IhsAdke.com

कैसे एक आदमी है जो बच्चे हैं तिथि करने के लिए कैसे

आप अपने सपनों के आदमी से मिले ... और उसके पास बच्चे हैं? इस स्थिति से निपटने के लिए कैसे?

चरणों

चित्र शीर्षक से एक मैन के साथ बच्चों के चरण 1
1
एक गहरी साँस लें और सुनिश्चित करें कि आप इस प्रकार के रिश्ते से निपट सकते हैं। यदि बच्चों के साथ एक आदमी से संबंधित कभी नहीं आसान है, यह हर किसी के लिए नहीं है बुरा मत मानो अगर आप ध्यान के विभाजन को संभाल नहीं सकते हैं। इसे आत्म-संरक्षण के रूप में देखें बंद करो और अपने साथ थोड़ा सोचो अगर यह वास्तव में आप क्या चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक मैन के साथ बच्चों के चरण 2
    2
    उससे बात करो कभी-कभी आप किस प्रकार महसूस कर रहे हैं, इस बारे में बात करते हुए आपको न केवल बेहतर महसूस कर सकेंगे, बल्कि इससे आप अपनी भावनाओं को भी समझ सकते हैं। आपको छोटी चीजों के बारे में रोना नहीं चाहिए, लेकिन रिबूकिंग भी खराब है।
  • चित्र शीर्षक से एक व्यक्ति के साथ बच्चों के चरण 3
    3
    बच्चों की मां के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखने की कोशिश करें (यदि वह चारों ओर से है) अपने सबसे अच्छे दोस्त (या अपने प्रेमी को यह थोड़ा अजीब लग सकता है) को मत करो, लेकिन ठंडा न हो (वह बच्चों को आपके खिलाफ खड़े कर सकते हैं)। अपने प्रेमी को उनके संबंधों के बारे में पूछने से डरो मत। उन्होंने क्या किया, और विशेषकर, वे अलग क्यों करते हैं? कभी कभी उसे quirks की खोज में मदद मिलेगी आप उसके साथ बेहतर (और उसके साथ भी) सौदा।



  • चित्र शीर्षक से एक मैन के साथ बच्चों के चरण 4
    4
    अपने बच्चों को यह नहीं मानें कि जब तक आप कम से कम तीन महीने तक डेटिंग न करें और जब तक आपके पास मजबूत प्रतिबद्धता न हो कि आपके पास भविष्य में एक साथ हो। बच्चों को अच्छी तरह से जानें यह मत भूलो कि हर संबंध अलग है और आपके बच्चे उस व्यक्ति से मिलने का आनंद ले सकते हैं जो आपके पिता डेटिंग कर रहे हैं, खासकर यदि बच्चा बड़ा हो।
  • चित्र शीर्षक से एक मैन के साथ बच्चों के चरण 5
    5
    बच्चों के लिए शक्ल न करें वे जानते हैं कि क्या हो रहा है अधिकतर मैत्रीपूर्ण तरीके से अभिनय करने से बच्चों को आप पर विश्वास नहीं होगा। बच्चों के साथ बैठो, उन्हें बताएं कि आप उनसे मिलने के लिए उत्सुक हैं, क्योंकि आप वास्तव में उनके पिता से प्यार करते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात, कहते हैं कि आप इस धारणा को नहीं प्राप्त करना चाहते हैं कि आप अपनी माँ को बदलने के लिए वहां हैं। जोर देकर कहते हैं कि आप जानते हैं कि आप अपनी मां की जगह कभी नहीं ले सकते हैं, लेकिन आप हमेशा वहां होंगे यदि उन्हें समर्थन चाहिए उन्हें बताएं कि आप उनके जीवन, उनकी पारिवारिक परंपराओं या अपने पिता या मां के साथ उनके रिश्ते के बारे में कुछ भी नहीं बदलना चाहते हैं। उन्हें बताओ कि इन परंपराओं को जानने के लिए आपको कुछ मदद की आवश्यकता हो सकती है उन्हें बता कर समाप्त करें कि आप वास्तव में उनको बेहतर जानने के लिए उत्सुक हैं और प्रश्नों के लिए खुले हैं।
  • चित्र शीर्षक से दिनांक एक मैन के साथ बच्चे चरण 6
    6
    शुरुआती तौर पर बच्चों में से एक को आप पसंद नहीं करते हैं तो परेशान मत हो यह ऊपर के कारणों में से एक के कारण हो सकता है या फिर आपके साथ कुछ भी नहीं हो सकता है इसके साथ ईमानदारी से डील करें और सम्मान के साथ बच्चे से बात करें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपने साथी और परिवार को कुछ साथी के बारे में बताने से डरते हैं, तो आप शायद जानते हैं कि यह आपके लिए अच्छा नहीं है।
    • यदि आप अकेले और बेजान हैं, तो स्वयं के साथ ईमानदार रहें क्या आप सचमुच बच्चों से जुड़े संबंधों और अपने पूर्व के साथ भावुक सामान लेना चाहते हैं?
    • अपने बच्चों को स्वीकार करने की आपकी क्षमता के बारे में ईमानदार रहें समझें कि उनके बच्चों के लिए उसका प्यार आपके लिए उसके प्यार का समझौता नहीं करता है। आपको अपनी मां होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप उनका परिवार होने जा रहे हैं यदि आप इसे संभाल नहीं सकते हैं, तो इस सम्बन्ध से बाहर निकलना जितनी जल्दी हो सके, सभी शामिल लोगों की पीड़ा को छोड़ दें।
    • स्वयं के साथ ईमानदार रहें निश्चित रूप से आपका साथी अद्भुत है और आप लोगों को एक साथ अच्छा समय मिला है, लेकिन समझ लें कि यदि आप बच्चों को बहुत पसंद नहीं करते हैं और यदि आप अपने स्वाद को बदलने की कोशिश नहीं कर सकते हैं, तो उस तरह से महसूस करने के लिए कोई पाप नहीं है।
    • इसके बारे में बात करें अपने साथी, अपने दोस्तों से बात करें या एक ब्लॉग लिखें। कभी-कभी अपनी भावनाओं को और डर लगाना से आपको बेहतर महसूस होगा।

    चेतावनी

    • एक तैयार परिवार की तलाश में रिश्ते में मत जाओ, अपने साथी द्वारा इसमें प्रवेश करें, जो कुछ भी आता है वह लाभ होता है।
    • अपने पूर्व के बारे में बहुत ज्यादा बात करने की कोशिश न करें, खासकर (लेकिन न सिर्फ) यदि वह एक विधुर है उनके लिए यह मुश्किल हो सकता है, और वह शायद इन बातों के बारे में अतीत से याद दिलाना नहीं चाहता है। याद रखें कि अब, वह आपके साथ है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com