अपने अंगूठे को उसके ऊपर रखें। पत्र के सबसे लंबे नीचे के साथ अन्य तीन उंगलियां लपेटें
    • यह विधि अन्य दो शैलियों की एक संकर की तरह दिखती है अपने अंगूठे को पत्र के शीर्ष पर होना चाहिए, नीचे की ओर अपनी मध्य उंगली के साथ गठबंधन होना चाहिए, हर्मन पद्धति के रूप में पत्र दबाकर।
  • 2
    अपनी मुट्ठी के खिलाफ पत्र मुड़ें। अपनी मुट्ठी के सामने जैसा कि आपने पहले किया था, उसे मुड़ें, लेकिन मुट्ठी को अपनी छोटी उंगली से जमीन पर समानांतर रखें, जैसे फ्रिसबी को पकड़ना। आप अपने हाथ को अपने शरीर के करीब मोड़ सकते हैं ताकि पत्र बगल के करीब हो, जिसका हाथ पत्र नहीं रखता है।
    • रिकी जे, अपने सिर के ऊपर लांच हाथ उठाता है लगभग रूप में अगर इस पर उसके कंधे डाले गए, लेकिन आंदोलनों कि अधिक कंधे पर एक साथ की तुलना में एक फ्रिसबी लांच, या दोनों के संयोजन की तरह जैसे लगते हैं, जैसे पत्र आपके सिर के विपरीत दिशा में कान को छू देगा।
  • तस्वीर फेंक कार्ड फौरन चरण 8
    3
    मुट्ठी पर फोकस स्पिन की गति को सही ढंग से समझने के लिए, जब आप शुरू करते हैं, तो लगभग कोई मैन्युअल गतिविधि नहीं होनी चाहिए। अभ्यास करने के लिए, अपना हाथ पकड़ो और केवल कलाई आंदोलनों के साथ कार्ड डालने की कोशिश करें।
    • अभ्यास करने और गलती किए बिना कार्ड डालने में सक्षम होने के बाद आप गति हासिल करने के लिए अपने हथियार को स्थानांतरित करने का प्रयास कर सकते हैं।



  • चित्र फेंक कार्ड फौरन चरण 9
    4
    अपनी मुट्ठी थोड़ा आगे बढ़ो। कार्ड को फेंकने से कार्ड को रोकने के लिए, अपने हाथ को सीधा और स्तर के रूप में सीधे और स्तर को रखने से कार्ड को रोकने के लिए, किनारे से चक्कर आना और अपनी मुट्ठी को आगे फेंक दें।
    • सामान्य तौर पर, आप केवल कलाई का उपयोग करके सही तरीके से फेंकने वाले कार्ड का अभ्यास कर पाएंगे, साथ ही साथ अपने कंधे पर फेंक सकते हैं। मोड बिल्कुल समान है, केवल एक अलग दिशा में। रहस्य मुट्ठी में रहता है, लेकिन शक्ति आपके कोहनी से आता है।
  • चित्र फेंक कार्ड सटीक कदम 10
    5
    कार्ड जारी करें अपने अंगुलियों के पोरों लक्ष्य हासिल करना चाहते हैं पर इंगित कर रहे हैं, कलाई की एक जोरदार आंदोलन के साथ पत्र जारी, जल्दी से खींचने और पत्र जारी करने और यह दिशा आप चाहते हैं में बारी बारी से करने के लिए कारण के लिए अपनी उंगलियों alinhadamente। आप एक सा प्रशिक्षित करने के लिए कार्रवाई में यह सब रणनीति डाल करने के लिए सही ढंग से corretamente- फेंकने के लिए सीखना पाने के लिए की आवश्यकता होगी विस्तार करने के लिए सावधान ध्यान देने की आवश्यकता।
  • विधि 3
    सटीक रूप से कास्ट करना

