IhsAdke.com

पहली मुठभेड़ में एक लड़की को कैसे चूमना

जब आप एक लड़की से मिलते हैं जिसके बारे में आप परवाह करते हैं, तो आप एक चुंबन के साथ रुचि दिखाना चाह सकते हैं। हालांकि, जब आप बस किसी को पता है, यह मुश्किल है कि वह, रुचि आरामदायक या उसे चुंबन के लिए तैयार है निर्धारित करने के लिए हो सकता है। आप प्रतीक्षा करें और उसके शरीर की भाषा पर ध्यान देना है, तो आप जानते हैं कि आप आत्मविश्वास और जिस तरह से यह खड़ा में respect- मरम्मत के साथ चुंबन कर सकते हैं, एक लगातार नज़र से संपर्क में आता है और उसे अपनी प्रगति के लिए प्रतिक्रिया करने के लिए, आप पहली तारीख पर महिला चुंबन पता इंतजार ।

चरणों

भाग 1
रुचि दिखा रहा है

प्रथम मीटिंग चरण 1 पर किस एक लड़की को नामांकित चित्र
1
शरीर की भाषा के माध्यम से रुचि दिखाएं पहली तारीख को लड़की से बात करते समय, सही संकेत भेजने के लिए अपनी खुद की शरीर भाषा पर ध्यान दें। अपनी बाहों या पैरों को पार करने से बचें, जो इस धारणा को दे सकता है कि आप बंद हैं या रूचि नहीं रखते हैं अपने हथियारों को आराम से रखें और आपके शरीर का सामना करना पड़ता है जब आप बातचीत करते हैं। वार्तालाप के दौरान एक खुले आसन को ध्यान में रखते हुए यह स्पष्ट कर देगा कि आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं।
  • प्रथम मीटिंग चरण 2 पर कसम ए गर्ल पर शीर्षक वाला चित्र
    2
    लगातार आँख से संपर्क करें और अपने सिर को ऊंचा रखें। लड़की को दो या तीन सेकंड के लिए देखो जब वह बोल रही है। यह न केवल सिग्नल भेजेगा जो आपको सहज महसूस करता है, लेकिन यह भी दिखाएगा कि आप आकर्षित हैं।
    • फर्श, जूते या सेल फोन पर मत देखो
  • पहली बैठक में किस एक लड़की का शीर्षक चित्र 3 चरण
    3
    बेचैन होने से बचें यह तंत्रिका होने के लिए सामान्य है, लेकिन अगर आप रुचि दिखाने के लिए चाहते हैं, तो सावधान नकारात्मक भावनाओं परियोजना के लिए नहीं। नाखून काटने,, आगे और पीछे जाने अक्सर चेहरा स्पर्श करें और अशांति के अन्य रूपों धारणा है कि आप ऊब चुके हैं दे सकते हैं। इन आदतों से अवगत रहें और जब आपको लगता है कि आप बेचैन होने लगेंगे तो एक गहरी सांस लेंगे।
    • अपने पैरों को मारना भी अधीरता या ऊबता दिखा सकता है लड़की को पता ही नहीं हो सकता कि आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं अगर आपको बातचीत में दिलचस्पी नहीं लगता।
  • पहली बैठक में किस एक लड़की को नामांकित चित्र चरण 4
    4
    अक्सर मुस्कुराओ एक गर्म और आकर्षक मुस्कान आपको सहज बना सकते हैं और दिखा सकते हैं कि आप मज़ेदार हैं। यह दिखाने के लिए कि वह लड़की को भी आकर्षित करती है, उसे एक पल के लिए देखो और मुस्कुराओ इससे पता चल जाएगा कि वह आपकी मुस्कान का कारण है, जो आपकी रूचि दिखाएगा।
  • पहली बैठक में किस एक लड़की को शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    5
    प्रश्न पूछें बातचीत में शामिल होने के लिए यह दिखाएं कि वह क्या कह रही है, आप पर ध्यान दे रहे हैं और अधिक सुनना चाहते हैं। प्रश्न पूछने से आपको अधिक अनुकूल और सुलभ भी मिलेगा, और वह आपकी ओर ध्यान देगी
    • पूछें कि उसके पसंदीदा स्थान क्या हैं, वह वर्तमान में क्या पढ़ रही है या उसके पास कोई शौक है यदि आप समान रुचियां साझा करते हैं, तो बताएं कि बातचीत के प्रवाह की सहायता के लिए आपके पास कुछ समान है।
  • भाग 2
    शरीर की भाषा पर ध्यान देना

