IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए अगर एक लड़का तुम्हारे साथ छेड़खानी है

यह पता करने के लिए जब एक आदमी आप के साथ छेड़खानी कर रहा है हमेशा आसान नहीं है: अक्सर, जब पिछले पर हम यह सुनिश्चित करें कि दूसरे व्यक्ति के क्रम में है, यह केवल पानी शराब में बदल जाता है और ठंड और उदासीन रूप में कार्य करने के लिए शुरू होता है, या करेगा भ्रमित संकेत भेजें लड़के किसी के साथ छेड़खानी कर रहे हैं, यह जानने के लिए मुश्किल हो सकता है, हालांकि उनमें से कुछ लड़कियों को जीतने के लिए सामान्य से अधिक दयालु हैं, अन्य लोग इसे आसानी से अनदेखा कर सकते हैं या यहां तक ​​कि उसे एक तरह से मतलब तरीके से व्यवहार करते हैं फिर भी, कुछ ठोस सुराग हैं कि किसी व्यक्ति को कुछ और में रुचि है, इसलिए इस लेख को पढ़ते रहें यदि आप जानना चाहते हैं कि बच्चा आपके बारे में क्या सोचता है।

चरणों

चित्र नाम एक लड़का है छेड़खानी चरण 1 है
1
ध्यान दें कि वह अन्य लड़कियों के करीब कैसे काम करता है यदि आप अपने इश्कबाजों का एकमात्र लक्ष्य हैं, तो यह व्यक्ति आपकी कुछ विशेषताओं में रुचि रखता है। दूसरी ओर, अगर वह हर किसी के साथ इस तरह काम करता है, तो शायद यह लड़का सिर्फ एक अविभाजित वीर और एक स्वाभाविक रूप से आकर्षक और करिश्माई व्यक्ति है। तो अगली बार जब आप एक साथ होते हैं, तो देखें कि वह अन्य महिलाओं के साथ बातचीत और व्यवहार कैसे करता है - अगर लड़का हर किसी के साथ उसी तरह व्यवहार करता है जिस तरह से वह आपके साथ काम करता है, तो शायद उसे कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • चित्र शीर्षक नाम एक लड़का है छेड़खानी चरण 2
    2
    प्रतिबिंबित अगर इश्कबाज अपने काम का हिस्सा है। अगर सवाल में लड़का एक वेटर या बारटेंडर है, उदाहरण के लिए, groomsmen बस अपने काम का एक हिस्सा हो सकता है। काम के घंटों के दौरान प्रदर्शित होने वाले व्यवहार पर उच्च उम्मीदें मत डालें, और इसके बजाय देखते हैं कि वह कितने घंटों के बाद व्यवहार करता है - यह वह लड़का वास्तव में क्या महसूस करता है का एक अच्छा संकेत होगा। दूसरी ओर, यदि वातावरण बहुत पेशेवर है, यह संभावना है कि इस आदमी "नहीं" फ़्लर्ट आप के साथ भी जाना यदि आप रुचि रखते हैं, क्योंकि वह मुसीबत में न करना चाहें या कार्यालय समय के दौरान ऐसा करने के लिए सहज महसूस नहीं करते है।
  • चित्र नाम एक लड़का है छेड़खानी चरण 3 है
    3
    शारीरिक संपर्क के किसी भी प्रकार के लिए देखो आम तौर पर, एक लड़का उस लड़की के करीब जाना चाहता है, जिसे वह पसंद करती है और परिणामस्वरूप उसे छूने के लिए कुछ बहाने मिल जाती है। वह अपने हाथ से एक पेन लेने के लिए, धीरे आप टक्कर कुछ ही सेकंड में लंबा समय लग अपनी पीठ पर अपना हाथ आराम या बस बहुत करीब महसूस, अपने में अपने पैर या अपने घुटनों को छू सकता है। अगर उसे हमेशा आपको छूने का कोई बहाना है, तो यह बच्चा शायद दिलचस्पी है
  • चित्र नाम एक लड़का है छेड़खानी चरण 4 है
    4
    यदि वह अपने चुटकुले पर हंसते हैं तो देखें। बेशक, शायद आप केवल एक क्रीम कॉमेडियन हैं, लेकिन यह काफी संभावना है कि एक लड़का अपने चुटकुले को अजीब रूप में पाता है क्योंकि वे वास्तव में हैं यदि वह आपके साथ छेड़खानी कर रहा है एक बच्चा किसी अन्य व्यक्ति को बता सकता है कि अगर वह दिलचस्पी है, भले ही लड़की मजाकिया होने की कोशिश नहीं कर रही है पोर्टिंग, इस आदमी को बहुत जोर से हंसते हुए कहते हैं, जब आप एक मजाक सुना है आप या तंत्रिका गिगल्स देता है, जबकि आप आप दोपहर के भोजन के लिए क्या किया था के बारे में बात करते हैं, यह संभावना है कि इस तरह से वह इश्कबाजी और करने की कोशिश करता है शायद वह हँस रहा है, क्योंकि वह खुश है कि आपके पक्ष से हो
  • पिक्चर शीर्षक से पता चलता है कि लड़के को छेड़खानी चरण 5 है
    5
    सूचना अगर वह हमेशा उधार की चीजों के लिए पूछता है एक लड़का उस व्यक्ति के साथ अधिक समय बिताने के अवसरों की तलाश करेगा, जिसे वह प्यार करता है। इसलिए अगर वह हमेशा पुस्तकों, फिल्मों या व्याख्यान नोट्स के लिए उधार लेते हैं, तो शायद यह बच्चा विषय खींचने और उसके आसपास के चीजों के लिए अधिक बहाने की तलाश कर रहा है। इसके अलावा, शायद वह यह दिखाकर जीतना चाहता है कि आपके साथ कई हित हैं!
