IhsAdke.com

पैर का उपयोग करते हुए एक शादी का गाउन के लिए वॉल्यूम कैसे दें

कूल्हों का आवेदन एक तकनीक है जो स्कार्ट्स को अधिक पूर्ण शरीर बनाने के लिए सीमस्ट्रेसों द्वारा उपयोग किया जाता है। यह ड्रेस की पीठ पर काम करता है, इसलिए यह गंदे नहीं हो सकता। कूल्हों के साथ स्कर्ट 1 9वीं सदी के अंत में लोकप्रिय हो गए, लेकिन आजकल वे मुख्य रूप से शादी के कपड़े पहने जाते हैं। यहां आपकी शादी की पोशाक में कूल्हे जोड़ने के कुछ विकल्प हैं

चरणों

बस्टल ए वेडिंग ड्रेस चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
तय करें कि किस प्रकार का कूपर आप उपयोग करना चाहते हैं कई अलग-अलग शैलियों हैं, इसलिए विकल्पों के बारे में अपनी शिविर से बात करें। निर्माता उन्हें शादी के कपड़े पर नहीं डालता है, इसलिए उन्हें शिविर से तय किया जाना चाहिए।
  • बस्टल ए वेडिंग ड्रेस चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    शादी के दिन पर अपनी कूल्हे लगाने में आपकी सहायता करने के लिए किसी को चुनें पोशाक की स्कर्ट आम तौर पर समारोह और रिसेप्शन के बीच पूर्ण होती है। ड्रेस परीक्षण में भाग लेने के लिए किसी व्यक्ति को चुनें ताकि वह ड्रेस पर अपने कूल्हे को ठीक से रखने के लिए सीख सकें। आम तौर पर चुना गया व्यक्ति दुल्हन या पार्टी के दूसरे सदस्य में से एक है।
  • बस्टल ए वेडिंग ड्रेस चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3



    स्कर्ट के निचले भाग में टैब लगाकर पारंपरिक हिप बनाएं। क्लिप या हुक तैनात किया जाना चाहिए ताकि स्कर्ट कफ फर्श को छू न सके, जब हिप तैयार हो। आपका सीमस्ट्रेस स्कर्ट के सीवन में एक हुक डाल सकता है ताकि आप इसे बार-बार तह करके, उसे दबाकर और क्लिप या हुक में सुरक्षित कर सकें। यह आपको एक गोल हेम और एक भारी स्कर्ट छोड़ देगा।
  • बस्टल ए वेडिंग ड्रेस चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक फ्रेंच कूल्हे बनाओ, जिसे कम हिप के रूप में भी जाना जाता है पारंपरिक कूल्हे की तरह स्कर्ट के अंदर टैब रखें। यहां अंतर यह है कि क्लिप जो कूल्हे को पकड़ लेंगे वह हेम में नहीं है, लेकिन स्कर्ट के बीच में है। फिर, क्लिप मंजिल से स्कर्ट को उठाने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। फ्रांसीसी कूल्हे के साथ, आपके पास पोशाक के पीछे के बीच में एक गांठ होगा, नीचे गिरा दिया जाएगा। अपनी पूंछ के आकार के आधार पर आपको एक से अधिक आलिंगन की आवश्यकता हो सकती है।
  • बस्टल ए वेडिंग ड्रेस चरण 5
    5
    शादी की पोशाक के बाहर cleats या हुक संलग्न करते समय एक बाहरी कूल्हे ढालना अगर आपकी पूंछ में बहुत अधिक विवरण या कढ़ाई है तो यह सबसे अच्छा कूल्हे है। इस मामले में, कम क्लिप लगभग आधे रास्ते में स्कर्ट के पीछे से होनी चाहिए। किनारे बढ़ाएं जब तक स्कर्ट के अंदर फर्श के ऊपर नहीं है और इसे शीर्ष क्लिप में सुरक्षित रखता है। इस स्कर्ट में पोशाक के पीछे उठाने के लिए कई कूल्हों होनी चाहिए, पूंछ पर मोतियों के साथ सभी काम दिखाना। यदि यह मामला है, तो आपको प्रत्येक गुना में लटका देना चाहिए ताकि अंतिम टैब में रंगों के साथ पोशाक का आयोजन किया जा सके।
  • युक्तियाँ

    • कई छोरों का उपयोग करते समय, अलग-अलग रंगों के रिबनों का उपयोग करने के लिए शिवसेना से पूछें ताकि आपको पता चले कि कौन सा मिलान हो। यह काम बहुत आसान बना देगा और ट्यूल और कढ़ाई के सभी परतों के तहत लूप को और अधिक दिखाई देगा।
    • एक अच्छा सीमस्ट्रेस, सभी बाहरी हुक या बटन को तेजी या विवरणों पर छिपाएगा ताकि वे मेहमान द्वारा नहीं देख सकें। यदि टैब बहुत स्पष्ट हो जाते हैं, तो अपने सीमस्ट्रेस को ठीक करें।

    आवश्यक सामग्री

    • शादी की पोशाक
    • हुक
    • टेप
    • बटन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com