    पहली बैठक में किस एक लड़की को नामांकित चित्र चरण 6
    1
    ध्यान दें कि लड़की आप की ओर झुकती है शरीर की भाषा को पढ़ना सीखना यह निर्धारित करने में सहायता कर सकता है कि आपको पहली तारीख को उसे चुम्बन करना चाहिए या नहीं। जब आप बात कर रहे हैं, तब जिस तरह से वह खड़ा हो, उस पर ध्यान दें। लड़की अपने सिर या शरीर को आप की तरफ झुका सकती है, और इससे आपके करीब आने में रुचि हो सकती है
    • लड़की चुंबन में रुचि की कमी दिखाती है अगर वह शारीरिक रूप से आपसे दूर हो रही है
    • यदि आप एक-दूसरे के सामने बैठे हैं, तो ध्यान दें कि बातचीत के दौरान अगर वह आपकी तरफ टेबल पर झुकता है यह हो सकता है कि वह अपनी कोहनी को मेज पर रखती है और आपके करीब होने के लिए कुर्सी के किनारे के करीब आती है।
  • पहली बैठक में किस एक लड़की को नामांकित चित्र 7 कदम
    2
    ध्यान दें कि वह अपने हथियारों की स्थिति कैसे रखती है नोटिस अगर उसके हथियार मुक्त या पार हो गए हैं यदि वे शरीर के पक्ष में हैं, तो वह दिलचस्पी हो सकती है कभी-कभी जब लोगों को किसी स्थिति में असहज महसूस होता है, तो उनकी बाहों को पार करना सामान्य होता है, जिसका अर्थ है कुछ रुकावट। उसे पता चले कि वह उसे चुम्बन करना चाहती है या नहीं, यह जानने के लिए कि लड़की ने बातचीत के दौरान उसके हाथ रखे हैं।
    • वह शरीर के किनारों पर हथियार छोड़ सकती है या एक कहानी कह रही है, अगर वह खड़ी है, तो इशारों को कर सकती है ध्यान दें कि लड़की अपनी दिशा में बात करते हुए अपने हथियार रखती है, जिसका अर्थ हो सकता है कि वह आपको पसंद करती है और खुद का आनंद ले रही है
  • प्रथम बैठक पर कज़ ए गर्ल नामक चित्र शीर्षक 8
    3
    देखें कि उसके पैर कहाँ हैं वार्तालाप के दौरान उसके पैरों को देखो- अगर वे आप की तरफ इशारा करते हैं, तो यह आपके में रुचि का संकेत हो सकता है और आप क्या कह रहे हैं। अगर उसके पैरों को दूसरी दिशा में इंगित किया जाता है तो वह असहज हो सकती है, और उसे चुंबन इस समय एक अच्छा विचार नहीं है।
  • पहली बैठक में किस एक लड़की को नामांकित चित्र चरण 9
    4
    दर्पण आंदोलनों के लिए जांचें ब्याज दिखाने का एक तरीका आपकी गतिविधियों की नकल या जिस तरह से आप तैनात हैं जब आप बात कर रहे हैं, हथियारों के आंदोलन और उनकी स्थिति पर ध्यान दें। हो सकता है कि लड़की कुछ आत्मविश्वास का निर्माण कर रही है और इमारत के द्वारा आपके साथ एक कनेक्शन स्थापित करने का प्रयास कर रही है, अगर आप उसकी गतिविधियों की नकल कर रहे हैं और उसकी स्थिति।
    • यदि आप कहानी कहने पर अपने हाथों को ले जाते हैं, उदाहरण के लिए, नोटिस करें कि यह एक ही करना शुरू कर रहा है
    • अगर आप बात करते समय अपने सिर को झुकाते हैं, तो लड़की यह भी बता सकती है कि वह आपके साथ सहज है।
  • प्रथम बैठक में किस एक लड़की को शीर्षक से चित्र 10



