IhsAdke.com

होटल रूम अपग्रेड कैसे प्राप्त करें

नकद के साथ यात्रा करने का मतलब यह नहीं है कि आपको मानक कमरे में रहना होगा। अपग्रेड्स को वीआईपी मेहमानों को न केवल पेश किया जाता है, और अधिक। यदि आप पूछने के लिए प्रश्न पूछते हैं और आप अपग्रेड के लिए अवसर कब हासिल करते हैं, तो शायद आपको बहुत कम कीमतों पर लक्जरी सूट्स में रहना होगा। नीचे दिए सुझावों का उपयोग करते समय, जब भी संभव हो, होटल में अपग्रेड प्राप्त करने का प्रयास करें।

चरणों

विधि 1
आपके आगमन से पहले प्रक्रिया शुरू करें

एक होटल रूम अपग्रेड चरण 1 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
प्रबंधन को बताएं कि आप हनीमून, शादी की सालगिरह या शादी की सालगिरह जैसे किसी विशेष अवसर का जश्न मनाने के लिए अपने ठहरने की योजना बनाते हैं। वे सबसे अधिक संभावना आपके लिए एक उन्नयन की तलाश करेंगे, आप अपने उत्सव का आनंद लेंगे और आपकी महान सेवा के बारे में दूसरों को बताएंगे।
  • एक होटल रूम अपग्रेड चरण 2 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    शुरुआत के लिए, एक मध्यम आकार के कमरे को बुक करें इससे आपको कई होटलों में एक मुफ्त अपग्रेड प्राप्त करने की अधिक संभावनाएं मिलेंगी।
  • एक होटल रूम अपग्रेड चरण 3 प्राप्त करें
    3
    अपने कमरे को होटल के साथ सीधे बुक करें डायरेक्ट बुकिंग से होटल को कमीशन बचाया जा सकता है और अगर होटल बुकिंग फीस के साथ बचा हुआ है तो कमरे में अपग्रेड होने की अधिक संभावना है।
  • एक होटल रूम अपग्रेड चरण 4 प्राप्त करें
    4
    अपने चेक-इन तिथि से पहले होटल को फोन करके उन्नयन की सूची में शामिल होने के लिए कहें। कुछ होटल एक प्रतीक्षा सूची के आधार पर अपग्रेड करते हैं ताकि अनारक्षित मेहमानों के लिए उनके अन्य कम महंगा कमरे खाली हो जाएं।
  • एक होटल रूम अपग्रेड चरण 5 प्राप्त करें
    5
    आपके पसंद के होटल का एक वफादार दोस्त बनें
    • अगर आप उन्हें पसंद करते हैं तो उसी होटल पर जाएं।
    • सुनिश्चित करें कि कर्मचारी और होटल प्रबंधन को पता है कि आप लगातार मेहमान हैं, दोस्ताना होने के साथ और कह रहे हैं कि आप पहले ही गए हैं या आप वापस जाना चाहते हैं।



  • विधि 2
    अपग्रेड पीक सर्किट के दौरान आगमन

    एक होटल रूम अपग्रेड चरण 6 प्राप्त करें
    1
    होटल में 3 से 5 बजे के बीच आने की योजना है, जब अधिकतर बेहतर कमरे अभी भी उपलब्ध हैं।
    • बहुत जल्दी पहुंचने से प्रबंधन को कमरा तैयार करने के लिए भीड़ की भावना महसूस होती है और उन्नयन के अवसरों को नष्ट कर देता है।
    • बाद में आने के बाद भी लाभप्रद हो सकता है अगर होटल को आपके आगमन से पहले अपने मानक कमरे की जरूरत होती है। प्रबंधन को बताएं कि आपको देर हो जाएगी, इसलिए आप अपना कमरा नहीं खोना चाहिए उसी समय, उन्हें बताएं कि अगर आपको अपने कमरे की आवश्यकता है तो आप अपग्रेज करने में प्रसन्न होंगे।

    विधि 3
    अच्छे तरीके का उपयोग करें

    एक होटल रूम अपग्रेड चरण 7 प्राप्त करें
    1
    रिसेप्शन स्टाफ के साथ विनम्र और सम्मानजनक बनें आपके पास अपने अपग्रेड अनुरोध को स्वीकार या अस्वीकार करने का पहला मौका है। अच्छा व्यवहार किसी को खुश करने में एक बढ़िया कदम है और हर कोई जानता है कि एक बहादुर के साथ खुश ग्राहक सेवा प्रतिनिधि के साथ काम करना बहुत आसान है।
  • एक होटल रूम अपग्रेड चरण 8 प्राप्त करें
    2
    युक्तियों के बारे में सोचें यदि आपको लगता है कि रिसेप्शनिस्ट, कंसीफेर और संभवतः यहां तक ​​कि सामने वाले डेस्क मैनेजर को टिप की मदद से आप जो अपग्रेड करना चाहते हैं, उसे मदद मिलेगी।
  • एक होटल रूम अपग्रेड चरण 9 प्राप्त करें
    3
    रिसेप्शनिस्ट और प्रबंधन के साथ संबंध रखना, अपग्रेड करने के लिए पूछे जाने पर बहुत ज्यादा दबाव नहीं है। एक बार शिक्षा के लिए पूछने से आप अपग्रेड के लिए अपने आकस्मिक अनुरोध को दोहराते हुए बहुत अधिक मौके देंगे।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com