IhsAdke.com

कैसे एक विवाहित आदमी को प्यार करने के लिए

एक विवाहित पुरुष को प्यार करने के लिए ये 4 सरल शब्द कितने जटिल हैं? क्या यह संभव है और यह कहना असंभव है? आपकी राय से कोई बात नहीं, हम दोनों इस बात से सहमत हैं कि यह एक बहुत ही विवादास्पद और नैतिक रूप से संवेदनशील विषय है। यह कैसे शुरू होता है? एक हाथ का स्पर्श, एक निर्दोष बात, एक नज़र? यह लेख एक औरत के लिए है जो एक विवाहित पुरुष को प्यार करता है और उनकी समस्याओं को हल करने के लिए सकारात्मक मार्गदर्शन और सहायता की आवश्यकता है।

चरणों

प्यार एक विवाहित आदमी चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
सभी संबंध निम्न अवधारणाओं पर आधारित हैं:
  • इच्छा: यही है, जब कोई व्यक्ति ब्याज की छवि बनाकर किसी अन्य व्यक्ति के कार्यों और / या उपस्थिति को देखता है (दृश्य)।
  • आकर्षण: ऐसा तब होता है, जब किसी व्यक्ति को (भावना) छवि के अलावा किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध महसूस होता है
  • प्यार: यह इच्छा और आकर्षण के स्तर का एक संयोजन है जो प्यार का एक निश्चित स्तर या गहराई बनाता है।
  • प्यार एक विवाहित आदमी चरण 2 नामक चित्र
    2
    रिश्तों में, इच्छा, आकर्षण और प्रेम की विभिन्न गहराईयां हैं। यही कारण है कि कुछ रिश्तों का गहरा बंधन और दीर्घायु है। विवाह को "गहरा प्रेम" माना जाता है और "सबूतअटल "और" बिना शर्त "" अपने साथी आप तारीफ यही कारण है कि "और समय के अंत तक आप के साथ हो जाएगा। हालांकि यह एक वैध व्याख्या शादी है, मूल्य केवल प्रतिबद्धता के इस प्रकार के उपक्रम व्यक्तियों के रूप में के रूप में मूल्यवान है। अगर स्तर या ऊपर उल्लिखित तत्वों की गहराई सतही है, इस तरह की प्रतिबद्धता एक शाश्वत बंधन नहीं होगी।
  • प्यार एक विवाहित आदमी चरण 3 शीर्षक से चित्र



    3
    एक विवाहित व्यक्ति जो दूसरे औरत के साथ शामिल है, यौन, भावनात्मक रूप से या किसी भी तरह से है कि उनकी शादी के प्रतिज्ञा के खिलाफ जाती है, वास्तव में `शादी नहीं हुई ` (भावनात्मक रूप से)।
    • विवाह एक पवित्र डिक्री (भावनात्मक), जिसमें दो व्यक्तियों की घोषणा, भगवान, एक दूसरे के लिए अपनी प्रतिबद्धता और प्यार के कानून के अनुसार है।
    • ए (शारीरिक) विवाह समारोह एक समारोह है जिसमें दो व्यक्ति परिवार और दोस्तों के सामने एक-दूसरे के प्रति अपनी वचनबद्धता और प्यार की घोषणा करते हैं।
    • एक बार जब कोई व्यक्ति (भावनात्मक) डिक्री का उल्लंघन करता है, तो वह केवल एक विवाह (भौतिक) समारोह में एक भागीदार है।
  • प्यार एक विवाहित आदमी चरण 4 नामक चित्र
    4
    एक वास्तविक संभावना भी है कि हम सभी (पुरुष और महिला) एक ही समय में एक से अधिक व्यक्ति को गहरा तरीके से प्यार कर सकते हैं। हो सकता है कि वह / वह ऐसा है और आप भी हैं यह तब लागू किया जा सकता है यदि सभी पार्टियां इस प्रकार की स्थिति के साथ ईमानदार / खुली हैं।
  • प्यार एक विवाहित आदमी चरण 5 नामक चित्र
    5
    "चुनौती" के लिए तैयार रहें वास्तव में, एकल पुरुष अपने जीवन में अधिक नाटक, चोट और अनावश्यक दुख पैदा कर सकते हैं यदि उनके इरादे सराहनीय नहीं हैं चूंकि वे अक्सर नहीं होते हैं यह, महीनों, यहां तक ​​कि साल के लिए आप मूर्ख कर सकते हैं यह गुमराह छोड़ने और यह पता लगाने की है कि वे एक प्रतिबद्धता नहीं बनाते हैं करने की कोशिश कर भ्रमित, बस एक "जल्दी" चाहने या "मित्र लाभ के साथ" हो। आप इस प्रकार के आदमी को जानते हैं, "खिलाड़ी-खिलाड़ी।" एक शादीशुदा आदमी के साथ, आप जानते हैं कि वह एक एकल, प्रतिबद्ध रिश्ता है करने की कोशिश की है और शायद एक अच्छा पिता अपने परिवार के लिए प्रदान करता है और बहुत बड़े प्रेमी, सब कुछ है कि हम, महिलाओं के रूप में, हम महान सुविधाओं लग रहा है और चुपके से एक आदमी में इच्छा है ।
  • युक्तियाँ

