IhsAdke.com

कैसे एक प्रेमी की तरह अभिनय करने के लिए

हालांकि हर कोई एक दिन में रिश्ते में होना चाहता है, ऐसे समय होते हैं जब आपके पास पहले से ही एक प्रेमी है तो ऐसा करना सबसे अच्छा है। क्या यह दोस्तों के समूह को प्रभावित करना है, या एक आग्रहपूर्ण लड़के से बचने के लिए, "मेरा एक प्रेमी है" यह एक अच्छा कदम हो सकता है। यदि आप झूठ बोलते हैं तो आप मूर्खता से विचार करेंगे, लेकिन आपके जैसे अभिनय के नियमों को तोड़ने का एक मजेदार तरीका हो सकता है।

चरणों

विधि 1
किसी को अस्वीकार करने के लिए एक प्रेमी होने का नाटक

चित्र शीर्षक के बिना लड़कों के साथ इश्कबाज शीर्षक चरण 6 होने के नाते
1
रुचि के संकेतों के लिए देखो यदि आप किसी पार्टी में हैं, तो किसी लड़के से बात कर, कुछ संकेतों की तलाश करें लगातार आँख से संपर्क, प्रशंसा और उद्देश्य शरीर की भाषा के रूप में रुचिकर दर्शाते हैं कि वह रुचि रखते हैं। यदि आप किसी को अस्वीकार करना चाहते हैं, तो पहले ब्याज के संकेतों की पहचान करें और कहें कि बातचीत की शुरुआत के बाद से आपके पास एक प्रेमी है।
  • बच्चे में उम्मीदों का निर्माण केवल चीजों को बदतर कर देगा यह कहने में बेहतर है कि जितनी जल्दी हो सके आपके पास एक प्रेमी है। अपने हमलों को स्वीकार करते हुए और फिर कहें कि वह समझौता कर रहा है काम नहीं करेगा, क्योंकि वह सोचता है कि आप अपने प्रेमी को धोखा देना चाहते हैं।
  • अगर कोई बहुत असुविधाजनक है, तो उन्हें बताएं कि आपका प्रेमी जल्द ही बाथरूम से वापस आ जाएगा।
  • किसी के साथ फ्लर्टिंग को रोकने के लिए बताओ चित्र शीर्षक 8
    2
    उसे बताओ वह पहले से ही एक प्रेमी है ज्यादातर मामलों में, जितना संभव हो उतना ही बात करना सबसे अच्छा है। यदि एक लड़का आपके ऊपर आता है, तो बस बताइए कि "मेरे पास एक प्रेमी है" यदि आप बात कर रहे हैं और अधिक सूक्ष्म होना चाहते हैं, तो अपने "प्रेमी" के बारे में बात करने का तरीका ढूंढें।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप संगीत के बारे में बात कर रहे हैं, तो "मेरा प्रेमी का पसंदीदा बैंड _____ है" कहें। यह दिखाने का एक शानदार तरीका है कि आप किसी को अस्वीकार किए बिना प्रतिबद्ध हैं
    • प्रत्यक्ष रहें अगर आप किसी को लगता है कि आपके पास एक प्रेमी है तो उसे रोल न करें यहां तक ​​कि अगर आप किसी को चोट नहीं पहुंचना चाहते हैं, तो सीधे होने से स्थिति की जोखिम कम हो जाएगी जो आवश्यक हो।
  • आप के साथ छेड़खानी को रोकने के लिए किसी को बताओ चित्र शीर्षक 14
    3
    विरोधाभासी संदेशों से बचें किसी को अस्वीकार करने की कोशिश करते समय ऐसे संदेश एक बड़ी समस्या है वास्तव में, पहले से ही शिक्षित करने का सरल कार्य कुछ बच्चों को लगता है कि आप रुचि रखते हैं यदि एक जवान आदमी आपके पीछे है, तो आप उसे जारी रखने के संकेत के रूप में अपनी शिक्षा को समझेंगे। यदि आप वास्तव में एक लड़के को "नहीं" कहना चाहते हैं, तो बहुत स्पष्ट हो।
    • अपने शरीर की भाषा देखें आपको कठोर होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन छूने से बचें, भले ही आप इसे सामान्य रूप से व्यक्त करते हैं।
  • चित्र शीर्षक गॉसिप चरण 14
    4
    याद रखें कि हम प्रौद्योगिकी की उम्र में रहते हैं दूसरे शब्दों में, अगर वह आपका नाम जान लेता है, तो आपको ऑनलाइन देखने के लिए पर्याप्त होगा यदि आप उसे सामाजिक नेटवर्क पर पा सकते हैं, तो लड़का भी आपके रिश्ते की स्थिति देख सकता है और पता लगा सकता है कि आप झूठ बोल रहे हैं यदि यह "एकल" लिखा हुआ है।
    • अगर किसी को पता चला कि आप झूठ बोल रहे हैं, तो उन्होंने इस बहस का इस्तेमाल किया है कि उन्होंने हाल ही में डेटिंग शुरू कर दिया है और अभी तक आधिकारिक फेसबुक संबंध नहीं बनाया है
    • यदि आप अक्सर इस रणनीति का उपयोग करते हैं, तो बस अपने रिश्ते की स्थिति का पर्दाफाश न करें।
  • किसी के साथ छेड़खानी को रोकने के लिए बताओ चित्र शीर्षक 4
    5
    वैकल्पिक तरीकों पर विचार करें कुछ महिलाओं को यह कहते हुए मिल रहा है कि "मेरे पास एक प्रेमी है" यह विचार इस बात को मजबूत करता है कि एक महिला को एक आदमी की जरूरत है जो पूरी तरह से महसूस करने के लिए। इसके अलावा, यह तकनीक इतनी उपयोगी है कि यह सोचने में मुश्किल नहीं है कि यह एक झूठ है बस कह रही है कि "मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है" व्याख्या के लिए कोई जगह नहीं छोड़ेगी और यह दिखाएगा कि आप निर्णयों पर विश्वास रखते हैं।
  • विधि 2
    दोस्तों के बारे में बताते हुए कि आपके पास एक प्रेमी है

