IhsAdke.com

अपनी पोशाक के लिए सही स्कर्ट कैसे चुनें

आज आप एक पोशाक में नहीं हैं? स्कर्ट की आकर्षक दुनिया को मत भूलना! अपनी अलमारी पर डालने के लिए बिल्कुल सही - लेकिन आपकी सुंदरता किस शैली के अनुरूप होगी? स्कर्ट की इतने भिन्न शैलियों हैं कि कभी-कभी इसे चुनना मुश्किल हो सकता है यह प्रासंगिक है अगर आपको नौकरी के लिए उस बुनियादी ब्लैक स्कर्ट को खरीदने के लिए, और कई विकल्पों का सामना करना पड़ता है और आने वाले पहले को हथियाने के लिए जल्द ही इस दुःस्वप्न को समाप्त करना है

निराशा मत करो! आपको क्या करने की ज़रूरत है दर्पण के मोर्चे पर एक अच्छी नज़र रखना और थोड़ा तर्क का प्रयोग करें, ताकि आप इसे अपने एहसास के बिना अपनी अलमारी में कई नये स्कर्ट जोड़ सकें।

चरणों

आपकी चित्रा चरण 1 के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक वाला इमेज
1
उपलब्ध स्कर्ट के विभिन्न प्रकार की पहचान करें कई विकल्प हैं और यदि आप अभी तक एक स्कर्ट प्रेमी नहीं हैं तो मूल प्रकार जानना अच्छा है। हम बुनियादी प्रकार के स्कर्टों के साथ जारी रहेंगे, जिनमें कुछ बदलाव हैं:
  • छात्रा स्कर्ट - स्कर्ट बहुत ही कम है, आम तौर पर पुलिट्ज़ के साथ यह एक और खेल शैली है
  • मिनिस्कर्ट या माइक्रॉसिया - लघु स्कर्ट
  • गुब्बारा स्कर्ट - वे एक गुब्बारा महसूस कर रहे हैं, हेम में बड़े होते हैं।
  • पेंसिल स्कर्ट - शरीर को अच्छी तरह चिपकाएं।
  • गोल स्कर्ट - कमर लाइन और हेम ऊंचाई पर गोल से घुड़सवार
  • स्कर्ट सारागुए - स्कर्ट छेदा
  • स्कर्ट "ए-लाइन" - अक्षर ए के समान प्रारूप, किसी भी लम्बाई का हो सकता है।
  • रूमाल - यह लंबाई में भिन्नता के साथ आधा लटका हुआ हो जाता है इसमें शीथ का काट तिरछे है
  • मछली की पूंछ - पतली कमर, कमर-ऊंची कमर, एड़ी पर खुली, घंटी की तरह, एक मत्स्यस्त्री की पूंछ की तरह लगती है।
  • किसान - लहरदार, व्यापक, परतों के साथ स्कर्ट, आमतौर पर तीन तिमाही की लंबाई
  • शीर्षक चित्र अपने चित्रा चरण 2 के लिए सही स्कर्ट चुनें
    2
    अपनी शैली के अनुसार स्कर्ट चुनें। निम्नलिखित गाइड एक सामान्यीकरण है, लेकिन आपके शरीर के विशिष्ट आकार के आधार पर भिन्नताएं हो सकती हैं:
    • नाशपाती का आकार | छोटा व्यक्ति: निचले लोगों के लिए सबसे अच्छा स्कर्ट एक शंकु आकार और सीधे, अक्षर ए के रूप में होते हैं, लेकिन बहुत शंकु के होने से बचें: ऐसे स्कर्ट आपको इस धारणा को देते हैं कि आप गुस्सा हैं। स्कर्ट घुटनों पर होना चाहिए - भले ही स्कर्ट बहुत लंबा या बहुत छोटा हो, यह आपको कम दिख सकता है। अपने पैरों को मोटा हो जाएं यदि वे पतले हों: एक छोटा स्कर्ट बड़ा लग सकता है एक उपयुक्त शैली सामने वाले बटन स्कर्ट या छेड़ने वाले स्कर्ट के साथ हो सकती है, जब तक कि वे कठिन सामग्री के नहीं होते हैं स्कर्ट की तरफ कटौती से आपके पैरों को लंबा कर सकते हैं। ऊर्ध्वाधर अलंकरण या विवरण यह महसूस कर सकते हैं कि व्यक्ति लंबा है आप हेम पर विवरण के साथ स्कर्ट से बचना चाहिए। जीन्स जेब के साथ एक पर्स करें, और महिलाओं की स्कर्ट बनाएं
