IhsAdke.com

कैसे एक बुरे लड़के के दिल के साथ खेलने के लिए

बुरे लड़कों को मुश्किल से निपटने के लिए कर रहे हैं। ये लोग लड़कियों का इस्तेमाल करते हैं और उन्हें संतुष्ट होने के बाद उन्हें सड़क के बीच में लात मारते हैं। यह लेख आपको दिखाएगा कि आपको क्या करना चाहिए।

चरणों

एक बुड बॉय्स हार्ट चरण 1 के साथ खेलते हैं
1
अब इस व्यक्ति के साथ इश्कबाज़ी न करें। अगर वह दूसरी लड़की के साथ बहुत कुछ छेड़खानी कर रही है, तो मन नहीं! यह अंदर चोट लग सकती है, लेकिन लगता है कि आप पृथ्वी पर सबसे आकर्षक व्यक्ति हैं और आप किसी भी व्यक्ति को प्राप्त कर सकते हैं। ट्रस्ट लोग पिघल बनाता है
  • एक बुड बॉयर्स हार्ट चरण 2 के साथ खेलने वाला चित्र
    2
    उनके परिचितों के साथ इश्कबाज। क्या आपके पास फेसबुक है? यह बुरे लड़के को स्पष्ट करें कि आप किसी अन्य व्यक्ति में रुचि रखते हैं, तभी यह व्यक्ति भी "रिटर्न" ब्याज देता है। उसकी दीवार पर लिखें, उपहारों को बदलें, आदि। कुछ समय से लोग दूसरों से "गपशप" फेसबुक
  • एक बुड बॉयर्स हार्ट चरण 3 के साथ खेलने वाला चित्र
    3
    व्यस्त देखो चीजों की योजना बनाएं मित्रों के साथ काम करो
  • एक बुड बॉय्स हार्ट चरण 4 के साथ खेलते हैं
    4
    यदि आप बुरे लड़के से डेटिंग कर रहे हैं, तो हमेशा अच्छी तरह से तैयार रहें और उसकी उपस्थिति का ख्याल रखना, यह सुनिश्चित करना है कि खुद के बारे में सब कुछ सही है। अन्य लोगों को आप को देखने के लिए, और उन्हें देखो। मैं यह कहने से नफरत करता हूं, लेकिन यह एक गेम बना रहा है ये बुरे लड़कों का सामना करना मुश्किल है, और कोई आपको चोट नहीं पहुंचाएगा।



