IhsAdke.com

एक महिला की गर्दन को कैसे चूमना

चुंबन दो लोगों के बीच के रिश्ते के सबसे अच्छे हिस्सेों में से एक है - लड़की की गर्दन को चूमना कुछ कामुक, मजाक या रोमांटिक क्रिया भी हो सकती है बेशक उसे उसे पसंद करना पड़ता है, और गर्दन को बनाने के कई तरीके हैं, जो आप दोनों के लिए एक महान अनुभव है हालांकि, यह मत भूलो कि कई घटकों को एक अंतरंग रिश्ते में ध्यान में रखा जाना चाहिए। गर्दन पर चुंबन सिर्फ उन कारकों में से एक है जिन्हें आपकी प्रेमिका को प्रभावित करने और उसका इलाज करने के लिए नियोजित किया जा सकता है।

चरणों

विधि 1
सही जगह और समय का चयन

कंस ए गर्ल नामक चित्र` width=
1
सकारात्मक संकेतों के लिए देखो सबसे अच्छा चुंबन वे हैं जहां आप देख सकते हैं कि दो लोग इसे का आनंद ले रहे हैं। गर्दन पर उसे चुम्बन करने की कोशिश करने से पहले अपनी प्रेमिका को देखें, क्योंकि यह पहचानना जरूरी है कि यह ऐसा करने का सही समय है - आम तौर पर, उसकी शरीर की भाषा और चेहरे का भाव आपको महत्वपूर्ण संकेत दे देंगे।
  • ध्यान दें, जहां आप इसे स्पर्श करते हैं जब भी कोई हाथ पीने से उसे छूता है या उसे जैकेट पर लगाया जाता है, तो उस शारीरिक संपर्क के दौरान उसकी प्रतिक्रिया देखें यदि लड़की चली जाती है, तो शायद उसे चुंबन करने का सबसे अच्छा समय नहीं है- लेकिन यदि विपरीत होता है और वह स्पर्श करने के लिए ग्रहणशील है, तो यह एक सकारात्मक संकेत है
  • नेत्र संपर्क के तरीके पर ध्यान दें - क्या आप आँख से संपर्क बनाए रखने की अनुमति देते हैं? यह एक संकेत है कि वह आपको चुम्बन करने के लिए तैयार है यदि वह दूर दिखती है, तो लड़की शायद खुद को दूर करना चाहती है, कम से कम इस बिंदु पर।
  • अगर यह रंगीन हो जाता है तो यह एक अच्छा संकेत है लड़की की गाल को देखकर वह लाल लगती है जब वह आपको दिखती है आकर्षण को इंगित करता है लड़की के पैरों पर भी देखें - अगर वो आपकी तरफ देख रहे हैं, तो वह ग्रहणशील है।
  • कार्य करने का सही समय पता करें उसके कार्यों और शब्दों से अवगत रहें यदि, उदाहरण के लिए, लड़की अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ लड़ाई के बारे में एक रोमांचक कहानी कह रही है, शायद उसके गर्दन को चूमने का सबसे अच्छा समय नहीं है- वह सोचती है कि आप उसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं
  • कंस ए गर्ल नामक चित्र` class=
    2
    सुनिश्चित करें कि "पर्यावरण" गर्दन पर चुंबन के लिए उपयुक्त है। उसे चूमने का प्रयास करने से पहले, पर्यावरण का विश्लेषण करें कई महिलाएं सार्वजनिक रूप से उनके पार्टनर के लिए चुंबन और स्नेह दिखाने के लिए तैयार हैं, लेकिन विशाल बहुमत दूसरों के साथ भी "अंतरंग" संपर्कों से बचना होगा। लड़की के व्यवहार के लिए बने रहें - क्या वह आराम से और सहज महसूस करती है? यदि हां, तो उसे चुम्बन लेने के लिए यह सही समय और स्थान हो सकता है
    • जानें कि आपके आसपास के लोग कैसे व्यवहार करते हैं क्या आपकी प्रेमिका का परिवार अत्यंत रूढ़िवादी है? निश्चित रूप से उसे अपनी मां के पास गर्दन पर समझदारी से चुंबन देना और उसके पिता का सबसे अच्छा निर्णय नहीं है, साथ ही साथ उनके सहयोगियों और लड़की के बॉस के करीब है।
    • अगर आप किसी सार्वजनिक स्थान पर हैं, तो कोई इवेंट देखिए, जैसे शो या फुटबॉल मैच, गर्दन पर चुंबन एक अच्छा विचार हो सकता है। हालांकि, इस से बचें अगर आपको लगता है कि चुंबन आसपास के लोगों का ध्यान आकर्षित करेगा। आप और आपकी प्रेमिका को असहज महसूस हो सकता है
  • कंस ए गर्ल नामक चित्र` class=
    3
    अच्छे स्वास्थ्य को प्रशिक्षित करें महिलाओं का कहना है कि चुनने में शारीरिक "रसायन" बहुत महत्वपूर्ण है जो वे चुम्बन करना चाहते हैं - वे दूसरों की गंध और उपस्थिति से आकर्षित होते हैं कई महिलाएं कहती हैं कि वे खुद की देखभाल करने वाले किसी के द्वारा चुंबन करना पसंद करते हैं, जो बहुत साफ है यदि आपके पास दाढ़ी या मूंछें हैं, तो इसे अच्छे से देखने के लिए ट्रिम करें
    • ताजा श्वास को बनाए रखना भी महत्वपूर्ण है। अगर आपको लगता है कि आप उसे चुंबन कर सकते हैं, तो टकसाल बुलबुला या बबल गम पर चूस दो और दोनों को चुम्बन अधिक सुखद बनाने से पहले।
  • विधि 2
    गर्दन पर सही चुंबन देना

