IhsAdke.com

कैसे अधिक वजन होने और आपके शरीर के अनुसार ड्रेस अप करने के लिए कैसे पता करने के लिए

आपके शरीर के प्रकार को समझना आपकी अलमारी के स्वरूप और शैली को सही करने का सबसे उपयोगी तरीका है। बस अपने पसंदीदा जूतों की तरह, आपके कपड़े अच्छी तरह से फिट होने चाहिए, खूबसूरत दिखें और आपको लगता है कि आप वास्तव में इसके लायक हैं। सभी उद्देश्यों और उद्देश्यों के लिए, फैशन में तीन प्रकार की सबसे अधिक टिप्पणी की गई निकायों हैं। नाशपाती (ऊपरी शरीर कम से कम है), एथलेटिक (सीधे, टोन और स्क्वायर शरीर) और सेब आकार (ऊपरी नीचे से अधिक है)। हम सभी जानते हैं कि हमारे माप समय के साथ बदलते हैं, लेकिन हमारी बुनियादी आकृति अस्थि संरचना का एक परिणाम है जो लगातार बनी हुई है।

चरणों

आपका प्लस आकार शारीरिक प्रकार चरण 1 पोशाक वाला शीर्षक चित्र
1
शारीरिक नाशपाती: नाशपाती शरीर महिलाओं में सबसे आम है यदि आप अपने ऊपरी भाग के निचले हिस्से से छोटा हो, तो आप इस श्रेणी में खुद पर विचार कर सकते हैं। अगर आप 2 किलो अर्जित करते हैं, तो उनमें से आधे से अधिक आपके कूल्हों और जांघों पर जाएंगे। आपके पास लंबे समय तक गर्दन, लपट या संकीर्ण कंधे, संकीर्ण वापस, मध्यम या छोटे बस्ट, कमर या पूर्ण बछड़ों को सेट कर सकते हैं। लेकिन यह यकीन है कि curvy कूल्हों, जांघों और बट है। एक नाशपाती के रूप में, आपको हमेशा चेहरे, गर्दन, बस्ट, कूल्हों और हथियारों को उजागर करना चाहिए। कंधे लाइन पर ध्यान दें और बढ़ोतरी करें, जो कंधे लाइन पर बड़े नरक के साथ रंगीन शर्ट के साथ किया जा सकता है। आपके शरीर का ऊपरी भाग आपका सर्वोत्तम क्षेत्र है, इसलिए अधिक वजन वाले लोगों के लिए फिट ब्लाउज पहनें लिपटी और स्क्वायर नेकलाइन कंधे लाइन को बढ़ाने में मदद करते हैं। आरामदायक पैंट और शॉर्ट्स, स्कर्ट और शॉर्ट्स पहनकर कमर के ऊपर हमेशा अपना ध्यान रखें, जो आपके निचले शरीर को दर्ज करते हैं। सीधे स्कर्ट और मैक्सी के कपड़े नाशपाती बॉडी पर बहुत अच्छे लगते हैं।
  • आपका प्लस आकार शारीरिक प्रकार चरण 2 पोशाक शीर्षक वाला चित्र
    2



    पुष्ट शरीर: एथलेटिक शरीर के साथ महिलाएं एक सीधा आंकड़ा है, अच्छी तरह से परिभाषित और टोन वे बड़े कंधे होते हैं, हथियार और पेट, वर्ग कूल्हों और कुछ घटता बदल जाते हैं। एथलेटिक निकायों के वर्ग के silhouettes के वजन में कोई फर्क नहीं पड़ता है और इसमें नाशपाती या सेब शरीर के प्रकारों की तुलना में मांसपेशियों के लिए वसा का एक छोटा सा हिस्सा होगा। इस प्रकार के शरीर के साथ, आपको कुछ प्रकार के silhouettes और बेल्ट का उपयोग करते समय घटता का भ्रम बनाना चाहिए। बड़े आकार के ब्लाउज पहनें जो स्त्रैण विवरणों के साथ ढीले होते हैं जैसे तामझाम या लेस जो बस्ट लाइन बढ़ाते हैं या कंधों को नरम करते हैं। कमर पर एक लाइन बनाने के लिए एक फैशन बेल्ट के साथ एक पोशाक के साथ एक ढीले-फिटिंग स्वेटर का मिश्रण करें। अपने सुडौल पैरों और कूल्हों पर ध्यान आकर्षित करने के लिए स्कर्ट / ट्यूलिप या गुब्बारा शैली की पोशाक चुनें। यदि आपकी कूल्हों में बड़ा है, तो स्कर्ट या पोशाक का चयन करें जो कि हेम में विवरण है, ताकि आपके घटता संतुलन और दूसरे क्षेत्र पर ध्यान आकर्षित किया जा सके।
  • आपका प्लस आकार शारीरिक प्रकार चरण 3 पोशाक शीर्षक वाला चित्र
    3
    बॉडी एप्पल: यह सभी तीनों के लिए पहनने के लिए सबसे चुनौतीपूर्ण शरीर लगता है समस्या क्षेत्रों को छिपाने के लिए यह सबसे आसान तरीका है। सेब की आकृति में आमतौर पर एक बड़े बस्ट और पीठ, पतली बाहों, बड़े कंधे होते हैं, छोटे कूल्हों, नितंबों को अच्छी हालत में और आमतौर पर धड़ क्षेत्र में वजन कम होता है। असल में, यदि आपके पास यह शरीर है, तो शीर्ष नीचे से बड़ा है पतली बाहों और पैरों के साथ एक सेब की तरह, यह आपके लाभ के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है आप पतला लग सकते हैं और अपने सिल्हूट को बढ़ाने के लिए एक उचित आकृति का उपयोग कर फिट कर सकते हैं। टी-शर्ट के लिए, साम्राज्य कमर के साथ शैलियों की कोशिश करें, जो पेट से ध्यान आकर्षित करने के लिए बस्ट से नीचे शुरू होता है। इसके अलावा, एक बड़े वी-गर्दन के साथ ब्लाउज बहुत अच्छे होते हैं और ऐसे काम करते हैं जो ध्यान खींचते हैं। जैसा सेब शीर्ष पर अधिक पूर्ण शरीर है, आप एक फुलर सिल्हूट के साथ कपड़े या स्कर्ट चुन सकते हैं और शैलियों की कोशिश कर सकते हैं जो पेट को छिपाने के लिए अपनी प्राकृतिक कमर लाइन पर ध्यान आकर्षित करती हैं।
  • युक्तियाँ

    • जब आपके शरीर के प्रकार के कपड़े पहने हुए होते हैं, तो उनको चुनें जो कि सर्वोत्तम मानते हैं और अपने घटता के साथ खेलते हैं।
    • आदर्श कपड़ों को अच्छा दिखना चाहिए, एक संतुलित सिल्हूट बनाना चाहिए और फिट आपके आंकड़े के लिए यथासंभव प्राकृतिक होना चाहिए।
    • कुछ कपड़े पिछलग्गू पर अच्छे लगते हैं, लेकिन अगर वे आपके शरीर पर अच्छा नहीं लगते तो आप उन्हें दराज में रख सकते हैं

    चेतावनी

    • शरीर के अंगों को ढूंढना, जो अच्छे लगते हैं, उन्हें बड़ा फर्क पड़ सकता है, इसलिए इन युक्तियों का इस्तेमाल बुद्धिमानी से करने के लिए एक अलमारी बनाने के लिए जो आपके अद्भुत आंकड़े को मानते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com