IhsAdke.com

क्रिसमस कैसे जश्न मनाएं

क्रिसमस उन छुट्टियों में से एक है जो खुशी और जादू से भरा लगता है भले ही आप धार्मिक या धर्मनिरपेक्ष क्रिसमस का जश्न मना रहे हों, आपका दिन निश्चित रूप से खुशी से भरा होगा, विशेष रूप से विकी की थोड़ी मदद से कैसे रखना, धार्मिक, बचकाना, या उपभोक्ता मुक्त क्रिसमस का जश्न मनाने के लिए कुछ मूल्यवान सुझाव पढ़ें मेरी क्रिसमस!

चरणों

विधि 1
एक ला क्रिसमस मनाने

चित्र शीर्षक क्रिसमस चरण 1 शीर्षक
1
खुशी फैलाने जब आप क्रिश्चियन होने के बजाय क्रिसमस गाना सुनाते हैं (क्या आपने एबेनेज़र स्क्रूज के बारे में सुना है?), मुस्कुराओ और गाओ। क्रिसमस के मौसम में हर्षित होने के नाते वास्तव में आपके निकट के लोगों को क्रिसमस की भावना फैलाने में मदद मिलेगी, साथ ही इस क्षण का आनंद लेने में आपकी सहायता करने के अलावा।
  • यदि आप जानते हैं कि क्रिसमस का जश्न मनाते हैं तो दूसरों को एक मेरी क्रिसमस चाहिए। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं, तो बस एक महान छुट्टी के लिए इच्छा है किसी भी तरह से, आप छुट्टी की खुशी फैल जाएगा
  • चित्र शीर्षक क्रिसमस चरण 2 के शीर्षक से
    2
    अपने देश में क्रिसमस की परंपराओं का आनंद लें अपने आप को फिर से एक बच्चा होने और छुट्टियों की भावना का आनंद लेने की अनुमति दें। , सांता के लिए कुकीज़ को छोड़ने के लिए विंडो में बाबा नोएल देखते हैं, या सिंटरक्लास के लिए चिमनी से उनके मोज़री छोड़ देते हैं, छुट्टी परंपरा का आनंद और जादू के साथ जाना है।
  • साप्ताहिक क्रिसमस चरण 3 नामक चित्र का शीर्षक
    3
    क्रिसमस के लिए अपने घर को सजाने सजावट की संभावनाएं लगभग अंतहीन हैं अपने घर में क्रिसमस रोशनी रखो। अमर बेल अपने बंदरगाह (विशेष रूप से यदि आप जानते हैं कि किसी विशेष आना बाकी है) के प्रवेश द्वार पर है, आपके दरवाजे पर घर पर ही बनाया एक माला लटका, या अपने अलमारियों पर सांता क्लॉस या रूडोल्फ की तरह क्रिसमस आंकड़े डाल दिया।
  • साप्ताहिक क्रिसमस चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    खरीदें और क्रिसमस के पेड़ को सजाने। अपने परिवार के साथ अपने शहर में क्रिसमस के पेड़ के खेत में जाकर, अपने पेड़ को काट लें, या एक जगह पर जाएं, जो क्रिसमस के पेड़ों से पहले काटते हैं। एक पेड़ चुनें जो आपके घर से मेल खाता है। एक बार जब आप अपने घर में पेड़ लगाते हैं, रोशनी से सजाते हैं और आभूषणों को लगाते हैं। समय-समय पर पानी को मत भूलो और जानवरों से पेड़ की रक्षा करें!
    • आप लंबे समय परिवार के गहने के साथ अपने पेड़ को सजाने या कुछ और थीम वाले स्टार ट्रेक या सुपरहीरो गहनों से पेड़, छोटे इंजनों, या उदाहरण के लिए डिज्नी अक्षर के साथ सजाने की तरह नई कोशिश कर सकते हैं। आप तय करते हैं कि क्या आप रचनात्मक या पारंपरिक होना चाहते हैं
  • साप्ताहिक क्रिसमस चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    मित्रों और परिवार से जुड़ें कई लोगों के लिए, क्रिसमस दोस्तों और परिवार के साथ मिलकर दूसरों की कंपनी का आनंद लेना और छुट्टियों का जश्न मनाने यह दिन एक राष्ट्रीय अवकाश होता है और बहुत से लोग काम नहीं करते हैं। दोस्तों और परिवार से मिलने के लिए इस मौका लें। अपनी परंपराएं बनाएं या उन परंपराओं का जश्न मनाएं जो आपके परिवार द्वारा समय के साथ पारित हो गए हैं।
  • साप्ताहिक क्रिसमस चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    क्रिसमस के भोजन के लिए अपने दोस्तों या परिवार को आमंत्रित करें मूल्यों और कार्यों को विभाजित करें यदि आप खर्च रखना चाहते हैं और सीमा के भीतर काम करना चाहते हैं जो आपके लिए स्वीकार्य है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सिर्फ उन लोगों से जुड़ें जो आप पसंद करते हैं और उनके साथ गर्मी साझा करते हैं। टर्की के साथ एक पारंपरिक पूर्ण क्रिसमस डिनर बनाने पर विचार करें, या अपनी इच्छानुसार काम करके अपनी खुद की परंपरा बनाएं!
