IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए अगर एक लड़की आपको सुंदर ढूँढता है

यहां बताए कुछ तरीके हैं कि अगर लड़की सोचती है कि आप प्यारे हैं, तो 12 से 14 साल के लड़कों के लिए

चरणों

चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या एक लड़की आपको सोचती है` class=
1
उसे देखो क्या वह छेड़खानी लगती है? यदि आप लड़की को देखते हैं, कहते हैं, जब आपका परिवार खाने के लिए निकलता है, और उसके पास एक मोहक चेहरा है, तो आप जान लेंगे कि वह आपको पसंद करती है अगर वह और उसके मित्र आपको देख रहे हैं उसे नमस्कार, लेकिन उन पर बहुत अधिक ध्यान न दें
  • 2
    सूचना अगर वे आप पर देख रहे हैं अगर लड़की और उसके दोस्त आपको देख रहे हैं तो आप दूसरी तरफ देखेंगे जब आप उन पर ध्यान देंगे।



  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या एक लड़की आपको सोचती है` class=
    3
    बनने के लिए तैयार रहें परीक्षण किया. आम तौर पर, शायद गर्मी में, लड़कियां आपकी परीक्षा लेंगी। मान लीजिए कि आप रेत में आराम कर रहे हैं और दो लड़कियां रेत में कुछ काम कर रहे हैं। लड़की दोस्त जो तुम्हें पसंद करता है शायद आप देखेंगे कि क्या आप एक बिगाड़ने वाले हैं वह अपनी प्रेमिका की ब्रा के साथ खेल सकते हैं या बिकनी के निचले हिस्से को कम कर सकते हैं। बेशक, यदि आप प्रतिक्रिया करते हैं, तो वह उसे तुरंत रोकने के लिए अपने मित्र से कहेंगे। अगर आप ध्यान देते हैं, तो बस देखो और उसे लगता है कि आपने उसे नहीं देखा है। वह उसे सोचती है, "भगवान का शुक्र है," लेकिन उसके दोस्त चिढ़ा रहेगा। तो अगर वह अपने दोस्तों के कपड़े या कुछ चीज़ों के साथ गड़बड़ कर लेती है, तो देखो, एक बात निश्चित है: वह जानकर खुशी होगी कि आप सावधान रहेंगे।
  • 4
    इसे अतिरिक्त ध्यान देने की कोशिश करें यदि आप लड़की पसंद करते हैं या आपसे ज्यादा ध्यान देना चाहते हैं, तो अपने बालों की व्यवस्था करें तो यह अच्छा लग रहा है, लेकिन ऐसा करते समय दूर देखना भूलना न भूलें और फिर आप जो भी कर रहे थे उसे उठाएं, इसे स्पष्ट न करें।

    [[छवि: बताएं अगर गर्ल सोचता है कि आपका प्यारा कदम 4.jpg | center | 550px]
    • याद रखें, लड़कियों को आप के साथ जो कुछ भी करना है उसे रिकॉर्ड करता है, इसलिए उन पर ध्यान देना और एक सज्जन बनना सुनिश्चित करें, जिससे उन्हें अच्छा लगे। इसके साथ, वे हमेशा बहुत खुश रहेंगे और आपके लिए उपलब्ध होंगे।

    चेतावनी

    • सावधान रहें - उसके कुछ दोस्तों को पसंद नहीं है जो आप उसके बारे में उसके बारे में झूठ बता सकते हैं। वह झूठ बोल रही साबित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि वह अच्छी स्वच्छता रखे, अच्छे व्यवहार का उपयोग करें, एक सज्जन हो और परिपक्व होने के लिए जब आपके मित्र बेवकूफ हों।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com