IhsAdke.com

अपने कपड़ों के लिए सही ब्रा कैसे पहनें

महिलाओं की फैशन उल्लेखनीय रूप से भिन्न है। एक कछुए ब्लाउज पहनने वाली एक महिला अगले दिन नंगे बैक पोशाक पहन सकती है। गर्दन में प्रत्येक परिवर्तन के साथ, एक महिला को नए मॉडल के साथ पहनने के लिए सर्वश्रेष्ठ ब्रा की जांच करनी चाहिए। क्या और भी है, इस तरह के ब्लाउज और दरार के विभिन्न प्रकार उपलब्ध हैं, जानते हुए कि कपड़ों के प्रत्येक मॉडल के लिए सही ब्रा कैसे चुननी है, यह आपके नज़र को तय या बर्बाद कर सकता है। रंग, पट्टा शैली, और उभार के लिए देखो, जो आपके ब्राह्ंग को अपने कपड़े के नीचे छिपाते हैं। इसके अलावा सही आकार पहनना भी याद रखें, चूंकि गलत आकार की बीआरए आपकी पसंद को चुनौती देने के बावजूद, आपका आकार बर्बाद कर सकता है।

चरणों

विधि 1
सही रंग चुनना

आपकी पोशाक चरण 1 के लिए दाएं ब्रा पहनें शीर्षक वाली छवि
1
उपयुक्त रंग चुनें एक चमड़ी रंग वाली ब्रा सबसे बड़ी बहुमुखी प्रतिभा प्रदान करता है, क्योंकि आपकी त्वचा की टोन से मेल खाती रंग कम, प्रकाश, अंधेरे, पारदर्शी या पतले कपड़े के नीचे दिखाई दे रहे हैं। हल्के रंग के स्वेटर पहने हुए या पारदर्शी सामग्री के बने होने पर साहसी रंगों से बचें।

विधि 2
गतिविधि के साथ ब्रा संयोजन करना

आपकी पोशाक चरण 2 के लिए पहना सही राइट ब्रा के शीर्षक वाला चित्र
1
कसरत करते समय एक स्पोर्ट्स ब्रा पहनें एक स्पोर्ट्स ब्रा आपके नजरिए को बहुत ज्यादा पसंद नहीं कर सकती है लेकिन यह आपकी नौकरी है जो आपको आराम से और अपने स्तनों में तनाव को कम करने के लिए करती है जब आप व्यायाम करते हैं। कुछ अध्ययनों से पता चलता है कि अभ्यास के दौरान स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर 74% साइंसस में कंपन कम हो सकती है, जो आराम और सहायता प्रदान करेगा।
  • योग और पायलट जैसी गतिविधियों के लिए विशेष रुप से अनुकूलित ब्रा हैं, ताकि आप बस अपनी ब्रा पहन सकें और बहुत गर्म महसूस न करें।

