IhsAdke.com

कैसे अपनी प्रेमिका के लिए अंतरंग वस्त्र चुनने के लिए

अंतरंग कपड़े उत्तेजक या निडर, असुविधाजनक या उपयोगी, रोमांटिक या साहसी हो सकते हैं। यदि अच्छी तरह से चुना जाता है, तो यह एक विचारशील और उचित उपहार हो सकता है

चरणों

एक प्रेमिका के चरण 1 के लिए अधिसूचना चुनें
1
इससे पहले कि आप खरीद लें, उसके आकार का पता लगाएं। यदि आपका रिश्ता नया है और आपको पता नहीं है कि उसने ब्रा और जाँघिया में क्या आकार पहनता है, तो कम से कम उसके पुतले का आकार जानने का प्रयास करें जब तक आने के लिए एक विशेष अवसर होता है, जैसे कि जन्मदिन या वेलेंटाइन डे, उस आकार का वह पूछता है जिससे आप आश्चर्यचकित किए बिना उपहार खरीद सकते हैं ब्रा आकार के लिए देखो, आमतौर पर भाग के अकवार टैग पर स्थित है। उसके आकार के बारे में युक्तियों को देखें, जिस पर वह दिन-प्रतिदिन के आधार पर पहनती हैं। लिखिए कि आप क्या ढूंढते हैं, पी, 38, जी और इतने पर।
  • एक प्रेमिका के चरण 2 के लिए अधिसूचना चुनें
    2
    अंडरवियर या नींद चुनें कुछ टुकड़े दूसरे कपड़ों के तहत उपयोग के लिए होते हैं, जबकि अन्य का इस्तेमाल सो रहे या यौन संबंध के लिए किया जा सकता है। पैंटी और ब्रा दोनों श्रेणियों में फिट हैं बेबी गुड़िया अधिक सोने के लिए सेवा करते हैं एक स्वेटर सोने या कपड़े के नीचे पहना जा सकता है।
  • एक प्रेमिका के चरण 3 के लिए अधिसूचना चुनें
    3
    उसे सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं को हाइलाइट करें अगर उसके पास सुंदर स्तन हैं, तो एक ब्रा एक उछाल के साथ उन्हें उजागर कर सकता है। अगर उसके पास लंबे पैरों हैं, तो उच्च वाष्कृत पैंटी या गेटर बेल्ट खरीदने पर विचार करें।
  • एक प्रेमिका के चरण 4 के लिए अधिसूचना चुनें
    4
    शरीर के अंगों को छोड़ दें, जो उसे बहुत पसंद नहीं है यदि वह सोचती है कि नितम्ब क्षेत्र बहुत बड़ा है, तो वह एक पेटी का उपयोग नहीं करना चाहती। इसी तरह, अगर आप सोचते हैं कि आपके पास बहुत ज्यादा पेट है तो एक निष्पक्ष स्वेटर खरीद लें।



  • एक प्रेमिका के चरण 5 के लिए अधिसूचना चुनें
    5
    क्या उसे सबसे अच्छा और वह पहनने के लिए पसंद करने के लिए उपयुक्त के अनुसार रंग चुनें। वह पेस्टल रंगों, हल्के रंगों या ठोस रंग, साटन या फीता की तरह लग सकता है
  • एक प्रेमिका के चरण 6 के लिए अधिसूचना चुनें
    6
    उसके बारे में सोचें कि वह उसके सामने आरामदायक पहनती है। भले ही वह आप को खुश करने के लिए टुकड़े का इस्तेमाल कर रही है, वह भी खुद के लिए इसका उपयोग कर रही है कुछ न खरीदें जो दराज में खत्म हो जाएगा।
  • एक प्रेमिका के चरण 7 के लिए अधिसूचना चुनें
    7
    अपनी प्रेमिका के व्यक्तित्व को ध्यान में रखें अगर वह शर्मीली है, तो वह कुछ ज्यादा विवेक का चयन करें ताकि उसे इतना उजागर न करें।
  • एक प्रेमिका के चरण 8 के लिए अधिसूचना चुनें
    8
    विक्रेता से पूछिए कि यदि वे उपयोग नहीं किए गए तो भाग लौटाए जा सकते हैं। पैंटी आमतौर पर बदल नहीं रहे हैं अगर संदेह में, छोटे आकार (ब्रा को छोड़कर) पसंद करते हैं और उसके अहंकार आभारी होंगे आपकी प्रेमिका वस्तुओं को बाद में वापस कर सकती है और एक बड़ा आकार उठा सकती है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपकी प्रेमिका गर्म है, तो तय करें कि उसके लिए कौन से अंतरंग कपड़े खरीदने चाहिए
    • यदि आपकी रिश्ते बहुत हालिया हैं तो अपनी प्रेमिका के लिए अंडरवियर खरीदना न करें। आप गलतफहमी होने के महान जोखिम को चलाते हैं। इस संबंध को जब आपकी रिश्ते अधिक परिपक्व होती है और आपकी प्रेमिका को और अधिक आरामदायक लगता है, तब सहेजें
    • काले और सफेद त्रुटि-सबूत रंग हैं और अक्सर एक स्लिमिंग प्रभाव देते हैं।


    
== आवश्यक सामग्री ==

    • अंडरवियर के लिए आपकी प्रेमिका की प्राथमिकताएं
    • वो आकार (पुतला, ब्रा और जाँघिया) पहनती हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com