IhsAdke.com

एक लड़के को बनाने के लिए शारीरिक भाषा का उपयोग कैसे करें

हम सभी जानते हैं कि यह कैसे करना है। आप उसकी आंखों की ओर देख रहे हैं और वह वापस सिर हिलाते हैं। उसने दिखाया कि वह दिलचस्पी है - तो अगला कदम क्या है? शरीर की भाषा का उपयोग करने के लिए प्रभावी ढंग से दिखाते हैं कि आप एक लड़के के लिए बने हैं वह कुछ है जिसे सीखा और आनंद लिया जा सकता है

चरणों

अधिक शीर्षक वाले लड़के को रखने के लिए शारीरिक भाषा का प्रयोग करें शीर्षक
1
हमसे संपर्क करें आपकी आँखों के साथ जब आपकी शारीरिक भाषा की बात आती है तो आपकी आँखों में बहुत सी शक्ति होती है वे ब्याज का संकेत देते हैं, और बताते हैं कि लड़का भी दिलचस्पी है नेत्र संपर्क हृदय की दर बढ़ता है और प्यार या जुनून के साथ जुड़े हार्मोन को रिलीज करने में मदद करता है।
  • जिस व्यक्ति को आप रुचि रखते हैं उसकी जांच करें, लेकिन आप उसे नहीं जानते या कभी उससे बात नहीं करते दिखाएं कि आप इसका मूल्यांकन कर रहे हैं - निश्चित आँखें निरंतर रुचि का एक स्पष्ट संकेत है।
  • चेहरे को देखो यह ब्याज का एक स्पष्ट संकेत है
  • झुकाव और संकेतों कास्टिंग करने से उसमें रुचि बताने में मदद मिलती है
  • सीधे दिखने से बचें- वह उड़ान मोड में पहुंच सकता है। अपना आकस्मिक नज़र रखना और हमेशा मुस्कुराएं
  • अधिक शीर्षक वाले चरण 2 में एक लड़के को रखने के लिए शारीरिक भाषा का उपयोग करें शीर्षक
    2
    जब वह मुस्कुराता है, सिर हिलाता है, अपनी आइब्रो थोड़ा उठाएं। मजबूर या अतिरंजित प्रतीत किए बिना, उसे अपनी अभिव्यक्ति में परिवर्तन को नोटिस करने के लिए पर्याप्त है यह मुग्ध देखना महत्वपूर्ण है, और निराश नहीं। लेकिन अधिक प्रतिक्रिया न करना (उन्हें लगता है कि आप बहुत रुचि रखते हैं) याद रखें
  • अधिक शीर्षक वाला लड़का रखने के लिए शारीरिक भाषा का प्रयोग करें शीर्षक
    3
    नीचे देखें और अपनी आँखों को सावधानी से ले जाएं लेकिन बहुत ज्यादा नहीं! इससे आप निर्दोष दिखते हैं लेकिन फिर भी रुचि रखते हैं। ऐसा करते समय, नीचे देखें या अन्य कंधे पर देखें
  • अधिक शीर्षक वाला लड़का रखने के लिए शारीरिक भाषा का प्रयोग करें शीर्षक
    4
    निचले दांतों के निचले हिस्से के विरुद्ध अपनी जीभ दबाएं अपना मुंह थोड़ी अधिक खोलें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं (अन्यथा, आप हवा की तलाश में मछली की तरह दिखेंगे)। आप खुश दिखाई देंगे और यह भी छाप देंगे कि आप एक अच्छे चुंबक हैं, जो कि वे क्या चाहते हैं।
  • अधिक शीर्षक वाला लड़का रखने के लिए शारीरिक भाषा का प्रयोग करें शीर्षक
    5



