IhsAdke.com

यदि आपके प्रेमी आप को गले लगाते हैं तो कैसे प्रतिक्रिया दें

यदि आप और आपके प्रेमी शारीरिक संपर्क, गले लगाने या चुंबन के आदी नहीं हैं, तो आप अजीब हो सकते हैं (विशेषकर यदि वह आपका पहला प्रेमी है!)। आराम करने में आपकी सहायता करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं

चरणों

चित्र शीर्षक अगर आपका प्रेमी आप को हग्ज़ चरण 1 पर प्रतिक्रिया दें
1
याद रखें कि वह आपका प्रेमी है - आपने चुना है! परेशान न हो
  • चित्र शीर्षक अगर आपका प्रेमी आपको हग्ज़ चरण 2 पर प्रतिक्रिया दें
    2
    इसमें आराम करो यदि आप अपने आप को दूर करते हैं, खासकर यदि आप अक्सर स्पर्श न करते हैं, तो उसे बहुत ही आक्रामक हो सकता है यदि वह अपने चारों ओर अपना हाथ रखता है, तो उसके खिलाफ झुकाएं यदि वह आपको रखता है, उसे वापस पकड़ो मैं दोहराता हूं, याद रखो कि यह है आपके प्रेमी!
  • चित्र शीर्षक अगर आपका प्रेमी आप को हग्ज़ चरण 3 पर प्रतिक्रिया दें
    3
    यदि आप पहले कभी लड़के के साथ नहीं थे या स्पर्श के साथ परेशान नहीं हुए हैं, तो याद रखें कि एक गले या चुंबन तुरंत यौन संबंध नहीं लेते हैं। सरल हग्स देने के बारे में कहने का उनका तरीका है "हाय, प्यार, आपको देखने के लिए अच्छा है आप वास्तव में डेटिंग करना अच्छा लगेगा। " यदि आप चले जाते हैं, तो यह कहने का आपका तरीका है "एचएम, मुझे क्षमा करें? दूर रहें बहुत दूर। "
  • चित्र शीर्षक अगर आपका प्रेमी आपको हग्ज़ चरण 4 पर प्रतिक्रिया दें
    4



    शारीरिक भाषा रिश्तों का हिस्सा है यह अक्सर शब्दों से ज्यादा मजबूत हो सकता है क्योंकि लोग समझते हैं कि आप वास्तव में क्या कह रहे हैं, यह जानने के लिए लोग शारीरिक रूप से भाषा को देखते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप एक मिठाई तरीके से उससे बात करते हैं, तो आप गलत तरीके से बात कर सकते हैं यदि आप बिना किसी स्पष्टीकरण के किसी अन्य व्यक्ति को स्वीकार करते हैं। आपको लगता है: यदि वह कोई स्पष्ट कारण नहीं है, तो क्या आपको चोट नहीं पहुंचेगी?
  • चित्र शीर्षक अगर आपका प्रेमी आपको हग्ज़ चरण 5 पर प्रतिक्रिया दें
    5
    अगर आपको गले लगाकर पसंद नहीं है और अपने प्रेमी को चोट नहीं पहुंचना है, तो उसे बताएं (लेकिन अन्य लोगों के सामने नहीं! अकेले हमेशा बेहतर होता है)। कुछ सरल कहते हैं जैसे "हे, मुझे माफ़ करना है कि उस दिन मैं बेवकूफ हूं ... मैं बहुत गले नहीं हूं।" लोग भौतिक संपर्क बहुत मूल्यवान मानते हैं, इसलिए किसी और को खोजने के लिए कुछ और ढूंढें।
  • चित्र का शीर्षक है अगर आपका प्रेमी हग्स आप चरण 6
    6
    आप "शर्म आलिंगन" हो सकते हैं। अगर यह सच है, तो ऐसा कहें। बहुत से लोग, विशेष रूप से रूढ़िवादी पृष्ठभूमि वाले, सार्वजनिक रूप से शारीरिक संपर्क के बारे में शर्मीली हैं, लेकिन जब वे अकेले होते हैं, तो उन्हें इसके बारे में कोई परवाह नहीं होती है ज्यादातर लोग खुश होने से अधिक हो सकते हैं यदि उनकी गर्लफ्रेंड को अकेले ही गड़बड़ने में कोई समस्या नहीं है - अकेले एक साथ रहने के लिए अधिक समय! और याद रखो कि वह आपका प्रेमी है, जितना तुम उसे गले लगाओ, उतना ही आराम से आपको महसूस होगा!
  • चित्र शीर्षक अगर आपका प्रेमी आपको हग्स कदम 7 कदम
    7
    गले लगाने का एक बहुत ही स्वाभाविक तरीका है कि आप शरीर की भाषा के माध्यम से कितना खुश हो सकते हैं, इसलिए शर्मिंदा न हों, अगर आप अप्रत्याशित रूप से जब भी वह गले लगाने की कोशिश करते हैं, तो वह अस्वीकार कर सकता है। गुड लक!
  • युक्तियाँ

