IhsAdke.com

कैसे सुंदर होना भी अधिक वजन होने के नाते

अधिक वजन वाली महिलाएं अक्सर अपने शरीर के बारे में असुरक्षित महसूस करती हैं। पहली प्रतिक्रिया शरीर को परतों के नीचे और ऊतकों के अधिक परतों को छिपाने के लिए है जो अच्छा नहीं दिखते, लेकिन जब आप आवेग पर इस तरह से कार्य करते हैं, तो आप हर बार अपने आप को बहुत अधिक अपमान करते हैं। उसके अतिरिक्त पाउंड आपको खूबसूरत दिखने से रोकना नहीं पड़ता है। बहुत सारे मज़ेदार और स्टाइलिश सामानों के साथ सुखी दिखने वाले रंगों का आनंद लें और रंग भरें। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप दर्पण को देख सकते हैं और महसूस कर सकते हैं कि वास्तव में आप कितना सुंदर हैं।

चरणों

विधि 1
सही कपड़े खरीदना

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप सुंदर रहने के लिए कर सकते हैं टुकड़े जो आपके शरीर के पक्ष में होगा चुनने के लिए है। अपने कपड़े के नीचे छिपाए मत इसके बजाय, उन हिस्सों का चयन करें जो आपके अंदर ठीक से फिट होते हैं।

इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
1
ढीले कपड़े से बचें बहुत अधिक वजन वाली महिलाएं ढीले कपड़ों के साथ बहुत बड़े आकार में सामग्री रखते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनकी उदासी को छिपाने की आवश्यकता है। लेकिन विशाल, चौड़े टुकड़े आपको बहुत बड़ा दिखते हैं।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    2
    कस्टम भागों के लिए देखो किसी भी अन्य महिला की तरह, आपको अपने शरीर के प्राकृतिक रूप से काम करने और अपने कर्जे को गति देने के लिए पोशाक करना चाहिए। कमर ऊंचाई पर कसने वाले ब्लाउज और कपड़े खासकर आपकी कमर को परिभाषित करने के बाद विशेष रूप से सलाह देते हैं, ऊपरी और निचले हिस्से को ज्यादा आनुपातिक बनाते हैं।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    3
    एक आकार पहनें जो आपको फिट बैठता है बहुत तंग कपड़े सभी टायर और अतिरिक्त वसा दिखाते हैं जो आप छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। जो कपड़े बहुत बड़े हैं वे आपको चौकोर बनाते हैं और वास्तव में आप की तुलना में बड़ा होते हैं। ऐसे कपड़ों को खरीदें जो आपके शरीर को निचोड़ने के बिना मॉडल करते हैं, और याद रखें: जो कपड़े चिह्नित या खींचते हैं, वे आपके शरीर के प्रतिकूल भागों पर अधिक ध्यान आकर्षित करेंगे।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    4
    अपने कूल्हों से गुजरने वाले लंबे स्वेटर और कोट पहनें अच्छी तरह से आकार और इन्हें लंबे टुकड़ों, जो अपने कूल्हे से बाहर भी, एक चिकनी, longilineal सिल्हूट, जो आपके कूल्हों और पेट छोटे लग पैदा कर सकता है बनाएँ। टुकड़े कि जांघों के सबसे चौड़े हिस्से में खत्म हालांकि, से बचें, क्योंकि आपके शरीर के उस क्षेत्र के आसपास एक क्षैतिज म्यान अपनी जांघों भी बड़ा देख सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    5
    ब्लाउज चुनें जो कि आप कम हो अगर कूल्हे के ऊपर समाप्त हो जाएंगे। लंबे ब्लाउज केवल आपको कम और अधिक मजबूत दिखेंगे ब्लाउज और जैकेट, जो कूल्हों के हड्डियों के ठीक ऊपर समाप्त होते हैं, आपके पैरों को लंबा कर देते हैं, मोची उपस्थिति को कम करते हैं।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    6
    सीधे कट पैंट पहनें या बार के साथ अधिक खुला। चड्डी केवल आपके कूल्हों और जांघों को बड़े लगते हैं। सीधे कट पैंट मॉडल पैरों के दौर की उपस्थिति, जिससे आपके जांघों के आसपास सूजन कम हो जाती है। थोड़ी खुली बार के साथ पैंट, जैसे बूट कटौती, अपने ऊपरी पैरों की चौड़ाई को नीचे एक अतिरिक्त मात्रा के साथ संतुलन में मदद करते हैं।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    7
    घुटने के ऊंचे स्कर्ट और कपड़े के लिए प्राथमिकता दें। गोल स्कर्ट घुटनों की तरफ बढ़ते हैं, कूल्हों के लिए अनुकूल सिल्हूट बनाते हैं। छेदा कपड़े और उच्च कमर के कपड़े भी शरीर की तरफ बढ़ते हैं, क्योंकि वे कमर को परिभाषित करते हैं और स्वाभाविक रूप से अपने घटता मॉडल करते हैं।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    8
    आपके पास शरीर के प्रकार को पता है सभी गलफुंबों वाले एक ही शरीर नहीं है आप सेब का रूप है, जो estômago- नाशपाती के आकार का है, जो उल्टे त्रिकोण coxas- आसपास वजन है, जो ऊपरी या वजन को बरकरार रखे हुए केंद्रित आसपास वजन को बरकरार रखे हुए में शरीर हो सकता है आयताकार, जिसका वजन पूरे शरीर में समान रूप से वितरित होता है निर्धारित करें कि आपके शरीर का प्रकार क्या है और जानें कि किन शैलियों और कटियां आप पर बेहतर दिखती हैं
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    9
    नरम और लिपटे कपड़े चुनें कठोर कपड़े अक्सर एक चौकोर देखो बनाते हैं, जो उन्हें दूर करने के बजाय अधिक पाउंड जोड़ते हैं। बंधुआ और तंग कपड़े अक्सर अधिक वजन दबाव का चिह्न लिपटे कपड़े स्वाभाविक रूप से आपके शरीर पर आते हैं और अपने प्रतिरूपों को हल्के ढंग से गले लगाते हैं, बिना उन पर अधिक ध्यान दिए बिना।
  • विधि 2
    सही रंगों का उपयोग करना

