IhsAdke.com

कैसे एक स्कर्ट ड्रा करने के लिए

स्कर्ट "केवल महिलाओं के लिए" कपड़े नहीं हैं स्कॉटलैंड में, पुरुषों "किल्ट्स" नामक पारंपरिक स्कर्ट पहनते हैं। कई प्रकार के स्कर्ट हैं: ट्यूब स्कर्ट, मिनीस्कर, आदि। जानें कि इन आसान चरणों के साथ एक सरल स्कर्ट कैसे आकर्षित करें!

चरणों

ड्रॉ अ स्कर्ट चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
कई तरह के स्कर्ट हैं यह उदाहरण एक सरल स्कर्ट का उपयोग करेगा जो आपके भविष्य के डिजाइनों के संदर्भ के रूप में काम कर सकता है। दिखाए गए के रूप में दो घुमावदार आयताकार बनाएं, एक बहुत ही कम सिलेंडर प्रकार बनाते हैं।
  • ड्रॉ अ स्कर्ट चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    इन आयतों के नीचे, एक ट्रेपेज़ बनाएं पक्ष अपने समान स्कर्ट के लिए समान या लगभग बराबर होना चाहिए यथासंभव यथार्थवादी होना चाहिए।
  • ड्रॉ अ स्कर्ट चरण 3 नामक चित्र
    3
    तह की तरह दिखने के लिए सीधी रेखाएं और घटता बनाएं वे चौड़े, छोटे, सीधे, घुमावदार या आप चाहते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं कर सकते, इसलिए आपका स्कर्ट बरसड़ा या खराब गुणवत्ता नहीं दिखता।



  • ड्रॉ अ स्कर्ट चरण 4 नामक चित्र
    4
    जीवन को स्कर्ट लाओ अपने इच्छित विवरण और मॉडल को स्केच बनाएं, सृजनात्मक बनें! आपको इन छवि आय परतों का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है, आगे बढ़ें और पट्टियों, पोल्का डॉट्स या फूलों के प्रिंटों को लगाएं। आकाश की सीमा है!
  • ड्रॉ अ स्कर्ट चरण 5 नामक चित्र
    5
    काली स्याही में आरेख खींचें एक मॉड्यूलर लाइन बनाने की कोशिश करें, पतली से मोटी और इसके विपरीत जा रहा है। यह आपके डिजाइन को अधिक सुंदर और पेशेवर बना देगा अनावश्यक ड्राफ्ट हटाएं
  • ड्रॉ अ स्कर्ट चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने ड्राइंग को चित्रित करें अपनी स्कर्ट के लिए फर्म स्ट्रोक और रंग मॉडल के साथ अपनी कल्पना का प्रयोग जितना संभव हो उतना प्रभावी हो। प्रकाश और छाया और वोला रखो, आपने अपनी स्कर्ट बनाई है!
  • युक्तियाँ

    • पेंसिल के साथ हल्के से ड्रा करें ताकि आप आसानी से गलतियों को मिटा सकें।
    • यदि आप आरेखण को रंग देने के लिए मार्कर या वॉटर कलर का उपयोग करना चाहते हैं, तो अपेक्षाकृत मोटे कागज का उपयोग करें और इससे पहले कि आप पेंट करें उससे पहले यह कठिन लगता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com