  • एक लड़के को छेड़खानी कदम 6 पता है शीर्षक चित्र
    6
    नोटिस अगर वह एक सज्जन की तरह व्यवहार करता है हालांकि कुछ पुरुष प्रकृति से सज्जन हैं, उनमें से बहुत से दरवाजे खोलने, कुर्सियों को खींचने की संभावना है, और महिलाओं को जिनके लिए वे तैयार हैं, उन्हें ठंडे दिन पर कोट की पेशकश की जाती है। हो सकता है कि वह आपके साथ स्थानों को सड़क के नजदीक चलने के लिए और कारों से "रक्षा", शिष्टता के अन्य प्रदर्शनों के बीच में बदलाव करे। वह अन्य लड़कियों के साथ कैसे काम करता है, इसके बारे में जागरूक रहें - अगर वह आपके आगे बगल में है, तो वह बहुत ही छेड़छाड़ की संभावना है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक लड़का फट्रटिंग चरण 7 है
    7
    चिढ़ाओ पर ध्यान दें उकसावा चोंचला के मुख्य रूपों में से एक है - के साथ उसके कपड़े, चलने के अपने रास्ते, उसकी हंसी, या किसी अन्य विशेषता यह है कि यह गुप्त रूप से सुंदर समझे के बारे में निर्दोष मजाक बनाने के इस आदमी को छेड़खानी कर रहा है। जब कोई व्यक्ति आप को चिढ़ाने और अपने सभी "दोष" को इंगित करते हुए रहता है, तो यह एक संकेत है कि वह अपने सभी दृष्टिकोणों पर बारीकी से ध्यान दे रहा है।
  • चित्र नाम एक लड़का है छेड़खानी चरण 8 है
    8
    पता लगाएँ कि क्या वह समान हितों के बारे में है। हमारे संगीतकार के रूप में एक ही संगीत, किताबें, भोजन और फिल्मों को पसंद करना हमेशा अच्छा होता है, लेकिन यह काफी संभावना है कि दो अलग-अलग लोगों की पसंद अपेक्षाकृत विसंगति है। अगर जवान आदमी आपके पसंदीदा किताब या बैंड के बारे में सुनता है, तो वह अत्यधिक एनीमेशन दिखाता है, वह आपको उसे बेहतर बनाने के लिए एक बंधन बना सकता है। नाराज मत बनो - ये निर्दोष झूठ हैं जिस तरह से वह अपने दिल तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं।
  • चित्र नाम एक लड़का है छेड़खानी चरण 9 है
    9
    छोटे उपहारों के लिए देखें वह आपको एक नया कलर ला सकता है क्योंकि आप अपने घर पर भूल जाते हैं, या होंठ मलम खरीदते हैं क्योंकि आपने सर्दियों में अपने फटा हुआ होंठों की शिकायत की है। यद्यपि फूलों के गुलदस्ता के समान नहीं है, यह इश्कबाज और दिखाने का एक तरीका है कि वह आपकी आवश्यकताओं पर ध्यान दे रहा है। यह आदमी आपके लिए विचार दिखा रहा है और आप एक असाधारण उपहार के साथ डराने नहीं चाहता, क्योंकि आप अभी भी अनिश्चित हैं कि आप परस्पर क्रियान्वित होंगे।
  • छवि का शीर्षक नाम एक लड़का छेड़खानी चरण 10 है
    10



    देखें कि क्या वह अन्य लोगों का मजाक बना लेता है कि आप की तारीख। यह छेड़खानी और दिलचस्पी दिखाने का एक बढ़िया तरीका है - अगर वह हमेशा उसके लड़के के बारे में बुरा टिप्पणी, गंदा और हास्यास्पद लोगों में आता है, यह काफी संभावना है कि यह लड़का ध्यान आप दूसरों के लिए समर्पित किया है से जलन है। अगर वह कुछ कहता है, "लेकिन उस आदमी पर आपने क्या देखा?", वह निश्चित रूप से दिलचस्पी रखते हैं।
  • चित्र नाम एक लड़का है छेड़खानी चरण 11 है
    11
