IhsAdke.com

प्लस साइज कैबिनेट कैसे बनाएं

यह संक्षिप्त मार्गदर्शिका आपको कपड़ों के टुकड़ों के सही विकल्प से एक अद्भुत प्लस आकार अलमारी को इकट्ठा करने के लिए आवश्यक सभी मार्गदर्शन देगा। यदि आप इस गाइड में दिए गए चरणों का पालन करते हैं, तो आप अपने कपड़ों के अच्छे प्रदर्शन के लिए और अधिक प्रशंसा प्राप्त करना शुरू कर देंगे, और आप अपने दोस्तों को एक फैशन स्टेटमेंट की रीमर्से कम होने की संभावना नहीं होगी।

चरणों

चित्र शीर्षक प्लस आकार अलमारी का चयन करें चरण 1
1
बड़े आकार के कपड़े से छुटकारा पाएं बहुत बड़े और बेबस भागों के लिए व्यवस्थित न करें। प्रतिकूल कपड़े उसके सभी आंकड़े को छिपाने, दोनों अधिक अनुकूल और कम अनुकूल भागों। उन शैलियों को ढूंढें, जो आपके शरीर के सर्वोत्तम विशेषताओं को उजागर करती हैं और उनको छिपाते हैं जिन्हें आप इतना पसंद नहीं करते हैं अपर्याप्त ट्रिम कपड़े आपके सिल्हूट को वास्तव में से भी बड़ा लगते हैं।
  • चित्र शीर्षक प्लस आकार अलमारी का चयन करें चरण 2
    2
    ब्लैक सबसे अनुकूल रंग या सबसे अधिक स्लिमिंग नहीं है। काले रंग में अंडरवियर, कपड़े, स्कर्ट और अन्य प्लस आकार के टुकड़े आवश्यक रूप से महिला शरीर को पतला या पक्षपात नहीं करते हैं। सही रंग के अलावा, उत्पादन को उचित शैली, अच्छा ट्रिम, और वर्तमान होना चाहिए। रंग के अन्य कपड़े केवल पुराने और नरम ब्लैक से अधिक या अधिक अनुकूल हो सकते हैं। चेहरे के आसपास अतिरिक्त रंगों का उपयोग करना आपकी त्वचा टोन, चेहरे का आकार और आंखों के रंग पर ध्यान केंद्रित करेगा। ब्लैक त्वचा का रंग फीका पड़ता है। सही पूर्ण आकार का काला पोशाक खोजने के लिए, कियोना कपड़ों की दुकान की वेबसाइट पर जाएं।
  • चित्र शीर्षक प्लस आकार अलमारी का चयन करें चरण 3
    3
    बड़ी संख्या और प्रसिद्ध ब्रांडों की किस्मों के ऑर्डर करने के लिए ऑनलाइन खरीदारी करने का प्रयास करें। बहुत ज्यादा चिंता न करें अगर स्थानीय स्टोर आपके चयन के डिज़ाइन और आकार में आपके चयन में कई तरह के आकार के कपड़ों की पेशकश न करें। बड़े आकार वाले महिलाओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए अनन्य कपड़ों की दुकानों की सूची का उपयोग करके इंटरनेट की खरीदारी करें। कई डिजाइनर केवल इंटरनेट पर अपनी रचनाएं पेश करते हैं मेरे पसंदीदा में से कुछ कैथरीन और जेसिका लंदन हैं यदि आप अधिक वर्तमान या सेक्सी टुकड़े पसंद करते हैं, तो उज्ज्वल दुकान में देखें
  • चित्र शीर्षक प्लस आकार अलमारी का चयन करें चरण 4
    4
    पतले पैंट किसी भी महिला पर अच्छा नहीं लगते हैं, यह प्लस आकार या दुबला हो सकता है सिर्फ इसलिए कि डिजाइनर इस तरह की पैंट बनाने के लिए जारी रखने का मतलब यह नहीं है कि आपको उन्हें पहनना चाहिए। एक विशाल शरीर, या किसी भी प्रकार का शरीर, पतला मॉडल के आइसक्रीम कोन आकार के पक्ष में नहीं है। फर्श पर कूल्हे से एक सीधे पैर वाले पैंट लेग चुनें यह महिलाओं की जीन्स के लिए भी उपयुक्त है यदि कूल्हे और बट क्षेत्र आपके लिए एक समस्याग्रस्त स्थान है, तो एक प्लस आकार के जींस का चयन करें जो कि निचली क्षेत्र में कुछ हद तक हिप वॉल्यूम शेष करने के लिए खोलें। सीधे या थोड़ा खुले पैंट आपके पैरों को लंबा कर देंगे, वे वास्तव में जितना बड़ा होने की छाप देंगे। खींचने के भ्रम को आगे बढ़ाने के लिए एक अद्भुत एड़ी और ठीक-ठाठ के जूते (बड़े लोगों के लिए देखें) जोड़ें। महान जीन्स खोजने के लिए, लेन ब्रायंट की वेबसाइट पर जाएं, जो ब्राजील के लिए डिलीवरी करता है
  • चित्र शीर्षक प्लस आकार अलमारी चुनें चरण 5
    5
    बहुत बड़े और हड़ताली प्रिंटों से बचें मैंने कुछ हिस्सों में एक डरावनी प्रवृत्ति देखी है, जो कि कपड़े के बड़े आकार के कपड़े हैं, जो कपड़े के सभी हिस्सों में बड़े प्रिंट के टुकड़े हैं। इसके साथ शुरू करने के लिए, मैं इसे एक ब्रेक देने के लिए एक सादे रंग के बिना एक एंबोसीड पोशाक पहनने की सलाह नहीं देता (जब तक कि यह पोशाक नहीं है)। दूसरे, चुने गए प्रिंट को आपकी अलमारी में शामिल किया जाना चाहिए और आपकी ऊंचाई को अधिक बोझ नहीं करना चाहिए। प्रिंट का आकार टुकड़ों को पहनने वाले के अनुपात से मेल खाना चाहिए। लंबा लोग बड़े प्रिंट का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप कम हो, तो छोटे डिज़ाइन चुनें ताकि आप उत्पादन का अधिभार न करें। यदि आप अपनी अलमारी में अधिक सजाए गए कपड़ों को शामिल करना चाहते हैं, तो मेरी सबसे अच्छी सलाह एक समय में (जैसे कि स्कर्ट, ब्लाउज, या जैकेट, एक साथ सभी तीन नहीं) केवल एक टुकड़े का उपयोग करना है।



