IhsAdke.com

कैसे पत्रों को दूर करने के लिए

एक झरना आमतौर पर पोकर और मैजिक ट्रिक्स में इस्तेमाल होने वाले कार्ड का सामान्य रूप है। यह कुछ चुनौतीपूर्ण लगता है, लेकिन अभ्यास के साथ ऐसा करना आसान है।

चरणों

चित्र का आकार एक डेक ऑफ़ कार्ड्स (रिफ्ले ब्रिज) चरण 1
1
डेक फूट डालो लगभग आधा, और प्रत्येक आधा एक हाथ से पकड़ो।
  • चित्र का आकार शिल्ले ए डेक ऑफ कार्ड (रिफ्ले ब्रिज) चरण 2
    2
    दोनों हाथों के लिए ये कदम अपने अंगूठे को किनारे पर रखो जिन कार्डों को आप दूसरे आधे से जोड़ना चाहते हैं कार्ड की विपरीत दिशा में अपनी अंगूठी और मध्यम उंगलियों को रखें, किनारे के चारों ओर तुला जगह में पत्ते पकड़ने के लिए। भी आप चाहें तब अपना छोटी उंगली रख सकते हैं, लेकिन अधिकांश लोगों को ओर आप के लिए कार्ड का सामना करना पड़ पर डाल दिया, और पत्र के केंद्र में, शीर्ष पक्ष पर अपनी उंगली तुला तर्जनी जगह।
  • चित्र का आकार एक डेक ऑफ़ कार्ड्स (रिफ्ले ब्रिज) स्टेप 3
    3
    अपनी तर्जनी का उपयोग करना, कार्ड के केंद्र में नीचे धक्का और उस तरफ झुकाव करें जहां आपके अंगूठे ऊपर हैं, ऊपर शुरू करने के लिए, एक दूसरे के सामने अपने अंगूठे के साथ एक सपाट सतह पर दोनों हाथ जगह
  • चित्र का आकार शिल्ले ए डेक ऑफ कार्ड (रिफ्ले ब्रिज) चरण 4



    4
    धीरे-धीरे अपने अंगूठे को वापस खींचें, डेक जारी करें। जब यह दोनों हाथों से एक साथ किया जाता है, तो कार्ड यादृच्छिक रूप से एक-दूसरे पर पड़ जाते हैं। अब आपको केंद्र में एक-दूसरे के साथ मिश्रित आपके हाथों में प्रत्येक ढेर का आधा होना चाहिए।
  • चित्र का आकार एक डेक ऑफ़ कार्ड (रिफ़ल ब्रिज) चरण 5
    5
    उसके हाथ की स्थिति होल्डिंग, और आधे में डेक फेरबदल, साइट है जो उंगलियों नीचे धक्का साथ विलय कर दिया गया था पर अपने अंगूठे जगह। आपकी अंगुली को अपनी अंगूठी और मध्य उंगलियों में स्थानांतरित करें, और तीन किनारों के चारों ओर घुमावदार हो जाएं। जगह में अपने अंगूठे फर्म रखने के नीचे और नीचे धक्का यह पत्ते मोड़ और एक धनुष बनाने चाहिए
  • चित्र का आकार एक डेक ऑफ़ कार्ड्स (रिफ्ले ब्रिज) चरण 6
    6
    फिर, पैक से अपने अंगूठे को ले जाने के बिना, धीरे-धीरे अपनी उंगलियों को किनारे के चारों ओर घुमाएं कार्ड जगह में आते हैं और आप एक पुल पूरा कर लिया होगा कार्ड व्यवस्थित करें और प्रक्रिया को दोहराएं, या जब आप पर्याप्त शफ़ल करते हैं तो कार्ड दें
  • युक्तियाँ

    • बहुत सख्त कार्ड लेने की कोशिश न करें, क्योंकि वे फेरबदल करने के लिए कठिन हैं।
    • शीर्ष छमाही से नीचे के कार्ड को पहले आना और नीचे के आधे हिस्से से ऊपर के आधे हिस्से को एक ही स्थान पर रहने से ऊपरी और निचले कार्ड को रोकने के लिए अंतिम रूप से चलें।
    • यदि आप रहते हैं बहुत पुथल में अच्छा, आप "बाहर" के लिए संघर्ष है जहां आप अपने दाहिने हाथ में डेक के शीर्ष आधा डाल दिया और उसके बाएं हाथ में नीचे आधा कोशिश कर सकते हैं, और फिर मूल रिलीज विलय कर दिया (ताकि सभी छेद कार्ड सही और एक दूसरे को छेदने के लिए बाएं)

    चेतावनी

    • इस पद्धति का उपयोग प्लास्टिक कार्ड के साथ कभी नहीं किया जाना चाहिए। यह उन्हें मोड़ या मेहराब कर देगा यह केवल कागज चार्ट के साथ किया जाना चाहिए।

    आवश्यक सामग्री

    • कार्ड का डेक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com