    • लम्बी कमर: यदि आपके पास बहुत कमर है, तो स्कर्ट पहनें जो कि आपके पैरों पर ध्यान खींचते हैं, कमर के लिए नहीं। लंबे या छोटे स्कर्ट पहनें कमर ऊंचाई पर किसी भी विस्तार से स्कर्टों से बचें, यह सब आपकी कमर पर ध्यान आकर्षित करेगा।
    • वक्र के साथ शरीर: सुचारू रूप से देखते स्कर्ट आदर्श हैं, ए आकार और छेनी वाले भी हैं। फ्लैट मोर्चे के साथ एक स्कर्ट चुनें, ज़िपेपरित बैक या साइड, जो कि कमर को छिपाता है यदि यह विस्तृत है (या नहीं, अगर आपके पास अच्छा कमर दिखाना है)। थोड़ी सी खिंचाव के साथ सपाट बनावट की स्कर्ट, और शराबी, शरीर के क्यूवर्स पर फ्लोट लगते हैं। महिला नीचे की आकृति के साथ, एक कटौती के साथ एक स्कर्ट पैरों पर ध्यान आकर्षित करने में मदद कर सकता है, वक्र नहीं। स्कर्टों को बचाया जाना चाहिए, पैचयुक्त पॉकेट वाले, कठोर सामग्री वाले और क्षैतिज विवरण के साथ अन्य कोई भी। एक स्कर्ट न पहनें जो बहुत तंग है।
    • वाइड पेट: पेंसिल स्कर्ट पहनें और "ए-लाइन" स्कर्ट कमरबंद के साथ स्कर्ट पहनने से बचें या उन्हें हटा दें। किसी भी चीज से बचें या तंग, पक्षपाती, फुलाए, सामने की जेबें और पसंद करें। गहरे रंग और फ्लैट बनावट सबसे अच्छे हैं सरोंग पहनना मत।
    • मर्दाना आंकड़ा: इस प्रकार की शैली के लिए सिफारिश की गई स्कर्टों में कई शैलियों शामिल हैं हालांकि, यदि आपको लगता है कि आपके पैर बहुत पतले हैं, तो सामने वाले कट या बटन के साथ एक लंबी स्कर्ट पहनें। यह आपके पैरों को फैल जाएगा। सूजन पतले कूल्हों वाले लोगों के लिए अच्छा है और आप स्लंट जेब से स्कर्ट पहन सकते हैं, सिलने वाले जेब के साथ, सिलवटों, बेल्ट और उच्च कमरबैन्ड के साथ। एक छोटे हिप के साथ आप एक बहुत विस्तृत बेल्ट का उपयोग करके ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।
    • सबसे नीचे की महिलाएं: इन लोगों को ए-आकार वाले कपड़े के साथ या थोड़ा अधिक ढीली स्कर्ट मिलते हैं जो चारों ओर लपेटते हैं अच्छी खबर यह है कि स्कर्ट आपके शरीर की तुलना में आपके पैंट की तुलना में अधिक है। एक घुटने की ऊंची स्कर्ट ठीक नहीं है अगर अधिक नहीं हो कमरबंद से बचें विवरण ऊर्ध्वाधर होना चाहिए, और काले रंगों की प्राथमिकता दें। जेब के साथ स्कर्टों से बचें, सभी कट-बायस, लाइक्रा स्कर्ट, फ्रिली, या क्षैतिज विवरण के साथ खुल गए। स्कर्ट पहनें जो बहुत तंग हैं और किसी भी स्कर्ट से कमर पर पलटते हैं।
