IhsAdke.com

कैसे सुंदर होना और आपके घटता अनुग्रह

आप शानदार घटता या एक मॉडल के स्लिम काया है या नहीं, इस लेख यहाँ मदद करने के लिए आप अपनी छवि को बढ़ावा देने और अपनी सेक्सी मिलता है।

चरणों

भव्य देखो और अपने कर्ज़ काम चरण 1
1
अपने शरीर के आकार और आपके अंडरवियर के आकार का मूल्यांकन करें। एक पूर्ण लंबाई दर्पण के सामने खड़े हो जाओ और अपने अंडरवियर के ट्रिम की जांच करें। क्या आपकी त्वचा को चोट लगी है? क्या आपकी त्वचा अपने पक्षों या केंद्रों से ब्रा से बाहर निकलती है? या, दूसरी ओर, हैंडल लगातार गिर रहे हैं और कटोरे के बीच एक जगह है? यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आपका अंडरवियर बहुत अच्छी तरह से सूट करता है, तो अगले चरण का पालन करना सुनिश्चित करें, क्योंकि आप कभी नहीं जानते! अब जब आप सभी जाँघिया और ब्रा में हैं, तो अपने आप को अच्छी तरह से देखें आपके शरीर का प्रकार क्या है? क्या आप एक कामुक घंटे के घंटे हैं? सुंदर, स्त्री कूल्हों और एक ईर्ष्या के साथ एक नाशपाती आकार? बस्ट, व्यापक कंधों और एक छोटे हिप के साथ एप्पल आकार? या, कौन जानता है, आपके पास एक केला का आकार का शरीर है, बहुत से कूल्हे के बिना, ऊपर से नीचे तक पतला और बहुत ज्यादा नहीं है? जब आप निर्धारित करते हैं कि आपके शरीर का आकार क्या है, तो आपको यह चुनना होगा कि आप इसे किस हिस्से में सबसे अधिक पसंद करते हैं। हो सकता है कि एक पियर्स के आकार वाले शरीर से एक महिला अपने खूबसूरत बट को दिखाएगी। अपने सर्वोत्तम गुणों पर ध्यान दें
  • बहुत खूबसूरत देखो और आपका कर्ज़ चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र शीर्षक
    2
    नीचे पहनने के कपड़ा की दुकान पर जाएँ! अपनी ब्रा का आकार जानने के लिए अपना माप लें और सुनिश्चित करें कि आप हमेशा सही आकार का उपयोग करेंगे। आप गलत आकार ब्रा उपयोग करते हैं, उनके स्तनों यह से ग्रस्त हैं और यह लगभग निश्चित है कि के रूप में अच्छा है अगर आप उचित आकार में एक टुकड़ा उपयोग कर रहे थे के रूप में वे हो सकता है नहीं कर रहे हैं।
  • बहुत खूबसूरत देखो और अपने कर्ज़ काम चरण शीर्षक छवि 3
    3
    सुंदर अधोवस्त्र खरीदें! आप यह लेख पढ़ रहे हैं, तो आप सुंदर घटता के साथ उन महिलाओं में से एक हो सकता है और अपने शरीर से नफरत है और समर्थन या किसी भी प्रारूप के बिना पैंटी सुस्त और उन भयानक सफेद ब्रा पहनने चाहिए। हाथीदांत, काले या गुलाबी जैसे रंग चुनें अपनी अधोवस्त्र खरीदते समय मज़े करो- यह जरूरी नहीं है! फीता टुकड़े खरीदें सेक्सी लग रहा है। ब्रा, विवरण, संबंध और अन्य अलंकरण के साथ, हमेशा सही आकार में प्रयास करें। अपने प्रकार के बस्ट के साथ संगत एक ब्रा खरीदें (हालांकि बालनकोनेट हर किसी पर अच्छा दिखता है!)। यदि आपकी बस्ट बड़ी है, तो एक हूप्स टुकड़ा और बहुत सारे समर्थन के लिए विकल्प चुनें अपने बस्ट छोटी है, तो एक ब्रा धक्का-अप प्रकार या उभार, जो अपनी गर्दन की उपस्थिति में सुधार चुनें। वास्तव में क्या बात यह है कि ब्रा अच्छा दिखती है, आपके जाँघिया से मेल खाता है और आपको सेक्सी महसूस करता है! याद रखें कि यदि आप खूबसूरत स्तनों वाली महिला हैं, तो यह एक ऐसा क्षेत्र है जहां आप बहुत निवेश कर सकते हैं!
  • बहुत खूबसूरत देखो और अपने कर्ज़ काम चरण शीर्षक छवि 4
    4
    आईने के मोर्चे पर वापस जाओ! अपने नए सेक्सी नीचे पहनने के कपड़ा की कोशिश करो। अच्छा नज़र डालें और देखें कि टुकड़े आपको सुंदर कैसे महसूस करते हैं और सुंदर दिखते हैं - देखें कि आप कितने सेक्सी हैं अपने शरीर को प्यार करो आप इसे सबसे अच्छा पसंद करते हैं, इसके कुछ हिस्सों को निर्धारित करें हो सकता है कि आपके पास स्वादिष्ट होंठ हों यदि यह मामला है, हमेशा महान हालत में अपने दाँत रखने के (वैसे भी यह कर) और एक छोटे से चमक लागू करके अपने दिन की एक अतिरिक्त मिनट खर्च करते हैं। अपने होंठों पर ध्यान दें और रंगों के साथ खेलने के लिए डरो मत यह भी हो सकता है कि आपके पास सुंदर आँखें हैं इस मामले में, उन्हें स्पष्ट और आंख बूंदों के साथ नम रखने के लिए और साथ ही शाम मेकअप को हटा दें। अपनी आँखों का अच्छा ख्याल रखना नींद अच्छी तरह से इतनी के रूप में अंधेरे घेरे या खून की आंख के साथ समाप्त नहीं। उनके cílios- इस तरह से रंगाई में कुछ पैसे निवेश, आप नकाब में एक बहुत बचाने के लिए और अपनी आँखें विशेष ध्यान देने के होगा। आइब्रो अच्छी तरह से रखें और आंख मेकअप का प्रयोग करना शुरू करें। एक बिल्ली की आंखों के साथ काले आंखेंवाला पहनें और चमक के साथ छाया। झूठी पलकें, जो चेहरे कठोर और असुरक्षा लाने स्पष्ट रूप से गलत करने से बचें। आप क्या करना चाहिए, अपने शरीर के कुछ हिस्सों की पहचान करने के बाद आपको सबसे अधिक पसंद है, उन्हें आकर्षित बन जाता है और उन्हें और भी अधिक सुंदर बनाने के लिए है।
  • बहुत खूबसूरत देखो और अपने वक्र काम चरण शीर्षक छवि 5



