IhsAdke.com

मूल्य लेबल द्वारा कोला को कैसे हटाएं?

ज्यादातर समय, कीमत टैग पूरी तरह से दूर नहीं लेते हैं वे अवशेष छोड़ देते हैं, चाहे कितना भी आप खींच या रगड़ें, मत करो

वे छोड़ देते हैं की वहाँ. यहां एक त्वरित और पीड़ारहित विधि जानें जो एक उपहार की दुकान से सुंदर पेन्स जैसे कठिन सतहों पर बहुत अच्छा काम करती है।

चरणों

चिपचिपा मूल्य टैग अवशेष चरण 1 को हटाएं चित्र का शीर्षक
1
पूरे टैग को हटाने का प्रयास करें यदि इस प्रक्रिया के दौरान इसका एक हिस्सा आँसू है, तो दूसरे कोने से शुरू करने का प्रयास करें। हो सकता है कि आपको इस विकी के लेख का उपयोग करने की ज़रूरत न हो, अगर यह काम करता है, लेकिन आपको स्टिकर के पीछे कई चिपचिपा स्थानों को छोड़ने, बालों में पकड़े रहने और गंदगी को जमा करने की ज़रूरत है, और बहुत परेशान है। यह विधि आम तौर पर काम करती है अगर लेबल किसी पुस्तक के कवर पर या आवरण के बिना किसी सीडी बॉक्स में है।
  • चित्र हटाया गया चिपचिपा मूल्य टैग अवशेष चरण 2
    2
    क्रेप टेप के कुछ इंच ले लो (से आवश्यक सामग्री )। इसे अपने सूचकांक और मध्य उंगलियों के चारों ओर लपेटें, दो उंगलियों के बीच अपनी टिप को चिपककर और उनके चारों ओर रिबन को धीरे से लपेटें।



  • चित्र हटाया गया चिपचिपा मूल्य टैग अवशेष चरण 3
    3
    गोंद अवशेषों के खिलाफ क्रेप टेप दबाएं, फिर खींचें। टेप का चिपकने वाला हिस्सा लेबल के अवशेष से चिपकाएगा और इसे इसके साथ खींच देगा। अगर टेप पूरी तरह से लेबल को हटाने से पहले इसका गोंद खो देता है, तो उसके दूसरी तरफ का उपयोग करें या इसे बदल दें।
  • युक्तियाँ

    • यदि अवशिष्ट को क्रेप टेप से नहीं हटाया जाता है, तो आप एक और चीज की कोशिश कर सकते हैं पैकेजिंग टेप का एक आयत जो कि सब कुछ (अपने आप में) को अच्छी तरह से पकड़ लेता है या यदि यह भी विफल हो जाता है, अधिमानतः अपने आइटम (प्लास्टिक, आदि) में उपयोग के लिए निर्मित।
    • यह तकनीक न केवल कीमत टैग के लिए काम करती है, बल्कि पोटीन को हटाने के लिए भी काम करती है

    चेतावनी

    • यह तकनीक केवल कठिन सतहों और गैर-छिद्रपूर्ण सामग्री पर काम करता है चिपकने वाला टेप कुछ सामग्री जैसे कि पेपरबोर्ड या झरझरा कुछ भी नष्ट कर सकता है। इस पद्धति का उपयोग करने से पहले, सुनिश्चित करें कि ऐसा नहीं होगा। यदि सामग्री को किसी भी तरह से क्षतिग्रस्त किया जा सकता है, तो लेबल को हटाने के लिए दूसरी तकनीक देखें।

    आवश्यक सामग्री

    • क्रेप टेप
    • लेबल अवशिष्ट के साथ आपकी आइटम
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com