IhsAdke.com

कैसे एक लड़की को हुक अप करने के लिए

हिक्की

वह रॉक स्पॉट है जो एक तीव्र चुंबन प्राप्त करने वाले व्यक्ति की त्वचा पर बैठता है यह स्ट्रोक के आदान-प्रदान का एक परिणाम हो सकता है, लेकिन यह भी शर्मिंदगी पैदा कर सकता है - कुछ "शिकार" माता-पिता से छिपाने चाहिए, शिक्षकों, आदि आप अपनी प्रेमिका के साथ कुछ करना चाहते हैं, अनुमति पहले से पूछना - सब के बाद, हिक्की एक कब्जे संकेत है, जो गायब हो जाने की दो सप्ताह तक लग सकते हैं की तरह है।

चरणों

भाग 1
हिकी के लिए तैयारी

  1. 1
    अवधारणा को समझें हिक्की एक बहुत तीव्र चुंबन द्वारा छोड़ा भौतिक संकेत है ऐसा प्रतीत होता है कि जब रक्त वाहिका त्वचा के चूषण के माध्यम से फट जाती है, जो संवेदनशील होता है यह ब्रांड प्रेम और अंतरंगता का प्रतिनिधित्व कर सकता है फिर भी, परिणामों से सावधान रहें!
  2. चित्रित करें एक लड़की को एक हकी चरण 1
    2
    अनुमति मिलने के बाद बस हिकी को दे दो प्राधिकरण के बिना कुछ भी मत करो - आखिरकार, आप किसी और की निजी जगह पर हमला करेंगे। बेशक, यह हो सकता है बारी बंद सुनकर मुझे छोड़ दो आप एक हिक्की दे? ", लेकिन यह भी याद रखें कि महिला शर्मिंदा हो सकता है और नहीं करना चाहते उनके दोस्तों, रिश्तेदारों या शिक्षकों को अपने प्यार या यौन गतिविधियों के बारे में पता होगा। इसके अलावा, यह मेकअप या साथ गर्दन छिपाने की आवश्यकता हो जबकि कुछ अपने हकीओं को गर्व से दिखाते हैं, जबकि अन्य शर्म की बात से मर जाते हैं।
    • हिकी मजेदार सामग्री का एक ट्रेडमार्क है - जुनून का संकेत। आम तौर पर बोलना, यह आपकी प्रेमिका (या डेटिंग या संबंधित) से किसी के साथ छोड़ने के लिए सबसे अच्छा है जिसे आप नहीं जानते
    • सोचें कि क्या आप लड़की के साथ हिक्की देने के लिए बस रहना चाहते हैं। यह क्षण की गर्मी में मजेदार हो सकता है, लेकिन आपको इसे गंभीर चोट पहुंचाने या गंभीर अंक छोड़ने से बचना चाहिए। धीरज रखो और उसे खुशी लाओ!
  3. चित्रित करें एक लड़की को एक हकी चरण 3
    3
    पल की गर्मी में हिकी दे दो। किसी भी समय लड़की की गर्दन "चूसना" न करें। कुछ अवसरों का आनंद लें जब आप चुंबन या अधिक घनिष्ठ संबंध रखते हैं - जब यह कामुक समय है कम से कम कुछ मिनट प्रतीक्षा करें अगर वे सेक्स कर रहे हैं, तो यह अवसर अधिक सही होगा, क्योंकि वह दर्द नहीं बुलाएगी
    • याद रखें कि ऐसे लोग हैं जो ब्रश करते हैं जब वे दर्द महसूस करते हैं। ये सभी के लिए नहीं है!
  4. चित्रित करें एक लड़की को एक हकी चरण 5
    4
    लड़की के गर्दन के चारों ओर अपने होंठ शांत रूप से चलाएं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे क्या कर रहे हैं (चुंबन या अंतरंग शोक), कुतरने और उसकी त्वचा को चुम्बन अधिकांश हिचकी गर्दन के चारों ओर हैं, नाजुक दबाव के कारण होंठ क्षेत्र पर बनाते हैं, जो संवेदनशील है। जितना भी इसके लिए कोई "सही" या "गलत" स्थान नहीं है, लड़की के लिए यह सबसे अच्छा होगा कि वह क्या छुपा सकता है। छिद्रण या कान क्षेत्र को मारो जहां बालों को छिपाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
    • गर्दन सबसे लोकप्रिय विकल्प हो सकता है, लेकिन आप किसी भी क्षेत्र में हिक्सी छोड़ सकते हैं जहां त्वचा संवेदनशील है। यदि आप कुछ कम दिखने और अधिक अंतरंग चाहते हैं, तो स्तनों के ऊपर या जांघों के बीच के निशान छोड़ दें।

