IhsAdke.com

कैसे आप के बाद एक लड़की भागो बनाने के लिए

क्या आप ऐसा एक होना चाहते हैं जो आपके छेड़छाड़ के बाद चल रहा है? क्या आपको लगता है कि आपको थोड़ा प्यार चाहिए? यदि हां, तो पढ़ें ...

चरणों

एक लड़की चेस आप कदम 1 शीर्षक चित्र
1
दोस्ताना रहें लड़कियों की तरह जब लड़के पहले कदम उठाते हैं। यदि आप एक वार्तालाप शुरू करते हैं, तो वह इसे रखने के लिए और अधिक तैयार रहती है, भले ही वह आपके पास क्रश न हो।
  • चित्र बनाओ एक लड़की का पीछा आप चरण 2
    2
    हालांकि, दोस्ती ज़ोन पर चिपक न दें। हर समय भी थोड़े आकर्षक होने की कोशिश करें।
    • वापसी की शक्ति को कम मत समझना अगर वह झुकाव देती है, तो वापस इश्कबाज़ी करती है, लेकिन यह थोड़ा कम करती है और उसे अधिक चाहते हैं। अपने आप को बहुत ही आसान नहीं बनाते कि इस बात पर ध्यान दें कि यह ब्याज खो देता है
  • एक लड़की का पीछा आप कदम 3 शीर्षक शीर्षक चित्र
    3
    इसे फैलाना उसके आस-पास किसी को गले लगाओ, जिसे आप में रुचि रखते हैं वे उस लड़की को बता सकते हैं जो आप कर रहे हैं! हालांकि, यह निराश नहीं दिखता आप यह पता लगा सकते हैं कि वह पहले से आपको आपसी मित्र के जरिये पसंद करती है! अगर वह इसे पसंद करती है, तो उसकी नौकरी आसान हो जाएगी! बस उसके पीछे चलने दो।
  • एक लड़की का पीछा आप चरण 4 शीर्षक चित्र
    4
    उसकी स्तुति करो अगर आपको नहीं पता, तो लड़कियों की तरह! हालांकि, उसकी प्रशंसा के लिए इंतजार नहीं करते, तो आप एक है जो बाद का पीछा कर रहे हैं। इसके अलावा, सही चीजों की प्रशंसा करना मत भूलना अगर आप लड़की को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो बस बात कर रहे हैं कि वह कितनी गर्म है, उसे लगता है कि आप केवल उसके शरीर में रुचि रखते हैं, और आप इसे नहीं चाहते हैं।



  • एक लड़की का पीछा आप चरण 5 शीर्षक चित्र
    5
    अपने दूसरे दोस्तों के साथ बाहर जाओ शांत हो जाओ! उसे देखने दें कि आपके पास सामाजिक जीवन है, लेकिन इसके बारे में अभिमानी न हो, और व्यस्त होने में कठोर प्रयास न करें, या यह ध्यान देने योग्य होगा।
    • कठोर होने के बिना थोड़ी दूर रहें दुराचार काम नहीं करता है यदि आप यह कोशिश करते हैं तो कई लड़कियां भ्रमित और चोट लगीं, और सभी रुचि खो सकती हैं
  • एक लड़की का पीछा आप चरण 6 शीर्षक चित्र
    6
    एक समूह में निकल जाओ उसे एक समूह से बाहर जाने के लिए कहें, लेकिन उसके साथ बहुत समय बिताना वह एक बैठक के रूप में अवचेतन के रूप में सोचती है, अगर वह आपके साथ सबसे ज्यादा रात बिताती है।
  • एक लड़की चेस आप कदम 7 शीर्षक चित्र
    7
    चीजों को अंदर डालना लड़की के विभिन्न गुणों के माध्यम से एक आदर्श प्रेमिका का वर्णन करें इसे रास्ते से मत कहो, लेकिन इनुएंडो के माध्यम से, वह अपने लिए एक अच्छी फिट के रूप में खुद को सोचने लगेगी।
  • एक लड़की का पीछा आप चरण 8 शीर्षक चित्र
    8
    अपने आप पर ध्यान लगाओ सामान्य तौर पर, एक बार आपने एक व्यक्ति के रूप में खुद को स्थापित किया है, जिसके साथ वह आम तौर पर बातचीत करती है, कुछ कम करें इसे पूरी तरह से अनदेखा न करें, बस इसे रोल करें। एक बार जब वह जानती है कि आपने कुछ समय तक उससे बात नहीं की है, तो वह आपको याद रखेगी और आपको पहली बार पाठ करने और आप की तलाश शुरू कर देगी। आपके पीछे चल रहा है, इसलिए तब से, इश्कबाज, पक्के और ब्याज और उदासीनता के साथ कार्य करते हुए, इससे उसे लगातार आपकी अनुमोदन और ध्यान की तलाश होगी, लेकिन आपके पास अपने हाथों में शक्ति होगी। लेकिन याद रखना बहुत दूर नहीं हो, या वह सोच सकती है कि आप बहुत कठिन हैं।
  • युक्तियाँ

    • यह सब संतुलन के बारे में है, आप इन सुझावों का पालन कर सकते हैं, लेकिन हमेशा अपने आप को याद रखना याद रखें। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति की तरह अभिनय कर रहे हैं जो नहीं है, तो वह सोच सकती है कि आप नकली हैं या सिर्फ उसकी तरह दिखते हैं। लड़कियों को उथले चेहरे पसंद नहीं है!
    • याद रखें कि उसके बाद पीछा करने का प्रयास करने का लक्ष्य मित्र नहीं होना है, बल्कि यह सुझाव देना है कि आप कुछ और चाहते हैं अगर वह आप पर क्रश है, तो वह इसे करने में विशेष रूप से रूचि रखेगी।

    चेतावनी

    • यदि आप वास्तव में इस लड़की को पसंद करते हैं और उसे प्रभावित करना चाहते हैं, तो उसे कम से कम अन्य लड़कियों के साथ छेड़खानी करें यह उनका ध्यान पाने का प्रयास करने का पूरी तरह से गलत तरीका है।
    • यदि आप उसके साथ संपर्क में आने के लिए बहुत लंबा इंतजार करते हैं, तो इससे उसकी भावनाओं को चोट पहुंचाई जा सकती है और उसे ऐसा महसूस कर सकते हैं जैसे आप परवाह नहीं करते। अगर वह आपके पीछे चलने वाली लड़की का प्रकार नहीं है, तो उसे भी इसमें शामिल करने की कोशिश न करें।
    • याद रखें कि सभी के ऊपर दोस्ताना होना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com