    छवि शीर्षक से बचें एक लड़का बंद चरण 6
    1
    नाम से अनुमान वाले प्रेमी को देखें आमतौर पर दोस्तों के लिए बहाना मुश्किल है कि आपके पास एक प्रेमी है, खासकर लंबे समय तक। जब आप उनके साथ कुछ करने से इंकार करते हैं, तो विवरण दो। नाम से अपने प्रेमी को देखें और बोलें, जैसे कि आप एक असली इंसान के बारे में बात कर रहे थे।
    • नाम का चुनाव महत्वपूर्ण है फैंसी या विदेशी नामों से बचें
    • उसे एक उपनाम देने से बचें आपके मित्र उत्सुक हो सकते हैं और आपको सामाजिक नेटवर्क पर ढूंढने का प्रयास कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से डूप आपका प्रेमी चरण 25
    2
    अपने प्रेमी के लिए एक व्यक्तित्व का आविष्कार करें जब हम अधिक विवरण जोड़ते हैं तो कोई भी भ्रम काम करने की अधिक संभावना है। मित्र अपने प्रेमी के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, इसलिए उसके लिए एक व्यक्तित्व को स्वीकार्य बनाएं। वह किसके लिए काम करता है? आप कैसे मिले? उसके आदमी क्या हैं? यदि आप एक प्रेमी के समान काम करते हैं, तो आपको गहराई तक जाने और मजबूर कहानी बनाने की आवश्यकता है।
    • अधिक वास्तविक होने के लिए, अपने प्रेमी को परिपूर्ण नहीं बनाएं। यद्यपि आपको कई दोषों को सूचीबद्ध करने की आवश्यकता नहीं है, तो अपने अच्छे पक्ष को सीमित करें ताकि यह अतिशयोक्ति जैसा नहीं लगता। प्रत्येक व्यक्ति को समय-समय पर अपने साथी के बारे में शिकायत करने के लिए कुछ है।



  • चित्र किसी एक को बताओ कि आप के साथ छेड़खानी को रोकने के लिए चरण 6
    3
    बहुत ज्यादा प्रभावित करने की कोशिश न करें यदि आप पहले से किसी से डेटिंग कर रहे हैं, तो आप शायद अन्य लोगों, विशेष रूप से विपरीत लिंग को प्रभावित करने का प्रयास नहीं करेंगे अगर आप आउटगोइंग हैं, तो आपको नए लोगों के साथ बातचीत करने के लिए इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए
  • छवि का शीर्षक, एक बहिष्कार प्रेमिका चरण 2 से बचें
    4
    खुशी और सुरक्षा का प्रदर्शन करें बहुत से लोग अपने रिश्ते को मानते हैं कि वे रिश्ते में हैं या नहीं। यदि आप खुद को समझना चाहते हैं कि आप किसी के साथ हैं, तो आपको आत्मविश्वास दिखाना होगा। बस अपने रिश्ते की स्थिति को आप सामान्य रूप से कैसा महसूस करते हैं, इसके बारे में न बताएँ।
  • विधि 3
    ऑनलाइन होने का नाटक करते हुए कि आपके पास एक प्रेमी है