  • चित्र शीर्षक क्रिसमस चरण 7 के शीर्षक से
    7
    Cantarole क्रिसमस गाने इसे घर पर करें, दरवाजे से दरवाजे पर जाएं या एक बूढ़े व्यक्ति के घर जाकर गाएं कुछ गायन जानें और गाओ! यह मज़ेदार है और भले ही आपका आवाज़ बहुत अच्छा न लगें, थोड़ा भाग्य के साथ आप अकेले नहीं गाएंगे - आप अपने कुछ प्रतिभाशाली मित्रों की सुरक्षा करेंगे। यदि आप किसी कारण के लिए नहीं गा सकते हैं, तो उपहार लपेटते हुए या क्रिसमस पार्टी के दौरान अपने घर में कैरोल बजाएं।
    • कुछ गीतों के विचार "तो, इट्स क्रिसमस" सिमोन, जिंगल बेल, हैप्पी नाइट, दूसरों के बीच में हैं
  • चित्र शीर्षक क्रिसमस चरण 8 का शीर्षक
    8
    क्रिसमस की फिल्में देखें एक फिल्म की रात है जहाँ आप अपने दोस्तों या परिवार को आमंत्रित करते हैं और कुकीज़ के साथ गरम सेब साइडर और पॉपकॉर्न या हॉट चॉकलेट की सेवा करते हैं। "फॉरगेट मी", "एक खिलौना हीरो", "चमत्कार पर 34 वीं स्ट्रीट", या किसी भी अन्य क्रिसमस फिल्म की तरह फिल्में देखें
  • चित्र शीर्षक क्रिसमस चरण 9 शीर्षक
    9
    एक उदार अधिनियम बनाओ यह क्रिसमस के मौसम में खुशी, दया, सौंदर्य और प्रेम के प्रसार की भावना के साथ करना है शायद आप एक बेघर आश्रय में स्वयंसेवा कर सकते हैं, या हो सकता है कि आप उन लोगों को खिलौने या भोजन देने में मदद कर सकें जो आपके पास कम स्थिति रखते हैं।
  • साप्ताहिक क्रिसमस चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    10
    एक सुंदर पैकेज में उपहार देने पर विचार करें आपको उपहारों पर बहुत पैसा खर्च करने की ज़रूरत नहीं है - छोटे बदलाव भी अच्छे से काम करते हैं कुछ परिवार अपनी प्रशंसा दिखाने के लिए एक-दूसरे को उपहार देना पसंद करते हैं। आप उपहार खरीद सकते हैं या उन्हें स्वयं बना सकते हैं
    • क्रिसमस की सुबह अपने परिवार के साथ क्रिसमस का पेड़ में शामिल हों और उपहारों को बदल दें। या फिर, उस व्यक्ति के साथ बैठो जिसे आप प्यार करते हैं और क्रिसमस का आनंद लेते हैं।
  • चित्र शीर्षक क्रिसमस चरण 11
    11
    घर से दूर अपने परिवार से कुछ मज़े करो समुद्र तट या एक स्थानीय पार्क में जाओ कूलर क्षेत्रों में, एक स्लेज या सवारी करें या एक स्नोमैन का निर्माण करें! यदि कोई हिमपात नहीं है, तो लोगों के साथ बढ़ोतरी या चढ़ाई करें जिनकी आप परवाह करते हैं घर छोड़ने और ताजा हवा में सांस लेने के लिए हमेशा महान होता है
    • यदि आप ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका या दक्षिणी गोलार्ध में अन्य देशों में रहते हैं, तो आपका अवकाश शायद काफी गर्म होगा यह आपको घर से बाहर निकलने और प्रकृति की सुंदरता का आनंद लेने और तैराकी, घूमना, घास पर घूमने या खेलने से अपने क्रिसमस के दिन का आनंद लेने का अवसर देता है। सनस्क्रीन और टोपी पहनें
  • साप्ताहिक क्रिसमस चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    12
    सबसे अच्छे तरीके से "नकारात्मकतावादियों" के साथ डील करें अगर कोई कहता है, "चलो क्रिसमस को रद्द करते हैं," या कुछ और कहते हैं, बस कुछ ऐसे ही कहते हैं जैसे व्यक्ति को शर्मिंदा किया जाता है "शर्म की बात है कि आप इस छुट्टी पर मजाक नहीं कर रहे हैं अगर आपके पास कहीं और नहीं है तो आप पूरे दिन हमारे साथ जुड़ने का स्वागत करते हैं। " ये समस्याएं जो कुछ लोगों को जश्न मनाने की इजाजत नहीं देते हैं, उन्हें आपका निमंत्रण स्वीकार करने से रोकना पड़ सकता है, या फिर हर समय स्वीकार करना लेकिन बुरे टिप्पणियां करना पड़ सकता है। बस उनसे धीरे-धीरे प्रतिक्रिया दें और करुणा दिखाकर अपने उत्सव को जारी रखें।
  • विधि 2
    एक धार्मिक क्रिसमस मनाते हुए