    • फ्लैट नीचे: पोशाक लाइक्रा, तंग स्कर्ट और कट पूर्वाग्रह के साथ।
    • लम्बी कमर, छोटे पैर: एक छाप देने के लिए सीधे स्कर्ट चुनें कि आपके पैर अब ज्यादा हैं स्कर्ट की सबसे अच्छी लंबाई आमतौर पर जांघ के बीच और घुटनों पर होती है। स्कर्ट के समान रंग में एक बेल्ट शरीर के शीर्ष को छोटा कर सकता है। छोटी जैकेट पहनें, स्कर्ट के साथ पेंटीहोज का मिलान करें और लम्बाई की भावना देने के लिए विवरणों को खड़ी रखें।
    • लघु कमर, लंबी पैरों: सीधे स्कर्ट की तलाश करें जो कम कमर हैं कमरबंद और हेम बिना स्कर्ट भी एक अच्छा विकल्प है। कूल्हों पर पड़ी ऊपरी हिस्से, पैरों को छोटा कर सकते हैं। सुस्त स्कर्ट छोटे कमर को छिपा सकते हैं। स्कर्ट में कुछ भी नहीं रहें, जो कि ड्रेस की ऊपरी रेखा (उदाहरण के लिए, बेल्ट जो मिश्रण नहीं करते हैं, ऊंची या चौड़ी कमर, और स्कर्ट के कमर के पास क्षैतिज विवरण) को बाधित कर सकते हैं।
    • मोटी जांघों: ये महिलाएं ढीले, लपेटो-आसपास के स्कर्ट पहन सकती हैं या थोड़ी पट्टियां हैं बहुत संकीर्ण लाइक्रा स्कर्ट पहनने से बचें।
    • वाइड एंकल: यदि यह आपका प्रकार है, तो सबसे अच्छा स्कर्ट सबसे लंबे और सबसे ऊंचे बूट वाले हैं कूल्हे, ब्योरे या तल पर विवरण के साथ कोई स्कर्ट, टखनों पर ध्यान आकर्षित कर सकते हैं, इसलिए उस से बचें
  • अपने चित्र के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक से चित्र चरण 3
    3
    स्कर्ट की ऊंची की ऊंचाई के महत्व को समझें। हेम की ऊंचाई आसानी से भिन्न होती है, लेकिन आपको यह पता लगाना महत्वपूर्ण है कि आप कितनी ऊंचाई पा सकते हैं। आपको यह पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका अलमारी में अपने पसंदीदा स्कर्टों को देखने के लिए है (या किसी दुकान में कुछ अलग-अलग चीज़ें देखें)। सूचना जहां हेम समाप्त होता है इनस्टाइल से पता चलता है कि म्यान हमेशा पैरों की रेखा पर, जांघ के बीच या घुटनों पर समाप्त होती है। स्कर्ट खरीदने के दौरान तीनों लम्बाई को ढूंढें और इन तीन पैटर्नों को रखने का प्रयास करें। आप खुद के साथ ईमानदार होने के लिए भी ऐसा कर सकते हैं और उन अनारक्षित स्कर्टों को ध्यान में रख सकते हैं जिन्हें आप इस्तेमाल करते थे: हम सभी फैशन चेतना से पैदा होते हैं, हम इसे समय-समय पर ध्यान देते हैं।
    • म्यान सीधे या मोर्चे पर भिन्नता के बिना होना चाहिए यदि नहीं, तो एक और स्कर्ट का प्रयास करें
  • अपने चित्रा चरण 4 के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक वाला चित्र
    4
