IhsAdke.com

एक लड़की को आपसे प्यार कैसे करें (किशोर)

छोटी और दु: खद क्षणों में एक लड़की के लिए प्यार की घोषणा के बाद, उसके साथ उसके संबंध का भविष्य अनिश्चित लग जाएगा। आपके कहने के तुरंत बाद, आप खुद से पूछेंगे, "वह कैसे प्रतिक्रिया करेगी?", "क्या मैं वास्तव में उससे प्यार करता हूं?", "मैंने ऐसा क्यों कहा?", "क्या होगा अगर वह कहती हैं कि वह मुझे भी प्यार करती है? ? " इससे पहले कि आप चरम असुरक्षा की स्थिति में आ जाएं, आपको अपनी भावनाओं को सुनिश्चित करना होगा और किसी तरह की प्रतिक्रिया के लिए तैयार होना चाहिए, अच्छा या बुरा। एक बार जब आप कहते हैं कि "मैं तुमसे प्यार करता हूँ", तो उन्हें निकालना असंभव होगा!

चरणों

भाग 1
उस लड़की को बताने के लिए तैयार हो रही है जो उसे प्यार करती है

चित्र एक लड़की आप प्यार उसे (किशोर) कदम 1 शीर्षक
1
अभ्यास करो जो आप कहते हैं। पहली बार डरावना है कि "मैं आपको प्यार करता हूं" कहता हूं, लेकिन इस कथन को रिहर्सल करना आत्मविश्वास को बढ़ा सकता है, खासकर यदि आप बहुत परेशान हैं वह जो कुछ भी जानता है उसे परिभाषित करें - क्या आप यह कहने का मतलब है कि आप किसी भी कारण की पेशकश के बिना उसे प्यार करते हैं, या आप उसे बताएंगे कि आपने उसे क्यों प्यार किया है? तुम्हारा मतलब है जब आपको एहसास हुआ कि आप प्रेम में थे? क्या आप उसे जानना चाहते हैं कि वह आपको कितना मतलब है? और वाक्यांश "मैं आपको प्यार करता हूँ" कुछ महान रोमांटिक इशारे के साथ किया जाएगा? एक बार जब आप तय कर लें कि क्या कहना है, तो प्रेम की घोषणा के बारे में बताएं। जब अंत में आपकी भावनाओं को प्रकट करने का समय आता है, तो आप तैयार और आत्मविश्वास महसूस करेंगे।
  • चित्र एक लड़की आप प्यार उसे (किशोर) चरण 2 शीर्षक
    2
    सही जगह और समय खोजें पता चलता है कि आप किसी से प्यार करते हैं एक अंतरंग, विशेष अवसर है और जैसे, यह सही होना चाहिए। एक आरक्षित जगह चुनें - यदि संभव हो तो, अपने संबंधों में कुछ अर्थ के साथ - और एक उचित समय।
    • उदाहरण के लिए, कक्षा के मध्य में अपना प्यार घोषित न करें।
    • यदि आप दोनों लोगों के समूह में हैं, तो उसे निजी तौर पर बात करने के लिए बुलाओ
    • आप इस अवसर के लिए एक विशेष कार्यक्रम शेड्यूल कर सकते हैं - एक पिकनिक के लिए ले जाएं या एक खूबसूरत जगह पर चलें। एक और विकल्प यह है कि उसे रात के भोजन के दौरान बताने के लिए आप खुद को तैयार करते हैं
  • चित्र एक लड़की आप प्यार उसे (किशोर) कदम 3 शीर्षक
    3
    मान लीजिए कि प्यार पारस्परिक नहीं है कथन के रिहर्सिंग के अलावा, आपको तीन छोटे शब्दों के जवाब के लिए तैयार करना होगा। आदर्श परिदृश्य में, वह कहेंगी कि "मैं भी आपको प्यार करता हूँ!" लेकिन संभावना भी है कि वह आपके बारे में उसी तरह महसूस नहीं कर सकती है।
    • ऐसा हो सकता है कि उसने सुना है कि आपने क्या कहा या इस विषय को बदलने के लिए ना दिखाया। यदि ऐसा होता है, तो धक्का मत: "तो तुम मुझे भी प्यार करते हो?" यदि वह कुछ भी जवाब देना चाहती है, तो उसके पास होगा। इस विषय पर रहने के लिए उसे मजबूर करने के बजाय, उसे आपने जो कहा है उसे हदने के लिए समय दें। बैठक के साथ आगे बढ़ने का प्रयास करें जैसे कि कुछ नहीं हुआ।
    • "मैं आपको प्यार नहीं करता" या "मैं अभी भी आपके लिए ऐसा महसूस नहीं करता" के उत्तर की अपेक्षा करता हूं। यद्यपि ये आपके द्वारा अपेक्षित उत्तर नहीं हैं, हालांकि शांति और परिपक्व रूप से प्रतिक्रिया करना महत्वपूर्ण है। एक सकारात्मक और सौम्य प्रतिक्रिया दें - यह हो सकता है कि आपकी परिपक्वता आपको प्रभावित करती है!
  • भाग 2
    कह रही है "मैं तुमसे प्यार करता हूँ"

