IhsAdke.com

लास वेगास में कैसे खाएं और कम भुगतान करें

इसमें कोई संदेह नहीं है कि लास वेगास में कम खाने के कई तरीके हैं, लेकिन गुणवत्ता उतनी ही अच्छी नहीं हो सकती है। शहर में आने से पहले, पहले से थोड़ा नियोजन और अनुसंधान के साथ, लास वेगास में अच्छे और सस्ता भोजन खोजने के तरीके हैं। नीचे आपको शुरू करने के लिए कुछ लोकप्रिय और सस्ती विकल्प दिखाई देंगे। सभी भोजन की कीमतें दिसंबर 2010 हैं। अपडेट की गई कीमतों के लिए कैसीनो साइटें देखें।

चरणों

सस्ता कदम 1 पर लास वेगास में खाओ शीर्षक वाला चित्र
1
एक होटल बुक करें जो दिन के दौरान मुफ्त नाश्ता और संभवतः भोजन प्रदान करता है। एक रेफ्रिजरेटर और माइक्रोवेव के साथ एक होटल का कमरा आपको दिन भर अपने आप को खिलाने में मदद कर सकता है, या सुबह की भूख को बुझाना
  • सस्ता कदम 2 पर लास वेगास में खाओ शीर्षक वाला चित्र
    2
    कैसीनो में रहें जहां आप शर्त लगा सकते हैं, और खिलाड़ियों के क्लब में शामिल हों। आप क्लबों की तुलना कर सकते हैं और उस गेम को चुन सकते हैं जो आपके पसंदीदा गेम के प्रकार के लिए सबसे अधिक अंक प्रदान करता है।
  • सस्ता कदम 3 पर लास वेगास में खाओ शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक ऐसे होटल का चयन करें जो कि सस्ती भोजन विकल्प प्रदान करता है, या वह सस्ती खाने के पास स्थित है। होटल के सभी रेस्तरां में ला कार्टे मेनू नहीं है बहुत से फास्ट फूड रेस्तरां, बुफ़े और अन्य सस्ती विकल्प हैं
  • सस्ता कदम 4 पर लास वेगास में खाओ शीर्षक वाला चित्र
    4
    सर्कस सर्कस के नजदीक रहें और पूरे दिन अपने बुफे पर खाएं, प्रति वयस्क $ 26 और प्रति बच्चा $ 21 का भुगतान करें। प्रत्येक व्यक्तिगत बुफे के लिए सामान्य मूल्य $ 40 प्रति वयस्क से अधिक है
  • सस्ता कदम 5 पर लास वेगास में खाओ शीर्षक वाला चित्र
    5
    यात्रा से पहले या कई कैसीनो की लॉबी में इंटरनेट पर कूपन खोजें। कुछ कूपन पुस्तकों में 2 लोगों को बुफे के लिए 1 का भुगतान करने की पेशकश है, साथ ही अन्य प्रचार भी।



  • सस्ता कदम 6 पर लास वेगास में खाओ शीर्षक वाला चित्र
    6
    यदि आप एक दिन में एक बड़ा भोजन पसंद करते हैं तो बुफे में खाएं। हालांकि होटल और कैसीनो स्थल पर ज्यादातर बफेट्स अधिक शानदार हैं, लेकिन 15 डॉलर से ज्यादा की लागत से कुछ स्थानों में अधिक उचित कीमत वाले बफ़्स उपलब्ध हैं। उदाहरण के लिए, दुनिया के फेयर बुफे, रिवेरा पर, नाश्ते के लिए 9 डॉलर, दोपहर के भोजन के लिए $ 10 और रात के भोजन के लिए $ 12 का शुल्क आता है।
  • सस्ता कदम 7 पर लास वेगास में खाओ शीर्षक वाला चित्र
    7
    अच्छे भोजन के लिए होटल और कैसीनो या शहर के केंद्र से बाहर निकलें। सप्ताह के कुछ रातों या लास वेगास में कम कीमत वाले बुफे पर विशेष कीमतों के लिए देखें।
    • होटल और कैसीनो फाटकों के बाहर, गोल्डपोर्ट पर बुफे पोर्ट्स ओ `कॉल स्टेशनों पर उपलब्ध कराता है जहां मांग पर मांग की जाती है, जहां आप दुनिया भर के इतालवी, एशियाई और अन्य व्यंजन पा सकते हैं। नाश्ते के लिए वयस्कों के मूल्य $ 6 हैं दोपहर के भोजन के लिए यू $ 8 और रात के खाने के लिए यू $ वे "स्ट्रिप" (होटल और कैसीनो की स्थानीय सांद्रता) से और से नि: शुल्क शटल सेवा प्रदान करते हैं।
    • शहर के केंद्र में स्थित, फ्रेमोंट होटल में स्वर्ग बफेट कैसीनो, सप्ताह के दिनों के लिए बुफे है, नाश्ते के लिए $ 7 ​​की कीमत, दोपहर के भोजन के लिए $ 8 और रात के खाने के लिए 14 डॉलर रात के खाने पर समुद्री भोजन काफ़ी बुफे मंगलवार और शुक्रवार को 18 डॉलर (इस कीमत के लिए एक खिलाड़ी के हस्ताक्षर की आवश्यकता होती है) खर्च होती है।
  • सस्ता कदम 8 पर लास वेगास में खाओ शीर्षक वाला चित्र
    8
    विशेष कैसीनो में स्थित रेस्तरां में खाने के दौरान मेनू पर नहीं हैं। उदाहरण के लिए एलिस द्वीप अपने विशेष $ 6.95 स्टेक के लिए जाना जाता है जिसमें 10 औंस स्टेक, सलाद, बेक्ड आलू, सब्जियां, रोटी और एक ग्लास बियर या सोडा शामिल है।
  • सस्ता कदम 9 पर लास वेगास में खाओ शीर्षक वाला चित्र
    9
    सप्ताह के दिनों में अधिक महंगे पदार्थों का चयन करें, जब रेस्तरां कम कीमतों की पेशकश करते हैं उदाहरण के लिए, हार्ड रॉक होटल में दुर्लभ 120, कैसीनो, सोमवार की रात में आधी रात में कीमतें पेश करता है। सीज़र के पैलेस के फोरम दुकानों पर पाम रेस्तरां, 4:30 बजे से 4:30 बजे तक कार्यदिवस पर "प्रोमोशनल बाइट्स" सस्ते हैं। 18:30, जैसे कि केकड़ा केक, क्लैम या विशाल प्रोन कॉकटेल $ 4.50 के लिए
  • सस्ता कदम 10 पर लास वेगास में खाओ शीर्षक वाला चित्र
    10
    दो लोगों के बीच बड़े हिस्से को विभाजित करें उदाहरण के लिए, स्लॉट-ए-मस्ती कैसीनो, जो थोड़ी छोटी है, और सर्कस सर्कस के बगल में स्थित है, $ 2 के लिए एक अर्ध पाउंड हॉट डॉग (200 ग्रा) प्रदान करता है। दक्षिण प्वाइंट कैसीनो में 14.95 डॉलर का रिब उच्च गुणवत्ता वाला है, और एक उदार भाग दो खिला सकता है।
  • चेतावनी

    • भोजन के समय के दौरान सबसे लोकप्रिय लास वेगास बफ़्स के लिए लंबी कतार के लिए प्रतीक्षा करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com