    अधिकांश शैलियों के लिए एक अर्ध-मंडल 50 की स्कर्ट चुनें- इस प्रकार की स्कर्ट में लगभग सभी मॉडल और आकार हैं 1 9 50 के दशक के लड़कियों के ग्लैमर को फ्लोटिंग आकार में मिलता है, जिससे यह स्कर्ट दोनों काम और एक रात के लिए बहुत अच्छा लग रहा है। सिर्फ इस के लिए नहीं, लेकिन यह स्कर्ट शैली लगभग हर पुतली के लिए है - एक गिटार सिल्हूट बनाना और शरीर के आकारों की मदद करना, ये मूल काले स्कर्ट दुनिया है आपकी एकमात्र चिंता लंबाई और कपड़े होना चाहिए।
    • यदि यह बहुत लंबा है, तो यह दादी की स्कर्ट है - यदि यह बहुत छोटा है, तो आप 1990 के एम्पायर रिकॉर्ड्स या 1 9 60 के दशक के उत्तरार्ध से प्रेरणा लेंगे। यदि आपके पास खूबसूरत जांघों और उन्हें दिखाने का मजा आता है तो यह सब अच्छा है। हालांकि, यदि आप थोड़ा और शर्मीले हैं, तो घूम-फिरकर और हर कोई आपका दर्शक होगा! आमतौर पर घुटनों पर एकदम सही लंबाई होती है, जैसे कि हेम की वक्र धीरे से आपके छोटे पैरों को पूरा करती है जैसे कि आप घुटनों को काटते हैं।
    • यदि आप कुछ "विंटेज" का प्रशंसक हैं, तो स्टोर में तलाश करने के लिए यह एक महान स्कर्ट है आप 50 के महान मॉडल, चलने के लिए एकदम सही, अनोखी शैली के साथ आमतौर पर सनकी दुकानों में पा सकते हैं। नाइट विजन की शक्ति को मत भूलना - आपको परतों के साथ शुद्ध सामग्री की तलाश करनी चाहिए और संभवतः म्यान में भी विवरण देना चाहिए। भूल न करें: 1950 के दशक के आदर्श के लिए, अपने कूल्हों को बहुत व्यापक अनुभव से उठाएं और एक और सफेद स्कर्ट का उपयोग करें, शायद नीचे।
  • आपका चित्रा चरण 5 के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक वाला चित्र
    5
    कपास की स्कर्ट को सावधानी से चुनें यदि आपके पास घटता है एक कॉलर वाला स्कर्ट, विशेषकर पिन-अप शैली, सेक्सी को पाने का एक शानदार तरीका है। पता लगाएं कि आपका क्या उपयुक्त है, और खूबसूरत चिपके स्कर्ट आपको बहुत ही सेक्सी लग रहा है। लेकिन यहाँ कुछ चेतावनियां हैं - अंडरवियर और सामग्री एक चिकनी जाँघिया और एक भारी कपड़े चुनें इस प्रकार, स्कर्ट स्कोरिंग के बिना आपके शरीर की कवच ​​में अच्छी तरह से गिर जाएगी
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास सही आकार स्कर्ट खरीदार है इसे उचित तरीके से फिट करना पड़ता है, लेकिन आपके साथ भी एक उंगली व्यापक है, और एक आरामदायक, स्पष्ट सामग्री
    • यदि आप अपने कूल्हे से प्यार करते हैं, तो उच्च कमर मॉडल देखें जो हाल ही में फैशन रहे हैं।
  • अपने चित्र के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक से चित्र चरण 6
    6
    एक मिनीस्किट सुरक्षित रूप से पहनें मिन्स्कर्ट बहुत ठंडा है, विशेष रूप से 60 की पार्टी के लिए। लेकिन यह आपकी सुरक्षा पर बहुत कुछ निर्भर करता है, इसके आकार की परवाह किए बिना। यदि आप पतले होते हैं, तो आप किसी भी प्रकार की मिनेसट पहन सकते हैं और आप उन्हें दमक के साथ दुरुपयोग कर सकते हैं। यदि आपके पास अधिक घटता है, तो भारी सामग्री में एक सीधी पनीर (किनारों, जो बहुत लोचदार नहीं है, यह एक अच्छा उदाहरण है) सबसे अच्छा शर्त हो सकती है
