IhsAdke.com

कैसे एक लड़की दृष्टिकोण करने के लिए

एक लड़की के करीब रहना मुश्किल हो सकता है यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप इससे कैसे संपर्क करना चाहते हैं यह एक लड़की से उसके "दोस्त" बनने के कई तरीकों में से एक है धीरे-धीरे अपने प्रत्येक कदम उठाओ, या वह सोचें कि वह जल्दबाजी में है।

चरणों

एक लड़की के पास जाओ कदम चरण 1 शीर्षक चित्र
1
अपने आप को शुरू करके शुरू करें और फिर उसके नाम के लिए पूछें। गपशप मत करो, यह बातचीत में बहुत बड़ा गड़बड़ हो सकता है। मुस्कान जब आप इसे पाते हैं
  • एक लड़की चरण 2 के पास जाओ
    2
    लंबे समय के लिए एक ही बात के बारे में बात करने के लिए नहीं सावधान रहना कभी-कभी कुछ मिनटों में विषय को बदलना अच्छा होता है, लेकिन कुछ लड़कियां इससे निराश हो जाएंगी या आपको लगता है कि आप अजीब काम कर रहे हैं। महसूस करें कि वह वर्तमान विषय में रुचि रखते हैं। आँख से संपर्क करें और नियमित रूप से मुस्कान रखें।
  • एक लड़की के पास जाओ चरण 3 के शीर्षक से चित्र देखें
    3
    कभी उसे झूठ नहीं बताओ कारण के भीतर महत्वपूर्ण बातों, जाहिर है, आपको ईमानदार होना चाहिए। लेकिन अगर वह कहती है, "आप क्या सोच रहे हैं?" और आप कुछ खाने के बाद भयानक सांस के बारे में सोच रहे हैं, इसका उल्लेख करना सबसे अच्छा है
  • एक लड़की के पास जाओ चरण 4
    4



    यदि वह किसी समस्या या किसी चीज के बारे में बात करती है जो उससे परेशान करती है, तो ध्यान दीजिये और सक्रिय रूप से सुनें। कोशिश करने और उसे विभिन्न दृष्टिकोणों से समस्या देखने के लिए प्रश्न पूछें आम तौर पर, जब लड़कियां किसी समस्या के बारे में बात करती हैं, तो इसे हल करने की बजाए अपने कंधे पर बोझ को कम करना होता है (जब तक कि वे स्पष्ट रूप से नहीं कहें)। एक बोनस के रूप में, आपको पता चल जाएगा कि वह क्या पसंद करती है
  • एक लड़की के पास जाओ चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    दिखाएँ कि आप हमेशा उसके लिए वहां हैं कभी भी व्यक्तिगत प्रतिबद्धता से इनकार न करें, बातचीत से कभी भी इसे वापस मत लें, और अपने जन्मदिन या स्नातक स्तर की पढ़ाई जैसी महत्वपूर्ण घटनाओं को याद रखें। वह उसे बताएगा कि आप भरोसेमंद हैं।
  • एक लड़की चरण 6 के पास जाओ
    6
    लड़की की स्तुति करो जब आप उससे बात कर रहे हों। लगभग सभी लड़कियां अपने बालों के बारे में प्रशंसा करती हैं, इसलिए यह एक सुरक्षित विकल्प है। आपको अधिक रचनात्मक प्रशंसा के लिए संभवतः अधिक बोनस अंक प्राप्त होंगे, खासकर यदि आपको लगता है कि वह अक्सर प्रशंसा सुनती है उदाहरण के लिए, "आपके पास खूबसूरत बालों हैं" ठीक हैं, लेकिन "आपकी लपटें बहुत प्यारे हैं" एक छाप से अधिक छोड़ देंगे बेशक, एक लड़की को तारीफ न करें, जब तक आप उसे बताना नहीं चाहते कि आप क्या कह रहे हैं।
  • एक लड़की के पास जाओ चरण 7 के शीर्षक से चित्र
    7
    विनोदी होने की कोशिश करें, इससे अधिकांश लोगों को अधिक आराम मिलता है आपको एक हास्य अभिनेता बनने की ज़रूरत नहीं है, आप जहां भी फिट महसूस करते हैं, बस हास्य जोड़ें। कि इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको अजीब बातों को याद रखना जरूरी है जिन्हें आपने ऑनलाइन देखा है: किसी भी मूड के साथ काम करने से आप मेल खाते हैं यह उपन्यास, व्यंग्यात्मक / व्यंग्यात्मक टिप्पणी, चतुर श्लोक हो सकता है, जो भी आप सबसे अच्छा करते हैं।

  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि सुनना चाबी है, ज्यादातर लड़कियों को बात करना पसंद है, साथ ही शुरू करना।
    • उसे पहले बात करने की कोशिश करें और देखें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। अगर वह पूरी तरह से आपकी उपेक्षा करती है, तो उसे कोई दिलचस्पी नहीं है।
    • यह लेख एक लड़की के रूप में एक लड़की के साथ मित्र बनने के बारे में है, न कि एक को कैसे छेड़ना।
    • अपनी बातचीत, उपस्थिति और आत्मविश्वास में सुधार करने के लिए कुछ अन्य संबंधित लेख देखें।

    चेतावनी

    • यदि आप अपने दोस्तों के साथ हैं, कार्य न करें, अपने आप को न दिखाएं, स्वयं बनें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com