IhsAdke.com

आपकी प्रेमिका को सहज बनाने के लिए कैसे करें

क्या आपने देखा है कि आपकी प्रेमिका आपके चारों ओर थोड़ा असहज महसूस करती है? जाहिर है, एक अच्छे रिश्ते के लिए, जब आप एक साथ होते हैं तो आपको और आपकी प्रेमिका को आरामदायक होना चाहिए। अपने प्रेमिका को सहज महसूस करने के लिए सीखने के लिए इस लेख को पढ़ें।

चरणों

अपनी प्रेमिका को आराम से चरण 1 बनाने का शीर्षक चित्र
1
उसके साथ विश्वास का रिश्ता बनाओ सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि वह आपको अपने रहस्यों पर भरोसा कर सकती है, क्योंकि आप उन्हें बचाएंगे। उसे अपने कुछ रहस्यों को भी बताओ, इसलिए वह जानती है कि आप उस पर भरोसा करते हैं।
  • अपनी प्रेमिका को आरामदायक चरण 2 बनाओ शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी प्रेमिका से मिलें आमतौर पर, जितना अधिक आप किसी को जानते हैं, उतना ही अधिक सहज होता है जब आप उनके आसपास होते हैं। उसे अच्छी तरह से जानें और उसे अच्छी तरह से जानते हो। इससे आपके संबंधों को उसके लिए और अधिक आराम मिलेगा।
  • अपनी प्रेमिका को आराम से कदम 3
    3
    उसके साथ समय बिताएं जैसे ही आप उसे जानते हैं, जितना अधिक आप उसके साथ बिताते हैं, उतना ही सहज होगा जब वह तुम्हारे पास होगी। इसका अर्थ यह नहीं है कि दिन में हर दूसरे दिन उसके साथ खर्च करना चाहिए, लेकिन कम से कम एक सप्ताह में एक बार बाहर जाकर, स्कूल से वापस मिलना, दोपहर का भोजन करना आदि।
  • अपनी प्रेमिका को आराम से चरणबद्ध करें
    4
    सुनिश्चित करें कि आपके मित्र इसके साथ अच्छे हैं यह हमेशा एक छोटे से असहज महिला उसके प्रेमी के दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए (जब तक कि वह उन्हें जानता है) है। तो सुनिश्चित करें कि अपने मित्रों को आप अच्छी तरह से इलाज कर रहे हैं। वे उसके साथ इश्कबाजी नहीं करना चाहिए, उसके शरीर, स्तन, बट पर उसे सेक्सी, टिप्पणी फोन या उसके साथ मोटे तरह से बात करते हैं। यह आपकी प्रेमिका बहुत असहज महसूस कर देगा।



  • अपनी प्रेमिका को आराम से कदम 5
    5
    अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपनी प्रेमिका के साथ बाहर जाने से ज्यादा मत जाओ। इस तरह वह महसूस करेगी कि आप उसमें उदासीन हैं और आप उसे धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं, भले ही आप नहीं हैं।
  • अपनी प्रेमिका को आराम से कदम 6
    6
    उसके साथ खरीदारी करें! लड़की के साथ शॉपिंग करना उसके साथ बांड करने के लिए एक बढ़िया समय है, खासकर अगर वह कपड़े पर कोशिश कर रही है यह उसे आपसे खुद को दिखाने में अधिक सहज महसूस कर देगा हालांकि, अगर आपकी प्रेमिका को खरीदारी करना पसंद नहीं है, तो इस कदम को छोड़ दें।
  • अपनी प्रेमिका को आराम से कदम 7
    7
    उसे शर्मिंदा मत करो एक लड़की के लिए ज्यादा शर्मिंदा कुछ भी नहीं है, जब उसके प्रेमी उसे बताती है कि वह "आपकी कुतिया" है, वह "खाल उधेड़नेवाला के रूप में सेक्सी है" या वह "आज रात उसे बिस्तर पर ले जाएगा।" इन बातों को किसी को मत कहो यह कहना ठीक है कि वह सुंदर, सुंदर, गर्म, आदि है, लेकिन जब आप अपने व्यक्तित्व के बारे में बात कर रहे हैं, तो यौन संदर्भ न करें क्योंकि यह लड़कियों के लिए शर्मनाक है।
  • अपनी प्रेमिका को आराम से कदम रखें
    8
    उसे ऐसा कुछ करने के लिए मजबूर न करें जो वह नहीं चाहता है यह संभव है कि आपकी प्रेमिका असहज हो जाती है जब वह आपके आस-पास ही हो जाती है क्योंकि उसे डर है कि आप उसे कुछ नहीं करना चाहते जो वह नहीं चाहती। इसमें धूम्रपान करना, ड्रग्स, पीने, चुंबन, छूने या जब वह नहीं करना चाहता है, छेदना और / या गोदने का उपयोग करना शामिल है। सावधान रहें कि उसे ऐसा कुछ करने के लिए मजबूर न करें जो वह नहीं करना चाहती!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप पहली बार चुंबन करते हैं, तो बिस्तर से निजी और दूर रहें, अन्यथा वह सोचें कि आप और अधिक चाहते हैं।
    • सावधानी से जाओ

    चेतावनी

    • अपने दोस्तों के साथ इश्कबाज़ी मत करो!
    • कुछ क्रियाओं में आपकी प्रेमिका को असहज महसूस करने के अलावा, उसे आपके साथ ब्रेक कर सकते हैं। सावधानी से जाओ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com