IhsAdke.com

कैसे जानो कि अगर आपका स्कूल में एक लड़का आपको पसंद करता है

कभी-कभी निर्धारित करता है कि लड़का किसी को पसंद करता है या नहीं, बहुत कठिन हो सकता है! बहुत से लोग पेट में ठंडा महसूस करते हैं या किसी नुकीला कंपनी में परेशान होते हैं, और यह यह निर्धारित करने की हमारी क्षमता को बाधित करता है कि क्या लड़का सिर्फ दोस्ती चाहता है या अगर वह कुछ और में रुचि रखता है इस सहपाठी की बातचीत और मौखिक और शारीरिक भाषा की व्याख्या करने के लिए सीखना आपको यह पता लगाने में मदद करेगा कि वह आपकी भावनाओं से मेल खाता है या नहीं!

चरणों

विधि 1
शरीर की भाषा को ध्यान में रखते हुए

चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या मध्य विद्यालय में एक लड़का आपको चरण 1 पसंद करता है
1
ध्यान दें कि अगर आप उसकी नजर देखते हैं क्या तुमने कभी उस साथी को पकड़ लिया है जो आपको देख रहा है? यदि हां, तो वह दोस्ती से परे कुछ में दिलचस्पी है! सावधान रहें कि इसे ज़्यादा नहीं करें और लड़के की दिशा में न रोकें - अन्यथा, वह यह महसूस करने के लिए बस वापस आ सकता है कि उसे सामना करना पड़ रहा है!
  • बताएं कि मिडिल स्कूल में एक लड़के आपको चरण 2 पसंद करती है
    2
    ध्यान दें कि वह अक्सर मुस्कुराता है एक लड़का है जो मुस्कुराता है किसी के लिए एक बहुत गलत उद्देश्यों के लिए हो सकता है, तो पिछली बार वह उसे देखा के बारे में सोचना - अगर वह आप के लिए कई बार मुस्कराए, कोई असली कारण, वहाँ एक अच्छा मौका है कि आप एक उपन्यास में रुचि रखते हैं है।
  • टेलर इमेज का शीर्षक बताएं कि मिडिल स्कूल में एक लड़का आपको चरण 3 पसंद करता है
    3
    उन जगहों पर नजर रखें जहां वह बैठने का फैसला करता है। एक लड़का आप दोस्तों के एक व्यक्ति को अगर इस आदमी हमेशा भी कोई स्पष्ट कारण के लिए, अपने पक्ष द्वारा बैठने के लिए की तलाश में है जो goste- नहीं करता है के साथ नज़दीकी बढ़ाने के साथ बैठने नहीं दूँगा, यह काफी संभावना है कि वह कुछ करने के लिए है बात।
    • कक्षा में पहले या विद्यालय में आने का प्रयास करें, जहां एक जगह चुनने वाले पहले व्यक्ति बनें - यदि बच्चा आपके बगल में बैठने का फैसला करता है, तो यह एक अच्छा संकेत होगा!
    • वह आपके सामने एक जगह लेने के लिए बहुत शर्मीली हो सकता है, लेकिन ध्यान दें कि क्या वह अभी भी आपके पास अपेक्षाकृत करीबी होना चाहता है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या मध्य विद्यालय में एक लड़का आपको चरण 1 पसंद करता है
    4
    सूचना अगर वह किसी प्रकार का शारीरिक संपर्क करने की कोशिश करता है यदि लड़के बातचीत के दौरान आपको छूने की कोशिश करता है, तो यह एक अच्छा संकेत है गुदगुदी, पोक, गले लगाने और अपने हाथ को अपने कंधे पर डालने के लिए - यह सब अच्छे संकेत हैं जो एक सहयोगी दोस्ती से परे कुछ चाहते हैं।
    • अगर आप किसी निश्चित प्रकार के शारीरिक संपर्क के साथ आराम से नहीं हैं तो बच्चे को कुछ करने से रोकने के लिए कहने से डरना न हो - अपने बचाव का तरीका जानना बहुत महत्वपूर्ण है।
  • विधि 2
    उससे बात कर रहे