    जब आपकी आँखें उससे मिलती हैं, तो अपने कंधे को थोड़ा आगे बढ़ाएं और फिर इसे छोड़ दें। केवल कंधे को ले जाएं, पूरे हाथ नहीं। जैसा कि आप अपने कंधे को आगे बढ़ाते हैं, अपने सिर को उसके पास ले आओ। जब आप अपने कंधे को छोड़ दें, अपने सिर को ऊपर ले जाएं
    • अपने कंधे को देखने की कोशिश करें - यह स्थिति आपके घटता पर जोर देती है और अधिक ध्यान खींचती है।
  • अधिक शीर्षक वाला लड़का रखने के लिए शारीरिक भाषा का प्रयोग करें शीर्षक
    6
    आप जल्दी से बच्चे को देखो, दूर देखो और आप क्या कर रहे थे के साथ जारी रखें। यह आपको अधिक चाहते हैं और सोच रहा है कि आप क्या चाहते थे जब उसके साथ छेड़खानी करने के लिए आगे बढ़ें।
  • अधिक शीर्षक वाले लड़के को रखने के लिए बॉडी लैंग्वेज का उपयोग करें शीर्षक
    7
    करीब हो जाओ जब यह ब्याज दिखाने के लिए शुरू होता है, तो इसे और अधिक निश्चित होने के करीब पहुंचें। उसके करीब ले जाएं और हाथ या हाथ के आधार को स्पर्श करें, या जब आप बात कर रहे हों तो अपना हाथ, हाथ या कंधे को धीरे से पकड़ लें। यह बिल्कुल भी मुश्किल नहीं है: अपने हाथ को फिर से खींचने से पहले सिर्फ हल्का और तेज़ स्पर्श।
    • दुबला आगे और कानाफूसी धीरे से बात करने से उसे चारा काट लेंगे। यदि वह आना चाहता है तो वह दिलचस्पी लेगा - लेकिन सावधान रहें कि वह धनुष करते समय पीछे की तरफ जाता है - इसका मतलब है कि उसके पास कोई रुचि नहीं है।
    • अगर वह छूता है या स्पर्श होता है, तो शायद इसका मतलब है कि वह आपके और इसलिए घबराहट है कि आप बहुत तेज़ हो रहे हैं! इसके साथ अधिक आराम करने की कोशिश करें
  • अधिक शीर्षक वाला लड़का रखने के लिए शारीरिक भाषा का प्रयोग करें शीर्षक
    8
    अपने बालों को हल करें अपनी उंगलियों को अपने बालों से धीरे से चलाएं, गर्दन के पैरों पर रोकें। जब आपकी उंगलियां गर्दन तक पहुंचती हैं, तो अपनी उंगलियों को कॉलरबोन से पीछे की ओर चलाएं या अपने हार के लटकन को झुकाएं। अपने शरीर को पथपाकर इस तरह से एक रूचि का सामना करने के लिए आपको बारीकी से देखने का कारण बनता है
    • ध्यान दें, अगर वह अपने होंठों को मुड़ता है या अपनी उंगलियों के साथ उसके मुंह को छूता है - यदि वह ऐसा होता है, तो आप उसके हित के क्षेत्र में अच्छे हैं।
  • अधिक शीर्षक वाला लड़का रखने के लिए शारीरिक भाषा का प्रयोग करें शीर्षक
    9
    आपको याद रखना चाहिए कि आखिरी चीज अपने आप में है - हमेशा ध्यान रखें कि हर कोई पहले ही जाल में गिर चुका है।
    • अपने आप को आकर्षक बनाएं अधिनियम या उसके सामने बेवकूफ देखो, यदि आप वास्तव में बहुत चालाक हैं, तो यह आपको भ्रमित कर देगा। वह सोचने लगेगा कि क्या सब कुछ सच है या सिर्फ एक झूठ है शुरुआत में ऐसा करने के लिए ठीक है कि उसे आपकी उपस्थिति को नोटिस करने या आपसे बात करने के लिए (एक अच्छे तरीके से)। लेकिन जब आप एक वार्तालाप शुरू करते हैं, तो स्वयं बनें और स्वाभाविक रूप से कार्य करें!
    • कहाँ देखने के लिए जब आप दो बात कर रहे हों, अपने होंठ को देखो और सुनिश्चित करें कि आप क्या कहते हैं, वह सुन रहे हैं। एक कट ऑफ पल तब होता है जब आदमी सोचता है कि आप सिर्फ उसका लाभ ले रहे हैं। जाहिर है, लड़कियों को वैसे ही भी लगता है
  • युक्तियाँ