    5
    कपड़े पहना और खुद का ख्याल रखना बहुत समय व्यतीत करें आपकी त्वचा की देखभाल, अच्छी तरह से पोषित बाल रखने के लिए, दाढ़ी कब और कहाँ की जरूरत है, एक पेशेवर के साथ बिकनी रेखा बनाने के लिए देखभाल करने, और मूल रूप से ज्यादा अपने शरीर स्वांग। सुगंधित मॉइस्चराइजिंग क्रीम में निवेश, नियमित रूप से छूटना हमेशा रात में मेकअप हटाने और अपने चेहरे और स्वर धो सकते हैं। अपने शरीर को हमेशा शीर्ष स्थिति में रखें तथ्य यह है कि आप समय की एक बहुत खर्च करते हैं खुद की देखभाल कर रही अन्य लोगों के देखने आप इस समय के लायक बना देता है, और निश्चित रूप से, जब आप अपने नए सेक्सी अधोवस्त्र के साथ दोस्तों के साथ बाहर जा सकते हैं या आप घर पर अपने आदमी के साथ छेड़खानी करना चाहते हैं (बहुत उपयोगी है )। यह आपके आत्मविश्वास को बढ़ाता है और आपको अपनी छवि पर गर्व करता है।
  • छवि का शीर्षक सुंदर दिखें और काम करें आपका कर्ज़ चरण 6
    6
    फिर खरीदारी करें! अब तक, आप अपने शरीर के आकार की पहचान करेंगे और आपके अंडरवियर का चयन करेंगे। अब, यह आपके शरीर के आकार के अनुसार तैयार करने का समय है! WikiHow या इंटरनेट पर अन्य लेख खोजें और आपको इस विषय पर बहुत सारी जानकारी मिल जाएगी। कृपया, महिलाओं, अपने शरीर को छिपाना नहीं है! अपने आकार के अनुरूप संगत तरीके से पोशाक
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक सुंदर दिखाना
    7
    खड़े हो जाओ और विश्वास के साथ चलें अच्छा आसन अद्भुत काम करता है अब जब आप अपने सर्वोत्तम विशेषताओं को उजागर कर रहे हैं, तो आप अपनी अधोवस्त्र में सुंदर दिखते हैं, मारने के लिए तैयार हो गए और कार्रवाई के लिए तैयार हो गए, बाहर निकलना और दिखाएं। चमत्कारों को मत भूलना एक अच्छा छलांग आपके लिए क्या कर सकता है
  • बहुत खूबसूरत देखो और अपने कर्ज़ काम चरण शीर्षक छवि 8
    8
    व्यायाम! शारीरिक गतिविधि अक्सर वजन कम करने का एक तरीका के रूप में देखा जाता है, लेकिन यह फर्म और शरीर का भी एक तरीका है और आकार में मिलता है। कभी-कभी किसी व्यक्ति को अपना वजन कम करने की आवश्यकता नहीं होती है, लेकिन शरीर को आकर्षक रखने के लिए मांसपेशियों को हमेशा टोन किया जाना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से भव्य देखो और आपका कर्व्स काम करें चरण 9
    9
    यदि आपको एक रेन-ग्लास आकार के शरीर से सम्मानित किया गया है, तो उसे सुंदर बट और उसके खूबसूरत स्तनों पर प्रकाश डालें!
  • युक्तियाँ

    • आपकी त्वचा को हमेशा अच्छी लग रही रखने के लिए बहुत सारे पानी पीयें।
    • अपने आप को प्यार करो!
    • अपने शरीर के आकार के पक्ष में पोशाक
    • आसन से सावधान!
    • खुद को हाइड्रेट!
    • अपने घटता दिखाने से डरो मत!
    • व्यायाम और स्वस्थ खाने आप सुंदर नहीं लगेंगे या अच्छा नहीं लगेगा जब तक कि आप अपने शरीर को अच्छी तरह से इलाज न करें।
    • अपने शरीर को प्यार करो!
    • दाएं ब्रा खरीदने के लिए नियमित रूप से अपना माप लें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com