IhsAdke.com

ब्रा की तरह ट्रॉस्टी पहनने के लिए कैसे करें

यदि आप एक महिला के रूप में तैयार करना चाहते हैं, तो एक ब्रा पहनकर आपको अधिक स्त्री आकार प्राप्त करने में मदद मिल सकती है। आपकी महिला की ब्रा पहनने के तरीके के बारे में कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं।

चरणों

एक पुरुष क्रॉस्ड्रेसर चरण 1 के रूप में पहने हुए चित्र को पहनें
1
अपना माप लें सही ब्रा खोजने का रहस्य आपके लिए सही आकार का पता लगा रहा है। एक टेप माप का उपयोग करना, यह निपल्स से लगभग 5 सेमी नीचे रखकर माप निकालना। यह माप ब्रा का पट्टा का आकार निर्धारित करता है।
  • एक पुरुष क्रॉसड्रेसर चरण 2 के रूप में पहने हुए चित्र को पहनें
    2
    अपने ब्रा आकार खोजें बस्ट पट्टी का आकार ब्रा के आकार को परिभाषित करता है आमतौर पर आकार 30 से 42 तक की संख्या में होते हैं। आकार आमतौर पर निम्नानुसार हैं: 68.5 सेमी = आकार 3071-76 सेमी = आकार 3279-84 सेमी = आकार 3486-91 सेमी = आकार 3694-96.5 सेमी = आकार 38 इस संख्या के बाद, आकार की संख्या को गोल करके गणना की जाती है 104 सेंटीमीटर में आपको संख्या 42 का उपयोग करना चाहिए।
  • एक पुरुष क्रॉस्ड्रेसर चरण 3 के रूप में पहने हुए चित्र को पहनें
    3
    उभार का एक प्रकार चुनें एक असली स्तन के बिना एक आदमी के रूप में, कटोरा या प्याला का आकार चुनें जिसे आप पसंद करते हैं, एक सच्चे दिखने के लिए। आपके शरीर के प्रकार से मेल खाने वाले कगार पर आकृति और आकार चुनें। यदि आप पतले और पतले होते हैं, तो एक छोटी कलाई अधिक प्राकृतिक दिखाई देगी
  • एक पुरुष क्रॉस्ड्रेसर चरण 4 के रूप में पहने एक ब्रा पहनें चित्र



    4
    ब्रा की शैली चुनें लगभग सभी प्रकार के रंग और कपड़े में ब्रा हैं निर्णय लें कि आपकी शैली और स्टाइल के लिए कौन से शैली सबसे अच्छी है, त्वचा के रंग से लाल फीता तक। यह भी तय करें कि क्या आप फीता ब्रा या बबल ब्रा पसंद करते हैं। इन शैलियों का बेहतर आकार है, लेकिन कम आरामदायक हो सकता है सर्वोत्तम परिणामों के लिए, अलग ब्रा की कोशिश करें कि कौन बेहतर दिखता है।
  • माले क्रॉस्ड्रेसर चरण 5 के रूप में पहनें ए ब्रा नामक चित्र
    5
    ब्रा खरीदें आप किसी भी बड़े कपड़ों की दुकान या अधोवस्त्र भंडार पर ब्रा खरीद सकते हैं यदि आप किसी ब्रा को खरीदने में असुविधाजनक हैं, तो एक वेबसाइट पर खरीदने पर विचार करें या किसी दोस्त से इसे खरीदने के लिए कहें
  • एक पुरुष क्रॉन्ड्रेसर चरण 6 के रूप में पहने हुए चित्र को पहनें
    6
    चुनें कि ब्रा कैसे पहनें अपनी ब्रा का उपयोग करते समय, निर्णय लें कि आप इसे "अधिक पूर्ण" देखने और अधिक प्राकृतिक के लिए कैसे भरना चाहते हैं यह कागज, मोजे और यहां तक ​​कि सिलिकॉन टुकड़ों के साथ किया जा सकता है।
  • एक पुरुष क्रॉन्ड्रेसर चरण 7 के रूप में पहने हुए एक ब्रा पहने हुए चित्र
    7
    ब्रा के साथ पहनने के लिए सही ब्लाउज खोजें आदर्श रूप से, ब्रा को प्राकृतिक दिखने में मदद करने के लिए दिखाई नहीं देनी चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • विभिन्न प्रकार के कपड़ों से पहले घर पर ब्रा पहनकर यह सुनिश्चित करने की कोशिश करें कि आप महसूस और उपस्थिति के साथ सहज महसूस करते हैं।
    • आपके सही ब्रा आकार का पता लगाने के लिए ऑनलाइन कैलकुलेटर हैं: https://85b.org/bra_calc.php
    • रिम और भराव के साथ एक ब्रा भराव बनाने की आवश्यकता के बिना एक प्राकृतिक देखो के लिए बेहतर देख सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com