    चित्र शीर्षक क्रिसमस चरण 13 के शीर्षक से
    1
    क्रिसमस के कारण के बारे में चिंतन करें यदि आप इस बारे में अनिश्चित हैं कि इसका क्या मतलब है या थोड़ा कर्कश है, तो खोज करें बाइबिल में, आप ल्यूक के अनुसार सुसमाचार में क्रिसमस की कहानी पा सकते हैं, अध्याय 1 और 2, साथ ही सुसमाचार के रूप में मैथ्यू के अनुसार, अध्याय 1 और 2 पर विचार करें इन अध्यायों उनके परिवार की छुट्टी के भाग के रूप जोर से पढ़ें। विषय के बारे में अपनी समझ को अनुकूलित करने के लिए कहानियों के अपने व्यक्तिगत विचारों के बारे में अपने परिवार के सदस्यों से पूछें।
    • क्रिसमस के अर्थ के बारे में नियमित रूप से बच्चों से बात करें और उन्हें क्रिसमस के बारे में कहानियां बताएं उन्हें रुचि रखने के लिए बाइबल की कहानियों का पालन करने के लिए सुंदर चित्रों को ढूंढें
  • चित्र शीर्षक क्रिसमस चरण 14 का शीर्षक
    2
    अपने साथ क्रिसमस आने और मनाने के लिए भगवान को आमंत्रित करें कुछ लोग क्रिसमस जन पर जाकर ऐसा करने का फैसला करते हैं। कुछ लोग क्रिसमस के पेड़ के सामने बैठकर और चुपचाप भगवान से उनके साथ जुड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं। जो कुछ भी यह तय करता है, ईसाई के लिए, भगवान को अपने दिन का हिस्सा बनाना महत्वपूर्ण है।
  • स्टेरेट क्रिसमस स्टेप 15 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    कुछ गतिविधियां चुनें जिन्हें आप और आपके मित्र या परिवार आनंद लेंगे और क्रिसमस के अर्थ से मेल खाएंगे। गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए कुछ विशेष खाद्य पदार्थ तैयार करने पर विचार करें, जो अकेले रहते हैं या जिनके पास कोई करीबी परिवार नहीं है, या बीमार होने के लिए अस्पताल जाते हैं। आप ऐसे लोगों को घर-निर्मित उपहार भी दे सकते हैं, जो शायद इस समय ज्यादा नहीं कमाएंगे।