    कंस ए गर्ल नामक चित्र` class=
    1
    थोड़ा खेलें आराम से और अपनी प्रेमिका के साथ खेलना बहुत रोमांटिक है, क्योंकि इससे पता चलता है कि आप उस लड़की के साथ आराम कर रहे हैं जो मज़े कर रहे हैं और जो उसके लिए उसके स्नेह को दिखाने में आश्वस्त हैं।
    • महिला की गर्दन के किनारे होंठ रगड़ें, ऊपर और नीचे की तरफ बढ़ोतरी करें। इस तरह के चुंबन को आराम और दोनों "मूड में" छोड़ देता है इसके अलावा, आपकी प्रेमिका को जानने के लिए उत्सुक होगा कि आगे क्या आता है।
    • जब "ऊपर जा रहा है", हल्के से लड़की की लोब को थोड़ा सा। बल में अतिरंजना मत करो!
  • कंस ए गर्ल नामक चित्र` width=
    2
    पीछे से दृष्टिकोण पीछे से प्रेमिका से संपर्क करें और गर्दन पर चुंबन के साथ उसे आश्चर्य करें। आश्चर्य का तत्व इस प्रकार के चुंबन को अधिक रोमांटिक और सहज रूप से छोड़ देता है - बस एक उपयुक्त जगह में इसे याद रखना और इसे चुप होने के डर से नहीं!
    • यदि आपकी प्रेमिका के लंबे बाल हैं, तो अपने हाथों को धीरे से उसे बाहर खींचने के लिए उपयोग करें फिर उसे गर्दन के पीछे उसके गर्म, त्वरित चुंबन दें



