IhsAdke.com

कामुक घटता है (किशोरों के लिए)

घटता वाला शरीर न केवल आपके शरीर के आकार पर निर्भर करता है, बल्कि यह भी कि आप कैसे कपड़े पहने, व्यवहार करते हैं, और आगे बढ़ते हैं अपने शरीर के क्यूजेक्ट को बढ़ाने के लिए, आपको अपनी मांसपेशियों को विकसित करना चाहिए और थोड़ा वजन हासिल करना होगा (यदि आवश्यक हो)। इसके अलावा, आपको अपने कर्जे और उतार-चढ़ाव दिखाने के लिए सही कपड़े जानना चाहिए जो उन्हें सर्वश्रेष्ठ कोणों को देख सकें।

चरणों

विधि 1
आकार में हो रही है

  1. 1
    अपनी मांसपेशियों को विकसित करना अपने कूल्हों, जांघों और बट के साथ काम करने वाले व्यायाम प्राप्त करें एरोबिक व्यायाम करो और अवायवीय व्यायाम है, जो आप मांसपेशियों का निर्माण करने में मदद करेगा, आपके शरीर के लिए और अधिक आकार प्रदान करने पर फ़ोकस।
  2. 2
    कम, तीव्र workouts करें इस प्रकार का व्यायाम धीमी और लंबी अभ्यास की तुलना में मांसपेशियों के विकास के लिए बेहतर होता है। एक वजन या गति चुनें जो आपको 12 से 15 पुनरावृत्तियों के बाद थका हुआ महसूस करता है। भार उठाने के डंबल, बैठने, गहरे और पेट में अच्छे विकल्प होते हैं। हर दिन या हर बार जब आप काम करने के लिए जाते हैं तो क्या करें
    • जब आप व्यायाम करने के लिए इस्तेमाल करते हैं और इसे करने के बाद थक नहीं जाते, तो वजन कम या दोहराव की संख्या बढ़ाएं
  3. 3
    धीरे से वजन कम करें घटता मांसपेशियों और वसा के संयोजन से बनाया जाता है, ताकि आप उन्हें स्वस्थ पाने के लिए एक आहार पर जाने की जरूरत है। कैसे जीत या एक ही बार में वजन का एक बहुत कुछ खोने के लिए स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है, यह अपने भोजन में छोटे समायोजन करने और उन्हें रखना जब तक आप वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए सबसे अच्छा है। हालांकि स्वस्थ तरीके से प्रति सप्ताह 500 ग्राम कमाने के लिए संभव है, हर कोई इन नंबरों को प्राप्त कर सकता है या नहीं। अधिक जानकारी के लिए एक चिकित्सक से परामर्श करें
    • अपनी कसरत के बाद एक पूर्ण भोजन खाएं आपके शरीर की मांसपेशी बनाने के लिए कार्बोहाइड्रेट और प्रोटीन की आवश्यकता होती है
    • अखरोट और पूरे yogurts जैसे कैलोरी नमकीन खाओ।
    • संभ्रांत में बकवास, मिठाई और सोडा खाएं। ये खाद्य पदार्थ आपके कैलोरी का मुख्य स्रोत नहीं होना चाहिए।

विधि 2
अपने घटता मूल्य पहने हुए

  1. 1
    तंग कपड़ों पहनें यदि आप मोटे, चौड़े कपड़े (जो आपके शरीर से दूर जाते हैं) के साथ कपड़े पहने हैं, तो आपके घटता किसी के द्वारा नहीं देखा जाएगा हालांकि, आपके घटता मूल्यवान होंगे यदि आप तंग कपड़े पहनते हैं जो आपके शरीर के आकार को फिट करता है। याद रखें कि एक निष्पक्ष संगठन तंग कपड़ों से अलग है, जो आपके शरीर को "निचोड़ा" करता है और इसे विकृत छोड़ देता है
    • कपड़े जो किसी कोणीय तरीके से शरीर को लपेटते हैं वह भी आपके घटता पर जोर दे सकता है। ब्लॉग्ज की कोशिश करें जो कि गर्दन या कूल्हे में क्षैतिज परतें हैं।
  2. 2
    पेंसिल स्कर्ट का उपयोग करें। यदि आप अधिक क्लासिक शैली पसंद करते हैं, तो पेंसिल स्कर्ट एक अच्छा विकल्प है क्योंकि वे अपने कूल्हे के आसपास लपेटते हैं और अपनी कमर को दबा देते हैं। अपने घुटनों के नीचे एक स्कर्ट चुनें, क्योंकि आपके घुटनों की रेखा के करीब है, आपकी हिप व्यापक दिखाई देगी।
    • पेंसिल स्कर्ट आपके अंडरवियर को चिह्नित किए बिना या नीचे बैठे हुए परेशान होने के बावजूद आपके शरीर में आराम से फिट होना चाहिए।



  3. 3
    उच्च नेकलाइनों के लिए ऑप्ट लंबा मोती अपने स्तनों को बड़ा बनाते हैं। उनके लिए और भी अधिक ध्यान आकर्षित करने के लिए, नेक्लीन और बस्ट पर खूबसूरत स्वेटर और शर्ट और कमर पर व्यापक विचार करें।
  4. 4
    एक उपयुक्त ब्रा पहनें आपको एक ब्रा पहननी है जो आपके शरीर को फिट करती है। एक दुकान पर जाएं, जो ब्रा बेचती है और एक परिचर पूछने पर उसे मापने के लिए कहें। भले ही आपका शरीर अभी भी विकास में है, आपको यह जानने की जरूरत है कि आपके लिए कौन सा आकार सबसे अच्छा है

विधि 3
अपने घटता दिखाने के लिए प्रस्तुत करना

  1. 1
    "Contraposto" मुद्रा क्या है जब आप फोटो ले रहे हैं या मस्ती के लिए दिखाना चाहते हैं, तो अपने कूल्हे के साथ खड़े अपने वक्र को उजागर करने के लिए खड़े रहें। अपने वजन को समान रूप से दोनों पैरों पर बांटने के बजाय, अपने वजन को एक पैर पर केंद्रित करने की कोशिश करें। इस तरह, आपके श्रोणि को पैर की तरफ झुका दिया जाएगा जहां वजन केंद्रित है।
    • अपनी हिप थोड़ा झुकाव मुद्रा को बढ़ा देना।
  2. 2
    कमर पर अपने हाथों के साथ रखो। अपनी कमर या कूल्हे पर हाथ डालें आपकी आंतरिक कोहनी और अपनी कमर के बीच की जगह आपके कूल्हे पर ध्यान आकर्षित करती है और अपनी कमर को छोटे दिखती है।
    • यदि आप अधिक उत्तेजक मुद्रा चाहते हैं, तो अपने झुका हुआ कूल्हे के पीछे अपनी बाहों में से एक रखें।
    • अपनी कोहनी उठाएं और अपने सिर को अपने सिर के पीछे रखो ताकि आगे बढ़ाएं और आगे बढ़ाएं।
  3. 3
    अपने पैरों को पार करें अपने पैरों को पार, आप बैठे या खड़े हैं कि क्या, अपने घुटनों की लाइन को संकीर्ण जाएगा और अपने कूल्हों का घटता बल कर रहे हैं कर देगा। अगर आपको सहज महसूस हो तो बस करो!

सूत्रों और कोटेशन

और पढ़ें ... (2)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com