विधि 3
कप के साथ ब्रा संयोजन करना

आपकी पोशाक चरण 3 के लिए पहना सही राइट ब्रा नामक छवि
1
नियमित कछुए स्वेटर के लिए एक मानक ब्रा के साथ छड़ी जब तक ब्रा पर्याप्त समर्थन प्रदान करती है और आपको सहज महसूस करती है, तब तक किसी भी ब्रा को सामान्य, थोड़ा ढीला ब्लाउज के नीचे पहना जा सकता है। कई महिलाएं यह पाते हैं कि बिना फलों के बिना एक मानक ब्रा सबसे अधिक आरामदायक है, लेकिन आप किसी भी मॉडल का चयन कर सकते हैं जिसे आप सबसे अधिक पसंद करते हैं।
  • आपकी पोशाक चरण 4 के लिए पहना सही राइट ब्रा नामक छवि
    2
    चिपचिपा सामग्री से बने ब्लाउज के लिए सीमलेस ब्रा चुनें। सीमलेस ब्रा अपने ब्लाउज के माध्यम से दिखाई देने से लाइनें रखते हैं, जिससे उन्हें तंग, तंग ब्लाउज के लिए उत्कृष्ट पसंद मिलती है। सबसे अच्छा संयोजन बनाने के लिए एक पूर्ण कवरेज ब्रा प्राप्त करें, क्योंकि आधा कप ब्रा स्तनों के बीच में अंत हो जाती हैं और एक विभाजन रेखा बना सकती है जो आपके ब्लाउज के माध्यम से दिखाई देगी।
  • आपकी पोशाक के लिए पहना सही राइट ब्रा नामक छवि चरण 5
    3
    ब्लाउज या गहरी वी-गर्ललाइन के कपड़े के लिए एक गहरी नीली हार की तलाश करें। दीप-गर्दन वाले ब्रा में स्तनों के नीचे मध्य भाग होता है। यदि आप एक गहरी नालिका के साथ एक सामान्य ब्रा पहनते हैं, तो ब्रा का खुलासा हो सकता है
  • आपकी पोशाक चरण 6 के लिए पहना सही राइट ब्रा नामक छवि
    4
    एकल फ्रंट ब्लाउज के साथ एक फ्रंट ब्रा की कोशिश करें। आपके कंधों पर जाने की बजाय, एक एकल सामने की ब्रा की पट्टी आपकी गर्दन के आसपास संलग्न होती है नतीजतन, पट्टियाँ आपके सामने वाले ब्लाउज के कपड़े के नीचे छिपे रहेंगी।
    • पसीना-गर्दन स्वेटर के लिए तैराक ब्रा पहनें एकल फ्रंट ब्रा की तरह, तैराक ब्रा की पट्टियाँ उसी नाम के आकार की नकल की नकल करती हैं।
  • आपकी पोशाक चरण 7 के लिए पहना सही राइट ब्रा नामक छवि
    5
    एक हल्के फिटिंग स्वेटर के नीचे या पतली पट्टियों के साथ एक strapless ब्रा पहनें। Strapless ब्रा उनके आकार नरम और बुनियादी समर्थन प्रदान वे एक सामान्य ब्रा की तुलना में सख्त होना चाहिए, हालांकि, क्योंकि पट्टियों के अभाव में परत को पूर्ण समर्थन देना चाहिए।
  • आपका सामान चरण 8 के लिए सही ब्रा पहनें चित्र शीर्षक
    6
    स्पेगेटी पट्टा स्वेटर के साथ स्पेगेटी पट्टा ब्रा का प्रयोग करें सुपर पतली पट्टियों वाला एक ब्रा एक स्पगेटी पट्टा शीर्ष के साथ बहुत अच्छा काम करेगी। पट्टियों को ब्लाउज के नीचे पूरी तरह से छिपाया नहीं जा सकता है, लेकिन जब तक ब्रा की पट्टियाँ ब्लाउज की पट्टियों से अधिक व्यापक नहीं होती हैं, तब तक आप एक आकस्मिक माहौल में कुछ पट्टियों के साथ अच्छा प्रदर्शन करेंगे।
    • एक रंग चुनें जो आपके ब्लाउज के रंग से मेल खाता हो या इसे तटस्थ रंग से छोड़ दें।
  • आपकी पोशाक चरण 9 के लिए पहनें
    7
    बहुमुखी प्रतिभा के लिए एक बहुमुखी ब्रा खरीदें मल्टी-आकृति वाले ब्रा में समायोज्य पट्टियाँ हैं, जिससे आप अपने ब्लाउज के ढक्कन के अनुरूप पट्टियों को समायोजित करने के तरीके को बदल सकते हैं। हटाने योग्य पट्टियों के साथ मूल ब्रा एकल सामने ब्रा और तैराक ब्रा- बहु-रास्ता ब्रश पर सुखद हो सकता है और भी अधिक विकल्प प्रदान करते हैं।
  • आपका सामान चरण 10 के लिए सही ब्रा पहनें चित्र शीर्षक
    8
    सिलिकॉन चिपकने वाली ब्रा को गहरी नीले रंग के लिए, नंगे पीठ या ले-डाउन ब्लाउज पर गौर करें। सिलिकॉन चिपकने वाली ब्रा (अदृश्य ब्रा) की कोई परत या पट्टियाँ नहीं हैं वे आपकी त्वचा से चिपकते हैं और आपकी सिल्हूट को नरम करते हैं। हालांकि, ये ब्रा न्यूनतम सहायता प्रदान करते हैं, इसलिए आपको इसे केवल अंतिम उपाय के रूप में ही इस्तेमाल करना चाहिए।
  • आपका सामान चरण 11 के लिए सही ब्रा पहनें चित्र शीर्षक
    9
    अपने जाँघिया के साथ किसी भी ब्रा पहनें आपके अंडरवियर के साथ अपनी ब्रा संयोजन के बारे में कोई नियम नहीं हैं - कोई भी "संयोजन" नहीं देखता है और यह तय करने के लिए आपके ऊपर है कि क्या यह मामला है या नहीं। यदि यह वास्तव में मायने रखता है, तो एक अच्छी संयोजन सुनिश्चित करने के लिए ब्रा और जाँघिया खरीदने की कोशिश करें।