  • कंस ए गर्ल नामक चित्र` class=
    3
    लड़की के गर्दन के नीचे अपने होंठ स्लाइड करें कई त्वरित चुंबन देने के बजाय, एक लंबा आंदोलन बनाओ गर्दन के ऊपरी या निचले हिस्से पर चुंबन शुरू करें, और बिना त्वचा के होंठों को हटाए बिना, अपने मुंह को ऊपर और नीचे स्लाइड करें।
    • चूंकि यह चुंबन दूसरों की तुलना में लंबा है, सबसे अच्छी बात यह है कि इस पद्धति का परीक्षण करना है जब दोनों अकेले होते हैं और किसी विशेष स्थान पर।
    • लड़की की कमर को अपनी बाहों से लपेटने का प्रयास करें या उन्हें अपने कंधों पर रखें जो भी आपको स्वाभाविक लगता है उसे करें यदि चुंबन बहुत लंबा रहता है, तो उसे आपके पास ले आओ और इसे अपनी बाहों में रखें।
  • कंस ए गर्ल नामक चित्र` class=
    4
    चुंबन सार्थक होना चाहिए चुंबन एक "उपकरण" है जो कई भावनाओं को व्यक्त करता है - जिस तरह से आप चुंबन करते हैं वह व्यक्ति के इरादों को संकेत करता है उदाहरण के लिए, चुंबन दो लोगों के बीच स्नेह और संबंध को बढ़ावा दे सकता है - गर्दन पर एक त्वरित चुंबन दर्शाता है कि आप उस पल में अपनी प्रेमिका के साथ खुश हैं।
    • यह चुंबन यह भी दिखाता है कि उसके प्रेमी के साथ छेड़खानी और उसके साथी को अधिक उत्तेजित करने की कोशिश कर रहा है। अगर यह इरादा है, तो चुंबन गर्म, सेक्सी, अधिक समय लेने और महिला के गर्दन के सभी क्षेत्रों में लगातार होना चाहिए।
    • यदि चुंबन को सहयोगियों के बीच स्नेह बढ़ाना चाहिए, तो प्रेमिका की हथियार या कंधों को ध्यान से मालिश करना चाहिए। यदि आप चाहें, तो उसका हाथ पकड़कर उन्हें दोनों अधिक अंतरंग बना देगा।
  • विधि 3
    एक बड़ा चुंबन के महत्व को समझना

    कंस ए गर्ल नामक चित्र` class=
    1
    जानें कि चुंबन क्यों महत्वपूर्ण हैं किसी भी संबंध में, चुंबन मौलिक है और गर्दन पर चुंबन अलग नहीं है। चुंबन के लिए सीखना रोमांटिक जीवन पर बहुत सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा - सर्वेक्षण से पता चलता है कि जो जोड़ों को एक-दूसरे को चूमने का तरीका पता है उन्हें बेहतर संबंध हैं, और महिलाओं के लिए अधिक महत्वपूर्ण हैं
    • यदि आप अपनी प्रेमिका को चुम्लों की गुणवत्ता के बारे में चिंतित हैं, तो कुछ नया प्रयास करें अधिक सावधान रहें, अधिक आत्मविश्वास, या उसके प्रश्न पूछें। कहो "जब मैं शुभरात्रि चुम्बन करता हूँ तो मुझे यह पसंद है और तुम? " उत्तर पर ध्यान दें।
  • कंस ए गर्ल नामक चित्र` width=
    2
    एक बड़े चुंबन के तत्वों को जानें एक महान चुंबन होंठों के बीच संपर्क से बहुत अधिक शामिल है - उदाहरण के लिए ट्रस्ट और शारीरिक संपर्क, अन्य अनिवार्य हैं अधिनियम के दौरान लड़की को गले लगाने या उसे दुलारित करने का प्रयास करें यह आपके बीच स्नेह के स्तर को बढ़ाता है
    • शुभ स्वच्छता, जैसा मैंने पहले कहा था, यह भी चुंबन का एक महत्वपूर्ण अंग है। खराब सांस बहुत अप्रिय है और जोड़ों के साथ ही शरीर की गंध के संबंध को बाधित कर सकती है। अपने प्रेमिका से बाहर जाने से पहले दुर्गन्ध दूर मत भूलना।
  • कंस ए गर्ल नामक चित्र` class=
    3
    ट्रेन। इस सब का सबसे महत्वपूर्ण पहलू यह याद रखना है कि चुंबन कुछ व्यक्तिगत है - क्या मायने रखता है कि आप और आपका साथी आनंद लेते हैं और आनंद लेते हैं। इसके अलावा, यह मत भूलो कि पहला चुंबन शायद अंतिम नहीं होगा - सुधार करने के लिए बहुत समय है! प्रशिक्षण आप और आपकी प्रेमिका दोनों के लिए काफी मजेदार हो सकता है
  • स्रोत और उद्धरण

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com