IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए अगर एक लड़का आप में रुचि खो दिया है

जब एक लड़का जो आपके विचारों को एक बार बहुत दूर रखता है, तो यह पूछना स्वाभाविक है कि क्यों कुछ संकेत हैं जो बता सकते हैं कि एक लड़के ने आप में रुचि खो दी है। रिश्ते खत्म हो जाने पर उन्हें तैयार करने के लिए तैयार रहना आपकी सहायता कर सकता है, जिससे आप अपना ध्यान रख सकते हैं और आगे बढ़ सकते हैं।

चरणों

विधि 1
संचार में परिवर्तन के लिए देखो

प्यार और मित्रता के बीच विभेद करने वाला चित्र शीर्षक चरण 20
1
देखें कि क्या वह कम संपर्क में है यह ब्याज की हानि के पहले संकेतों में से एक हो सकता है आम तौर पर, आप यह मान सकते हैं कि यदि कोई व्यक्ति आपके साथ बात करना चाहता है तो आपसे संपर्क कर सकते हैं, इसलिए इसे नज़रअंदाज़ रखें कि वह कहलाए या संदेश भेजते हैं और कहीं से भी ऐसा करने से रोकते हैं।
  • वह बहुत व्यस्त हो सकता है, लेकिन यदि यह लंबे समय तक होता है, तो यह एक स्पष्ट संकेत है कि कुछ गलत है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर कोई लड़का आपको एक मित्र से ज्यादा पसंद करता है चरण 1
    2
    देखें कि बातचीत कम है यह संपर्क में कमी से संबंधित है अगर आपको लगता है कि वह केवल थोड़े समय के लिए आपसे बात कर रहे हैं, तो उस पर नज़र रखें।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप फोन पर बात करने में घंटे बिताते हैं और अब केवल 10 मिनट के लिए बात कर रहे हैं, तो यह ब्याज की हानि का संकेत हो सकता है। वह अपने संदेशों और कॉलों की अनदेखी करके बातचीत को कम करने का प्रयास कर सकते हैं, जवाब देने में बहुत समय लेते हुए कह रहे हैं कि उसे बिना किसी अच्छे कारण के बोलना बंद करना होगा।
  • पिक्चर का शीर्षक बनाओ एक मित्र पतन में तुम्हारे साथ कदम 6
    3
    सूचना अगर उसकी टोन बदल गई यह ब्याज की हानि का एक बड़ा संकेत है कुछ पुरुष उन लोगों से बात करते हैं जो सामान्य से अधिक चिकना, अधिक वीर स्वर में रुचि रखते हैं। जब उसकी भावनाओं को दूर हो जाता है, शायद उसका टोन बदलता है और वह जितना वह बोलता है उतना ही लगता है।
    • हो सकता है कि वह भी असभ्य है या आप को बुरा चीजें कहते हैं। यह एक बड़ा संकेत है कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है। इसके अलावा, आप किसी ऐसे व्यक्ति के आसपास होने के लायक नहीं हैं जो आपको बुरी तरह से व्यवहार करता है या ऐसी बातें कहता है। यदि वह आपके दिखने, आपके द्वारा किए गए कार्यों या आप जिस तरह से कार्य करता है, तो वह बात करने के लिए शुरू हो जाता है, तो यह उस कहानी को समाप्त करने का समय होगा।
  • एक स्वस्थ रिश्ते का शीर्षक है चित्र 8
    4
    सुनो वह क्या कहते हैं। क्या वह बातचीत के दौरान आपके बारे में महत्वपूर्ण चीजें पूछता है या क्या आप अपना ध्यान अपनी ओर रखते हैं? एक इच्छुक लड़का हमेशा आपको वास्तविकता के बारे में जानने के लिए गहरी बातचीत करने का प्रयास करेगा। ध्यान दें कि यह उथले हो रहा है या बातचीत को कम करने की कोशिश कर रहा है।
    • वह मामूली संकेत दे सकता है जो दिखाना है कि वह दिलचस्पी है या नहीं। वह क्या कहता है पर ध्यान दो और वह आपसे कैसे बात करता है
    • यदि लड़का दूसरे लोगों के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करना शुरू कर देता है, खासकर यदि यह रोमांटिक संदर्भ में है, तो वह शायद उसे केवल मित्र के रूप में ही चाहता है
  • विधि 2
    आप कैसे काम करते हैं इसके बारे में परिवर्तनों को देखें

    पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हू इट फॉर 4
    1
    नोटिस अगर यह योजना रद्द करता है यदि वह लगातार उन योजनाओं को रद्द कर रहा है जिन्हें आपने टिप्पणी के बिना बनाया है, तो यह एक संकेत मानिए कि वह आपको तारीख नहीं चाहता है हो सकता है कि वह उसे भी फोन करना बंद कर दे, जो कि खराब संकेत है
    • अगर आपको लगता है कि आप केवल एक ही सुझाव देने और योजना बनाने की योजना बना रहे हैं, तो समय लें और यह देखने के लिए इंतजार करें कि क्या वह ऐसा करने की कोशिश करेगा। वह निश्चित रूप से योजना बना देगा और अगर आप अभी भी रुचि रखते हैं तो आपको छोड़ने के लिए बुलाएगा।
    • वह योजनाओं को रद्द करने के लिए मूर्खतापूर्ण बहाने बना सकता है, जैसे कि वह कह सकता है कि वह ऐसा नहीं कर सकता क्योंकि वह कहने के बिना अन्य चीजें हैं जो कुछ है सावधान रहें यदि आप ध्यान दें कि वह इस प्रकार की प्रतिक्रिया लगातार दे रहा है या कुछ योजना बनाने की बात करते समय भ्रामक है यदि वह स्पष्ट और विशिष्ट विवरण दिए बिना "मैं किसी और के साथ कुछ चिह्नित करता हूं" या "मैं आज रात नहीं जा सकता" जैसी कुछ कहता हूं, तो यह एक बुरा संकेत होगा
  • प्यार और दोस्ती के बीच विभेद करने वाला चित्र शीर्षक चरण 2
    2
    दूसरों के साथ अपने व्यवहार का निरीक्षण करें आपको यह निर्धारित करने में परेशानी हो सकती है कि क्या वह आपको अलग तरीके से इलाज कर रहा है या उसी तरह से आप दूसरे दोस्तों के साथ व्यवहार करते हैं। ध्यान दें कि वह अपने सबसे अच्छे मित्रों के साथ कैसे बातचीत करता है और पूछता है कि क्या वह आपको उसी तरह व्यवहार करता है।
    • अगर लड़का आपको मित्र के रूप में इलाज कर रहा है, तो वह सिर्फ विनम्र होना चाहता है और रोमांटिक रूप से दिलचस्पी नहीं चाहता।
    • कुछ पुरुष इश्कबाज व्यक्ति हैं, जबकि अन्य लोग केवल उनकी देखभाल करने वाले लोगों के लिए इश्कबाज की रक्षा करते हैं। यह जानने का प्रयास करें कि क्या यह पहला प्रकार या दूसरा प्रकार है
  • मेक आउट चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसके शरीर की भाषा की सूचना दें शारीरिक भाषा किसी को महसूस कर रही है के बारे में अच्छी सुराग देती है। जब कोई व्यक्ति किसी स्थिति में उदासीन या असुविधाजनक होता है, तो वह शारीरिक रूप से बातचीत से बचने पर सूक्ष्म तरीके से आपके दूर होने की कोशिश करेगी। अपने शरीर की भाषा में ऐसे लक्षणों की तलाश करें जो दिखाती हैं कि जब वह तुम्हारे पास है तो वह असुविधाजनक या उदासीन है।
    • वह आपसे दूर होने की कोशिश कर सकते हैं, अपने सामने अपने हाथों को पार कर सकते हैं, या आप जब बात कर रहे हैं, तो घूम सकते हैं। अगर वह भौतिक संपर्कों से बचने का भी प्रयास करता है, जैसे हग्स या आर्म स्पर्श, तो वह शायद रूचि नहीं रखेगा
    • यदि उसकी आँख से संपर्क संक्षिप्त और असंगत है, तो वह उस बारे में दिलचस्पी नहीं रख सकता है, जिसके बारे में आप बात कर रहे हैं।
    • शरीर की भाषा के कुछ संकेत जो दिखाते हैं कि वह कोई दिलचस्पी नहीं है: किसी अन्य दिशा में अपने पैरों की ओर इशारा करते हुए, उसकी गर्दन खरोंचते हुए, उसकी बाहों को पार करने, फर्श को देखकर, या अपने शरीर को अपने स्वयं के विपरीत तरफ झुकाते हुए।
  • चित्र शीर्षक से बाहर पूछने के लिए एक लड़का जाओ चरण 9



