IhsAdke.com

कैसे एक गुप्त दोस्त बनाने के लिए

"गुप्त मित्र" का लक्ष्य क्रिसमस की खरीदारी को सुविधाजनक बनाने और उन लोगों के साथ "दे और लेना" की भावना साझा करना है जो सामान्य रूप से आपके उपहार सूची में नहीं हैं। मजाक में लोगों का एक समूह शामिल होता है जो गुप्त उपहार विनिमय करने के लिए नामों का आदान प्रदान करते हैं। क्रिसमस के बाद गुप्त मित्रों को खेलने पर विचार करें, या एक गेम में शामिल होने के लिए निर्देशों को जानें, जिसे आपको आमंत्रित किया गया है

चरणों

भाग 1
गुप्त मित्र बजाना

एक गुप्त सांता चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
कागज के एक टुकड़े पर सभी प्रतिभागियों का नाम लिखें यदि समूह बड़ा है और लोगों को एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से नहीं पता है, तो ये एक अच्छा विचार है कि प्रत्येक व्यक्ति अपना स्वयं का नाम और वर्तमान विशेषताओं / रुचियां, जैसे कि "आदमी, खगोल विज्ञान के पंखे, 65 वर्ष" या "महिला व्यवसायी ट्रायथलॉन, 34 साल की उम्र। " अधिक अंतरंग समूहों में, केवल व्यक्ति के नाम की आवश्यकता होगी।
  • एक गुप्त सांता चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    नाम कट कर और उन्हें टोपी में टॉस दिया। अगला कदम वापसी के नाम तैयार करना है। प्रत्येक नाम काट लें और इसे एक या दो बार आधे में बांटना फिर सभी जोड़ों को एक कटोरा या टोपी में डाल दें, उन्हें एक अच्छी तरह से फेर लेना
  • एक सीक्रेट सांता चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक मूल्य सीमा निर्धारित करें यह पूरे समूह या केवल घटना के आयोजकों से जुड़े एक चर्चा में किया जा सकता है। मूल्य सीमा निर्धारित की जाती है ताकि कुछ लोग उपहार खरीदने में क्षुद्र होने की कोशिश न करें, और उन लोगों से बचने के लिए जो बहुत ज्यादा खर्च न करें। एक औसत चुनें, जिसे हर किसी के द्वारा पहुंचा जा सकता है माफी के मुकाबले सुरक्षित होना बेहतर है और उच्च औसत को पसंद करने की तुलना में औसत औसत मूल्य चुनना बेहतर है, जो कुछ के द्वारा प्राप्त नहीं किया जा सकता है।
  • एक सीक्रेट सांता चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    नाम निकालें समूह के साथ काम करते हैं, हर किसी को टोपी से बेतरतीब यादृच्छिक नाम खींचने का अवसर देता है। नामों को मुड़ा और छुपाएं जब तक कि सभी अपने कागजात नहीं लेते। इस पल में, प्रत्येक व्यक्ति नाम को देख सकता है, ध्यान में रखते हुए इसे ज़ोर से नहीं कह सकता और परिणाम को किसी को न दिखाए।
  • एक सीक्रेट सांता चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    उपहार देने के लिए एक तिथि निर्धारित करें अगले चरण में, हर किसी को बाहर जाना चाहिए और उपहार खरीदने के लिए (औसत कीमत के भीतर) व्यक्ति जिसका टोपी से हटा दिया गया था के लिए आमतौर पर, एक दूसरा मुठभेड़ होता है जिसमें खिलाड़ियों ने उपहारों का आदान-प्रदान किया, उनके नामों का खुलासा किया। समूह के सदस्यों से बात करें और एक तारीख और समय का चयन करें ताकि सभी उपहार और उपहारों का आदान-प्रदान कर सकें।
  • चित्र एक गुप्त सांता चरण 6
    6
    एक उपहार खरीदें व्यक्ति को ध्यान में रखते हुए, बाहर जाकर उसके लिए एक सही उपहार चुनें निजी उपहार खरीदने की कोशिश करें, और मग या कैंडी बैग जैसे सामान्य स्मृति चिन्हों का चयन करने से बचें। मूल्य सीमा तक पहुंचने के लिए जानबूझकर रहें, अन्यथा आप उपहार या दूसरों को वर्तमान के उच्च या निम्न मूल्य के साथ असुविधाजनक बना सकते हैं।
  • चित्र एक गुप्त सांता 7 कदम



    7
    विनिमय उपहार जब समूह में सभी ने उपहार खरीदा है और पाया जाता है, तो आप व्यापार शुरू कर सकते हैं। हर किसी को उपस्थित होने की उम्मीद है, और भविष्य के नाम को एक्सचेंज के सटीक क्षण तक प्रस्तुत करते रहना चाहिए। इस बिंदु पर, उस व्यक्ति को ढूंढें जिसका नाम टोपी से हटा दिया गया था और अपना उपहार प्रकट करें! मत भूलो: आपको अपना उपहार भी प्राप्त होगा, इसलिए जब आप स्मरण को स्वीकार करते हैं, तो दयालु और विनम्र बने रहें (भले ही आप इसे पसंद न करें)।
  • भाग 2
    सही उपहार चुनना

