IhsAdke.com

प्यार कैसे खोजिए

हर कोई चाहता है प्यार, है ना? इसे खोजने में आपकी सहायता करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं!

चरणों

  1. 1
    अन्य लोगों को प्यार करना शुरू करें यदि आप प्यार करना चाहते हैं, तो आपको प्यार देने के लिए तैयार रहना होगा।

  2. 2
    प्यार कहीं भी तुम हो। सोचो कि कहीं और कहीं बेहतर होगा। अगर आपको वह प्रेम नहीं मिल रहा है, जहां वह है, तो शायद आपको कहीं और भी नहीं मिलेगा।

  3. 3
    अपने आस-पास के लोगों को देखें प्यार का मौका देने के लिए किसी को चुनें ध्यान दें कि आपको किसी को चुनने के बिना किसी को चुनना चाहिए - कोई विकल्प नहीं है।




  4. 4
    उस व्यक्ति पर ध्यान देकर शुरू करें जब भी आप कर सकते हैं उसके साथ बाहर जाओ। उसकी देखभाल करें उसकी जरूरतों पर ध्यान दें उसकी पूछताछ करने से पहले उसकी सहायता करें

  5. 5
    वह आपकी ओर ध्यान देनी शुरू कर देगी और आपको पसंद कर रही है। इस बिंदु पर, उसे आपसे बाहर जाने के लिए कहें, उदाहरण के लिए, हे, क्या हम इस सप्ताह के अंत में जा रहे हैं?. अगर वह कहते हैं, तो निराश मत बनो। बस फिर से कोशिश करो याद रखें, धीरज अंत में इसके लायक हो जाएगा जब वह हां कहती है, तो प्यार करना और एक विशेष संबंध रखना जारी रखें - तो आपको अपना प्यार मिलेगा

  6. 6
    पता है कि यह काम क्यों नहीं करेगा यदि वह व्यक्ति आपकी भावनाओं से मेल नहीं खाती है, यहां तक ​​कि उस सभी प्रेम के साथ जो आप उसके लिए दिखाते हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि वह आपके प्रेम के लायक नहीं है। उसे खोलना और एक और विशेष व्यक्ति ढूंढना जब तक यह काम करता है इस अन्य व्यक्ति के साथ प्रक्रिया दोहराएँ। सांख्यिकीय, कुछ बिंदु पर यह काम करेगा!

युक्तियाँ

  • अपनी गलतियों से जानें अगर आपको किसी के साथ प्यार नहीं मिल रहा है, तो अपने आप से पूछिए, "मैंने क्या किया?" हमेशा पता लगाने की कोशिश करें कि आपने कुछ गलत किया है और आप फिर से एक ही गलती नहीं करेंगे।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com