  • विधि 4
    सुनिश्चित करना ब्रा वर्क्स

    आपका सामान चरण 12 के लिए सही ब्रा पहनें चित्र शीर्षक
    1
    विस्तृत छोरों को प्राथमिकता दें अगर आपके पास पूर्ण स्तन हों व्यापक छोरों को बेहतर समर्थन प्रदान करना, जो पूर्ण स्तन वाले महिलाओं के लिए आवश्यक है। हालांकि, यदि आपके पास छोटे स्तन हैं, तो पतली छोर पर्याप्त समर्थन प्रदान करेंगे
  • आपका सामान चरण 13 के लिए सही ब्रा पहनें चित्र शीर्षक
    2
    एक पुश-अप ब्रा के साथ अतिरिक्त मात्रा पाएं सही पुश-पुश ब्रा स्वेटर की एक विस्तृत विविधता के साथ काम कर सकती है, जिसमें नियमित स्वेटर से लेकर विशाल ब्लाउज शामिल हैं। हालांकि, एक के लिए देखो जो एक प्राकृतिक और चिकनी सिल्हूट बनाता है, या यह असंतुष्ट या स्पष्ट रूप से झूठी लग रही समाप्त हो सकता है
  • आपका सामान चरण 14 के लिए सही ब्रा पहनें चित्र शीर्षक
    3
    पैडिंग का प्रयोग करें। थोड़ा भराव के साथ एक ब्रा प्राकृतिक लग सकता है और आपके स्तनों को कुछ इंच अधिक दे सकता है। बहुत अधिक भराव, हालांकि, स्पष्ट दिखाई देगा और आपको एक अच्छा नज़र नहीं देंगे।
  • विधि 5
    सही आकार चुनना

    एक ब्रा को अपने बस्ट के आसपास कसकर और समान रूप से फिट होना चाहिए, पट्टियों को बहुत तंग नहीं होना चाहिए और ब्रा को पीठ में नहीं बढ़ना चाहिए।