  • चित्र शीर्षक क्रिसमस चरण 16 शीर्षक से
    4
    जश्न मनाने के लिए दूसरों के साथ समय व्यतीत करें अपने दोस्तों और परिवार के घर में जुड़ें और कुछ समय के साथ मिलकर बिताएं जो इस विशेष समय में भी विश्वास करते हैं।
  • खिताब क्रिसमस चरण 17 शीर्षक वाला चित्र
    5
    दूसरों के लिए दान करें चाहे वह आपका परिवार या मित्र हो या कम भाग्यशाली हो, इस क्रिसमस को देने में कुछ समय बिताना। उद्धारकर्ता को मागी के उपहारों की स्मृति में दान करें, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात, याद रखें कि हमें अवश्य देना चाहिए क्योंकि उसने हमें पहले दिया था
  • चित्र शीर्षक क्रिसमस स्टेप 18 में शीर्षक
    6
    चुप रहने में समय व्यतीत करते हुए हमें क्रिसमस पर दुनिया का उपहार मनाने के लिए यीशु का धन्यवाद करना यह वह दिन है जब ईसाई अलग-अलग उपहारों की शुरुआत का जश्न मनाने के लिए अलग हो गए हैं जो कि मानवता ने कभी प्राप्त किया है। क्रिसमस के मौसम में आभारी दिल के साथ आना जरुरी है यदि आप वास्तव में अपने दान देने और प्राप्त करने के लिए यीशु की भेंट का विस्तार करना चाहते हैं।
  • क्रिसमस चरण 1 9 का शीर्षक चित्र
    7
    अपने पालना बनाएँ क्रिसमस का जश्न मनाने का एक शानदार तरीका है अपने घर या बगीचे में एक पालना बनाना। यदि आपके पास बच्चे हैं, तो उन्हें मदद करने के लिए कहें वे छोटे स्वर्गदूतों और अन्य पात्रों को प्यार करना पसंद करेंगे
    • यदि आपके पास अपनी पालना बनाने की क्षमता नहीं है, तो स्थानीय विद्यालय या चर्च में एक पालना की प्रदर्शनी देखें।
  • विधि 3
    अपने बच्चों के साथ क्रिसमस रखना मनाए

    चित्र शीर्षक क्रिसमस चरण 20 के शीर्षक
    1
    अपने परिवार की परंपराओं में अपने बच्चों को शामिल करें जहाँ भी आप दुनिया में रहते हैं, अपने बच्चों को अपने परिवार की परंपराओं पर जल्दी पढ़ाएं। क्रिसमस में कुछ ऐसा है जो बच्चों के लिए बिल्कुल जादुई है br>
  • चित्र शीर्षक क्रिसमस चरण 21 के शीर्षक
    2
    अपने बच्चों के लिए क्रिसमस की कहानियां बताएं आप उन्हें पढ़ कर, सोने जाने से पहले कहानियों को कह कर, या उनके साथ क्रिसमस की फिल्में देख कर ऐसा कर सकते हैं। एक महान विचार दुनिया भर में सभी क्रिसमस परंपराओं के बारे में एक किताब खरीदने के लिए है यह आपके बच्चों को अन्य संस्कृतियों से परंपराओं के बारे में जानने का अवसर देगा।
  • चित्र शीर्षक से जश्न मनाने के चरण 22
    3
    सांता क्लॉस में उनका विश्वास करने में मदद करें समझाएं कि सांता कौन है और वह आपके घर कैसे जाएंगे वास्तव में अपने बच्चों को उस पर विश्वास करने के लिए, क्रिसमस की पूर्व संध्या पर सांता के लिए कुकीज़ छोड़ने में उनकी मदद करें जब वे सो रहे हैं, तो कुकीज़ खाएं, कुछ बचे हुए सबूत के रूप में, और बिस्तर (यदि कोई हो) पीते हैं। यदि आपके बच्चे सांता के लिए एक नोट छोड़ देते हैं, तो अपने बच्चों का धन्यवाद करने के लिए उनके द्वारा एक संदेश बनाएं या उनसे सवाल पूछिए सामान्य से भिन्न पत्र के साथ पत्र लिखें
    • तुम हिरन के लिए गाजर बाहर भी छोड़ सकते हैं अपने बच्चों को हिरन के लिए गाजर छोड़ दें और जब वे सो रहे हों, गाजर काट लें, कुछ टुकड़े को साक्ष्य के रूप में छोड़ दें।
  • चित्र शीर्षक क्रिसमस 23 कदम
    4
    क्रिसमस कुकीज़ सजाने मिठाई कुकीज़ या जिंजरब्रेड का एक गुच्छा मारो और उन्हें सजाने के लिए अपने बच्चों से पूछो (आप उन्हें सजाने भी कर सकते हैं!)। आपके बच्चे रंगीन और स्वादिष्ट कृतियों में कुकीज़ को सजाने से प्यार करेंगे।
  • स्टेपस्ट क्रिसमस स्टेफ 24 शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने बच्चों से पेड़ को सजाने के लिए कहें एक बार जब आप पेड़ और रोशनी डालते हैं, तो इसे सजाने के लिए अपने परिवार को एक साथ लाएं। यदि आपका बच्चा बहुत छोटा है, तो उन्हें उठाकर उनकी सहायता करें पेड़ में डालने के लिए उन्हें विशेष गहने दे दो
  • चित्र शीर्षक क्रिसमस चरण 25 शीर्षक से
    6
    अपने बच्चों को दिखाएं कि फायरप्लेस में मोज़ाओं को कैसे लटकाया जाए। यदि यह आपकी क्रिसमस की परंपरा का हिस्सा है, तो आपके बच्चों को सांता की प्रतीक्षा करने वाली चिमनी द्वारा अपने मोज़े फांसी की उम्मीद से प्यार होगा। एक अच्छा विचार जब अपने बच्चों को सो रहे हों, स्टॉकिंग्स भरने और उन्हें आग से दूर ले, उन्हें अपने बच्चों के बिस्तर के पैर में छोड़ रहा है है। सुबह में, उन्हें अपने कमरे में अपने मोजे लाने के लिए कहें और आप अपने बिस्तर में मोज़े खोल सकते हैं।
  • विधि 4
    क्रिसमस के वाणिज्यिक पक्ष को अलग छोड़कर

