IhsAdke.com

डराने के बिना मनुष्य को तुमसे प्यार करने के लिए कैसे बताओ

एक आदमी को बताने के लिए कि आप उससे प्यार करते हैं, शायद आपके संबंध अगले स्तर तक लेंगे। आप तैयार हो सकते हैं लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वह आपके साथ अगला कदम उठाने के लिए तैयार है और आपकी भावनाओं को आप डर नहींेंगे।

चरणों

चित्रण एक आदमी को बताइए आप उसे बिना डरते हुए उसे प्यार करो चरण 1
1
निर्धारित करें कि क्या आप वास्तव में भावुक या सिर्फ संलग्न हैं इससे पहले कि आप उससे कहें कि आप उससे प्यार करते हैं, जानते हैं कि आप वास्तव में क्या महसूस करते हैं।
  • क्या आप उसे आने वाले सालों तक देख सकते हैं? कल्पना कीजिए कि 30 या 40 वर्षों में आपका जीवन कैसा होगा। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि आप खुद की देखभाल कर रहे हैं या फिर जब आप बूढ़े और श्वेत-बालों वाले हैं तो उन्हें आकर्षित किया जा रहा है?
  • क्या आप अचानक भावनाओं को लेकर आते हैं या आपकी पूजा समय के साथ बढ़ी है? आमतौर पर, संलग्न होना कुछ ऐसा होता है जो अचानक होता है, जबकि वास्तविक समय पर निर्माण होता है।
  • चित्रण एक आदमी को आप उसे डराने के बिना उसे प्यार चरण 2
    2
    अपने रिश्ते का गहन आकलन करें आपको यह निर्धारित करने की आवश्यकता है कि क्या आपका आदमी "प्रेम" शब्द का विरोध कर सकता है, इसलिए अपने रिश्ते पर पूर्ण जांच करें।
    • तुम कब तक एक साथ रहे हो? इसे भावुक होने में केवल एक सप्ताह का समय लग सकता है, लेकिन ज्यादातर मामलों में, प्यार महीनों या वर्षों में विकसित होता है। थोड़ी देर में विलंब करने पर विचार करें यदि आपने अभी कुछ हफ्ते पहले डेटिंग करना शुरु किया है --- अगर आप आज उसे प्यार करते हैं, तो आप शायद कुछ महीनों में उससे प्यार करेंगे।
    • तुम्हारी किस तरह का रिश्ता है? क्या यह सिर्फ तीन साल के लिए कुछ ज्यादा यौन है या क्या आप जीवन के उतार-चढ़ाव में एक-दूसरे का समर्थन करते हैं? स्थिति का ठीक से आकलन करने के लिए स्वयं के साथ ईमानदार रहें।
    • क्या उन्होंने कभी आपको एक संकेत दिया था? क्या उसने कभी आपको कहा है कि आप कभी शादी नहीं करना चाहते हैं या बच्चे नहीं हैं, या क्या आप दूसरे देश में नौकरी पाने पर विचार कर रहे हैं? प्यार को आप कुछ तथ्यों और सुझावों के लिए अंधे न होने दें कि वह लंबे समय तक आपके आसपास न हों।
  • चित्रण एक आदमी को बताइए आप उसे बिना डरते हुए उसे प्यार करें चरण 3
    3