    आपकी पोशाक चरण 15 के लिए सही ब्रा पहनें वाली छवि
    1
    अपनी छाती के चारों ओर की लंबाई को मापने के लिए एक टेप उपाय का प्रयोग करें, स्तनों के ठीक नीचे। उपाय होना चाहिए जहां आपका ब्रा रह जाएगा रिबन फ्लैट और फर्श पर समानांतर रखें। इंच के माप को मापने में आसान बनाने के लिए (आमतौर पर एक तरफ सेंटीमीटर में टेप उपायों और दूसरे पर इंच)
  • आपका सामान चरण 16 के लिए सही ब्रा पहनें चित्र शीर्षक
    2
    इस माप में 5 इंच (12.5 सेमी) जोड़ें। नजदीकी नंबर पर गोल करना (ट्रैक आकार केवल संख्याओं में भी उपलब्ध है) यह नंबर आपका ट्रैक आकार है
  • अपने कपड़े के लिए सही ब्रा पहने शीर्षक वाला चित्र चरण 17
    3
    अपने स्तनों को मापने के लिए टेप उपाय का उपयोग करें आम तौर पर, स्तनों की सही माप लेने के लिए टेप के उपाय आपके निपल्स से गुजरना चाहिए। फर्श पर टेप का माप समानांतर रखें। टेप ढीली न होने दें, लेकिन या तो कसने पर ज़ोर नहीं उठाएं। यह संख्या आपके बस्ट का आकार है
  • आपका सामान चरण 18 के लिए सही ब्रा पहनें चित्र शीर्षक
    4
    कप के आकार को खोजने के लिए अपने लेन आकार और बस्ट आकार में अंतर की गणना करें। प्रत्येक इंच (2.5 सेमी) में एक कप आकार जोड़ें। उदाहरण के लिए, एक इंच (2.5 सेमी) का अंतर आपको कप आकार ए में रखता है, एक दो इंच का अंतर (5 सेंटीमीटर) आपको एक कप आकार बी में रखता है, तीन इंच का अंतर (7.5 सेमी) आपको एक कप आकार सी में डालता है, चार इंच (10 सेमी) का एक अंतर आपको एक कप आकार डी में डालता है, और पांच इंच (12.5 सेमी) का अंतर आपको एक कप आकार डीडी में डालता है या ई। यदि अंतर एक इंच (2.5 सेमी) से कम है तो आपको एए-आकार कप का उपयोग करना चाहिए।
  • आपकी आउटफॉर्म के चरण 19 के लिए पहना सही राइट ब्रा के शीर्षक वाला चित्र
    5
    जब आप ब्रा पर कोशिश कर रहे हों, तो अपने हाथों को लूप पर रखें और अपने शरीर को आगे बढ़ाएं ताकि आपके स्तन कटोरे में आराम करें। कप में आपके स्तन होते हैं और आपके निप्पल का केंद्र कप के सबसे बड़े हिस्से में आना चाहिए।
    • यदि आपके स्तनों को कप, केंद्र या पक्षों में छोड़ दिया जाता है, तो ब्रा बहुत छोटी है
    • यदि ब्रा के कपड़े कहीं जोड़ दिए जाते हैं और स्तन से भर नहीं होता है, तो ब्रा बहुत बड़ी है।
  • आपका सामान चरण 20 के लिए सही ब्रा पहनें चित्र शीर्षक
    6
    दोनों कपाट और पट्टियों के आकार को समायोजित करें ताकि ब्रा आराम से फिट बैठ जाए जब आप ब्रा पर कोशिश कर रहे हों न तो बैंड और न ही पट्टियाँ आपकी त्वचा निचोड़ लेनी चाहिए, लेकिन दोनों को आराम से फिट होना चाहिए और फ्लैट बने रहना चाहिए।
  • आपकी पोशाक चरण 21 के लिए पहना सही राइट ब्रा नामक छवि
    7
    ब्रा के मध्य भाग की जांच करें ऊतक के इस मध्य भाग को छाती की हड्डी को छूना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • जब आप एक ब्रा पर कोशिश कर रहे हैं, तो अकसर से मध्य हुक का उपयोग करें। यह आपको आवश्यकतानुसार ब्रा को कसने या ढीले करने की स्वतंत्रता देगा।