    4
    ध्यान दें कि क्या यह भौतिक संपर्कों में बीच में आता है। एक रिश्ते की अंतरंगता को आकर्षित करने और प्रदर्शित करने के लिए छूता है आपके भौतिक संपर्कों की आवृत्ति और प्रकार में परिवर्तनों के लिए देखें
    • हो सकता है कि आप हमेशा एक-दूसरे को देखने दें, उदाहरण के लिए। अगर वह अब आपकी रूचि नहीं रखता है, तो जब आप उसे गले लगाने की कोशिश करते हैं, तो वह आपको गले लगाने या घूमने से रोक सकता है।
    • यहां तक ​​कि अगर आपके पास अभी भी भौतिक संपर्क है, तो संपर्क का प्रकार तब बदल जाएगा जब कोई अधिक रुचि न हो वह उसे गले लगाने के बजाय उसके हाथ को छू सकता है, जो कि एक अनौपचारिक संकेत है जो पुरुष अक्सर दोस्तों के बीच प्रयोग करते हैं।
  • चित्रित एक गाइ आपको बताओ लव लव 10
    5
    देखो अगर वह ध्यान देता है जब लोग किसी में दिलचस्पी रखते हैं, तो वह उन चीजों को याद करने का प्रयास करते हैं जो दूसरे व्यक्ति के लिए महत्वपूर्ण हैं, जैसे कि रुचियां, शेड्यूल और अन्य जानकारी। अगर एक जवान आदमी ध्यान देने और इन चीजों को याद करने की कोशिश कर रहा है, तो शायद वह ज्यादा दिलचस्पी नहीं करेगा।
    • उदाहरण के लिए, यदि वह अपने जन्मदिन को भुला देता है तो लड़के को कोई दिलचस्पी नहीं है, भले ही आपने इसके बारे में कुछ हफ्तों तक बात की हो।
    • यदि वह चीजें जो आप कहते हैं, जैसे कि आपके परिवार के आने के लिए आ रही है या आपके पास एक महत्वपूर्ण साक्षात्कार है, तो शायद वह आपके जीवन में महत्वपूर्ण चीजों के बारे में अधिक परवाह नहीं करता है, के बारे में बहुत कुछ भूल जाता है।
  • विधि 3
    समस्या से निपटना

    पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक यूज स्टेप 18
    1
    उसे पहले आपसे बात करें। पहल लेना बंद करो जब यह एहसास हो कि लड़के ने हित खो दिया है जब आप पाठ या कॉल के माध्यम से और योजना बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह स्पष्ट है कि उसमें कोई और रुचि नहीं है
    • यह देखने के लिए एक सप्ताह के लिए ऐसा करने का प्रयास करें कि क्या कोई परिवर्तन है या नहीं। पहले उससे बात न करें और देखें कि क्या वह पहल करेगा वह दो तरीकों से इस पर प्रतिक्रिया कर सकता है पहली बात यह है कि वार्तालापों ने इसे बंद कर दिया है और इसे बदलने के लिए कुछ किया है, और दूसरी परवाह नहीं है, जिससे आप यह स्पष्ट कर सकते हैं कि उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • स्टेप 2 के बारे में बात करने के लिए आपके पास कुछ नहीं है जब एक वार्तालाप प्रारंभ करें
    2
    सलाह के लिए पूछें शायद आपके लड़के के साथ आम दोस्त हैं यदि संभव हो, तो अपने दोस्तों से पूछें कि क्या वे बता सकते हैं कि लड़का किसी नए व्यक्ति में रुचि रखता है या फिर भी आप में दिलचस्पी है
    • इसी तरह, देखें कि क्या वह दूसरों के साथ अपने रोमांटिक रिश्तों पर सलाह मांगता है यह एक स्पष्ट संकेत है कि कोई दिलचस्पी नहीं है और वह केवल आपको मित्र के रूप में देखता है। अगर वह कुछ कहता है, "उस लड़की का ध्यान रखने के लिए मुझे क्या करना चाहिए?" या "किस तरह की बैठक मैं उसके लिए योजना करनी चाहिए?", यह स्पष्ट हो जाएगा कि आपके में कोई रोमांटिक रूचि नहीं है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक यूथ स्टेप 7 बुलेट 1
    3
    उससे पूछो यह सबसे अच्छा तरीका है यह बताने के लिए कि क्या वह अभी भी आपकी रुचि रखते हैं यह बताते हुए कि वह कैसे संचार करता है और उसके व्यवहार या व्यवहार के बारे में सोचता है, आपको अपनी भावनाओं के बारे में अच्छी जानकारी मिल सकती है, लेकिन इससे पहले कि आप उससे बात करते हैं, आपको कभी भी यकीन नहीं होगा।
    • यह डरावनी और तनावपूर्ण हो सकता है किसी को अस्वीकृति की भावना पसंद नहीं है इसके अलावा, आप अपने आप को एक कमजोर स्थिति में डाल देंगे। हालांकि, आप अपने संकेतों का गलत अर्थ बता सकते हैं या उन लक्षणों को नहीं देख सकते हैं जो उन्हें स्पष्ट हैं।
    • आप सीधे या अप्रत्यक्ष रूप से मामले से संपर्क कर सकते हैं। आप पूछ सकते हैं "क्या आप अभी भी चाहते हैं कि हम एक साथ बाहर जाए या क्या आप मेरा दोस्त बनना चाहते हैं?" यह समस्या पर सीधे जाता है और उसे यह व्यक्त करने की अनुमति देता है कि वह क्या महसूस कर रहा है।
  • चित्र का शीर्षक बदलें अपनी उपस्थिति चरण 9
    4
    अपना ख्याल रखना यह बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि आप उस व्यक्ति को खोने में रुचि रखते हैं जो बहुत दुखद हो सकती है। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह लड़का आपका प्रेमी, इश्कबाज या आपके पूर्व था, आपको अपना ध्यान रखना चाहिए और अपने आप से अच्छा होना चाहिए।
    • ऐसी चीजें करें जो आपको खुश करती हैं आप दोस्तों के साथ बाहर जा सकते हैं, अपना पसंदीदा भोजन तैयार कर सकते हैं, थोड़ी देर के आसपास चल सकते हैं, पेंटिंग कर सकते हैं या एक नई फिल्म देख सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हू इल फॉर 9
    5
    अपनी गरिमा रखें गरिमा और शान के साथ स्वीकार करें कि उन्होंने रुचि खो दी है। उससे दूर रहें और आम में दोस्तों के साथ अपनी कुंठा पर टिप्पणी न करने का प्रयास करें।
    • किसी संबंध की हानि को महसूस करना और भविष्य की कल्पना करना स्वाभाविक है जो आपके पास एक साथ हो सकता था। इस कठिन समय के बाद, अपने जीवन के सकारात्मक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करके स्थिति को दूर करें।
  • युक्तियाँ

    • कई कारणों से एक लड़के की भावनाएं बदल सकती हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपके साथ कुछ गड़बड़ है। हालांकि, इस स्थिति से सुन्दरता से बाहर निकलने के लिए आपको अपने बारे में अधिक चिंता करने की ज़रूरत है
    • अपने आप से प्यार करना याद रखना और यह जानना कि आप अद्भुत हैं किसी भी व्यक्ति की दिलचस्पी आपको असुरक्षित छोड़ दें।

    चेतावनी

    • क्या हुआ हो सकता है पर ध्यान न दें ये बातें नहीं हुईं हैं, इसलिए वर्तमान और क्या आना है पर ध्यान केंद्रित करना सबसे अच्छा है।
    • नाराजगी न रखने की कोशिश करो असंतोष आप कोई अच्छा नहीं करता है और क्या हुआ है बदल नहीं होगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com