    चित्र एक लड़की आप प्यार उसे (किशोर) कदम 4 शीर्षक
    1
    कहो "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" जब आप दोनों अकेले होते हैं और पल उचित लगता है, तो तीन छोटे शब्दों को अभिव्यक्त करने के लिए बलों में शामिल हों। उसे आंखों में देखो, मुस्कान और कहते हैं, "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" पल को निर्दोष नहीं होना चाहिए और वाक्यांश को एक भव्य भाव के साथ होने की जरूरत नहीं है - आपको सिर्फ वास्तविक होना चाहिए।
    • मुझे बताओ जब आपको एहसास हुआ कि आप प्यार में थे या आप उससे प्यार क्यों करते हैं।
  • चित्रण एक लड़की आप प्यार उसे (किशोर) कदम 5
    2
    दिखाएँ कि आप उससे प्यार करते हैं अपने आप को घोषित करने के अलावा, आप उसे भावनाओं की गंभीरता का एक विचार दे सकते हैं हमेशा उसे सम्मान और दया के साथ उसका अपमान न करें या उसके विश्वास का दुरुपयोग न करें। उसे खुश करने के लिए एक अतिरिक्त प्रयास करें - अगर वह खराब दिन हो रही है, उदाहरण के लिए, उसे फूल दें इसे बचाव - किसी को भी इसे भड़काने की अनुमति न दें और उसका समर्थन करें - उन सभी खेल आयोजनों में भाग लें, जिसमें वे भाग लेते हैं, संदेश को प्रोत्साहित करते हैं, अपने लक्ष्यों को पूरा करने में मदद करते हैं
  • चित्र एक लड़की तुमसे प्यार करता हूँ शीर्षक (किशोर) कदम 6
    3
    एक प्रेम पत्र लिखें जबकि कुछ लोग व्यक्ति में बोलना पसंद करते हैं, जबकि अन्य लोगों को लिखने के द्वारा खुद को अभिव्यक्त करना आसान लगता है। एक प्रेम पत्र या एक ईमानदार कविता लिखें जब सही समय आता है, तो उसे पत्र दें आप इसे एक साधारण उपहार के साथ या किसी तारीख के अंत में भी सौंप सकते हैं
    • उसे न बताएं कि आप उसे किसी सामाजिक नेटवर्क संदेश या एसएमएस द्वारा प्यार करते हैं।



  • चित्र एक लड़की आप प्यार उसे (किशोर) कदम 7
    4
    उसकी प्रतिक्रिया सावधानी से सुनें एक बार जब उसने सुना है या पढ़ा है कि आपको क्या कहना है, तो इस जानकारी को संसाधित करने और प्रतिक्रिया देने के लिए अपने उत्तराधिकारी का समय दें। तत्काल प्रतिक्रिया पर बल न दें, और न ही बताएं कि आप उसे कैसे महसूस करना चाहते हैं या प्रतिक्रिया दें जब वह कुछ कहने के लिए तैयार है, तो ध्यान से सुनो और उसके अनुसार प्रतिक्रिया दें। अगर सब कुछ ठीक हो जाता है, तो वह यह पुष्टि करेगी कि यह भावना पारस्परिक रूप से कहती है कि "मैं भी आपको प्यार करता हूँ!"
  • भाग 3
    वह सचमुच उसे प्यार करता है कि एहसास