    टेलर इमेज शीर्षक से बताएं कि मिडिल स्कूल में एक लड़का आपको चरण 5 पसंद करता है
    1
    ध्यान दें कि जब वह आपकी तरफ से परेशान दिखता है एक लड़का किसी अन्य व्यक्ति की कंपनी में घबराहट दिखाता है, जब वह बहुत ज्यादा हंसता है, स्टटर्स करता है, अजीब चुटकुले करता है या बातचीत के दौरान आँख से संपर्क करने से बचा जाता है। उस युग के कई लड़कों को एक लड़की की उपस्थिति में अधिक तनाव मिलता है, इसलिए आपके सहयोगी की घबराहट एक अच्छा संकेत है!
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या मध्य विद्यालय में एक लड़का आपको चरण 6 पसंद करता है
    2
    अपनी बातचीत में दखल देने की आदत से अवगत रहें। क्या वह आम तौर पर टिप्पणी करता है जब वह आपकी बातचीत को मित्र के साथ सुनता है? उस मामले में, शायद यह साथी एक विषय खींचने का एक तरीका तलाश रहा है - उसे बात करने दो! यह स्पष्ट करने के लिए कुछ मजाक बनाएं कि उनकी उपस्थिति का स्वागत है
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या मध्य विद्यालय में एक लड़का आपको चरण 7 पसंद करता है
    3
    सूचना अगर वह अपने दोस्तों से बात करने की कोशिश करता है क्या लड़का अपने सहकर्मियों के साथ एक विषय लाने के लिए कई बार आ सकता है, लेकिन जरूरी नहीं कि आप के साथ? उस मामले में, उसे अभी भी उनसे संपर्क करने के लिए साहस का पता लगाना पड़ सकता है और उनके दोस्तों के पास एक बहाने के रूप में उनका उपयोग करना होगा।
    • अगर लड़का कभी एक ही व्यक्ति को बात करते हैं, यह अधिक संभावना है कि वह बस उसके साथ चैट करने के लिए पसंद करती है - यदि कोई व्यक्ति आपके साथ कुछ और करना चाहता है या अगर आप सिर्फ अपने दोस्त की कंपनी की तरह विचार करने के लिए मुश्किल हो सकता है। दूसरी तरफ, यदि आपके पास विभिन्न सहयोगियों के साथ विषय खींचने की आदत है, तो यह आपके लिए क्रम में हो सकता है!



  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या मध्य विद्यालय में एक लड़का आपको चरण 4 पसंद करता है
    4
    कोई विषय नहीं खींचने की आदत पर ध्यान दें। एक सहयोगी जिनके साथ आप से पहले अचानक बात की कभी नहीं किया था उसका रवैया बदल गया है और अब बातचीत में रुचि दिखाता है तो इसका एक अच्छा संकेत है। एक लड़के को क्या लगता है यह पता लगाने का एक अच्छा तरीका है कि वह बात खींचने के लिए बहाने बनाने की आदत पर ध्यान देकर - जैसे कि आप कमरे में बैठे हुए हैं, भले ही एक पेंसिल उधार लेने के लिए अपने बटुए तक घूमना।
  • 5
    प्रशंसा पर नजर रखें हम आम तौर पर उन लोगों को अच्छी बातें नहीं कहते हैं जिन्हें हम पसंद नहीं करते - इसलिए यदि यह सहयोगी कई सहज प्रशंसा की पेशकश कर रहा है, तो उसके पास असत्य इरादे हैं।
    • उदाहरण के लिए, "मैं आपकी प्रस्तुति को प्यार करता था" या "इस ब्लाउज़ को आप पर अच्छा लग रहा है" जैसे प्रशंसा रोमांटिक रुचि के लक्षण हो सकती है
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या मध्य विद्यालय में एक लड़का आपको चरण 13 पसंद करता है
    6
    पूछें कि क्या वह इसके लिए तैयार है। यह रवैया साहस का एक सा आवश्यकता है, लेकिन सवाल पूछने अगर आप कुछ समय के लिए बात कर रहे हैं और लड़के ब्याज के कई संकेत से पता चला है के साथ कुछ भी गलत नहीं है - शायद उनके सहयोगी शर्म आनी है, लेकिन यह वास्तव में सच कह खत्म हो जाएगा आप दोस्ती से परे कुछ चाहते हैं
    • बस कुछ कहें "मैं आपको बहुत पसंद करता हूं। क्या तुम मुझे भी पसंद करते हो?" आपकी भावनाओं के बारे में बात करके प्रश्न प्रारंभ करना सबसे अच्छा है, अन्यथा अन्य व्यक्ति सोच सकता है कि आप उसका मज़ाक उड़ा रहे हैं
    • यदि वह प्रश्न या उत्तर से बच जाता है, तो "आप मजाक कर रहे थे बस बहकाते हैं ;" यह एक मजाक है! " और विषय को परिवर्तित करें।
  • विधि 3
    छेड़खानी साइन्स की पहचान करना