    5
    देखें कि लड़की अस्वस्थ है या नहीं। जो कोई पहली तारीख को चुंबन में दिलचस्पी नहीं है, वह बेचैनी के लक्षण दिखाएगा वह असुविधाजनक हो सकती है और चुंबन के लिए तैयार नहीं हो सकती। कभी-कभी अपनी नाक को खरोंचते हुए या अपनी गर्दन के चारों ओर एक हाथ से चलना उदासीनता का संकेत है।
  • पहली बैठक में किस एक लड़की का नाम चित्रित करें चरण 11
    6
    लगातार आँख से संपर्क करें। पहली तारीख को लड़की की आंखों पर ध्यान दें। अगर वह आपको पसंद करती है तो वह पर्याप्त नज़र से संपर्क करेगी एक और संकेत यह है कि जब आप बात कर रहे हैं, तो वह अक्सर चमक जाती है, जो आपके और वार्तालाप में रुचि दिखाने का एक तरीका हो सकता है।
    • अगर लड़की आँख से संपर्क नहीं करती, तो वह चुंबन के लिए तैयार नहीं हो सकती।
    • उसकी आँखों के आंदोलन को भी देखें हो सकता है कि वह उसे चूमना चाहती है अगर वह उसकी आंखों, होंठ और उसकी आँखों में वापस आती है।
  • प्रथम बैठक में कज़ ए गर्ल का शीर्षक चित्र 12
    7
    ध्यान दें कि लड़की बैग कैसे रखती है यदि यह कसकर या शरीर के सामने हो रहा है, तो उसे चुंबन में रूचि की कमी हो सकती है। कभी-कभी बातचीत में बैग डालते हुए दिखा रहा है कि यह बंद हो रहा है। यह संभव है कि यदि आप किसी तिथि पर लड़की को कुछ ब्याज दिखा रहे हैं और वह शरीर के बगल में, मंजिल पर या कुर्सी के पीछे बैठी रखती है
    • अगर आप बैठे हों, तो वह अपनी गोद में बैग डालता है, इसका मतलब यह हो सकता है कि वह आपको चुंबन में बहुत दिलचस्पी नहीं है।
    • जब आप खड़े होते हैं, तो वह बैग अपने कंधे पर रख सकती है अगर वह आपके साथ सहज है।
  • पहली बैठक में किस एक लड़की का शीर्षक चित्र 13
    8
    सूचना अगर लड़की आपके खिलाफ छीनती है या आपके हाथ और पीठ को छूती है अगर वह संपर्क करने से डरता नहीं है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपको पसंद करती है और पहली तारीख को आपको चुंबन में दिलचस्पी लेती है।
    • जब लड़की एक बात कह रही है या कह रही है, तो वह आपके हाथ को छू सकती है यह दिखाने के लिए कि वह आपको पसंद करती है
  • पहली बैठक में कंस ए गर्ल का शीर्षक चित्र 14
    9
    उसके होंठ देखें लड़कियां आम तौर पर अपने होंठ चाटना करती हैं या उन्हें अपनी अंगुलियों से छूती हैं जब वे चुंबन में दिलचस्पी रखते हैं। शायद वह चाहती है कि आप उन्हें देखना चाहें, जो आपके लिए उसे चुम्बन करने के लिए एक टिप है
  • भाग 3
    सही चुंबन देते हुए

    पहली बैठक में किस एक लड़की को नामांकित चित्र चरण 15
    1
    उसकी तरफ झुकना हो सकता है कि लड़की आपको चुम्बन करने के लिए तैयार है अगर वह आपके साथ सहज महसूस करती है जब आप बात कर रहे हों, तब अपने शरीर को झुकाव और धीरे धीरे उसकी ओर से शुरू करें चारों ओर मुड़ें और अपने पैरों को उसकी ओर इशारा करें, जैसा कि आप वार्तालाप को जारी रखते हैं, उसके करीब थोड़ा झुकाव करते हैं। इससे उसे महसूस करने का समय मिलेगा कि आप उसे चुंबन में रुचि रखते हैं।
  • पहली बैठक में कंस ए गर्ल का शीर्षक चित्र 16
    2
    पूछो। यदि आप शर्मीली या अनिश्चित हैं कि लड़की क्या चाहता है, तो बस पूछें वह शिक्षा और सम्मान की सराहना करेंगे।
    • मुझे बताएं कि पूछने से पहले आपको कैसा महसूस होता है आप कह सकते हैं, "मुझे पता है हम सिर्फ मिले हैं, लेकिन मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूं। क्या यह ठीक है अगर मैं आपको चुम्बन करता हूँ? "
  • पहली बैठक में कंस ए गर्ल के नाम से चित्र चरण 17
    3
    थोड़ा और अधिक झुकाव जब आप उसे चुम्बन करने के बारे में हैं, उसके बारे में 90% की ओर झुकना जैसा कि आप बस मिले हैं, उसे एक अच्छा विचार है कि उसे पता चले कि आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं यदि आप रुचि रखते हैं तो लड़की आपके बीच की शेष जगह को भर देगी। अगर वह उसके सिर को बदलती है, तो उसे कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • प्रथम मीटिंग चरण 18 पर कसम ए गर्ल पर शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने होंठ हल्के से खोलें अपनी आँखें बंद करो और अपने होंठ को धीरे से स्पर्श करें।
    • जब आप चुंबन कर रहे हों, तब अपने नाक से साँस लें।
  • पहली बैठक में एक लड़की के नाम की पहली तस्वीर चरण 1 9
    5
    चुंबन के बाद धीरे-धीरे दूर रहें और आंखों के संपर्क को बनाए रखें। उसे सराहना, उसे एक और नरम चुंबन या गाल पर सिर्फ एक चुंबन देना
    • पूछने के लिए समय ले लो कि लड़की आपको फिर से तारीख करना चाहता है। उसे बताओ कि मैं उसके साथ अधिक समय बिताना चाहता हूं।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (19)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com