    • एक्सेंसरर्स का इस्तेमाल करते हुए एक तंग बैंड बढ़ाएं और एक सीमस्ट्रेचर पर ब्रा पहनकर विस्तृत बैंड को कस लें।
    • अपने ब्रा को हाथ से धोएं या वॉशिंग मशीन के नाजुक चक्र का उपयोग करें सर्वोत्तम परिणामों के लिए, हवा में अपनी ब्रा को सूखा दें इन चरणों का पालन करने से आपकी ब्रा अपनी आकृति को खोने से रोक सकती है और कपड़े को सिकुड़ने से भी रोका जा सकता है।
    • अपने ब्रा आकार के एक पेशेवर द्वारा मापा के बारे में सोचो कुछ अधोवस्त्र भंडार और डिपार्टमेंट स्टोर इस सेवा को निःशुल्क प्रदान करते हैं। इसके अलावा, किसी आकार में फंसकर नहीं लगता - इसका आकार ब्रांड के आधार पर बदल जाएगा और इसका वास्तविक आकार में कोई प्रतिबिंब नहीं होगा। यह ऐसी सेटिंग है जो महत्वपूर्ण है, लेबल के अनुसार नहीं।
    • अपने पसंदीदा ब्रांड, मॉडल और आकार लिखें यह जानकारी मॉल की अपनी अगली यात्रा को आसान बना देगी। यदि आप लेबल्स की तस्वीरें लेते हैं और छवियों को ठीक से नाम देते हैं, तो उन्हें फिर से ढूंढना आसान होगा (उन्हें अपने फोन या कंप्यूटर पर रखें)।
    • यदि आप एक सफेद टी-शर्ट पहने हुए हैं, तो एक काली ब्रा न पहनें!
    • यदि आप एक हल्के रंगीन ब्लाउज पहनना चाहते हैं, लेकिन केवल गहरे रंग का ब्रासियर हैं, ब्रा पर एक दूसरी त्वचा या पतली सफेद ब्लाउज का उपयोग करें
    • यदि आपको किसी की ज़रूरत नहीं है तो ब्रा पहनने पर दबाव महसूस न करें
    • ध्यान रखें कि कुछ गतिविधियों और शारीरिक परिवर्तन आपके ब्रा आकार को प्रभावित कर सकते हैं गर्भावस्था, गहन व्यायाम और वजन घटाने का लगभग हमेशा प्रभाव पड़ता है। यहां तक ​​कि आपके मासिक धर्म में भी आपके कप आकार को बदलने की क्षमता है। गर्भावस्था और वजन में परिवर्तन जैसी शारीरिक परिवर्तनों के बाद हमेशा एक नया उपाय करना महत्वपूर्ण है
    • अच्छी देखभाल के लिए, हल्के साबुन या हल्के डिटर्जेंट का उपयोग करके ठंडे पानी में अपने ब्रा को हाथ से धो लें। यदि वाशिंग मशीन, हमेशा नीचे पहनने के कपड़ा के लिए एक बैग में डाल दिया।

    चेतावनी

    • आउट-ऑफ-साइज ब्रा पीठ दर्द, गर्दन दर्द और आसन समस्याएं पैदा कर सकता है। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपकी ब्रा अच्छी तरह से समायोजित हो गई है, यह सुनिश्चित करने के लिए पेशेवर द्वारा एक निःशुल्क मापन प्राप्त करने का प्रयास करें।
    • मशीन-धोने योग्य ब्रा हाथ से चलने वाले से कम समय तक चलेगा।
    • पुराने लोगों को कपड़ों के नीचे आने वाली ब्रा स्ट्रैप्स के आदी नहीं हैं - कुछ के लिए यह थोड़ा मसालेदार या शुद्ध बुरे स्वाद माना जा सकता है। हालांकि अब अधोवस्त्र दिखाई देने के लिए अधिक स्वीकार्य है, पारंपरिक या पारिवारिक घटनाओं से संबंधित औपचारिक अवसरों पर ब्रा ब्रा पट्टियों के प्रमाण छोड़ने से बचें।

    आवश्यक सामग्री

    • अलग ब्रा
    • टेप उपाय
    • पेंसिल या पेन
    • कागज़
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com