    रंगों और प्रिंटों से बचें जो आपके शरीर के बड़े हिस्सों पर ध्यान आकर्षित करते हैं, लेकिन अपनी शैली के लिए थोड़ा रंग शामिल करने में डर नहींें। वास्तव में, कुछ रंगों वाले कपड़े अक्सर आपको अशुभ और नरम छोड़ देते हैं।

    इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    1
    काले से दूर भागो ब्लैक का स्लिमिंग प्रभाव होता है और आपकी अलमारी में थोड़ा सा काले रंग का होना निश्चित रूप से उचित होता है। लेकिन हर समय काले कपड़े पहने हुए आपको सुस्त और निराशा दिखता है, यद्यपि। अपनी अलमारी में रंग रखने से यह अधिक व्यक्तित्व देता है और आपको अधिक सुंदर दिखता है।
    • गहरा पक्षों के साथ कपड़े पहनो - यह आपके शरीर को आगे बढ़ाएगा।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    2
    बोल्डर रंगों के माध्यम से टहलने लें क्रेयंस आपके शरीर को बड़ा दिख सकता है, इसलिए इन रंगों का चयन करते समय सावधान रहें उज्ज्वल और अधिक जीवंत रंग, दूसरी तरफ, उस आवर्धक प्रभाव नहीं है और अक्सर शरीर को सहारा देता है।
    • एक रंग के टुकड़े बेहतर काम करते हैं
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    3
    ढीले कपड़े से बचें बहुत सारे टुकड़े जो दूसरे को कवर करते हैं, वे अक्सर आप को कुचलने लगते हैं। नतीजतन, आपके घटता नकाबपोश हैं, और आप भारी लग सकता है। छोटे हिस्से चुनें या केवल आपके शरीर का एक हिस्सा कवर करें।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    4
    अपने शरीर के सबसे बड़े हिस्सों पर सामान रखने से बचें जांघों पर सजाए गए ज़िपर के सामने या पैंट पर झोंके स्वेटर से दूर रहें। ये विवरण आंखों को स्वचालित रूप से मार्गदर्शन करते हैं, जो आपके शरीर के इन हिस्सों को नकारात्मक तरीके से उजागर करते हैं। बिना अलंकरण के टुकड़े या शरीर के अन्य हिस्सों में अलंकरण वाले सामानों को देखो, जैसे कि ब्लैकलेस के साथ ब्लैक जो कि नेक्लाइन में स्थित हैं या पट्टी पर फीता के साथ स्कर्ट
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    5
    काले जींस पहनने का प्रयास करें उस नीरस नज़र को बिना नीले रंग की जीन्स पतली लाइटर जीन्स आपके पैरों को भी बड़ा बना सकते हैं, लेकिन मध्यम टन भी अच्छी तरह से काम करते हैं।