    टेलर इमेज शीर्षक से बताएं कि मिडिल स्कूल में एक लड़के आपको चरण 9 पसंद करती है
    1
    इस पर ध्यान रखें कि, अचानक, यह सहयोगी हर जगह दिखाई देने लगती है। जब एक बच्चे को उसी स्थान पर जाना पड़ता है, तो शायद वह एक विषय खींचने का मौका तलाश रहा होगा। कई लड़के उन लोगों से बात करने में शर्म हैं जो वे पसंद करते हैं और शायद वह आपके लिए जितना संभव हो उतना करीबी बनकर उस शर्म की बात करना चाहता है।
  • 2
    अपने आप से पूछें कि क्या वह आपकी तरफ से अलग तरीके से काम करता है। यदि लड़का उसे उसी तरह व्यवहार करता है जिस तरह से वह अपने सभी दोस्तों के साथ व्यवहार करता है, तो कोई गलत इरादा नहीं हो सकता है दूसरी ओर, वहाँ एक अच्छा मौका है कि वह रुचि रखता है कि सहयोगी हमेशा दूसरों की कंपनी में बहिर्मुखी है, लेकिन आप के साथ बात खींच नहीं कर सकते हैं या अक्सर एक कठिन छवि करीबी दोस्तों को प्रदर्शित करता है, तो है, लेकिन पूछता है कि आप कैसा महसूस कर रहे ।
  • बताएं कि मिडल स्कूल में एक लड़के को बताएं कि आप चरण 10 को पसंद करते हैं
    3
    सूचना अगर वह आपके साथ प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश करता है क्या उसने कभी शारीरिक शिक्षा के दौरान आपके साथ दौड़ने की कोशिश की है, या एक परीक्षा में अपने स्कोर से अधिक? कई बच्चे एक लड़की के साथ प्रतिस्पर्धा करने का प्रयास करते हैं, जिसे वे बेहतर जानना चाहते हैं - इस तरह के व्यवहार को एक अच्छे संकेत के रूप में देखें
    • लड़के को हर समय जीतने के लिए प्रलोभित न होने दें, अपने आप से सच रहें - याद रखें कि हमें किसी अन्य व्यक्ति की वजह से नहीं बदला जाना चाहिए, क्योंकि यह कभी इसके लायक नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं कि क्या मध्य विद्यालय में एक लड़का आपको चरण 12 पसंद करता है
    4
    उसकी प्रतिक्रिया पर नज़र रखें जब आप उसे किसी और के साथ देखते हैं एक लड़का जो नाराज़ हो जाता है या चोट करता है जब वह दूसरे लड़के की कंपनी में अपने दोस्त को देखता है तो उसे इसमें रुचि हो सकती है ध्यान दें कि जब वह उसे किसी से बात कर देखता है तो वह कैसे काम करता है
    • उद्देश्य पर ईर्ष्या भड़काने की कोशिश मत करो - यह एक छलनी रवैया है जो बच्चे को डरा सकती है।
    • लोग हैं, जो इस तरह के एक स्थिति के लिए एक अतिरंजित तरह से प्रतिक्रिया से सावधान रहें - परेशान हो या एक छोटे से ईर्ष्या महसूस करते हैं, स्वीकार्य प्रतिक्रियाओं रहे हैं, लेकिन एक लड़का व्यवहार को नियंत्रित करने में घबरा पाने के लिए के संकेत दे रहा है गुस्से का आवेश करते हैं, या आप पर चिल्लाता या दूसरे आदमी
  • 5
    अगर आपको एक उपहार मिल जाए तो अपनी आंख खोलें। वह शायद तुम्हें पसंद करता है और इस तरह के एक भाव के साथ इसे जीतने के लिए चाहता है - कई लड़कों अपने क्रश देने के लिए है, इसलिए सावधान रहना अगर यह सहयोगी इलाज के किसी भी प्रकार की पेशकश करते हैं, भले ही वह कुछ छोटे, एक स्टीकर या एक पेंसिल की तरह है की तरह है।
    • धन या इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों जैसे किसी भी अधिक उदार उपहार को स्वीकार न करें - बस कहें कि आप भौतिक वस्तुओं को प्राप्त करने के बजाय लड़के को बेहतर जानना पसंद करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • हर कोई अलग है कुछ बच्चे ब्याज का कोई संकेत नहीं दिखाते हैं जब वे किसी के साथ प्यार करते हैं, और अन्य लोग बहुत दोस्ताना व्यवहार शुरू कर सकते हैं।
    • किसी सहयोगी के संबंध में हस्तक्षेप करने का प्रयास न करें जो किसी को पसंद करता है या जो पहले से ही एक प्रेमिका है - यह केवल आप को एक बेताब और दुर्भावनापूर्ण लड़की की तरह दिखाई देगा।
    • किसी को प्रभावित करने की कोशिश मत करो! आप बच्चे को डरा देंगे यदि आप उसे चारों ओर से पीछा करना शुरू करेंगे और गौर करने के लिए कुछ भी करेंगे।
    • यह जानने के लिए कि क्या वह वास्तव में आपको पसंद करता है या यदि यह सिर्फ एक खाली शाल है, तो देखें कि क्या वह उसी तरह अन्य लड़कियों के साथ काम करता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com