IhsAdke.com

लास वेगास में एक कमरे का उन्नयन कैसे करें

लास वेगास दुनिया के खेल का मैदान है आपके पास बहुत मज़ा आएगा भले ही आप $ 30 होटल में हों हालांकि आप सुंदरता के साथ अच्छे मूल्य के लिए एक महान कमरा प्राप्त कर सकते हैं

चरणों

चित्र शीर्षक से लास वेगास चरण 1 में एक निशुल्क कक्ष अपग्रेड करें
1
एक होटल में आरक्षण करें और उन्हें बताएं कि आप देर से आ रहे हैं। तो, यदि संभव हो तो सुबह में 1 के बाद पहुंचें। यह उनके लिए सामान्य कमरे बेचने के लिए और अधिक संभावनाएं खोल देता है और आपको सूट पर जाने के लिए मजबूर किया जाता है
  • होटल में आपको एक कमरा देना होगा, जब तक आप नहीं पहुंचेंगे बहुत देर हो गई और आरक्षण पारित हो गया, जिसके परिणामस्वरूप "कोई शो" स्थिति नहीं हुई। उस स्थिति में, आपके कार्ड को पहले से ही आरोप लगाया जाएगा कि जब वे दिखाई नहीं दे रहे थे, तो वे कमरे में खो गए पैसे के लिए तैयार होंगे। आम तौर पर, आप कुछ पैसे वापस वाउचर के रूप में प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन होटल शायद पूरी तरह से आपको वापस नहीं लौटाएगा क्योंकि जब आपने आरक्षण किया था, तब आप इससे सहमत थे। रद्द नीतियां पढ़ें
  • यह भी एक जोखिम है कि होटल पहले "अच्छे" कमरों को पहले चलाता है और केवल जो बचा है, आमतौर पर एलेवेटर, धूम्रपान कक्ष, आदि के पास के कमरों को बेच सकते हैं।
  • यदि आप बहुत देर से आते हैं, तो आप दूसरे होटल में "भेजा" होने का जोखिम चलाते हैं यह एक अच्छी बात हो सकती है! जब कोई होटल कमरे से बाहर निकलता है, तो वह रात को एक और होटल में कवर करती है, परिवहन के लिए भुगतान करती है और अगले दिन चेक के समय आपको वापस लाती है। एक रात के लिए असुविधाजनक होने के बावजूद, मेहमानों ने बाकी जगहों के लिए सबसे अच्छा उपलब्ध कमरे का चयन किया।
  • लास वेगास चरण 2 में निशुल्क कमरे अपग्रेड करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    कृपया कृपया पूछें जब आप जांचते हैं, तो बस अपग्रेड के लिए पूछें। यदि कोई उपलब्ध है, तो कर्मचारी उसे शिक्षित व्यक्ति को देने के लिए तैयार होगा। या हो सकता है कि उनके पास "आधिकारिक" अपग्रेड न हो, लेकिन हो सकता है कि उनके पास एक बेहतर दिखने वाला कमरा है जो आपको पार्किंग के दृश्य के साथ कमरे के लिए भुगतान की गई कीमत की पेशकश कर सकता है।
  • चित्र शीर्षक से लास वेगास चरण 3 में एक निशुल्क कक्ष अपग्रेड करें
    3
    याद रखें कि युक्तियाँ वेगास को नियंत्रित करती हैं चेक-इन क्लर्क को टिप करें $ 100 की टिप आपको एक कमरे ($ 150 प्रति रात) से लेकर एक डीलक्स सुइट तक ले जा सकती है, प्रति रात्रि $ 600 प्रति रात के बजाय $ 300 प्रति रात! इसके अलावा पोर्टर और पोर्टर को टिप दें - वे आपको ऐसे युक्तियां देंगे, जो आपको टिप छोड़ने की तुलना में बहुत ज्यादा बचत होगी।