भाग 2
निशान छोड़कर




चित्रित करें एक लड़की को एक हकी चरण 6
1
अपने मुंह को हल्के से खोलें अपने होंठ निचोड़ें और उन्हें उस जगह के करीब ले जाएं जहां आप चाहते हैं निशान। बच्चा मत करो - चुंबन रखें, "हमले" के लिए तैयार हो जाओ
  • आप कितनी देर तक हिक्की से पहले ही इंतजार करना चाहते हैं इसके बारे में सावधान रहें यदि आप बहुत अंतरंग हैं, तो कुछ अजीब नहीं होगा यदि आप उसे कुछ मिनटों तक चूमते हैं।
  • एक ही जगह चुंबन बहुत समय खर्च नहीं करते! उसकी गर्दन और चेहरे पर गर्भपात फैलाओ, उसकी त्वचा पर निगल। सब कुछ दिलचस्प बनाने के लिए चालें भिन्न करें
  • चित्रित करें एक लड़की को एक हकी चरण 7
    2
    हिकी दे दो जब आप चुंबन और मध्यम बल के साथ त्वचा "चूसना" अपने मुँह के माध्यम से थोड़ा हवा खींचो फिर नाक के माध्यम से उछाल। हिक्की बनाने के लिए 30 सेकंड तक एक ही स्थान पर मुंह छोड़ें।
    • दांतों की युक्तियों के साथ लड़की की गर्दन को काटने की भी कोशिश करें, बहुत सावधानीपूर्वक और प्यार से। बस उसकी त्वचा को चोट नहीं है!
    • बंद करो अगर वह पूछती है याद रखें कि सर्वसम्मति होना चाहिए - जब कोई नहीं चाहता है, दो नहीं करते हैं यदि वह स्थिति के साथ सहज नहीं है, तो उसे एक सभ्य इंसान के रूप में कर्तव्य का सम्मान करना चाहिए।
  • चित्रित करें एक लड़की को एक हकी चरण 9
    3
    देखें कि क्या आपने एक निशान छोड़ा है। जिस स्थान पर आप चूमा गए थे वह लाल और थोड़ा सूज होना चाहिए। अधिक सतही रक्त वाहिकाओं फट, कठिन क्रम में - त्वचा कुछ ही मिनटों में सामान्य करने के लिए देता है, तो फिर कोशिश करें।
  • चित्रित करें एक लड़की को हिक्की चरण 10 दें
    4
    लड़की को बताएं कि आपने उसे बनाया था जा responsável- शायद वह दुनिया हिक्की को दिखाने के लिए, यह छिपाने के लिए जब आप परिवार के साथ या अन्य स्थितियों में हैं पसंद करते हैं नहीं चाहता है। उसके लिए (और अपनी खुद की), मुझे पता है कि कुछ भी होता है। इस प्रकार, शिकार श्रृंगार, एक दुपट्टा का उपयोग करें या कपड़े गले में सक्षम हो जाएगा।
  • चेतावनी

    • करार दाद और अन्य एसटीडी कि मौखिक रूप से प्रेषित किया जा सकता है, कि hickeys से फैल सकता है से बचने के लिए ध्यान रखना। याद रखें: hickeys पैदा होती है जब गर्दन में रक्त वाहिकाओं फट, और इस तरह आप महिला शक्ति के मुंह को वायरस से गुजर जाते हैं। खतरे में सुरक्षा न डालें: समझदार बनो!
    • हर कोई हिकी पसंद करता है कुछ लोगों को जब वे अन्य तरीकों से भावनाओं को दिखाते हैं तो और अधिक सहज होते हैं - और ऐसे लोग हैं जो कुछ घृणित प्राप्त करने का विचार प्राप्त करते हैं। जब तक आप ध्यान रखें कि इसे डांटा जा सकता है, तब तक कोशिश करने से डरो मत।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com