    क्रिसमस स्टेप 26 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    उपहार देने के बजाय अनुष्ठान और परंपरा चुनें अनुष्ठान और परिवार की परंपराओं को स्थापित करें जो क्रिसमस की भावना का सम्मान करते हैं और आपके परिवार के सभी सदस्यों को शामिल करते हैं। परिवार के साथ चर्च में भाग लेने सकता है, उम्र के, परिवार के प्रत्येक सदस्य के लिए कार्यों के साथ भोजन तैयार परवाह किए बिना, या हुए बताया कि कैसे दयालुता के कृत्यों प्रत्येक साल भर में मदद की, एक दूसरे के लिए भावुक पत्र लिखने जा सकती है । आपके अनुष्ठान (या रीति-रिवाजों का सेट) जो भी हो, अच्छे उपहार के लिए दूसरों के साथ प्रतिस्पर्धा करने की तुलना में देखभाल और देकर अधिक जोर देते हैं।
  • चित्र शीर्षक क्रिसमस चरण 27 के शीर्षक से
    2
    उस धन के खर्च से बचें जो आपके पास नहीं हैं कर्ज में न सिर्फ इसलिए कि क्रिसमस है आपको महंगे उपहार खरीदने की ज़रूरत नहीं है - इसके बजाय, आप इसे एक उपहार बना सकते हैं बहुत से लोग पाते हैं कि घर का बना उपहार सबसे अच्छा है क्योंकि यह उपहार देने वाले लोगों की प्रशंसा और विचार दर्शाता है। अपनी संभावनाओं के भीतर एक उपहार दो, लोगों को समझ जाएगा और आप एक महान उदाहरण देंगे जो उपभोग के मद्देनजर दूसरों को मुक्त कर देगा।
    • कुछ उपहार विचार में शामिल हैं: पुस्तक मार्कर, परिवार तस्वीरें फंसाया आप साल, कुकीज़ और क्रिसमस रोटी, या बिस्कुट (आटा, चीनी, बेकिंग पाउडर, चॉकलेट चिप्स और अन्य मसालों की एक किट भर ले लिया है कर रहे हैं एक आम कटोरे में रखा गया है, और टेप पर संलग्न निर्देशों का कहना है कि बिस्किट कैसे बनाया जाना चाहिए, चाहे पानी, तेल, अंडे या जो कुछ भी हो
  • चित्र शीर्षक क्रिसमस चरण 28 का शीर्षक
    3
    कुछ गैर-वाणिज्यिक कैरोल जानें नाटक पियानो या violão- यदि कोई हो, उस व्यक्ति खेलते हैं और एक साथ गाने के लिए प्रेरित हो सकता है अपने परिवार या दोस्तों के समूह में कोई व्यक्ति - वहाँ कुछ सुंदर क्रिसमस गीत आप एक साथ गा सकते हैं। "आओ ऑल यू वैथफुल," "जॉय टू द वर्ल्ड," और "द फर्स्ट नोएल" जैसे गाने सोचें। यदि आप नहीं जानते हैं तो आप ऑनलाइन गीत पा सकते हैं।
  • स्टेरट क्रिसमस स्टेप 2 9 शीर्षक वाला चित्र
    4