    चित्र फेंक कार्ड सटीक कदम 11
    1
    स्पिन पर फोकस करें एक सटीक कास्ट कार्ड उसकी बारी की गति में चलता है एक्स-मेनज गैंबिट खेलने के समय पत्र सीधे हवा में नहीं उड़ते हैं। अपने रोल में अधिकतम स्थायित्व और सटीकता के लिए, जितना संभव हो उतना कार्ड घुमाएं
    • अपनी कलाई और अंगुलियों को जितनी जल्दी हो सके द्रव गति में खींचकर अभ्यास करें। लॉन्च के शीर्ष पर, थोड़ा आंदोलन बढ़ा, जैसे मुट्ठी के साथ हल्का स्पर्श। इससे कमजोर नाटक और काटने वाले कार्ड के बीच अंतर हो जाएगा।
  • चित्र फेंक कार्ड सटीक कदम 12
    2
    एक उपयुक्त लक्ष्य को देखो स्टायरोफोम और फल लोकप्रिय पत्र पोस्टिंग लक्ष्य हैं अनुभवी कार्ड खिलाड़ी आलू में कई कार्ड को छड़ी करने में सक्षम हैं, साथ ही खरबूजे, सेब, स्टायरोफोम, कार्डबोर्ड और अन्य सतहों। अपने फेंक का अभ्यास करें जब तक आप कार्ड की नोक प्राप्त न करें।
    • किसी व्यक्ति के चेहरे या शरीर पर कार्ड नहीं खेलें यहां तक ​​कि अगर आप बहुत मुश्किल नहीं खेल रहे हैं, तो एक कार्ड के साथ आँख मारना बेहद खतरनाक हो सकता है। बहुत सावधान रहें और उचित लक्ष्य पर केवल कार्ड फेंकने का अभ्यास करें।
  • चित्र फेंक कार्ड फौरन 13 कदम
    3
    अलग-अलग तरीकों से निपटने की कोशिश करें कार्ड डालने का कोई भी सही तरीका नहीं है इसलिए, अभ्यास में बीमा के अलग-अलग तरीकों के साथ-साथ तकनीकों का प्रयोग भी शामिल है, और यह देखने के लिए कि आपके लिए क्या काम करता है। प्रत्येक तकनीक के अपने पसंदीदा हिस्सों को चुनें और उन्हें अपने ही संकर लॉन्च स्टाइल में ढंक दें। आपके लिए सबसे अच्छा क्या है का उपयोग करें
    • देखो रिकी जे फ्लिप चार्ट यूट्यूब पर बारीकी से देखने के लिए कि वह किस तरह का आंदोलन का उपयोग करता है और वह कार्ड में जो शक्ति डालता है। एक जादूगर या एक लाइव कार्ड पेशेवर को अधिक जानने के लिए और आप जो कुछ भी कर सकते हैं उसे पकड़ने के लिए देखें।
  • चित्र फेंक कार्ड सटीक कदम 14
    4
    अपनी मुट्ठी मजबूत करो भ्रम की किसी भी चाल में, बेहतर ढंग से कार्ड फेंकने के लिए, अपने कलाई और अग्रिमों की निपुणता और ताकत में सुधार करने में समय बिताने का एक अच्छा विचार है। मजबूत अपने मुट्ठी और हाथ हैं, बेहतर आप कार्ड डाली, और अधिक सही रूप में अच्छी तरह के रूप में सक्षम हो जाएगा
    • कार्ड फेंकने के बाद अपनी मुट्ठी को स्थानांतरित करने, साथ ही उन्हें पहले से लंबा करने के लिए सलाह दी जाती है। ऐसा करने के लिए, अपने घुटनों पर ले जाएं और सीधे अपने हथेलियों को फर्श पर रखें, अपनी कलाई को तह करना ताकि आपकी उंगलियां आपको इंगित करें। अपने मुट्ठी को अपने बट नीचे फर्श करने के लिए और अपने हथेलियों सीधे रखने के लिए खींचो
  • चित्र फेंक कार्ड फौरन चरण 15
    5
    नए कार्ड का उपयोग करें आप उन पुराने लोगों की तुलना में नए, कठिन और तनावपूर्ण कार्ड डालना बहुत आसान है, जो आप वर्षों से उपयोग कर रहे हैं। इसे आसान बनाने के लिए, अच्छी गुणवत्ता वाले नए कार्ड खरीदें जो कि रिलीज होने में सहायता करेंगे और अपने रिलीज़ में अधिक सटीकता और ताकत पाने के लिए उन्हें नियमित रूप से बदल देगा।
  • युक्तियाँ

    • कार्ड के कोने से अपने सूचक को न हटाएं जब आप इसे खेलेंगे

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपके पास कार्ड डालने से पहले आपके सामने कोई भी लोग नहीं हैं, और उन्हें लोगों या जानवरों की दिशा में कभी पिच न दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com