    • लड़कों को शारीरिक संपर्क पसंद है और मेरा मानना ​​है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह चीजों को अगले स्तर तक ले जाना चाहता है, बस उनके खिलाफ आराम करने की कोशिश करें, क्योंकि वे अपनी गर्लफ्रेंड को अपनी बाहों में आराम महसूस करना पसंद करते हैं।
    • याद रखें, सिर्फ इसलिए कि आपने आलिंगन प्राप्त किया है इसका मतलब यह नहीं है कि वह अगले चरण में आगे बढ़ रहा है। कई रिश्तों में हाथ पकड़ना और गले लगाने का पहला कदम है यदि आप एक या दो हग्गों के कारण बाहर निकलना चाहते हैं, तो यह पुनर्विचार डेटिंग समाप्त कर सकता है। कई किशोर लड़के महान हैं, लेकिन शायद इस तरह के एक प्यारी लड़की से निपटने में सक्षम नहीं हैं।
    • यदि आपने खुद को कुछ समय पहले गले लगाया है (और सिर्फ अगर आप इसके साथ आराम कर रहे हैं, कुछ लोग करते हैं और कुछ नहीं करते हैं), तो उसके गले में अपनी बाहों के साथ उसे गले लगाने की कोशिश करें लड़कों को यह पसंद है जब उनकी गर्लफ्रेंड यह करते हैं, और हर एक बार कुछ समय में वे इसे अपने गाल पर चूमेंगे। मेरा मानो, यह लगता है की तुलना में यह बहुत कम डरावना है और इस तरह की चीज़ किसी दिन आपको सामान्य दिखाई देगी।

    चेतावनी

    • एहसास है कि एक रिश्ते जहां कोई शारीरिक संपर्क नहीं है काफी अवास्तविक है यदि आप उसे अपने दिमाग के लिए ही प्यार करते हैं, तो शायद आप बेहतर दोस्त बनना चाहिए।
    • अगर यह था उसने जो कुछ किया, वह बहुत अच्छा हुआ और उसे पता चले कि उन्होंने गलत क्या किया। "आप जानते हैं कि मेरा परिवार कैसे रूढ़िवादी है-हाथों में चलने वाला अब इतना अजीब होगा," या "माई भगवान, मुझे माफ कर दो, मैं ख़राब हो गया ... मेरा मतलब नहीं था। क्या आप आज रात से मिलना चाहते हैं, इसलिए मैं आपको चुका सकता हूँ? "
    • उपरोक्त कदमों को ध्यान में रखें: शरीर की भाषा हम जो कहते हैं उसका हिस्सा है। एक बुरा आलिंगन आपके रिश्ते को नुकसान पहुंचा सकता है अगर चीजें खराब हो जाती हैं, तो उसे बुलाओ या उसे यह बताएं कि यह आपकी गलती थी, न कि उसकी
    • उसे रिश्तेदारों या उसके दोस्तों के सामने मत पकड़ो, कभी-कभी आप के आसपास के लोगों को महसूस करने के लिए असुविधा महसूस हो सकती है जैसे कि वे एक अंतरंग क्षण में घुसपैठ कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com