    देखो अगर वह तुम्हारे बिना रह सकता है। दिमाग का खेल बनाने के बिना, आप यह देखना चाह सकते हैं कि वह आपको कितनी पसंद करते हैं या आपको ये शब्द न बोलने से प्यार करते हैं।
    • व्यस्त रहें अपने परिवार के साथ अन्य जगहों (जैसे कि अन्य स्त्रियों के साथ) काम रिट्रीट या अधिक समय के लिए अन्य जगहों का पता लगाने के लिए उन्हें कमरा बनाएं यदि आप आमतौर पर काम के बाद हर रात मिलते हैं, तो एक या दो रातों से ब्रेक लें और उसे देखने दें कि रात तुम्हारे बिना कैसी है। यहां तक ​​कि अगर वह आपके साथ काम करने के लिए कुछ पाता है, तो वह देख सकता है कि यह आपके बिना ऐसा नहीं है।
    • सुझाव देते हैं कि वह अपने दोस्तों को अधिक बार देखता है उसे इस जगह को दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए प्रोत्साहित करके उसे दो। अपनी दोस्ती को बढ़ावा देना न केवल उसे देखने में मदद करता है कि वह आपके साथ क्यों प्रेम करता है, आप अपनी दोस्ती का समर्थन करके अच्छी लड़की की तरह दिखेंगे।
    • दरवाजा खुला छोड़ दो। जब आप यह देखना चाहते हैं कि यह वापस आ गया है या नहीं, तो चिपचिपा नहीं होना चाहिए। उसे बाहर जाने और समय पर और अपने तरीके से स्वतंत्र निर्णय लेने दें। वह पुरानी कहावत है: "अपने प्रेम को मुक्त छोड़ दो। यदि वह वापस आ जाता है, तो वह वास्तव में उसका "सच है"
  • चित्रण एक आदमी को आप उसे बिना डराने के बिना उसे प्यार चरण 4
    4
    उसे बताइए कि आप उसे प्यार करते हैं, उसके बिना आप क्या महसूस करते हैं। आप उसे इस बात का आभास कर सकते हैं कि आप उसे दिखाकर सिर्फ उससे प्यार करते हैं
    • अच्छा समय और बुरा में मौजूद रहें हालांकि, खुश समय के दौरान आपकी सहायता करना आसान है, लेकिन जब आप मुश्किलों से गुजरते हैं तो आप वास्तव में अपना प्यार दिखा सकते हैं। चाहे वह काम पर खराब दिन हो या यदि वह परिवार के स्वास्थ्य संकट से निपटता है, तो उसका चट्टान होना और दिखाते हैं कि आप हर समय उसके पक्ष में हैं।
    • जुनून और उसके सपने को समर्थन दें। मास्टर्स डिग्री से लेकर पहाड़ों पर चढ़ने के लिए अपने प्यार से, उसका प्रशंसक बनो। अपनी इच्छाओं को अपनी जुनून बनाने के तरीके खोजें ... अपने शौक और लक्ष्य की खोज करें और इस सब में एक नई जानकारी दें।
    • अपनी रुचि को प्राथमिकता दें यदि आप किसी दूसरे राज्य में नौकरी स्वीकार करते हैं या एक नया व्यवसाय खोलने के लिए नौकरी छोड़ते हैं, तो आप खुश रहेंगे, उसके साथ रहें और इस नए उद्यम का समर्थन करें।
  • चित्रण एक आदमी को बताइए आप उसे बिना डरते हुए उसे प्यार करें चरण 5
    5
    कहो कि आप उसे सही समय पर प्यार करते हैं। कहने का सही समय चुनना बड़ा "मैं आपको प्यार करता हूँ" महत्वपूर्ण है कुछ समय के लिए इस आदमी के साथ रहने के बाद, आपको यह पता होना चाहिए कि वह नए विचारों के प्रति अधिक ग्रहणशील है।
    • अपने रिश्ते के बारे में चर्चा के दौरान यदि आप अपने रिश्ते की भविष्य की योजनाओं पर चर्चा करते हैं या वर्तमान में कैसा महसूस करते हैं, तो यह कहने का सही समय है कि आप उससे प्यार करते हैं।
    • जीवन में परिवर्तनों के बारे में चर्चा के दौरान अगर वह आपकी मां से मदद करने के लिए कुछ घंटों में जाने की सोच रहे हैं या अगर वह दूसरे राज्य में नौकरी लेना चाहती है, तो कहें कि आप अपनी योजनाओं की चर्चा के दौरान क्या महसूस करते हैं।
    • एक पत्र में कागज पर अपना प्यार बताओ ... कोई पाठ संदेश या ईमेल में नहीं ... एक पत्र पत्र रोमांटिक हैं और पाठ संदेश या ईमेल की तुलना में थोड़ी अधिक वजन लेते हैं, जो आसानी से हटाए जा सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यह कहने के बाद कि आप उससे प्यार करते हैं, उसे कमरे में दे दो एक ही बात सुनने या प्रतिक्रिया की तलाश करने के लिए उस पर कूद न करें। अपनी भावनाओं को मान लें और उन्हें उत्तर देने से पहले उन्हें मार दें।
    • किसी शारीरिक या मनोवैज्ञानिक रूप से चार्ज की स्थिति (जैसे अंतरंग होने से पहले या बाद) के बाद अपने प्रेम को व्यक्त करने से बचें, क्योंकि वह कह सकता है कि एड्रेनालाईन पंप या भावनात्मक वातावरण में होने के कारण वह आपको भी प्यार करता है। सुनिश्चित करें कि आप दोनों को अगले स्तर तक संबंध लेने से पहले नियंत्रण में हैं।
    • उसे बताइए कि आप अपने चरित्र और गुणों के गुणों का उपयोग करके उसे क्यों प्यार करते हैं (सिर्फ इसलिए कि वह प्यारा नहीं है), आप उनकी दयालुता और बुद्धि से कैसे प्यार करते हैं।

    चेतावनी

    • अगर वह सुनने के लिए तैयार नहीं है कि आप उससे प्यार करते हैं, लेकिन आपने पहले ही उनसे कहा है, बुरी तरह प्रतिक्रिया न करें और उसके साथ तोड़ो। वह बस तैयार नहीं हो सकता है या आपने अभी तक अपनी भावनाओं की जांच नहीं की है। बड़े निर्णय लेने से पहले उसे समय दें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com