    सूचना अगर वह आपके बारे में दूसरों के बारे में चुटकुले करता है अगर वह मजाक बनाता है कि कुछ लड़का आपके प्रेमी है या "रात अच्छा होने जा रहा है" जब आपके पास किसी के साथ डेट हो, तो यह निश्चित रूप से छेड़खानी का संकेत है उन्होंने कहा कि इस तरह मजाक बना रहा है क्योंकि मैं उसके प्रेमी बनना चाहता था, और यह एक सूक्ष्म (या इतना सूक्ष्म नहीं जिस तरह से) जो उसके बगल में रात बिताना चाहते हैं वह यह है कि यह दिखाने के लिए है।
  • पिक्चर शीर्षक से एक लड़के को छेड़खानी चरण 12 है
    12
    ध्यान दें कि यह लाल हो जाता है यदि वह आपसे बात करता है, तो जब उसका चेहरा चमकाया जाता है, तो यह ब्याज का बड़ा संकेत है। अगली बार जब वह कुछ कहता है तो लड़के के चेहरे पर नज़र रखो- अगर उसके गालों में कोई स्पष्ट कारण नहीं होता है, या वह अपेक्षाकृत व्यक्तिगत कुछ कहने के बाद, यह एक अच्छा सुराग है।
  • पिक्चर शीर्षक से जानो फॉर फर्टरटिंग स्टेप 13
    13
    सूचना अगर वह उसकी प्रशंसा करने के असतत तरीके के लिए दिखती है हो सकता है कि वह कहें, "तुम बहुत सुंदर हो," लेकिन अब तक अधिक सूक्ष्म तारीफ भी रुचि पैदा कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि वह अपनी आंखों, बाल, हंसी, या अपने व्यक्तित्व का कुछ प्रशंसनीय पहलू पर प्रशंसा की तारीफ करता है, तो यह एक अच्छा संकेत हो सकता है यहाँ तक कि उसने ", यह सबसे रंगीन स्वेटर मैंने आज तक देखा है" कह की तरह कुछ है, उसे एक छोटे से चिढ़ाने के जबकि छेड़खानी की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन इस वजह से ज्यादातर बच्चों को लापरवाही से एक महिला की प्रशंसा करते हुए सहज महसूस नहीं करते और इसलिए कभी कभी कोशिश अस्पष्ट या थोड़ा सा मतलब भी हो ताकि उनके चेहरे पर इतनी रुचि न हो।
  • पिक्चर का शीर्षक नाम एक लड़का है छेड़खानी कदम 14
    14
    आँख से संपर्क करने के लिए सावधान रहें एक लड़का उस लड़की की आंखों पर गौर करेगी जो वह उससे बात करते समय छेड़खानी कर रही है, और अगर वह वास्तव में दिलचस्पी है तो वह फोन या अन्य दोस्तों को देखने के लिए विचलित हो जाएगा। वह थोड़ी देर के लिए आँख से संपर्क भी कर सकता है, लेकिन वह परेशान हो सकता है और दूर दिख सकता है - और ऐसा करते समय भी मुस्कुराता है इसके अलावा, अगर वह मीटर की दूरी पर है, तो भी उसके पास आंख का संपर्क हो सकता है - संक्षेप में, अगर वह एक लड़के को आप पर पकड़ लेता है, तो वह इश्क़ का एक रूप हो सकता है
  • पिक्चर शीर्षक से एक लड़का फट्रटिंग चरण 15 है
    15
    निरीक्षण करें कि क्या वह शरीर को आप की ओर झुकाता है शारीरिक भाषा यह सब बताती है: यदि वह अपने कंधों, हाथों और पैरों को अपने शरीर को दूर खींचने या झुकाव देने की बजाय उसके प्रति ओर मुड़ता है, तो यह ग्रहणशील मुद्रा ब्याज को इंगित करता है। तुम्हारी आँखों रखें और देखें कि क्या उसकी बाहों को पार नहीं कर रहे हैं और अगर यह वास्तव में उसे की ओर झुका है - किसी क्योंकि आप रुचि रखते हैं और करीब प्राप्त करना चाहते हैं ऐसा करने की संभावना है, और हो सकता है वह करेगा बहुत करीब की समय-समय पर।
