IhsAdke.com

कैसे जानिए अगर प्राथमिक विद्यालय में एक लड़का आपको पसंद करता है

आप दालान के नीचे चल रहे हैं और आप अपने सपने के लड़के को देखते हैं। क्या करना है? उसे कैसे जाना और बात करनी है? या आप कैसे कह सकते हैं कि आप दोस्तों से ज्यादा होना चाहते हैं? यदि आप प्राथमिक विद्यालय में हैं और वास्तव में इस बच्चे की तरह हैं, तो इस गाइड को पढ़ें और पता करें कि क्या भावनाएं आपसी हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक से पता है कि एक मध्य विद्यालय के लड़के ने आपको चरण 1 पसंद किया है
1
स्पष्ट संकेतों के लिए देखो क्या वह आप पर बहुत सी घूरता है या आप जब आप अपने दोस्तों से बात कर रहे हैं देखते हैं? क्या वह कई पाठ संदेश भेजता है? यदि हां, तो वह आपको पसंद कर सकता है यदि आप अभी भी सुनिश्चित नहीं हैं तो पढ़ना जारी रखें
  • चित्र शीर्षक से पता है कि एक मध्य विद्यालय के लड़के ने आपको चरण 2 पसंद किया है
    2
    उससे बात करें और उसे रुचि रखें यदि आप उसे अनदेखा करना चाहते हैं तो उसे आपके पीछे चलने के लिए आ जाएगा, आपने गलत सोचा था।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि क्या एक मध्य विद्यालय के लड़के ने आपको चरण 3 पसंद किया है
    3
    टेक्स्ट संदेश भेजें संदेश भेजना व्यक्ति में बोलने की शर्मिंदा बिना अपनी भावनाओं को कबूल करने का एक तरीका है यदि बातचीत अचानक किसी दूसरे के साथ सहमत हो जाती है और जाहिरा तौर पर कहने के लिए और कुछ नहीं होता है, तो थोड़ा इंतजार करें और देखें कि क्या वह अधिक व्यवसाय की व्यवस्था करने की कोशिश करता है यदि हां, तो उसे रुचि होनी चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से पता है कि क्या एक मध्य विद्यालय के लड़के ने आपको चरण 4 पसंद किया है
    4
    अपने दोस्तों के साथ दोस्त बनाएं लड़कों को एक प्रेमिका है जो अपने दोस्तों के साथ अच्छी तरह से हो जाता है की तरह। हालांकि, उसे महसूस न करें कि आप उसके मुकाबले अपने दोस्तों में अधिक दिलचस्पी रखते हैं।



  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक मध्य विद्यालय के लड़के ने आपको चरण 5 पसंद किया है
    5
    उसे दोस्ती करें, लेकिन बहुत करीब न बनें या आपके मौके को बर्बाद कर देगा। उसे बेहतर जानो ताकि आप जुड़े रहें, जिससे वह आपको ज्यादा दिलचस्पी दिखाए।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक मध्य विद्यालय के लड़के ने आपको चरण 6 पसंद किया है
    6
    क्या वह हमेशा स्कूल के काम में मदद करने के लिए कहता है या क्या आप हमेशा उसके साथ काम करने के लिए चुनते हैं? यदि हां, तो इसका कारण हो सकता है क्योंकि वह आपके साथ समय बिताना पसंद करता है।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक मध्य विद्यालय के लड़के ने आपको चरण 7 पसंद किया है
    7
    क्या वह उसे पर्याप्त गले लगा? हग्स एक महान संकेत हैं कि वह आपको पसंद करते हैं या वह सिर्फ दोस्ताना है, यह गले लगाने के प्रकार पर निर्भर करेगा अगर वह उसे पीछे से पकड़ लेना चाहता है, तो उसके सिर को अपने कंधे पर आराम करना चाहिए, इसका मतलब है कि वह उसे सीधे पकड़ना चाहता है, लेकिन पूछने की हिम्मत नहीं है। यदि वह गले लगाता है तो वह उसे और पहिया उठाता है, तो वह निश्चित रूप से दिलचस्पी लेता है, लेकिन शायद वह अपना विश्वास जीतना चाहता है और उसे बेहतर जानना चाहता है। यहां तक ​​कि अगर वह इसे पीटते हैं, ट्वीट्स, पीठ पर पीठ या आप में टक्कर ... यह अजीब लगता है, लेकिन यह भी एक संकेत है कि वह दिलचस्पी है। कभी-कभी जब एक लड़का एक लड़की को पसंद करता है, तो वह उसका ध्यान पाने के लिए बुरा होगा, इसलिए ये चुटकुले भी एक संकेत हो सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक मध्य विद्यालय के लड़के ने आपको चरण 8 पसंद किया है
    8
    क्या वह हमेशा मुस्कुराता है जब वह देखता है या रुचि दिखाता है? जब वह मुस्कुराता है क्योंकि आप कुछ प्यारा करते हैं या जब आप निराश हो जाते हैं, तो वह आपको देखेगा और आपको एक प्यारा हंसी देगा। अगर वह कुछ अजीब कहता है या उसे कक्षा में कुछ समझ नहीं आ रहा है और वह हंसते और अपनी नाक को छूता है, तो ऐसा लगता है जैसे वह कह रहा है कि वह तुम्हें पसंद करता है और सोचता है कि आप अजीब हैं क्रॉस आंखें रहें (जैसे वह अपनी नाक की नोक पर छूए हुए मौके को देखने की कोशिश कर रहा है) और वह हँसता और उसे मजेदार भी ढूंढता है।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो यदि वह रुचि रखते हैं, तो यह ठीक हो जाएगा कि आप कौन हैं

    चेतावनी

    • बदलने की कोशिश मत करो ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि उसे खेल पसंद है क्योंकि आपको सभी स्कूल खेलों में शामिल होना चाहिए। यह आपके व्यक्तित्व नहीं है
    • कभी अनुमान न करें यदि आप लंबे समय से मित्र रहे हैं, तो यह संभवतया यहां दिए गए सभी संकेतों को दिखाएगा, इसलिए आपको नहीं लगता कि वह आपको इसके लिए पसंद करता है।
    • चिपचिपा मत बनो सभी को अंतरिक्ष की आवश्यकता है
    • मत मानो कि आप उसे पहली बार पसंद करते हैं, क्योंकि भावनाओं को आपसी नहीं होने पर आप बहुत परेशान होंगे।
    • सुनिश्चित करें कि वह आपको केवल तभी पसंद करता है जब आप सबसे अधिक या सबसे - इन संकेतों की गवाही देते हैं
    • चीजें जल्दी करने की कोशिश मत करो अगर उसे अभी भी कोई दिलचस्पी नहीं है, तो रुचि लेने के लिए उसे कुछ समय लगेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com