IhsAdke.com

स्कूल में अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज़ कैसे करें

तो क्या आपको विद्यालय / कक्षा में सबसे खूबसूरत लड़के पर हाथ मिलाया गया? बहुत बढ़िया! आपके लिए अच्छा है यहां कुछ युक्तियां और युक्तियां दी गई हैं जो स्कूल में उसके साथ इश्कबाज़ी करने के लिए कैसे झटके बिना! तो आराम करो और आराम करो।

चरणों

पिक्चर का शीर्षक स्कूल में अपने प्रेमी के साथ Flirty रहो चरण 1
1
उसके साथ समय बिताओ! ब्रेक और स्नैक समय पर उसके करीब रहो, लेकिन हर समय नहीं क्योंकि आप चिपचिपा लग सकते हैं और आप दो आपके दोस्तों के साथ समय बिताना चाहते हो सकते हैं। यदि वह ब्रेक के दौरान किसी भी खेल का अभ्यास करता है, तो उसके लिए जयकार हो या फिर वहां जाकर खेलते रहें! भरोसेमंद होने के लिए यहां अतिरिक्त अंक।
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में अपने प्रेमी के साथ Flirty रहो चरण 2
    2
    उसके साथ इश्कबाज! जब वह तुम्हें पकड़ लेता है, तो उसमें अपना रुख दिखाने के लिए अपना हाथ थोड़ा सा कस कर रखें। जब वह आपको लंबे समय तक पकड़ लेता है, तो अपने सिर को अपने कंधे पर रखना और धीरे से उसकी गर्दन के पीछे मुड़ना, यह एक बहुत ही संवेदनशील स्थान है और आपको खुशी से कब्र छोड़ देगी! उसके साथ चंचल रहें, बहुत मुस्कुराएं और चुटकुले बताएं
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में अपने प्रेमी के साथ Flirty रहो चरण 3
    3



    इसे गुदगुदी! ज्यादातर लड़कों को यह पसंद है जब एक लड़की उन्हें गुदगुदी करती है। यदि वह इसे पसंद नहीं करता है, तो वह शायद आपको तुरंत बताएगा, लेकिन अगर वह वापस गुदगुदी करता है या मज़ेदार लग रहा है और आपको गुदगुदी करने देता है तो आप एक नया समय अर्जित करेंगे! अगर यह आसानी से गुदगुदी हो जाती है, तो आप उसे कुचलने या अपनी अंगुलियों को अपने पक्षों से चलाने के द्वारा लगातार इसे गुदगुदी कर सकते हैं
  • स्कूल में अपने प्रेमी के साथ Flirty रहो चित्र शीर्षक 4
    4
    स्पर्श बाधा से अधिक जब आप किसी चीज़ पर हंसते हैं तो इसे धीरे से हाथ या कंधे पर स्पर्श करें जब आप ठंडे हो जाते हैं तो हग्स के लिए पूछें अतिरिक्त निकटता के लिए यह सही बहाना है यदि वह ऐसा कुछ कहता है, "आज आप बहुत अच्छे लगते हैं," उनका शुक्रिया करो और धीरे से अपना चेहरा सुला लें अपना हाथ उसकी गर्दन से नीचे चलो और गाल पर उसे चूमो!
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में अपने प्रेमी के साथ Flirty रहो चरण 5
    5
    चुंबन का आनंद लें तो आप चुंबन चरण तक पहुंच गए हैं और इसे और अधिक विशेष बनाना चाहते हैं? शायद आप एक आलिंगन समाप्त कर चुके हैं और अब आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं। एक पल के लिए आंखों में उन्हें देखो, फिर उसके मुंह पर गौर करें, उसकी आंखों को तुम्हारा पालन करना चाहिए और वह संकेत को समझने की संभावना है। सफलता! वह टिप समझ गया! अब वह चुंबन के बाद जा रहा है, अब आप क्या करते हैं? धीरे-धीरे उससे संपर्क करें, लेकिन विपरीत दिशा में जाएं, आप नाक एक-दूसरे को मारने नहीं चाहते बस अपने होठों को आराम करो, रसायन विज्ञान काट लें और अपनी आँखें बंद करें! आप नहीं चाहते कि आप अपनी आँखें खोलें जब आप उस पर सीधे दिख रहे हों।
  • युक्तियाँ

    • चुंबन से पहले, सुनिश्चित करें कि आपका सांस ताजा और मेन्थॉल है।
    • बस आराम करो और अपने पैर को जमीन पर जारी रखें, उसके करीब रहने वाले लोगों के बारे में बेवकूफ़ न करें। वह सोच सकता है कि आप वास्तव में भयानक हैं।
    • जब आप मुस्कुराते हैं तो सुनिश्चित करें कि आपके पास दांतों में कुछ नहीं है यदि आप को लक्ष्य करना था तो यह आपके लिए अजीब होगा

    चेतावनी

    • कभी ऐसा न हो कि आप कुछ करने के लिए डर रहे थे बस करो, जब तक कि आप वास्तव में नहीं चाहते।
    • वह शायद उसे चुम्बन नहीं करना चाहें, तो शायद वह अपने गाल को हल्के से चुम्बन करेगा।
    • वह कुछ नहीं करना चाहेगा, इसलिए उसे ऐसा करने के लिए मजबूर न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com