  • आपका चित्रा चरण 7 के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक वाला चित्र
    7
    एक "ए-लाइन" स्कर्ट चुनें यदि आपके पास एक रेन-ग्लास आकार का शरीर होता है "ए-लाइन" स्कर्ट एक छोटी सी 70 है, लेकिन यह बहुत आसान है, काम करने के लिए जाने के लिए इस्तेमाल की जा सकने वाले प्रारूप भी नहीं है। बस सावधान रहें क्योंकि यह बहुत ही "विस्तृत" रूप दे सकता है।



  • शीर्षक चित्र अपने चित्रा के लिए सही स्कर्ट चुनें चरण 8
    8
    एक त्रैप-आकार की स्कर्ट चुनें यदि आपके शरीर में एक घंटे के आच्छादन के आकार में, या नाशपाती का आकार या पतली है, क्योंकि यह मामूली घटता बनाता है। यह स्कर्ट आमतौर पर लहराती म्यानों के साथ शरीर पर तैरता है (आपकी चाची हमेशा एक ब्लेज़र के साथ शादी में जाने के लिए उपयोग करती है)। सही सामग्री में, अच्छी तरह से गठबंधन, यह वास्तव में फ्लोट दिखाई दे सकता है, एक घंटे की घंटी जैसी (विशेषकर अगर यह पूर्वाग्रह में कट जाता है)। लेकिन अगर आपके पास एक बड़ा कूल्हे और जांघ है, तो यह उस क्षेत्र को उजागर कर सकता है, और आपके शरीर के उस हिस्से पर सभी का ध्यान खींच सकता है, इसलिए इसे से बचें
  • अपने चित्र के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक से चित्र चरण 9
    9
    यदि आपके पास घटता है तो ट्यूलिप के आकार का स्कर्ट पहनें इस प्रकार का स्कर्ट 80 की ऊंचाई पर था और आज डिजाइनर लेबल्स में बहुत मिल गया है। गुणवत्ता और आकार के आधार पर, आपके शरीर को प्रदर्शित करने के लिए यह बहुत अच्छा हो सकता है। यह ऐसी ऑप्टिकल भ्रम है कि Escher पर गर्व होगा इस शैली के आधार पर एक बड़ा गुना होता है (जो एक गेंद की तरह नहीं दिखता है), इसलिए इसे पतले लोगों के लिए अनुशंसित नहीं किया गया है, क्योंकि यह घटता के आधार पर तैयार किया गया था, इसलिए यदि कोई घटता नहीं है, तो वह उस सेक्सी नहीं दिखेंगे।
  • अपने चित्र के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक से चित्र चरण 10
    10
    गुब्बारा स्कर्ट चुनें यदि आपको अपनी जांघों के बारे में ज्यादा परवाह नहीं है। 80 के दशक के उन लोगों के लिए दुःस्वप्न जो पहली बार इसे पहना था, यह स्कर्ट आपके अलमारी से एक अजीब आइटम के रूप में देखा जा सकता है! अगर आपको पार्टी के लिए कुछ 80 पहनना पड़ता है, तो मन में लम्बा लगाना है। यदि कमर लंबाई की उचित देखभाल के बिना बहुत अधिक है, तो जल्द ही सबको पता होगा कि नीचे क्या है! और अगर आप एक खरीदते हैं और इसे घृणा करते हैं, तो उसके पीछे की तरफ सिलाई करके और हैंडल जोड़ने के लिए क्यों नहीं एक सुंदर हैंडबैग में मुड़ें?