  • एक प्लस आकार का अलमारी चुनें चरण 6
    6
    प्लस आकार की महिलाओं को ब्लाउज, जैकेट और स्वेटर नहीं खरीदना चाहिए जिनके पास हिप लम्बाई है। एक छोटा व्यक्ति बड़े कपड़ों में भी कम दिखाई देगा ब्लाउज जो कि छोटे कद के व्यक्ति के कूल्हे से आगे बढ़ते हैं, पैरों की लंबाई कम करते हैं। यहां तक ​​कि एक स्वेटर या कोट जो कूल्हे की हड्डी की ऊंचाई तक पहुंचते हैं, यह इंप्रेशन देगा कि आपके पैर अब ज्यादा हैं मुझे खेद है, लड़कियों, लेकिन बड़े कोट केवल लम्बे प्लस आकार निकायों के पक्ष में हैं।
  • शीर्षक वाला चित्र प्लस आकार का अलमारी चुनें चरण 7
    7
    किसी भी प्लस आकार वार्डरोब के लिए सही आकार में ब्रा और अच्छे समर्थन के साथ महत्वपूर्ण है। हमने इसके बारे में ओपरा शो पर सुना है, लेकिन हमें दोहराना होगा कि 75% महिलाएं गलत आकार वाले ब्रा पहनती हैं ओह! बड़े स्तनों के बाद इस तरह के पट्टियों, कंधे कस और वापस sagging स्तनों की उपस्थिति के रूप में विशिष्ट समस्याओं की एक पूरी श्रृंखला लाता है, और कप (यानी, गर्दन उछल दो गेंदों के खतरनाक प्रभाव) अतिप्रवाह। इन समस्याओं में से कई के साथ साथ आकार ब्रा सही आकार की खरीद के द्वारा हल किया जा सकता है, और अच्छी बात वहाँ कई ऑनलाइन स्टोर, जो मुख्य रूप से इस बाजार की सेवा कर रहे हैं कि है। एक डिपार्टमेंटल स्टोर या ब्रा में विशेष करने के लिए आपको सही आकार के बारे में जानने की कोशिश करें, जिसे आप खरीदना चाहिए। यदि आप थोक में एक नया ब्रा आकार खरीद रहे हैं, तो नीचे पहनने के लिए साइटें खोजें जो आपके मॉडल को विभिन्न मॉडल में और बेहतर कीमतों पर प्रदान करते हैं। मेरे कुछ पसंदीदा अधोवस्त्र भंडार हैं नंगे आवश्यकताएं और कूल्हों और कवर्स, जो अंतर्राष्ट्रीय प्रसव करते हैं।
  • चित्र शीर्षक प्लस आकार अलमारी चुनें चरण 8
    8
    अपने प्लस आकार के शरीर का जिस तरह से है वैसे ही इसका आनंद लें और इसका आकार कितना है। चाहे आप इसे या नहीं आपके शरीर मोटा पसंद है, कामुक सब कुछ जिस तरह से यह है जारी है, और volumoso- यह महत्वपूर्ण है कि वह अपने वास्तविक रूप और आकार के लिए सही तरीके से पहनने के लिए होगा। चाहे आप जल्द ही अपना वजन कम करें या आप के रूप में रहें, भरोसा रखें और अपने शरीर में और अपने वर्तमान कपड़ों में सेक्सी और सुंदर महसूस करें। उन टुकड़ों को ढूंढें जो उसके अंदर सहज और सुंदर बनाते हैं।