    • वह चिंताओं में शामिल है जिसमें सिर या शरीर की ओर झुकाव, आपके सामने कलाई, आप को छूने के लिए आंदोलनों, आँखें आपके चेहरे में घुसने, फिर ठीक दिखते हुए, अपनी ठोड़ी को खरोंचते हुए बात कर), अपने शरीर का सामना करना पड़ता है, और एक असली मुस्कान
    • प्रत्येक आंदोलन को केवल कुछ सेकंड लेना चाहिए। आप उसके लिए एक शो कर रहे हैं - तो उसे थका नहीं होने दो। यदि आप बहुत लंबा लेते हैं, तो वह रुचि खो देंगे और दूर देखेंगे। आपको यहां इश्कबाज चाहिए- निशान याद मत करो!
    • वह लक्षण जो आपके अंदर इतना दिलचस्पी नहीं है, उसमें शामिल हैं: अपनी बाहों को पार करना, आप से दूर खींचकर, अपनी गर्दन रगड़ना (वह झूठ बोलकर या दमन कर सकता है जो वह वास्तव में सोचता है), उसके पैरों और पैरों को बाहर निकलने का संकेत देता है , अपने सिर को हिलाएं, आगे पीछे झुकाएं, अपनी टकटकी से बचें, अपने पैरों को घुमाएं या दस्तक लें, एक कदम पीछे ले जाएं, और आपको मिरर न करें।
    • पहली बार हमेशा सर्वश्रेष्ठ नहीं होता है यदि आप उसे देखकर आप पर ध्यान नहीं देते हैं, तो उस पर मुस्कान की कोशिश करो। इसके बाद, समय-समय पर, एक मोहक चेहरा बनाओ (लंबे समय तक नहीं, हालांकि, क्योंकि यह आपको थोड़ा डरावना मिलेगा)

    चेतावनी

    • दृश्य संपर्क सिर्फ उसका ध्यान पाने के लिए नहीं है यह देखने के लिए अवसर ले लो कि उसकी आंखें कैसे व्यवहार करती हैं यदि वे निष्क्रिय हैं, तो इसे जाने दें इसके अलावा, अगर वह आपको अनुचित तरीके से या आप को देखता है, तो उसे वहां भी छोड़ दो, फिर भी उसे छोड़ दो - आखिर, एक अजनबी जिसे नहीं दिखता है कि कब देखना बंद कर देता है और आपको असहज महसूस होता है तो वह किसी के साथ नहीं रहना है।
    • उसे रूचि रखें यदि वह आप पर ध्यान नहीं दे रहा है, तो इसका कारण यह है कि आप उसे उबाऊ कर रहे हैं। सुनिश्चित करें कि आप इसे ज़्यादा नहीं करते, क्योंकि बहुत अधिक चीनी बीमार हैं!
    • अगर उस आदमी में आपकी कोई दिलचस्पी नहीं है, तो किसी भी कदम का पालन न करें - आप शायद बेवकूफ खेलेंगे। आपको बाद में इस भूतिया की ज़रूरत नहीं है!
    • सावधान रहें कि आप किससे इश्कबाज़ करते हैं - सभी लोग शांत नहीं हैं जब आप किसी अजनबी के साथ इश्कबाज़ी करना चाहते हैं तो हमेशा एक सार्वजनिक स्थान पर और मित्रों के साथ रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com