    • संजोना और सम्मान अपने आप को, ताकि आप नहीं एक doormat किया जा रहा अंत और यह की इच्छाओं को पूरा करने के लिए केवल जब यह उसके लिए सुविधाजनक है चल रहा है रहने के लिए सुनिश्चित करें। अनिवार्य रूप से, आप अपने प्राथमिकता सूची पर कम कर रहे हैं, लेकिन वह अभी तक अपने प्यार के लिए एक प्रयास करने के लिए और अगर यह इस में सक्षम नहीं है, तो कोई है जो होगा करने के लिए आगे बढ़ने के लिए स्वतंत्र लग रहा है।
    • आप एक रिश्ता है कि पूरी तरह से और पूरी तरह से तुम्हारा है के लायक है। किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करना बंद न करें जो एक ईमानदार संबंध बनाने में सक्षम है। यह आलेख मत करो यह सुझाव दे रहा है कि आप शादीशुदा पुरुषों के बाद जाते हैं वह उन लोगों के लिए कड़ाई से है, जो पहले से ही एक विवाहित पुरुष से डेटिंग कर रहे हैं और उन्हें समझने वाले किसी व्यक्ति की आवश्यकता है "इस या उस करने के लिए नहीं मेरे लिए कारणों" सभी सुनवाई से पहले, खुद को एक एहसान करो, यह संदेह का लाभ देने के लिए और सम्मान के साथ यह व्यवहार करते हैं। अपने संकोच, पाखंड से खुद को मुक्त करें, कोई पछतावा नहीं है। ऐसा नहीं करने से आपको केवल दुख होगा दिल के बेहोश होने के लिए यह कोई रिश्ते नहीं है
    • व्यावसायिक मदद लें यदि आप नियंत्रण से बाहर महसूस करते हैं और अपना रास्ता नहीं ढूंढ सकते हैं किसी ऐसे संबंध में रहने के लिए स्वस्थ नहीं है जो आपको किसी तरह का दर्द या अपमानजनक बनाता है।

    चेतावनी

    • आप उसे खुश करना चाहेंगे क्योंकि आपको लगता है कि आप अपनी पत्नी के साथ लगातार प्रतिस्पर्धा में हैं। धीमी गति से जाओ! यह एक दौड़ नहीं है अपने फैसले में आश्वस्त रहें और स्वयं के तथ्यों का विश्लेषण करें। विवेक महत्वपूर्ण है किसी के साथ अपने रिश्ते को साझा न करें आपको अकेले इस संबंध में अपने फैसलों और कार्यों को करना चाहिए। आपके पास कोई समर्थन प्रणाली नहीं होगी और एक निर्वासित माना जाएगा। यह केवल अधिक निराशा का कारण होगा और एक अनावश्यक "भावनात्मक सामान" बनायेगा और आपके संबंधों के बारे में संदेह करेगा
    • तुम एक आदमी है जो तुम्हें प्यार करता है के लायक है और हर कोई अपने स्वयं के अंतर्ज्ञान का पालन करने योग्य है - इसमें विवाहित पुरुष भी शामिल है जो आपको चाहती है आपके अंतर्ज्ञान को सुनने के लिए यह सामान्य और स्वस्थ है
    • जब उसे अपनी पत्नी, बच्चों, काम या स्वास्थ्य के साथ समस्याएं हल करना पड़ता है, तो वह आपके रिश्ते को रोक देगा। यदि आप रोजाना संवाद करने के आदी हो, तो इससे चोट लगी होगी, लेकिन यही कारण है कि वह आपको पसंद करते हैं। वह परिणामों के बिना लौटा सकता है
    • इस तथ्य पर पूरी तरह से उसके बारे में एक नकारात्मक छवि बना, मान लें या पूर्वाग्रह न करें, वह शादीशुदा है। अपने "वृत्ति" का पालन करें, "खुद को" संदेह न करें " अगर संबंध स्वस्थ नहीं है और वह एक womanizer, दुर्व्यवहार करने या सिर्फ एक "गद्दार" सामान्य रूप में है, के रूप में तेजी से आप कर सकते हैं के रूप में दूर मिलता है। संभोग या किसी अनैतिक कृत्य में प्रवेश न करें जो आपको, आपके पति या पत्नी या परिवार के सदस्यों को अपमानित करता है यह मुश्किल हो रहा है क्योंकि महिलाओं की तरह, हमारे पुरुषों को आराम करने और उनकी दुनिया की सभी समस्याओं को ठीक करने की स्वाभाविक इच्छा है।
    • ध्यान रखें कि हम सभी कंपन हैं और आपके जीवन में शामिल हर कोई जानता है कि क्या हो रहा है। पत्नी भी जानता है और स्वीकार करता है कि क्या हो रहा है, अन्यथा ऐसा नहीं हो सकता है इसलिए, दोषी महसूस करने के लिए आवश्यक नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com