    एक सीक्रेट सांता चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने प्लेमेट के साथ स्मार्ट रहें मजाक दिया उपहार मजेदार हैं, जबकि अश्लील सामग्री केवल करीबी मित्रों के बीच स्वीकार्य हो सकती है। हालांकि, आपको ऐसे उपहार चुनना चाहिए जो समूह के भीतर अनुचित नहीं हैं। दोस्ताना उपहारों की दुकान करें, और जब आप किसी और निजी स्थानों में किसी को देना चाहते हैं तो अधिक "जोखिम भरा" स्मृति चिन्ह रखें।
  • चित्र एक गुप्त सांता चरण 9 का शीर्षक
    2
    शराब से बचें जब तक गुप्त मित्र वाइन चखने वाली पार्टी में नहीं जा रहा है, तो आपको यह नहीं मानना ​​चाहिए कि प्राप्तकर्ता आपके जैसा शराब की बोतल के शौकीन है। विशेष रूप से काम करने वाले पार्टियों के संबंध में, शराब देने से उपहारों का अजीब आदान-प्रदान हो सकता है यदि आपके विशेषताओं को पीना पसंद नहीं है (या यदि वह अपने शराब से उबर चुका है तो) यदि आपका उपहार शराब उत्साही है, तो शराब देने के बजाय अपने जुनून से संबंधित उपहार चुनने की कोशिश करें (उदाहरण के लिए, बियर ब्रांड की अंगूठियां जैसे)।
  • एक गुप्त सांता चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    3
    उपयोगी कुछ खरीदें यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपने किस व्यक्ति को दिया था, रूढ़िवादी हो और उपयोगी और व्यावहारिक कुछ उठाएं। ऐसा करने में, भले ही आप उस व्यक्ति के साथ पेश करें, जो वह नहीं चाहते हैं, कम से कम आप उपहार का एक तरीका या दूसरे का उपयोग कर सकते हैं। विकल्पों में क्रिसमस की सजावट, रसोई के बर्तन या अच्छी किताब शामिल हैं
  • चित्र एक गुप्त सांता चरण 11
    4
    कुछ विशेष खरीदें यदि आप कर सकते हैं, तो उपहार के बारे में थोड़ी खोज लें जो वास्तव में उसके लिए काम करता है। कर्मचारियों के लिए प्रश्न पूछें, सामाजिक नेटवर्क पर अपने प्रोफ़ाइल का विश्लेषण करें या व्यक्ति के साथ सावधानी से बात करें वह इस तथ्य की सराहना करेंगे कि आपने समय बिताया है और वास्तव में एक विशेष उपहार खोजने के लिए प्रयास किया है।
  • चित्र एक गुप्त सांता चरण 12
    5
    एक उपहार बनाने पर विचार करें यदि आप एक रचनात्मक व्यक्ति हैं, तो एक स्वस्थ घर का उपहार निजी और विचारशील दिखाई देगा। प्राप्तकर्ता के हितों पर गौर करें कि उपहार बनाने के समय मलबे का एक गुच्छा डालने के बजाय जो कुछ भी नहीं दर्शाएगा रचनात्मक और मूल्यवान कुछ और कम से कम अनुग्रह के बिना कुछ खोज करने के बीच में एक बड़ा अंतर है क्योंकि आप कुछ खरीदना भूल गए हैं
  • युक्तियाँ

    • आप ड्रॉ के समय केवल एक नाम वापस ले सकते हैं
    • यदि आप अपना खुद का नाम लेते हैं, तो इसे वापस रखकर इसे फिर से लें।
    • अपना ध्यान खींचने के बिना या अन्य प्रतिभागियों को वापस लेने के बारे में कुछ जानकारी प्राप्त करने की कोशिश करें।

    नीचे एक वार्तालाप का एक उदाहरण है वे: मैंने फिल्म देखी यह बहुत अच्छा था तुम: वाकई? आपकी पसंदीदा फिल्म क्या है? मेरा (उत्तर) है

    • याद रखें और सुनिश्चित करें कि सभी प्रतिभागियों को उनके नाम के साथ राफल में हैं।
    • बहुत व्यक्तिगत, इत्र, श्रृंगार, दुर्गंधहारक या भोजन जैसे कुछ खरीदना न करें, क्योंकि प्रत्येक व्यक्ति का व्यक्तिगत स्वाद है
    • क्षेत्र या देश के आधार पर गुप्त मित्र के अन्य नाम हो सकते हैं

    चेतावनी

    • जो व्यक्ति आपका उपहार प्राप्त करेगा वह नहीं जानना चाहिए कि आपने डिलीवरी के दिन से अपना नाम लिया है।
    • किसी को भी मत बताना जिसे आप आकर्षित करते हैं - यदि आप इसे खेलते हैं तो आप सभी अनुग्रह और उद्देश्य खो देंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com