IhsAdke.com

लकड़ी पेंट कैसे निकालें

सामग्री को हानि किए बिना लकड़ी से लेटेक्स पेंट हटाने में आपकी मदद करने के लिए यहां कुछ निर्देश दिए गए हैं।

चरणों

चित्र स्टेप लेटेक्स पेंट शीर्षक से लकड़ी चरण 1
1
एक छंटक जेल खरीदें यह उत्पाद गैर विषैले और लाभों में दिन के किसी भी समय काम करने की क्षमता, सहनीय गंध और मन की शांति है कि आप एक आपदा नहीं बना पाएंगे। यह इतना सुरक्षित है कि एक ही कमरे में रंग को निकाल सकता है। यह एक बढ़िया विकल्प है, क्योंकि यह जानने के बिना बाहर काम करना चाहता है कि क्या यह किसी भी समय बारिश कर सकता है? क्या अधिक है, ज्यादातर लोगों को दिन-प्रतिदिन की नियुक्तियां और दायित्व हैं और इन परियोजनाओं को उनके पास कुछ घंटों में फिट करने की ज़रूरत है। क्योंकि यह जेल है, पेंट छंटक लागू करने और साफ करने के लिए बहुत आसान है क्योंकि यह नहीं चलता, यह ऊर्ध्वाधर सतहों पर भी कार्य करता है।
  • चित्र स्टेप लेटेक्स पेंट शीर्षक से लकड़ी चरण 2
    2
    काम के लिए विशिष्ट दस्ताने खरीदें, लेटेक्स में आम नहीं। गुणवत्ता वाले रंगों में निवेश करने के लिए मत भूलना - उन्हें आटा लगाने के लिए पेंट को स्क्रैप करने से, आर $ 15 की लागत होती है और इसके कई उपयोग होते हैं यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि काम पूरा हो गया है? स्टील ब्रश का उपयोग करें यह काफी सस्ती है और उन क्षेत्रों के समाधान के लिए जहां आपको हाथ पर थोड़ी अधिक बल की आवश्यकता होगी क्योंकि सामग्री अधिक दबाव से क्षतिग्रस्त नहीं होगी। जेल को लागू करने के लिए गुणवत्ता ब्रश प्राप्त करने के लिए मत भूलना। हालांकि, अगर आप जल्दी से और कुशलता से इसे साफ करने के लिए अप्रसारित टर्पेन्टीन का उपयोग नहीं करते हैं, तो आपको इसे उपयोग करने के बाद त्याग देना चाहिए क्योंकि ब्रितर्स दाग और कठोर होंगे। फर्नीचर को साफ करने के लिए आपको टर्पेन्टीन भी उपलब्ध होना चाहिए क्योंकि यह पेंट स्ट्रिपर के किसी भी निशान को हटाने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • स्ट्रिप लेटेक्स पेंट से लकड़ी का चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3



    ट्राइसोडियम फॉस्फेट समाधान के साथ कैबिनेट को साफ करके प्रक्रिया शुरू करें। यह नग्न आंखों के लिए वसा और अदृश्य अन्य मिट्टी को निकालने के लिए बहुत अच्छा है, लेकिन वह वहां मौजूद हैं। आपको इसे पछतावा नहीं होगा। क्या अधिक है, पहले एक में सही करने का प्रयास बहुत बड़ा है, इसलिए एक और 5 मिनट जोड़ना कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।
  • स्ट्रिप लेटेक्स पेंट से लकड़ी का चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    दस्ताने रखो, फर्श पर प्लास्टिक के आवरण को लपेटें, फर्नीचर को शीर्ष पर रखें और कुछ जेल को धातु के कटोरे में डालें। फिर लंबे समय तक स्ट्रोक में लकड़ी के लिए पेंट स्ट्रिपर लागू होते हैं। कम से कम 45 मिनट प्रतीक्षा करें अधिकांश निर्माताओं 30 मिनट के बाद की जांच करने की सलाह देते हैं, लेकिन 15 अतिरिक्त इंतजार करने के लिए रंग की सभी परतें घुसना करने में मदद मिलेगी (आपको पता नहीं है कि वास्तव में कितने हैं) सतह "बुलबुले" से शुरू होगी, और आप जान लेंगे कि उत्पाद काम कर रहा है
  • स्ट्रिप लेटेक्स पेंट से लकड़ी का चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    इस छोटे से आराम के बाद, रंग को हटाने के लिए स्पॉटुला का उपयोग करके रोकें। कुछ क्षेत्रों में, आप भाग्यशाली होंगे और यह आसानी से टूट जाएगा। कुछ लोगों को अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होगी उस मामले में, ब्रश में कुछ जेल डालें और अच्छी तरह से रगड़ें। आप करेंगे
  • स्ट्रिप लाटेक्स पेंट से लकड़ी के चरण 6 शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    अंत में, बिना सटे टर्पेन्टाइन के साथ रगड़कर टुकड़े को साफ करें उपयुक्त स्टील ऊन का उपयोग करना मत भूलना।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com