IhsAdke.com

कैसे एक शादी का जोड़ा दान करने के लिए

एक शादी की पोशाक के भावुक मूल्य समय के साथ बदल नहीं करता है हालांकि, आप केवल एक बार इस पोशाक को पहनते हैं, तो उसे एक कोठरी में नकली करें यदि आप अपनी शादी की पोशाक से छुटकारा पाने के लिए तैयार हैं, तो पता है कि ऐसा करने के कई विकल्प हैं। उदाहरण के लिए, आप किसी ऐसे दान को दान कर सकते हैं जो इस तरह के कपड़ों को स्वीकार करता है।

चरणों

भाग 1
एक संस्था का चयन

चित्र शीर्षक से शीर्षक वाले लोगों को दान करना शीर्षक चरण 1
1
तय करें कि किस प्रकार का संस्थान आपको समर्थन देना चाहता है प्रत्येक दान एक अलग कारण का समर्थन करता है आप उन लोगों को दान कर सकते हैं जो शादी की पोशाक के लिए या स्तन कैंसर और सैन्य पत्नियों जैसे कारणों के लिए भुगतान करने में असमर्थ हैं
  • चित्र फिक्स आपका लाइफ चरण 14
    2
    दान प्रकारों के बीच अंतर करने के लिए जानें कुछ संस्थान शादी की पोशाक बेचते हैं और एक कारण की मदद के लिए एकत्र की गई राशि का उपयोग करते हैं, जबकि दूसरे लोग कपड़े पहनते हैं ताकि उन्हें ज़रूरत पड़ जाए। दोनों रूप महत्वपूर्ण हैं एक का चयन करें जिसका मतलब है कि आपको सबसे अधिक पसंद है।
    • आप एक विकल्प चुन सकते हैं जो दोनों का सबसे अच्छा संयोजन करता है। उदाहरण के लिए, कम कीमतों पर उन्हें बेचने वाले संस्थानों को एक पोशाक दान करके, आप एक कारण का समर्थन करते हुए कम-आय वाले परिवारों की मदद करेंगे।
  • एक सद्भावना दान चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    किसी बचत स्टोर को दान करने का प्रयास करें कई बचत स्टोर उपहार के सभी प्रकार के उपहारों को स्वीकार करते हैं, जिसमें शादी के कपड़े भी शामिल हैं चूंकि ये स्टोर एक किफायती मूल्य पर उत्पाद बेचते हैं, बहुत से लोग जो परिष्कृत दुकानों पर खरीदारी नहीं कर सकते, उनका फायदा होगा।
  • चित्र के लिए एक शादी की पोशाक कदम 6 शीर्षक शीर्षक
    4
    राष्ट्रीय संगठनों के लिए देखो कई राष्ट्रीय संगठन, सबसे विविध कारणों से, शादी के कपड़े के दान को स्वीकार करते हैं ज्यादातर समय, ये संगठन अपने कपड़े पुन: पेश करते हैं और दान में अपने सभी मुनाफे का निवेश करते हैं।
  • चित्र शीर्षक: 55605 10
    5
    स्थानीय दुकानों के लिए देखो शायद आपके क्षेत्र में एक दुकान है जो शादी के कपड़े के दान को स्वीकार करता है। उनमें से अधिकतर कम क्रय शक्ति वाले लोगों के लिए मुफ्त या कम कीमत के लिए कपड़े पेश करेंगे
  • भाग 2
    दान की वैधता की जांच

    तस्वीर की जरूरत के लिए लोगों को दान करें शीर्षक चरण 4
    1
    सुनिश्चित करें कि संस्था लाभ के लिए नहीं है ज्यादातर वैध दान लाभ के लिए नहीं हैं ब्राजील में, उन्हें कानूनी तौर पर संघों या नींव के रूप में माना जाता है।
    • जांच के लिए संस्था की सीएनपीजे (कानूनी संस्थाओं की राष्ट्रीय रजिस्ट्री) से परामर्श करें कि क्या इन दो संप्रदायों में से एक में कानूनी रूप से पंजीकृत है। आप आईआरएस वेबसाइट पर ऐसा कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक बैलेंस आपका वर्क और होम लाइफ (महिलाओं के लिए) चरण 2
    2



    कुछ प्रश्न पूछें वैध संस्थाओं को आपको यह बताकर कोई समस्या नहीं होगी कि दान कहाँ जाना है और उनके साथ लागत क्या जुड़ी है। एक ऐसे संस्थान से सावधान रहें जो आपके सवालों के जवाब देने के लिए तैयार नहीं हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से अपनी माँ के बारे में यौवन के बारे में पूछें (लड़कियों के लिए) चरण 2
    3
    संस्थान को इंटरनेट पर खोजें यदि आप अभी भी इसकी वैधता के बारे में अनिश्चित हैं तो इंटरनेट पर संस्था के बारे में जानकारी देखें जब आप खोजते हैं तो उसके नाम के आगे "झटका" शब्द जोड़ने की कोशिश करें इस तरह, संस्था के बारे में नकारात्मक जानकारी खोजना आसान होगा, यदि वे मौजूद हैं।
  • भाग 3
    दान के लिए शादी की पोशाक तैयार करना

    चित्र शीर्षक मुस्लिम बनें (लड़कियों के लिए) चरण 1
    1
    नियमों की जांच करें अधिकांश संस्थानों में कपड़े का दान करने के लिए नियम हैं उदाहरण के लिए, कुछ लोगों को यह स्वीकार करने से पहले सूखे-साफ होने की पोशाक की आवश्यकता होगी
  • पिक्चर शीर्षक से एक वेडिंग गाउन स्वच्छ 3
    2
    ड्रेस सूखा धो लें हालांकि सभी संस्थानों द्वारा जरूरी नहीं है, यह सौंपने से पहले शादी की पोशाक को सूखने का एक अच्छा विचार है यह सुनिश्चित करता है कि दान का उपयोग करने से पहले संस्था का कम काम है।
    • यह साफ क्लीनर को भेजने से पहले पोशाक पर दाग की तलाश करें, ताकि आप उन्हें क्लीनर के बारे में बता सकें।
  • पिक्चर शीर्षक से एक वेडिंग गाउन स्वच्छ 8
    3
    लक्षणों की जांच करें इससे पहले कि आप इसे वितरित करें, सुनिश्चित करें कि पोशाक में कोई विशेषताएं नहीं हैं अधिकांश संस्थानों को यह आवश्यकता होती है कि कपड़े अच्छी स्थिति में हों। यदि आप एक छोटे से आँसू पाते हैं, तो इसे ठीक करने का प्रयास करने के लिए एक शिविर ढूंढिए।
  • तस्वीर के लिए एक शादी की पोशाक कदम 4 शीर्षक
    4
    पता है कि सभी कपड़े स्वीकार नहीं किया जाएगा। कुछ संस्थान कुछ कारणों से दान करने से इंकार कर सकते हैं, जैसे भंडारण स्थान की कमी। इसलिए, ड्रेस दान करने के लिए हमेशा एक दूसरा विकल्प याद रखें।
  • एक सद्भावना दान चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    व्यक्ति को दान दें या मेल से उसे भेजें। जब पोशाक दान के लिए तैयार है, तो उसे चुने हुए धर्मार्थों में ले जाएं। यदि चुने हुए संस्थान में आपके शहर में कोई शाखा नहीं है, तो पोशाक को अच्छी तरह से पैक करें और उसे डाक से भेजें।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि दान को आपकी आयकर से घटाया जा सकता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com