IhsAdke.com

कैसे प्रेमी के साथ बच और लास वेगास में विवाहित हो जाओ

यह माना जाता है कि आपका शादी का दिन आपके जीवन का सबसे खुशी का दिन है। दुर्भाग्य से, यह सबसे अधिक थकाऊ दिन भी हो सकता है, और सप्ताह और महीनों की तैयारियाँ आपको बड़े दिन तक ले जाने के लिए तैयार हो सकती हैं ताकि आप पागल हो सकें। यदि आप और आपके जीवन का प्यार इस सब संघर्ष के बिना और रिश्तेदारों के बिना एक-दूसरे को अपनी भावनाओं को व्यक्त करना चाहते हैं, तो अपने प्रेमी के साथ चलना सही समाधान हो सकता है और जहां पाप के शहर की तुलना में संबंधों को बेहतर करना है? यदि जुआ खेलने की मशीन चर्च की घंटी की तरह लगती है, तो हर साल लास वेगास में 100,000 से ज्यादा लोग शादी करने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

  1. 1
    पलायन करने के निर्णय के बारे में ध्यान से सोचें और सुनिश्चित करें कि आप सही कारणों से ऐसा करते हैं हां, लास वेगास में पल की गर्मी में बहुत सारे लोग शादी कर रहे हैं, लेकिन अगर आप अपने फैसले को सावधानी से नहीं लेंगे, तो आपको कुछ समय बाद इसका पछतावा होगा। यहां तक ​​कि अगर आप अग्रिम में अपने भागने की योजना बनाते हैं, तो समझ लें कि आपके परिवार और दोस्तों को आपके फैसले से चोट लग सकती है लेकिन यदि आप देखते हैं कि आप अपने साथी के लिए 100% प्रतिबद्ध हैं और अपने प्रेमी के साथ भागने का आपका निर्णय क्या था, तो यह आपके लिए बहुत आसान होगा।
  2. 2
    शादी करने के लिए जगह ढूंढें लास वेगास में शादी करने के लिए इतने सारे स्थानों के साथ, आप आसानी से ढूंढ सकते हैं जो आप ढूंढ रहे हैं। आप क्लार्क काउंटी नोटरी में एक साधारण नागरिक समारोह कर सकते हैं, या आप एक चर्च या शादी के चैपल में जा सकते हैं। पर वेबसाइट का लास वेगास कन्वेंशन और आगंतुक प्राधिकरण 49 शादी के chapels सूचीबद्ध हैं आप लास वेगास फोन बुक में "शादियों" की खोज कर सकते हैं और फोन पर आरक्षण कर सकते हैं या नहीं, इंटरनेट पर अपना खुद का शोध कर सकते हैं। यद्यपि आप अभी एक शादी की साइट पा सकते हैं, यदि आपको एक विशेष वेबसाइट पर ध्यान दिया गया है, तो आपको एक तारीख और समय आरक्षित करनी चाहिए, क्योंकि उस बगीचे के गज़ेपा चैपल जो आप चाहें, केवल नियुक्ति के जरिए काम कर सकते हैं। क्या आप चाहते हैं के बारे में सोचो: एक पारंपरिक समारोह? एल्विस द्वारा मनाया? एक राष्ट्रीय पार्क में? कीमतों की तुलना करें और सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप किसके लिए भुगतान कर रहे हैं कुछ "शादी पैकेज" में एक्स्ट्रा शामिल हो सकते हैं, जैसे फोटो और फूल, और कुछ "शांति न्यायाधीश" को अतिरिक्त भुगतान की आवश्यकता होती है
  3. 3
    दिन के लिए अपनी पोशाक और सामान चुनें कुछ चैपल औपचारिक कपड़े प्रदान करते हैं, लेकिन सामान्य तौर पर, आपको यह चुनना होगा कि आप क्या पहनना चाहते हैं। ध्यान रखें कि कुछ चैपल केवल औपचारिक शादियों के लिए अनुमति देते हैं, जबकि कुछ अन्य कार्य करता है
  4. 4



    केक, बालों, नाखून, श्रृंगार, आदि जैसे अन्य बुनियादी विवरणों को अनुसंधान और योजना बनाएं। यदि आप विशेष समारोह चाहते हैं तो जितनी जल्दी हो सके तैयारी करें। कुछ पैकेज सब कुछ का ख्याल रखते हैं, लेकिन अगर आपको तैयारी से निपटना पड़ता है, तो लास वेगास का चैपल या टूरिस्ट अनुभाग आपकी मदद कर पाएगा।
  5. 5
    शादी के लाइसेंस प्राप्त करें नेवादा में शादी के लाइसेंस प्राप्त करना विशेष रूप से आसान है कोई रक्त परीक्षण आवश्यक नहीं है, और कोई प्रतीक्षा अवधि नहीं है। आप शादी के लाइसेंस आवेदन पत्र को डाउनलोड और प्रिंट कर सकते हैं वेबसाइट क्लार्क काउंटी विवाह ब्यूरो के, लेकिन आपको इसे व्यक्तिगत तौर पर उद्धृत करना होगा।
    • 201 क्लार्क एवेन्यू में विवाह कार्यालय पर जाएं। दुल्हन और दुल्हन दोनों में भाग लेने की संभावना है। ब्यूरो सुबह 8 बजे से मध्यरात्र तक खुला रहता है, जिसमें सप्ताहांत और अवकाश शामिल हैं। ध्यान रखें कि छुट्टी के दौरान आपको एक या दो घंटे इंतजार करना पड़ सकता है
    • दो विवाह लाइसेंस आवेदन सबमिट करें प्रत्येक व्यक्ति को एक आवेदन प्रस्तुत करना होगा यह एक सरल, एक-पृष्ठ फ़ॉर्म है लाइसेंस शुल्क 55 डॉलर (केवल एक प्रति एक शुल्क शुल्क है) और नकद में भुगतान किया जाना चाहिए। एक फोटो आईडी लाओ (अपनी उम्र की जाँच के लिए)।
  6. 6
    अपनी पसंद की तिथि पर अपने आप से शादी करो एक बार जब आप शादी के लाइसेंस प्राप्त करते हैं, तो आपके पास शादी करने के लिए एक वर्ष होता है। नोटरी (या अपनी पसंद का चैपल) के लिए अपना लाइसेंस दें और वैवाहिक आनंद की दुनिया में प्रवेश करें।
  7. 7
    अपना विवाह प्रमाण पत्र प्राप्त करें आपका विवाह प्रमाणपत्र 2 और 11 दिनों के बीच उपलब्ध होना चाहिए। आप इसे क्लार्क काउंटी नोटरी या मेल द्वारा प्राप्त कर सकते हैं फीस $ 10 है
  8. 8
    अपने दोस्तों और परिवार के लिए समाचार संवाद किसी दिन, आप उन्हें बताना होगा कि आप उनके बिना शादी कर ली है। अपने हनीमून के अंत तक इंतजार करने के लिए शायद सबसे अच्छा।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com