    चित्र एक लड़की आप प्यार उसे (किशोर) चरण 8 शीर्षक
    1
    पता लगाएँ कि क्या आप उसे प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं जो कोई लड़की को प्यार करता है, वह कुछ भी करने के लिए तैयार किया जा सकता है और किसी भी भाग्य के साथ, उसे प्यार करता था दूसरों की मदद करने के लिए आपकी सीमाओं पर जोखिम उठाना और मात करना आपको प्रभावित करने की कोशिश करने के बेहोश तरीके हो सकता है यह भी ध्यान दें कि आपने अपने एथलेटिक या संगीत उपहारों का इस्तेमाल किया है ताकि उसके बारे में अच्छी छाप पढें। यदि आपको पता है कि आपके कार्यों को अब एक ही लक्ष्य से निर्धारित किया जाता है, तो उस लड़की का ध्यान आकर्षित करने के लिए जिसे आप घोषित करने की सोच रहे हैं, आप उससे सचमुच प्यार कर सकते हैं।
  • चित्र एक लड़की तुमसे प्यार करता हूँ शीर्षक (किशोर) चरण 9
    2
    पता लगाएँ कि क्या आप इसके बारे में अक्सर सोचते हैं जब आप किसी व्यक्ति से प्यार करते हैं, तो यह एक सामान्य विचार बनने के लिए सामान्य है। क्या आप समझते हैं कि आपके विचार रहस्यमय तरीके से आपके प्रेमी के लिए तैयार हैं? क्या आपको कभी-कभी आश्चर्य होता है कि क्या वह आपके बारे में भी सोचता है? अगर लड़की उसके दिमाग में बहुत अच्छा समय बिताती है, तो शायद आप उससे प्यार करते हैं।
  • चित्रण एक लड़की आप प्यार उसे (किशोर) 10 कदम
    3
    यदि आप में एक बेहतर व्यक्ति बनने की इच्छा जागृत करते हैं तो मूल्यांकन करें जब हम एक लड़की से प्यार करते हैं, तो हम उसके करीब आना चाहते हैं जो हम सोचते हैं कि उसके लिए आदर्श है। शायद आप स्कूल में बेहतर ग्रेड प्राप्त करना चाहते हैं हो सकता है कि आप हर हफ्ते काम करने या चर्च जा रहे हों। यदि आप उसके कारण एक बेहतर व्यक्ति बनने के लिए तैयार हैं, तो आप एक अविश्वसनीय लड़की के साथ प्यार में होना चाहिए।
  • चित्र एक लड़की आप प्यार उसे (किशोर) कदम 11
    4
    पता लगाएँ कि क्या आप उसे खुश देखना चाहते हैं। जैसा कि एक लड़की के लिए हमारे पास प्यार है, उसकी खुशी हमारी प्राथमिकता बन जाती है परीक्षण सप्ताह के तनाव को कम करने के लिए, आप उसके अध्ययन में मदद कर सकते हैं, उसके निबंधों की समीक्षा कर सकते हैं, उसकी जगह पर दायित्वों को पूरा कर सकते हैं। जब वह बीमार हो जाती है, तो उसका ख्याल रखने और उसे जो कुछ भी ज़रूरत है उसे करने पर जोर देते हैं। और जब उसे एक कठिन दिन होता है, तो उसकी मुस्कुराहट करने और समस्याओं को भूलने का प्रयास करते हैं। यदि आप इन सुझावों को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं, तो शायद आप उससे प्यार करते हैं
  • चित्र एक लड़की आप प्यार उसे (किशोर) कदम 12
    5
    फैसला सुनिश्चित करें "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" केवल तीन शब्द हैं, लेकिन एक बड़ा अर्थ लेते हैं। एक बार जब आप अपने प्यार की घोषणा करते हैं, तो लड़की के साथ आपका रिश्ता बदल जाएगा (बेहतर या बदतर के लिए) अपने आप को घोषित करने से पहले, अपने आप से ये प्रश्न पूछें:
    • क्या तुम सच में उसे प्यार करते हो?
    • क्या शब्द "प्रेम" का अर्थ आपके जैसा ही है, इसका मतलब क्या है?
    • क्या आप कह रहे हैं कि "मैं आपसे प्यार करता हूँ" सिर्फ इसका फायदा उठाने के लिए?
  • युक्तियाँ

    • शांत रहने की कोशिश करें और अपने आप को एक वास्तविक तरीके से लड़की को घोषित करें।
    • बस यह कहें कि अगर यह सच है तो आप उससे प्यार करते हैं।
    • दर्पण से कई बार अभ्यास करें
    • प्रामाणिक रहें
    • इसे अपने सभी ध्यान दें और अन्य बातों से विचलित होने से बचें
    • अगर वह यह नहीं कहती कि वह तुम्हें प्यार करती है, चिंता न करें। शायद वह अभी भी व्यक्त करने के लिए तैयार नहीं है कि वह क्या महसूस करती है

    चेतावनी

    • झूठ मत बोलो
    • अपने आप को घोषित करने के बाद क्या हो सकता है इसके लिए तैयार हो जाओ
    • व्यर्थ में "I love you" शब्द का प्रयोग न करें। यह इस बहुत महत्वपूर्ण भावना का अर्थ deflates।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com