    चित्र किसी एक को बताओ कि आप के साथ छेड़खानी को रोकने के लिए चरण 13
    1
    रिश्ते की स्थिति भरें सोशल नेटवर्किंग लोगों के सामने आने का सबसे आसान तरीका है कि आपके पास एक प्रेमी है जो रिश्ते पर पोस्ट कर रहा है। सामाजिक नेटवर्क पर सार्वजनिक रूप से अपने प्रेमी की प्रशंसा करें और अपने मित्रों को रोमांटिक शाम को अपडेट करें, जो आप वास्तव में नहीं कर रहे हैं।
    • पदों को अधिक मत करना, क्योंकि वे दूसरे लोगों के लिए परेशान हो सकते हैं, खासकर उन लोगों को जो एक दोस्त को खोजने में परेशानी होती है।
  • स्टेरप 17 में स्क्रिप्ट के साथ एक लड़का ओवर शीर्षक चित्र
    2
    हंसमुख और आशावादी ऑनलाइन रहें रिश्ते को खारिज करने के लिए जो कुछ भी कारण है, ऐसा लगता है कि आपके पास वास्तव में एक प्रेमी है ऐसे विचारों और भावनाओं की कल्पना करें, जो आम तौर पर प्रतिबद्ध व्यक्तियों से अलग होते हैं और एक संबंध को अनुकरण करते हैं जो आप कर सकते हैं। जब एक रिश्ते में, उदाहरण के लिए, लोग दुख की बातों से ज्यादा खुश हैं।
  • छवि का शीर्षक प्राप्त करें आपका पूर्व वापस यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कदम 11 कभी नहीं
    3
    चित्रों का पोस्ट करें जो रिश्ते का सुझाव देते हैं यहां तक ​​कि अगर लोगों को नकली प्रोफाइल पर संदेह है, तो नकली प्रेमी अधिक असली लगेगा यदि आपके पास वास्तविक दुनिया में फ़ोटो हैं। एक मेज पर दो कप कॉफी के साथ एक सरल तस्वीर और एक उपयुक्त कैप्शन दिखाएगा कि आप किसी विशेष के साथ हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके पास फोटोग्राफ का कोई वास्तविक प्रेमी नहीं है, तो insinuations पर्याप्त होगा।
    • शीर्षक एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है। कुछ स्नेही और रोमांटिक लिखें उदाहरण के लिए, यदि आपके पास टेबल पर दो कप कॉफी है, तो "विशेष व्यक्ति के साथ एक विशेष कॉफी" लिखें।
  • कोई दोस्त नहीं होने के साथ कॉप शीर्षक चित्र 7
    4
    आभासी डेटिंग सेवा को आज़माएं वहाँ आभासी डेटिंग सेवाओं है कि आप एक मासिक शुल्क के लिए नकली प्रेमी होने का अनुभव दे देंगे। भुगतान के बाद, आप वॉइस संदेश, प्यारे ग्रंथों और आपको पहली बार मिलेगी इस बारे में एक प्रशंसनीय कहानी प्राप्त करेंगे। अगर आपको एक प्रेमी के सामने ढोंग करने का एक त्वरित तरीका चाहिए, तो पेशेवरों की एक छोटी सी रचनात्मकता का प्रतिनिधित्व करना सबसे अच्छा तरीका हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • मनोवृत्ति के साथ अभिनय करना कि आपके पास एक प्रेमी है सामाजिक विश्वास का निर्माण करने का एक शक्तिशाली तरीका है, खासकर यदि आप एक प्रेमी हैं या नहीं, तो आप में बहुत सारे स्वयं-प्रेम निवेश करते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप अकेले हैं और एक असली प्रेमी की तलाश में हैं, तो आप की तरह काम करना पहले से ही असली लड़कों को दूर चला जाएगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com