  • चित्र शीर्षक प्लस आकार अलमारी का चयन करें चरण 9
    9
    प्लस आकार का कपड़े बहुत छोटा या गलत आकार खरीदना न करें। सभी महिलाओं को आकार वे पहनने (या जो पहनने के लिए चाहते हैं) की एक विचार है, लेकिन सच्चाई यह है कि हर डिजाइनर या कपड़े निर्माता अपने स्वयं के आकार चार्ट होता है। एक आकार 38 हो सकता है, जो एक के लिए 40 या 42 हो सकता है। टुकड़े के ट्रिम और इसके सिल्हूट का पक्षधर, और लेबल पर नंबर के साथ कम के बारे में अधिक चिंता करें। बहुत सी जगहों में भीड़ या कपड़े एक साथ छड़ी करते हैं उस क्षेत्र पर अवांछित ध्यान आकर्षित करेंगे। सबसे अच्छा आपूर्तिकर्ताओं सेंटीमीटर में तालिका माप की पेशकश ताकि आप अपने सही आकार का चयन कर सकते हैं और इन दुकानों अक्सर महान राजनीतिक विनिमय और बदले, मामले में कपड़े सबसे उपयुक्त नहीं हो सकते है।
  • शीर्षक वाले चित्र प्लस आकार का अलमारी चुनें चरण 10
    10
    सामान परिष्कृत उत्पादन को बचा सकता है या नष्ट कर सकता है। यहां तक ​​कि सबसे साधारण प्रस्तुतियों को एक अच्छा सहायक के अलावा के साथ बाहर खड़े हो सकते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं सावधान रहना प्रत्येक देखो सामान पर एक ही फोकस के लिए कॉल करता है, न कि एक आकर्षक कंगन और एक हीरा का हार और झुमके, जो कि उनकी उपस्थिति को अधिक बोझ देते हैं। इन हिस्सों के बारे में अच्छी बात यह है कि विशेष आकार वाले स्टोरों के स्थान पर खुद को सीमित करना आवश्यक नहीं है। आप महान कंगन, ब्रांड नाम के हैंडबैग, चौड़े जूते और स्कार्फ खरीद सकते हैं ताकि किसी भी खुदरा कपड़ों की दुकान पर कोठरी बदल सकें। अच्छी कीमतों पर मशहूर ब्रांड भागों को खरीदने के लिए, ईबे या ब्लूफ़ी की वेबसाइट पर जाएं अधिक क्लासिक भागों के लिए, Nordstrom वेबसाइट पर गौर करें, जो ब्राज़ील के लिए डिलीवरी करता है
  • युक्तियाँ

    • एक आकस्मिक रूप से देखने के लिए, आपको विभिन्न प्रकार के प्रोडक्शन से मिलान करने और बनाने के लिए विशेष आकार में ब्लाउज और जींस का चयन होना चाहिए।
    • अपने अलमारी में बदलाव करने के लिए प्लस आकार के कपड़े देखें
    • अपनी राय सुनने के लिए अपने दोस्तों के साथ खरीदारी करें।

    आवश्यक सामग्री

    • पूर्ण आकार ब्लाउज
    • पायजामा और जींस
    • कपड़े पूर्ण आकार
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com