  • एक बुड बॉय्स हार्ट चरण 5 के साथ खेलने वाला शीर्षक चित्र
    5
    एक "बुरी लड़की" बनें अपने आरामदायक क्षेत्र में कार्य करें, और अपने बुरे लड़के और अपने कुछ दोस्तों के आसपास होने के अलावा किसी को भी अपना तरीका न बदलें कभी-कभी ऐसा कुछ न करें जो आप बुरे लड़के के लिए नहीं चाहते हैं, और अपने किसी भी मित्र को कभी धोखा न दें। वे आपके लिए हैं, और यदि आप एक अच्छे दोस्त हैं, तो वे आपकी हमेशा मदद करेंगे।
  • एक खराब लड़कों दिल चरण 6 के साथ शीर्षक चित्र
    6
    ठीक है, अब यह समय है कि आप "बुरे लड़के" के साथ खेलते रहें। उसके करीब रहने के लिए विशेष क्षण बनाएं, और फिर इसे "कोई संबंध नहीं" दिखाएं। शांत रहें, लेकिन एक ही समय में, ऐसा लगता है जैसे आपको नहीं पता कि आप बुरे लड़के का ध्यान नहीं दे रहे हैं। वे लोगों के ध्यान पर "फ़ीड" करते हैं वे जीवित नहीं रहेगा, अगर उन्हें ध्यान नहीं दिया गया था जो वे चाहते थे इसमें दिलचस्पी देखें, लेकिन जब समय आता है, शांत हो जाओ, लेकिन एक ही समय में उदासीन। अन्य पुरुषों से बात करें, और विशेष रूप से, उनके साथ इश्कबाज
  • एक बुड बॉय्स हार्ट चरण 7 के साथ खेलने वाला शीर्षक चित्र
    7
    यदि बुरे लड़के अधिक से अधिक मिलना शुरू कर देता है, तो "मुझे तुम्हारी ज़रूरत है" और अन्य बकवास जैसी बातें कहें, बहुत कम में दें। बुरी लड़कों की उम्मीद महिलाओं से मत करो, लेकिन यह थोड़ा दिलचस्पी लगता है।
  • एक खराब लड़कों दिल चरण 8 के साथ शीर्षक चित्र
    8
    अब, आपको फैसला करना होगा क्या वह आपके साथ "खेल" करने जा रहा है, या क्या आपने उसे "मछली" दिया है? उन बुरे लड़कों को लड़कियों से उम्मीद मत करो - ये नहीं कह सकते! कुछ सप्ताह प्रतीक्षा करें, देखें कि वह क्या करता है और वह दूसरे के साथ कैसे व्यवहार करता है यदि आप इस आदमी के साथ संबंध बनाना चाहते हैं, तो आपको जरूरी है कि क्या वह वास्तव में इसके लिए सक्षम है। यदि आप उसके साथ "खेलना" चाहते थे, तो अब उससे बात न करें। वह संभवत: उसी तरह की लड़कियों को महसूस करेंगे जो उन्होंने इस्तेमाल किए थे।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि यह व्यक्ति एक बुरे लड़का भी है, और यह कि आप का उपयोग किया गया है। एक अच्छा लड़का मत करो, कृपया
    • इस आदमी के लिए आपकी कोई भी भावनाओं को छोड़ दें यदि आप अभी भी इस बुरे लड़के के लिए आकर्षण है, तो आप उसके साथ यह सब करने में सक्षम नहीं होंगे।
    • सबसे बुरे के लिए रुको। आपकी उम्र के आधार पर, कुछ लोगों के पास बड़ी संख्या में पार्टनर हो सकते हैं या इन लड़कियों का इस्तेमाल किया जा सकता है बहुत बुरा है, लेकिन आप उनमें से एक नहीं होना चाहिए! मान लीजिए कि बुरे लड़के आप का उपयोग करें और बाद में आपको त्याग दें। उनकी चाल के लिए मत गिरो।
    • आपको अन्य लोगों के साथ इश्कबाज़ करना और बुरे लड़के को यह ज्ञात करना है। अन्य लोगों के साथ छेड़खानी करने से उसमें ईर्ष्या की चिंगारी दिखाई देगी। आप अपने दोस्तों में से एक के साथ भी छेड़खानी शुरू कर सकते हैं, जो इतना करीबी नहीं है। इसका मतलब यह है कि आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त से इश्कबाज़ नहीं करना चाहिए, लेकिन एक मित्र के साथ उसका संपर्क है।
    • अपने दोस्तों के साथ एक बुरे लड़के के बारे में बात करना बंद करो सर्वश्रेष्ठ मित्र सब कुछ एक-दूसरे को बताते हैं, इसलिए आपको कोई भी प्रश्न या टिप्पणी नहीं मिलनी चाहिए, जो किसी का ध्यान नहीं है।
    • उदाहरण के लिए, सोचें जब आपको पहले सुना गया कि दो लोग एक साथ हैं या डेटिंग शुरू कर रहे हैं आपको थोड़ा ईर्ष्या है, या एक ही चाहते हैं। अगर आपको व्यक्ति के बारे में कुछ नहीं पता है, तो आपको ज्यादा महसूस नहीं करना चाहिए, लेकिन अगर आप पहले से ही जानते हैं, तो कुछ और हो रहा है!

    चेतावनी

    • अच्छी लगन, अच्छी खुशबू, व्यायाम, और अपने जीवन के साथ सक्रिय रहें। आपका जीवन एक व्यक्ति के चारों ओर घूमता नहीं है
    • जिन लोगों को आप पसंद नहीं करते हैं, उनके साथ बाहर निकलना या इश्कबाज़ी न करें, और इनमें से किसी भी वजह से अच्छे दोस्त न खोएं। ये लोग हैं जो वास्तव में ध्यान रखते हैं
    • सावधान रहें!
    • अपने आत्मविश्वास में खुद को बढ़ावा दे दो आप सुंदर और अछूत हैं
    • लड़कियां, आपको स्वयं के साथ ईमानदार रहना होगा आपके पास यह सब करने की उपस्थिति है, और आपको पुरुषों के साथ आसानी से सौदा करना होगा।
    • शर्म मत हो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com