IhsAdke.com

डेक ट्रिक 2 कार्ड डेक कैसे खेलें

यह एक बहुत ही सरल चाल है: जादूगर दर्शक दिल का एक पत्र (दिलों की एक इक्का उदाहरण के लिए,) देता है चेहरा नीचे और अंगूठे और तर्जनी के बीच इसे पकड़ उसे पूछता है। एक बार किया, जादूगर को दर्शकों को एक दूसरा कार्ड देना होगा, इस समय हीरे (उदाहरण के लिए हीरे का इक्का) और दूसरे के शीर्ष पर रखें दर्शक का मानना ​​है कि उसके पास एक कार्ड और एक हीरा है। जादूगर दर्शक की उंगलियों से चश्मा का कार्ड लेता है और कहते हैं, "अब मैं आपको इस चाल को धीमी गति से सिखाने वाला हूँ"। फिर वह जल्दी से पलट गया और पत्र को दर्शकों की उंगलियों से बाहर ले गया, जिससे उन्हें बदल दिया है। जादूगर तो कार्ड को डेक के शीर्ष पर रखता है और कहता है "क्या आपको लगता है कि कार्ड कार्ड ऊपर या नीचे है?" जब प्रश्न का उत्तर दिया गया था, दोनों कार्ड देखा गया था, और वहाँ एक क्लब और तलवारों में से एक है यह कैसे संभव है? बस पता लगाने के लिए पढ़ते रहो!

चरणों

1
डेक के शीर्ष पर दिल, हुकुम, और हीरे के कार्ड रखें। सुनिश्चित करें कि हुकुम कार्ड दूसरे दो के बीच में है डेक के निचले भाग में एक स्टिक्स कार्ड रखें उदाहरण के लिए, डेक के शीर्ष पर, हो सकता है कि दिल का एक हरा हो, उसके बाद एक हुकुम की महिला, उसके बाद हीरे का एक इक्का हो। पैक का अंतिम कार्ड क्लब की महिला हो सकता है ठीक है, अब आप कर चुके हैं!
  • 2
    शीर्ष कार्ड (दिल के इक्का) उठाकर और कहते हैं "याद रखें: कप "चित्र
  • 3
    इस पत्र को दर्शकों के हाथ में रखें और उसे अपने अंगूठे और तर्जनी के नीचे रखें ताकि ऐसा लगे कि वह आपको बन्द कर रहे हैं।
  • 4
    एक डबल मोड़ करें (एक बार में दो कार्ड चालू करें, जैसे कि आप केवल एक हो गए हैं) और हीरे का इक्का दिखाएं, "डायमंड्स" कहें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास डबल मोड़ के लिए तैयार करने के लिए बहुत समय हो, बस दर्शकों को यह पूछने के लिए कहें कि वह किस कार्ड पर हैं और फिर पूछें कि क्या वह निश्चित है।



  • 5
    डेक के शीर्ष पर उसके पीछे महिला के साथ हीरे का कार्ड रखें और महिला को दर्शक के पास लौटना, जो अब सोचते हैं कि वह हीरा कार्ड है। इसे दिल के इक्का के ऊपर रखो और कहते हैं, "अब मैं आपको धीमी गति से आंदोलन को सिखाऊंगा।"
  • 6
    महिला को शीर्ष पर रखें और नीचे से कार्ड ले जाएं, इसे दर्शक को बदलकर कहें: "देखो, मेरे पास वाइन की सूची है।"
  • 7
    कार्ड को दर्शकों की उंगलियों के बीच जल्दी से डालें। हम यहां चाहते हैं कि दर्शकों के लिए यह विश्वास करना है कि हम दिल और दिलों को व्यापार करने की कोशिश कर रहे हैं। दर्शक की उंगलियों से कार्ड को खोदने और जल्दी से वापस लेने के बाद, इसे डेक के शीर्ष पर रखें और नीचे की दूसरी महिला को ले जाएं।
  • 8
    उस महिला को उस महिला के शीर्ष पर रखो जो दर्शक रखता है और चाल तैयार है। कठिन हिस्सा यह अंतिम मुद्रा है इसे आसान बनाने के लिए, आपको हमेशा बात करना चाहिए। कार्ड को संभालने में, "अब, क्या आपको लगता है कि कार्ड कार्ड ऊपर या नीचे है?" आपको त्वरित होने और यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि दर्शकों की आंखें डेक से दूर हैं। इस तरह, जो भी आपकी भविष्यवाणी गलत है!
  • युक्तियाँ

    • डबल मोड़ का अभ्यास करें जितना बेहतर आप इसे प्रदर्शन कर सकते हैं, उतना ही शांत यह प्रस्तुति के दौरान होगा, और अधिक असली चाल दिखाई देगा और दर्शकों को अधिक आश्चर्य होगा।

    चेतावनी

    • कुछ सवालों के जवाब देने के लिए तैयार रहें, जैसे कि दर्शक इक्के के पीछे डेक की जांच करने के लिए कहता है। पत्ते उन्हें अपने हथेलियों के साथ पकड़कर गायब हो जाएं, या उन्हें एक तैयार प्रतिक्रिया दें, जैसे "जाहिर है कि वे डेक पर पहुंचे, मेरे दोस्त।"

    आवश्यक सामग्री

    • जादू की चाल के बारे में एक डेक और थोड़ा ज्ञान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com