  • लास वेगास चरण 4 में एक निशुल्क कक्ष अपग्रेड करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    यदि आपके कमरे में एक वैध समस्या है, बोलो उदाहरण के लिए, यदि आपने एक धूम्रपान न करने वाला कमरा बुक किया है और आपको शीट्स में सिगरेट की गंध लगती है, तो रिसेप्शन जानो (लेकिन नम्र होना!) वे आपको समस्या के लिए अपग्रेड कर सकते हैं।
  • लास वेगास चरण 5 में एक निशुल्क कक्ष अपग्रेड करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    बड़ा दांव बनाएं "पुरस्कार" जल्दी से पॉप अप शुरू कर देंगे वेगास भाषा में "पुरस्कार" का मतलब है कि होटल को सट्टेबाजी जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए मुक्त bettors के लिए दूर देना पसंद है। रिसेप्शनिस्ट कई बार पूछेंगे कि आप किस तरह के पुरस्कार चाहते हैं अगर वे नहीं पूछते हैं, और आपको लगता है कि आप सम्मानजनक दांव बना रहे हैं, आगे बढ़ो और पूछें। बस कहें "तो, एक कमरे को अपग्रेड करने के लिए किसी व्यक्ति को क्या करना है?" उनके पास bettors के लिए एक विशिष्ट "विराम चिह्न" प्रणाली हो सकती है, लेकिन आम तौर पर रिसेप्शनिस्टों को उनके पास कोई भी पुरस्कार देने की पर्याप्त स्वतंत्रता होती है। कोमल हो आप खुद को एक एहसान पूछ रहे हैं रिसेप्शनिस्ट, अन्य कैसीनो कर्मचारियों के साथ, पूरे दिन शराबी और सख़्त लोगों के साथ काम करते हैं, जिनमें से कई ने अपनी सारी बचत खो दी हो और वे काफी दुखी हैं।
  • लास वेगास चरण 6 में एक निशुल्क कक्ष अपग्रेड करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    क्लब में शामिल हों लगभग सभी कैसीनो-होटल में एक क्लब है जो किसी को भी मुफ्त में शामिल कर सकता है। आप शायद कम से कम एक छोटी यादगार पाने के लिए मिल जाएंगे फिर अपने प्रवास के दौरान, आप कहीं भी अंक जोड़ सकते हैं जो आपके क्लब कार्ड को दिखाते हैं आप किसी भी राशि को सट्टेबाजी, होटल के रेस्तरां (दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से कुछ) में खाकर, या अन्य तरीकों से पैसा खर्च करके अंक कमाते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कोमल हो कोमल हो अच्छी तरह से लोगों को अच्छी चीजें मिलती हैं खराब लोगों को कैसीनो से बाहर निकाल दिया जाता है।
    • अगर आप एक जोड़े के रूप में यात्रा कर रहे हैं, तो अगर आप कहते हैं कि आप एक हनीमून पर यात्रा कर रहे हैं, तो यह मदद मिल सकती है।
    • अक्सर ग्राहक बनें यदि आप वेगास में जाते हैं, तो एक होटल चुनें और हमेशा इसमें रहें। हमेशा कर्मचारियों के लिए विनम्र रहें और अच्छे सुझाव दें समय के साथ, वे एहसान वापस करेंगे
    • यदि आप अपग्रेड की कोशिश कर रहे हैं तो अपने आरक्षण को बनाने के लिए कभी भी अन्य कंपनियों की वेबसाइट का उपयोग न करें। होटल की वेबसाइट का उपयोग करें या आरक्षण सीधे करें। ज्यादातर समय, होटल इन आरक्षणों के साथ पैसे खो देंगे। यदि आप सीधे होटल से आरक्षण करते हैं, तो होटल को सभी पैसे मिलते हैं। आप अधिक भुगतान करते हैं, और आपको एक बेहतर कमरा मिलता है।
    • आपके आस-पास के होटल के लिए चारों ओर देखो क्या यह सुपर-ठाठ है? या आधा समाप्त हो गया? यदि आप बेलिगियो में रह रहे हैं, जहां हर कोई कमरे के लिए बेहद दिल से भुगतान करता है, तो उन्हें उम्मीद नहीं है कि आप पैसे बचाने के लिए प्रयास करें। अगर आप सर्कस-सर्कस या इंपीरियल पैलेस जैसे पुराने होटल में रह रहे हैं तो आपके पास बेहतर भाग्य हो सकता है

    चेतावनी

    • यदि आप एक कमरे का उन्नयन प्राप्त करने तक शर्त लगाने की योजना बनाते हैं, तो अपनी वित्तीय स्थिति को अच्छी तरह तौलना अपग्रेड "निशुल्क" हो सकता है, लेकिन अगर आपने कार्ड तालिका में $ 300 खो दिए हैं, तो आप सुइट के लिए बेहतर भुगतान करते हैं और पूल में रहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com