  • छवि का शीर्षक नाम एक लड़का छेड़खानी चरण 16 है
    16
    ध्यान दें कि जब वह अपने पक्ष में है तो वह अपने बालों को चलेगा। यह एक और इकलौती छेड़खानी का संकेत है - एक आदमी को लगता है के बारे में चिंतित होने जा रहा है अगर वह इसके लिए तैयार है, और बाल पुरुषों के महान जुनूनों में से एक है। अगली बार जब आप बात कर रहे हैं, तो देखें कि वह कितनी बार अपने हाथों से अपने हाथ चलाता है और कितनी बार उसकी गर्दन के पीछे छूता है। इसके अलावा, शायद वह अपने बालों से गड़बड़ कर रहा है क्योंकि वह अपने पक्ष में परेशान महसूस करता है, और यह ब्याज का एक और चिन्ह है
  • छवि का शीर्षक नाम एक लड़का छेड़खानी चरण 17 है
    17
    देखो कि क्या वह आपके पक्ष में है जब वह बेहतर फिट बैठता है। एक व्यक्ति को वह पसंद करने वाले व्यक्ति के लिए बहुत अच्छा देखना चाहूंगा, वह यह है कि वह अच्छे वस्त्र पहनेंगे, उसकी पैंट के टुकड़ों को साफ करेंगे या बस समग्र रूप से बेहतर कपड़े पहनाएंगे। वह सबसे अच्छा इंप्रेशन संभव बनाना चाहते हैं और परिणामस्वरूप, उपस्थिति का अधिकतम ध्यान रखने की कोशिश करेंगे। तो सुनिश्चित करें कि अगली बार जब वह उसे पाता है तो लड़का सुस्त होता है
  • चित्र के बारे में पता करें कि एक लड़के को छेड़खानी चरण 18 है
    18
    उसके चेहरे की अभिव्यक्ति पर नज़र रखें जब आप उस व्यक्ति से बात करते हैं जिसके बारे में आप परवाह करते हैं, तो एक व्यक्ति अपनी आइब्रो को थोड़ा धनुषाकार रखता है, उसकी नाक थोड़ी-थोड़ी खुली होती है, उसके होंठ थोड़ा अलग होते हैं- यह जैविक है। उनका चेहरा सतर्क हो जाएगा और आप उसके चेहरे पर असत्य इरादों को पढ़ सकते हैं, शाब्दिक रूप से हालांकि, सावधान रहना लड़के की नाक और भौहें पर ध्यान न दें, या वह अपने व्यवहार पर आश्चर्य होगा।
  • छवि का शीर्षक नाम एक लड़का छेड़खानी चरण 19 है
    19
    अपने टोन के लिए बने रहें कोई व्यक्ति किसी से दिलचस्पी दिखाने के लिए आवाज़ की अपनी आवाज को थोड़ा कम कर देता है, इसलिए अगली बार जब आप उससे मिलते हैं, तो ध्यान दें कि लड़का आपके साथ टोन से कुछ कम बोलता है, जब वह बातचीत करता है तो आमतौर पर इसका उपयोग करता है अन्य लोगों के साथ, दोस्तों, शिक्षकों और अन्य लड़कियों की तरह यह इश्कबाज और ब्याज का अच्छा संकेत हो सकता है
  • पिक्चर शीर्षक से पता चला है कि लड़के को छेड़खानी चरण 20 है
    20
    विचार करें कि क्या वह आपके पर भरोसा करता है छेड़खानी का एक बड़ा संकेत व्यक्तिगत जानकारी के बारे में विश्वास है। यदि बच्चा परिवार, पालतू जानवर, दोस्तों, या अपने माता-पिता के साथ उसके संबंध के बारे में आपको कुछ बताता है, तो वह शायद आपके साथ छेड़खानी कर रहा है इस आदमी की लालच तकनीक दिल खोलने और दिखाने के लिए है कि वह आपको लगता है की तुलना में एक और अधिक जटिल व्यक्ति हो सकता है। यदि वह उन चीजों को कहते हैं जो किसी और को नहीं बताते हैं और आपके पास बातचीत है जो काफी अंतरंग है, तो संभावना है कि यह इश्कबाज़ी करने का एक प्रयास है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com