  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    6
    एक अंधेरे डेनिम जैकेट पहनें एक पतला डेनिम जैकेट खुशी और जीवन को अपनी अलमारी में ला सकता है। हालांकि, मध्यम टन का चयन करें, क्योंकि लाइटर टोन आप वास्तव में कर रहे हैं की तुलना में बड़ा दिखाई देने की संभावना है।
  • 7
    रंग चुनें जो आपकी त्वचा टोन को बढ़ाएंगे। आप किसी ऐसे व्यक्ति की मदद के लिए पूछ सकते हैं जो प्रत्येक त्वचा टोन के रंग संयोजन से परिचित हैं या ऑनलाइन सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं। अगर टोन का मिलान किया जाता है, तो आप स्वस्थ और सुंदर दिखेंगे
    • याद रखें कि 10 साल पहले आपके लिए क्या सही था, अब पीला हो सकता है क्योंकि समय के साथ त्वचा की उम्र हमेशा अद्यतनों के लिए देखें
  • विधि 3
    नीचे के तहत

    सभी अच्छे कपड़ों के नीचे एक अच्छा अंडरवियर है। उपयुक्त जांघिया आप के लिए एक चिकनी सिल्हूट तैयार करेंगे, और आपके शरीर के मूल्यों को लेकर आपको अधिक आत्मविश्वास और सुंदर बना दिया जाएगा, जबकि कवर किया जा रहा है।

    इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    1
    एक टेप में निवेश करें पट्टियां कपड़ों के नीचे पहनी जाती हैं और अपने अनुपात को अद्यतित रखने में मदद करते हैं। अच्छी पट्टा एक है जो कस या निशान नहीं छोड़ता है, लेकिन वसा को छुपाता है और चिकना और आकार का रूप देता है।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    2
    उपयुक्त ब्रा खरीदें बहुत अधिक वजन वाली महिलाओं को ईर्ष्याय बस्ट्स के साथ संपन्न किया जाता है, इसलिए यह अधिक महत्वपूर्ण है कि आपके पास एक मजबूत ब्रा है जो ठीक से फिट बैठता है एक ब्रा जो ठीक से फिट नहीं होती है, उसे आप पिलपिला दिख सकते हैं, लेकिन एक अच्छा फिट उसे एक स्त्री और परिपक्व उपस्थिति प्राप्त करने में मदद करेगा।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    3
    अच्छे ट्रिम और स्त्री विवरण के बहुत सारे के साथ लंबे रेशम के शर्ट की तलाश करें। स्वेटर जो आपके घटता पर जोर देते हैं वे आम तौर पर बहुत सुंदर लगते हैं लंबे स्वेटर ज्यादातर महिलाओं के लिए अच्छी तरह से काम करते हैं, लेकिन छोटी महिलाओं को भी छोटे संस्करणों पर विचार करना चाहिए। जितना संभव हो उतना जितना संभव हो उतना बस्ट को सुशोभित करने के लिए गहरा वी-गर्दन के साथ स्वेटर की तलाश करें।
  • विधि 4
    बुद्धि के साथ सहायक उपकरण चुनना

    सहायक महिलाएं अधिक वजन वाले महिलाओं के सबसे अच्छे दोस्त हैं किसी भी कपड़ों के साथ सहायक सामान का दुरुपयोग करें, मजेदार व्यक्तियों और आपके व्यक्तित्व के अनुरूप होने वाले लोगों से चुनना बोल्ड हो और मज़ेदार बनें

    इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    1
    ऊँची एड़ी के जूते के साथ अपने पैरों को बढ़ाएं यह टिप निचला महिलाओं के लिए विशेष रूप से उपयोगी है एड़ी पैरों को बढ़ाता है, जिससे उन्हें बड़ा और पतला दिखाई देता है लंबे समय तक पैर जांघों के आस-पास वसा को छिपाने लगते हैं, जिससे आप दुबला हो सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    2
    बड़े और आंखों के गहने खरीदना बड़े कंगन, चोकर, भारी और भारी पेंडेंट, और विशाल रिंग पहनने का प्रयास करें। अपनी खुद की शैली के साथ अच्छी तरह से फिट है कि सुंदर डिजाइनों के लिए देखो इसकी बड़ी उपस्थिति के कारण, आप अपने आंकड़े को अपने खाते में दबाए बिना बोल्ड और अधिक स्टाइलिश टुकड़े का उपयोग कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    3
    उन टुकड़ों को ढूंढें जो आपके चेहरे का अनुकूलन करते हैं हार और झुमके गहने के मामले में अच्छी तरह से काम करते हैं, लेकिन आप स्कार्फ, टोपी, तिरास और अन्य सहायक उपकरण भी पहन सकते हैं जो आपके शरीर से आपके चेहरे पर अपनी आंखें लेते हैं। जैसा कि आप कर सकते हैं, क्रिएटिव, पागल या सुरुचिपूर्ण बनें।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    4
    एक या दो मुख्य सामानों में प्रत्येक देखो रचना करने के लिए निवेश करें। सामान निश्चित रूप से एक कपड़े को और अधिक सुंदर लग सकता है, लेकिन कई सामान अपने देखो अधिभार करेंगे और विपरीत प्रभाव दे देंगे।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    5
    अपने चेहरे के आकार के आधार पर आपके बाल लंबे समय तक रखें। कई अधिक वजन वाली महिलाओं के लिए, छोटे बाल कूल्हों को बड़ा कर सकते हैं और शरीर असंतुलित कर सकते हैं। लंबे बाल के साथ शीर्ष पर अधिक मात्रा बनाने, कम अतिरिक्त वजन शेष। परतों और तरंगों को अपने बाल कटवाने में शामिल करने का प्रयास करें और इससे अधिक मात्रा भी दें।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    6
    अपनी आँखें उच्चारण करने के लिए श्रृंगार का उपयोग करें अपनी आंखों पर आंखों और मस्कारा को पास करें और आंखों की छाया रंगों के साथ खेलें, जब तक कि आप बोल्ड न हों लेकिन एक जोकर की तरह दिखते न हों चमकदार आँखें चिकना जबड़े को छिपाने लगती हैं
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    7
    अपने मेकअप के बाकी हिस्सों को प्राकृतिक रूप से छोड़ दें अपनी त्वचा के स्वर में कुर्सियां ​​और ब्रांसर चुनें। गालोकों पर बहुत ज्यादा लाल मत डालें और होंठों पर गहरे रंग का इस्तेमाल न करें। अपने चेहरे के बाकी हिस्सों पर बहुत सावधानीपूर्वक मेकअप के साथ आंखों पर ध्यान केंद्रित रखें
  • इमेज शीर्षक जिसे आप प्यारा लगते हैं` class=
    8
    अपने कंधे पर एक मजेदार और रंगीन बैग रखो चमकीले रंग में एक खूबसूरत डिजाइन या प्रिंट को अपने लुक पर चंचल स्पर्श देने के लिए चुनें। धनुष या बाबानिहोस जैसे लड़की की सजावट देखें
  • युक्तियाँ

    • अपने पूरे स्वरूप की जांच करने के लिए पूर्ण-पूर्ण दर्पण और हाथ दर्पण का उपयोग करें एक पूर्ण लंबाई दर्पण आपको अपने कपड़ों को सिर से पैर तक देखने और एक पूर्ण दर्पण मिरर के साथ संयोजन में इस्तेमाल किए जाने पर एक हाथ दर्पण को देखने देगा, जिससे आप अपने कपड़ों के पीछे भी देख सकेंगे।
    • अपने घटता प्यार यदि आप विश्वास नहीं करते हैं कि यह संभव है तो आप सुंदर दिखने में सक्षम नहीं होंगे। अपने शरीर के अच्छे और बुरे हिस्सों को मूल्यवान करने के लिए सीखें ताकि आपकी सिल्हूट को पसंद किया जा सके।

    आवश्यक सामग्री

    • ब्लाउज और कपड़े
    • पायजामा और स्कर्ट
    • हील
    • आभूषण
    • सौंदर्य प्रसाधन
    • कंधे बैग

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com