  • शीर्षक चित्र अपने चित्रा के लिए सही स्कर्ट चुनें चरण 11
    11
    एक साफ देखो के लिए एक साधारण सफेद ब्लाउज के साथ एक सीधे स्कर्ट का मिश्रण और यह स्कर्ट धीरे से सेक्सी हो सकती है, रात के लिए बहुत अच्छी तरह से सलाह नहीं दी जाती है, लेकिन दिन के दौरान बैक-टू-बैक शहर के दौरे के लिए बहुत अच्छा है।
  • अपने चित्र के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक से चित्र चरण 12
    12
    एक मैक्सी स्कर्ट पहनें यदि आप बहुत कुछ चल रहे हैं एक खिंचाव स्कर्ट एक महान लगती है, खासकर अगर जूते और डेनिम जैकेट में कपड़े पहने। लेकिन यदि आपके शरीर में घटता है, तो घनीभूत सामग्री की तलाश करें जो बहुत फंस नहीं पड़ता। सावधान रहें (विशेष रूप से लंबे कपड़े के साथ) कूल्हे के आसपास आकार और सावधान रहें कि कुछ भी लंबे समय तक उपयोग न करें, आखिरकार, कोई भी घूमना नहीं चाहता है।
  • आपका चित्रा चरण 13 के लिए सही स्कर्ट चुनें शीर्षक वाला चित्र
    13
    एक "मछली की पूंछ" स्कर्ट और "मिलेट" लें दोनों 80 के दशक में प्रसिद्ध थे और नाटकों में व्यापक रूप से प्रयोग किया जाता था। यदि आप वहां वापस देखो, अर्द्धशतक के silhouettes में, आप कभी-कभी एक मछली पूंछ देखते हैं, और आप कैसे तैयार हो, यह अच्छा लग सकता है। लेकिन यह बहुत तंग है और आप एक मत्स्यांगना की तरह दिखेंगे, और अपने घुटनों से बंधाएंगे, यह असुविधाजनक, परेशान होगा और आप रात के अंत में इसे कटौती करना चाहते हैं। लेकिन, यह आपके कूल्हों की चौड़ाई को संतुलित कर सकता है, साथ ही साथ frilly पैंट जो कि चमक को खींच सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप कुछ पहनने में सुरक्षित महसूस करते हैं, तो आश्वस्त होकर, कोई भी आपको इतना नहीं बुलाता है (अपनी मां को छोड़कर, और यदि आप मीडिया में हैं, तो हर कोई)। तो अगर आपको पसंद है और आप आसानी से महसूस करते हैं, तो चिंता न करें! यह "विंटेज" के प्रेमियों के लिए अच्छा है: कभी-कभी कपड़े इच्छा पर चलने के लिए बहुत अच्छा होता है, भले ही इसका मतलब है कि आप "हिरम" पैंट पहन रहे हैं। लेकिन मत भूलो - कटाव काट! "आप हमेशा ऐसा कर सकते हैं और इसे ठीक कर सकते हैं कस्टम कपड़ों के साथ आपकी सहायता करने के लिए लाखों ऑनलाइन ट्यूटोरियल हैं

    चेतावनी

    • स्कर्ट पहनें जो बहुत असाधारण हैं
    • यदि आप अपने आप को एक स्कर्ट के साथ धोखा देते हैं और आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो आसानी से आराम करें उस स्कर्ट के लिए सही डमी वाले दोस्त को दे दो और उसे ढूंढिए जो उसके लिए सबसे अच्छा है। यहां तक ​​कि अपने दोस्त को लेने पर विचार करें ताकि आप फिर से उसी गलती पर टिप्पणी न करें।

    आवश्यक सामग्री

    • आपके पुतला के अनुसार स्कर्ट
    • स्कर्ट स्टोर करने के लिए अंतरिक्ष (जोड़ या फांसी)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com