    प्रचार को शांत करो! गंभीरता से, इसे रोकने के लिए "यह खरीदें, क्रिसमस के लिए इसे खरीदें" विज्ञापन जो आपके घर पर आक्रमण करते हैं खपत अर्थव्यवस्था का स्थान होता है लेकिन यह एक पवित्र समय के दौरान आपके रहने वाले कमरे में नहीं है। इन विज्ञापनों को चुप्पी करने के लिए अपने बच्चों को सिखाएं और खुद को स्वयं भी करें या अपने पसंदीदा शो रिकॉर्ड करें और उन्हें पास करें हर कोई शांति से ज्यादा महसूस करेगा और शॉपिंग पर जाने की कम इच्छा होगी।
    • जो कि क्रिसमस को उपभोक्तावाद का समय बनाना चाहते हैं, उनसे आंखों से आश्रित रहने से बचें, क्योंकि यह अपने वास्तविक अर्थ से बहुत दूर है, चाहे धार्मिक हो या न।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि अपने घर बर्फ से ढके पेड़, उपहार या अद्भुत मूंगा क्रिसमस कैरोल गुनगुना की एक विशाल ढेर नहीं हो सकता है, लेकिन उनके उत्सव और क्रिसमस धन्यवाद है कि सभी समझौते समाप्त करने के लिए की जरूरत है। कुछ और बोनस है
    • कुछ परिवार, विशेष रूप से जर्मनी या जर्मन मूल में, क्रिसमस के पेड़ों में संरक्षित गिलास के लिए खोजने के लिए सबसे पहले व्यक्ति को सबसे अधिक चिंतित होने के लिए एक विशेष उपहार जीतना है या पहले उपहार खोल सकता है परंपरागत रूप से, इस आभूषण पिछले जाता है।
    • आप लोग हैं, जो कहते हैं कि तुम नहीं, अगर ईसाई नहीं क्रिसमस का जश्न मनाने के लिए उन्हें बचने या उन्हें सलाह है कि वे जो कुछ भी वे अपने घरों की गोपनीयता में चाहते हैं के लिए स्वतंत्र हैं कर सकते हैं पाया गया है।
    • ध्यान रखें कि कुछ लोगों को क्रिसमस का मुश्किल समय लगता है, खासकर अगर कोई प्रिय, बीमार हो, पारिवारिक समस्याएं या किसी प्रिय व्यक्ति को सिर्फ निधन हो गया है उन्हें आराम करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें और उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में शामिल करें।
    • हमेशा अपने दोस्तों के साथ क्रिसमस का आनंद उन्हें अपने घर आने के लिए और क्रिसमस कुकीज़ बनाने के साथ मजा करने के लिए उन्हें फोन करके और यदि आप दुनिया के दूसरे हिस्से में हैं तो अपने कंप्यूटर या टैबलेट का इस्तेमाल अपने दोस्तों के साथ जुड़ने और तस्वीरों का आदान-प्रदान करने और यहां तक ​​कि एक वीडियो कॉन्फ्रेंस बनाने के लिए करते हैं।

    चेतावनी

    • दूसरों को बदलने की कोशिश करने से बचें यद्यपि आपके विश्वास का सम्मान किया जाता है, आपको दूसरों के विश्वासों का सम्मान करना चाहिए। हर किसी के लिए अच्छी चीजों को फैलाने की भावना में, इस दिन की खुशी का आनंद लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com