IhsAdke.com

अपने बेटे को कैसे बताने के लिए, जो सांता क्लॉस है

हाँ, बेटा, वहाँ है

एक सांता क्लॉस
सांता क्लॉस वहाँ है. वह सिर्फ इतना नहीं है कि आप किसने सोचा था कि वह था।

चरणों

  1. 1
    रुको जब तक आपका बच्चा वास्तव में समझ सकता है। उसे बताओ जब वह तैयार है ऐसा तब होना चाहिए जब आपके बच्चे इस बारे में सोच रहे हों, या जब वे अपने छोटे दोस्तों के अफवाह सुनें
  2. अपने बच्चे को बताओ चित्र कौन सा सांता चरण 2 है
    2
    समझाएं कि सांता वास्तविक व्यक्ति था आप सच्चे सेंट निकोलस के बारे में एक कहानी बता सकते हैं - वह लगभग 200 ईसा पूर्व रहते थे, और वह एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जाना जाता था, जो उपहार देने के लिए प्यार करता था, बच्चों के संरक्षक और महान विश्वास का एक आदमी था, जिन्होंने अपना पूरा जीवन समर्पित किया - उससे कम भाग्यशाली लोगों की मदद करने के लिए लेकिन यद्यपि सेंट निकोलस खुद अब हमारे साथ नहीं हैं, फिर भी उनकी परोपकारी भावनाएं अब भी जीवित हैं। हम लाल सूट और अजीब टोपी में मोटा गलफुल्ला चेहरे के द्वारा प्रतिनिधित्व किए गए अच्छे बूढ़े आदमी को देखते हैं। लेकिन सेंट निकोलस को देखने का एक और तरीका है, जो कि वह अब भी जीता है - जो उनसे बहुत प्यार करता है
  3. अपने बच्चे को बताओ चित्र कौन सा सांता है चरण 3



    3
    एक आश्वस्त मुस्कान दो और कहो, "चलो देखते हैं अगर आप समझें कि मैं ऐसा कह रहा हूं।"
    • कहो कि सांता आपको सोता है जब वह सोता है, और पूछें "क्या आप किसी और को इस तरह जानते हैं?"
    • उसे बताएं कि बच्चा जाग रहा है, उसे पता है और उसे याद दिलाएं कि आप हमेशा यह देखने के लिए जाँचते हैं कि क्या वह रात के मध्य में जाग रहा था।
    • पूरा कह रहा है कि सांता को पता है कि जब बच्चे अच्छा या बुरा थे मुस्कान और अपने बच्चे को गले लगाओ, कह रही है कि सांता प्यार माता-पिता का प्रतिनिधित्व है। यह उसके लिए स्पष्ट होना चाहिए, लेकिन सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि यह आपको पता नहीं है कि आप और आपके पति सांता की भूमिका निभाते हैं, लेकिन यह थोड़ा दुखी महसूस करने के लिए चोट नहीं पहुँचाता है, हालांकि, शब्द की सख्त समझ में असली हो, माता-पिता अपने बच्चों के लिए यह भूमिका निभाने के लिए मज़ेदार है।
  4. चित्र शीर्षक से आपका बच्चा कौन सांता चरण 4 है
    4
    सुनिश्चित करें कि आपका बच्चा जानता है कि आपने उसे बताया क्योंकि वह अधिक बड़े हो रहे हैं कहो कि वह जानता था कि वह "तैयार" था। यह समझ के आसपास की अच्छी भावनाओं को पुष्ट करता है कि माता-पिता से पुत्र / बेटी को मशाल पारित किया जा रहा है। इसे एक विशेष ज्ञान बनाते हुए कि सभी वयस्क बच्चों को सुरक्षित रखते हैं, आपके बच्चे को छोटे भाई बहनों की खातिर गुप्त रखने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

युक्तियाँ

  • अपने बड़े बच्चों को बताएं कि वे छोटे भाई बहन नहीं बताएं, ताकि वे कुछ और वर्षों के लिए भी सपना देख सकें।

चेतावनी

  • यदि वे विश्वास नहीं करते हैं, तो विश्वास करने के लिए अपने बच्चों को धक्का जारी रखें।
  • जल्दी ही इसे साकार न करके अपने बच्चे को मूर्ख महसूस न करें कुछ भी ऐसा नहीं है जो किसी बच्चे की वास्तविकता को गूंगा महसूस करने से ज्यादा विचलित करता है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com