IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए यदि आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र आपका छेड़खानी पसंद करता है

क्या आपको लगता है कि आपका सबसे अच्छा दोस्त आपकी छेड़खानी पसंद करता है? खैर, वे कहते हैं कि सबसे अच्छे दोस्त एक-दूसरे को धोखा नहीं करते, लेकिन आप कभी नहीं जानते।

चरणों

शीर्षक वाला चित्र, अपने सर्वश्रेष्ठ मित्र को आपका क्रश चरण 1 पसंद है
1
इसे देखो जब आपके छेड़खानी के आसपास है, तो देखें कि वह आराम से या असहज महसूस करती है और अंदर चोट लगी है। ज्यादातर लड़कियों को अच्छी तरह से बहाना कैसे पता है, तो आपको करीब ध्यान देना होगा क्या वह आपकी चुलबुला आँखों में देख सकता है? क्या वह आम तौर पर दूसरों की तरह बात कर सकती है? क्या वह तुम्हारे साथ रहती है जब आपके मित्र निकलते हैं या क्या वह छुट्टी लेती है और छोड़ती है?
  • शीर्षक वाला चित्र, अपने सर्वश्रेष्ठ मित्र को आपका क्रश चरण 2 पसंद है
    2
    अपने छेड़छाड़ के बारे में बात करें उस पर टिप्पणी कैसे किया जा रहा है, जैसे वह चैंपियनशिप में भाग ले रहा है या कुछ और सूचना अगर वह पहले से ही यह जानता है और थोड़ा स्वामित्व दिखती है। अगर वह इसके बारे में बहुत कुछ बोलती है, तो यह एक बुरा संकेत हो सकता है अगर वह कुछ भी नहीं कहती और उदासीन भी करती है, तो भी। प्रत्येक व्यक्ति एक तरीका है, इसलिए आपको पता होना चाहिए कि आपके सबसे अच्छे दोस्त के कार्यों का क्या मतलब है
  • आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र जानना शीर्षक वाला चित्र आपका क्रश चरण 3 पसंद करता है



    3
    प्रोम के लिए अपनी योजनाओं के बारे में बात करें आप उच्च विद्यालय में कर रहे हैं, संभवतः इस विषय पैदा होगा (बस, कुछ भी बात नहीं करते सही समय के लिए प्रतीक्षा)। वे गेंद के पास जाकर कभी अपने सबसे अच्छे दोस्त पिछले पूछना चाहूँगा, जिनके साथ अपने मित्रों में से प्रत्येक पूछें (इस संदेह जगाना और चीजों को स्पष्ट मतलब है चलो सकता है)। हो सकता है कि आप उससे बेहतर पूछें, क्योंकि वह आपका सबसे अच्छा दोस्त है तो वे कहती हैं कि वह किसी को भी में कोई दिलचस्पी नहीं है या एक लड़का जो वह कभी नहीं छोड़ना होगा के साथ जा के बारे में सोच, यह हो सकता है किसी को रूचि है कि वह।
  • आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र जानिए शीर्षक वाला चित्र आपकी क्रश चरण 4 को पसंद करता है
    4
    पूछो कि वह कौन पसंद करती है जब आप अकेले हों, तो पूछें कि क्या वह किसी में दिलचस्पी है वे कहती हैं कि वह किसी को भी करने में कोई दिलचस्पी है, यह है कि झूठ बोल रहा है हो सकता है और अपने क्रश का आनंद लें, लेकिन अपनी भावनाओं को चोट नहीं करना चाहती। किसी को पसंद नहीं करना विशेष रूप से हाई स्कूल में, असंभव है।
  • आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र जानना शीर्षक वाला चित्र आपका क्रश चरण 5 पसंद करता है
    5
    अपने दोस्तों से बात करें किताबों और संगीत जैसी रोजमर्रा की चीजों के बारे में बात करें अगर आपका दोस्त कहता है कि उसे आपके छेड़खानी जैसी बातें पसंद हैं, तो यह एक बुरा संकेत हो सकता है जाहिर है, वह सब कुछ उसके लिए ध्यान देना है अगर वह उसे बहुत ज्यादा प्रशंसा करती है और आप उसे पसंद नहीं करना चाहते, शांत रहें। अपने छेड़छाड़ करने के लिए उसे बुरा मत बोलो या आप दबंग महसूस करेंगे।
  • चेतावनी

    • हम सभी को सहानुभूति है और हम यह पता लगाने में सक्षम हैं कि क्या कोई अन्य व्यक्ति को पसंद करता है। हालांकि, अगर आपका सबसे अच्छा दोस्त आपकी छेड़खानी पसंद करता है, तो आक्रामक न हो। यदि प्रश्न और हमले बहुत स्पष्ट हैं, तो वह सोच सकती है कि आप उसे उस दीवार के खिलाफ लगा रहे हैं जो सच नहीं हो सकती। और अगर यह भी हो, तो आप अपनी दोस्ती लड़कर और खराब कर सकते हैं। इसे आसान ले लो वहाँ बहुत सारे बच्चे हैं, हालांकि यह कभी नहीं दिखता है, कभी-कभी।

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com